ekterya.com

भगवान की स्तुति कैसे करें (ईसाई धर्म)

भगवान की खुशी के लिए चुनें और जानने के लिए भगवान की स्तुति करो

बेहतर। ध्यान रखें कि आपकी खुशी, आपकी सुरक्षा और आपकी उम्मीद आती है श्री. नीचे आप प्रशंसा के उदाहरण पाएंगे।

चरणों

छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 1
1
इस तरह से प्रार्थना करने से सोचें:

"आप मेरे लिए कितना करते हैं, भगवान, हर दिन हे प्रभु, मेरे जीवन को प्रभावित करने की पूरी शक्ति है। " आप नकारात्मक भावनाओं को भी महसूस कर सकते हैं, उदाहरण के लिए:

"मैं तुम मुझे के माध्यम से काम कर रहे हैं लग रहा है, मैं मेरी प्रशंसा योग्य शांतिपूर्ण कार्यों और प्रमुख उद्देश्यों में मेरे क्रोध बन जाता है" (क्रोध बहुत ईसाई नहीं लग सकता है लेकिन मजबूत भावनाओं एक कारण के लिए मौजूद हैं और आप काम करते हैं और हल करने के लिए जारी करना चाहिए सक्रिय रूप से)।
  • अपना गुस्सा चैनल:
"मैं तुम्हारी प्रशंसा करता हूं जबकि [बुराई] के खिलाफ मेरा क्रोध रचनात्मक और प्रेमपूर्ण अभिव्यक्ति बन जाता है मैं इसे घृणा या बदला लेने नहीं दूँगा। "
  • छवि शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 2

    Video: छः दीन काम करो और सातआ दीन विश्राम करो / JESUS MY LIFE / IN HINDI / JESUS BIBLE AND GOD

    2
    पर प्रतिबिंबित करें यीशु के जीवन:

    "मैं तुम्हें एक आदमी के रूप लेने और क्रॉस पर मरने के लिए अपने पापों को प्रायश्चित करने के लिए और फिर से वृद्धि है कि मैं अपने जीवन में हो सकता है।"
  • छवि शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 3

    Video: प्रार्थना कीजिए प्रभु यीशु मसीह के

    3
    ज्ञान आपको घुसना और सक्षम करें:

    "मैं आपकी रोज़मर्रा की जिंदगी की प्रशंसा करता हूं और जो आपके द्वारा बलिदान किया जाता है, वह मुझे आपके प्यार के प्रति कृतज्ञता महसूस करता है।" कहने की कोशिश करें:

    "मैं तथ्यों और सत्य की मेरी सीमित समझ को स्वीकार करने से नहीं डरता।" निम्नलिखित को ध्यान में रखें:

    "मैं आपकी प्रशंसा करता हूं कि मेरी सीख, जो एक व्यक्तिगत यात्रा है, मैं अकेले नहीं हूं, लेकिन मैं अपने भाइयों के साथ अध्ययन कर सकता हूं पवित्र आत्मा"।
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 4
    4
    गुणों या गुणों का नामकरण शुरू करें भगवान, उदाहरण के लिए:

    "आप सर्वशक्तिमान हैं", "आप सर्वशक्तिमान हैं, मेरे पिता, मेरे भगवान", "आप सब कुछ हैं और आप सब कुछ हैं"।
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 5
    5
    धन्यवाद "मैं अपने जीवन में (बड़ी और छोटी) सभी चीजों के लिए धन्यवाद करता हूं आपने मुझे अपने अच्छे के लिए सब कुछ दिया है " कहने की कोशिश करो कि कुछ ज़ोर से प्रशंसा करते हैं।
  • "मैं आपको धन्यवाद देता हूं और मैं आपको महिमा देता हूं, पिताजी, भगवान के लिए उपहार और सृष्टि की सुंदरता और अपनी इच्छा के अनुसार अपना जीवन बनाने और बनाने का।"
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 6
    6
    ईश्वर की स्तुति करने के लिए सृष्टि का प्रयोग करें, उदाहरण के लिए:

    "आकाश और समुद्र को प्रभु की स्तुति करो", "मेरे अंदर जो भी चीज है भगवान की स्तुति करो"।
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 7



    7
    जब आप अपने गहरे प्रेम को व्यक्त करते हैं, तो भगवान को प्रभारी रहें: "हे प्रभु, तेरे लोगों की स्तुति में रहने के लिए मैं तुझे प्रशंसा करता हूँ" (जो लोग उन्हें प्यार करते हैं) (भजन 22: 3)।
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 8
    8

    Video: ऐसे ईसाई लोग यीशु मसीह को क्रूस पर चढ़ाते हैं पैर से रौंदते हैं और कलंक लगाते हैं

