ekterya.com

कैसे अपने कुत्ते के लिए एक सर्फ़बोर्ड चुनने के लिए

क्या आप अपने कुत्ते मित्र को ले जाना चाहते हैं? सर्फ़िंग

तुम्हारे साथ? बहुत सारे सर्फर्स करते हैं, आपको कुछ की ज़रूरत है धैर्य जब यह आपके कुत्ते को पढ़ाने की बात आती है, तब तक जब आपका कुत्ते इसे कोशिश करने को तैयार है सौभाग्य से, आज आधुनिक सर्फर कुत्ते के कई विकल्प उपलब्ध हैं जब सही बोर्ड चुनते हैं। इस लेख में प्रगति की चर्चा हुई है जिसके साथ आप अपने कुत्ते को विभिन्न प्रकार के सर्फ़बोर्डों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं, या तो व्यक्तिगत रूप से या आपके साथ मिलकर।


चरणों

आपका कुत्ता चरण 1 के लिए एक सर्फबोर्ड चुनें शीर्षक वाला छवि
1