    दूसरों के लिए बातें करें जैसा यीशु ने कहा था: "जैसे ही आप इनमें से किसी एक के लिए करते थे, मेरे छोटे भाई, आपने मेरे साथ किया।" यशायाह ने कहा: "क्या यह वह स्तुति नहीं है जो आपने खुद के लिए चुना है? अपने सामान का दौरा करने और देने के द्वारा प्रभु की स्तुति करो अच्छी खबर गरीब, विशेष रूप से विधवाओं और अनाथों की सुसमाचार की। "
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 9
    9
    प्रार्थना आपकी इच्छा और प्रशंसा के अनुसार आपको एक साथ ले जाएगा आपके जीवन में सफलता.
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 10
    10
    प्रार्थना डायरी रखें, क्योंकि आप होंगे मुबारक जब आप अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में अपनी प्रार्थनाओं और प्रशंसा की प्रगति देखते हैं।
  • छवि का शीर्षक स्तुति भगवान (ईसाई धर्म) चरण 11
    11
    जब आप अपने जीवन में सबूत देते हैं, तो उसकी प्रशंसा करें: "मैं आपकी प्रशंसा करता हूँ, पिता परमेश्वर, क्योंकि तुम हमेशा रहे और हमेशा मेरे लिए, मेरी मदद करने के लिए, मुझे शांति और आराम देने के लिए। आपकी योजना की तुलना में हम कल्पना कर सकते हैं। आपको और आपके हाथ की शरण की सराहना करने से मुझे सुरक्षा मिलती है। "
  • 12
    ईसाई संगीत खेलते हैं और भगवान की पूजा करते हैं, जहां कहीं भी हो। चाहे आपके बेडरूम में, आपकी कार या चलने में, भगवान आपके नाम की महिमा करने के लिए आपको आशीर्वाद देंगे।
  • कलाकार और बैंड जैसे डानिलो मोंटेरो, एना पाउला वालदाओ, डैमारेस और स्टीव ग्रीन में महान पूजा गीत हैं जिन्हें आप यूट्यूब पर पा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • मुश्किल समय में भी, भगवान की स्तुति करो, आपको शांति और संतुष्टि मिलेगी।
    • एक अंधेरे भविष्य का सपना करने के बजाय, यह यीशु के नाम पर दूसरों के जीवन को उजागर करता है। बाइबल कहती है कि जरूरतमंदों (और आप के रूप में उनकी मदद करने) की यात्रा पूरी ईसाई धर्म है वह उत्तर देता है, चलता रहता है और काम करता है, उदाहरण के लिए, बाइबल के मुताबिक, "स्तुतियां बनी रहती है"
    • जब आप विपरीत लिंग के एक आकर्षक व्यक्ति को देखते हैं, तो कहें: "भगवान आपको इस अद्भुत व्यक्ति के लिए प्रशंसा करता है।" यह सम्मान की भावना पैदा करता है ईश्वर का आदर करें पवित्र विवाह के संग्राम में अपनी योजना का सम्मान करके
    • जब आप थक लग रहा है, आप सार्वभौमिक संकेत प्रदर्शन या स्वीकृति के प्रतीक से स्वर्ग में अपनी बाहों को बढ़ा सकते हैं (भगवान के साथ सहमत) और अपनी बाहों को खोलने के रूप में अगर तुम उसे गले लगाने के लिए थे।
    • शैतान फटकारते हैं जब संदेह के साथ चारों ओर, उदाहरण के लिए: मैं एक प्रेमी या प्रेमिका होगा, मैं शादी करेगा, मैं बिलों का भुगतान करेंगे??? या यहां तक ​​कि क्या मैं बहुत कुछ काम कर रहा हूं? चिंता करना कभी अच्छा नहीं होता है बंदरगाह की चिंता मत करो, लेकिन निराशा के अंधेरे को दबाने के बाद, यीशु की रोशनी की ओर मुड़ें!
    • भजन संहिता की किताब पढ़ें। वहां आपको प्रेरित प्रशंसा मिलेगी जो आप कह सकते हैं और उपयोग कर सकते हैं। जीवन के अच्छे रास्ते पर चलो, भगवान की स्तुति करते हुए भगवान की स्तुति और महिमा।
    • एक ईसाई के रूप में, आपके पास प्रशंसा का एक शस्त्रागार है: बाइबल आपको साहित्य में स्वैच्छिक प्रशंसाओं का इस्तेमाल करने के लिए शास्त्रों में देती है कैथोलिक ध्यानपूर्वक प्रार्थना करते हैं, यह प्रशंसा का एक रूप है। संतों की प्रार्थना अद्भुत हैं और निश्चित रूप से मास के पवित्र बलिदान पूजा के स्वर्ग रूपों के इस तरफ सबसे अधिक है।
    • आश्चर्य और भय की भावना पैदा करना: "आप मुझे अपने दैनिक जीवन में सभी अच्छे, सच्चे और सुंदर चीजों तक पहुंच देते हैं।"
    • पाब्लो और सीलास को पीटा और कैद होने के बाद एक भूकंप को हिलाकर रख दिया गया, लेकिन उन्होंने जारी रखा की तारीफ रात में उन्होंने भगवान की महिमा और जेल के दरवाजे खोल दिए। कैदियों ने जेलर को अपनी तलवार से गिरने के बारे में यह धारण किया कि कैदियों ने अंधेरे में भाग लिया था। उन्होंने उस पर चिल्लाया कि खुद को चोट न करें क्योंकि कोई भी पलायन नहीं कर रहा था। जेलर और उसका परिवार विश्वासियों बन गया। उसने उन्हें अपने बैरकों में ले लिया और अपने घावों को धोया, क्योंकि परमेश्वर वास्तव में अपने लोगों की प्रार्थनाओं में है फिलिप्पी में यह हुआ (अधिनियमों 16: 12-40)

    चेतावनी

    Video: प्रभु की स्तुति हो PRABHU KI STUTI HO

    • अभिमानी न हो क्योंकि आपको दिया गया है स्तुति का उपहार. आप अभी भी गिर सकते हैं और आप लगातार मसीह के लिए जीवित रहने से पवित्रता प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर सकते हैं।
    • पूजा आप जिस तरह से रहते हैं के अनुसार होनी चाहिए। क्या यह ईसाई तरीका है?
    • अपने वास्तविक अर्थ की भावना के बिना बार-बार दोहराए गए शब्दों या याद रखने की कोशिश करें, सतही शब्दों का उपयोग करने के लिए आ रहा है।
    • संदेह से बचें कहते हैं: "मैं मैं भगवान को आशीर्वाद दूंगा. आपकी स्तुति लगातार मेरे मुंह में होगी। " एक ईसाई बनें: "मैं प्रभु की खुशी में मसीह में आगे बढ़ता हूं।"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com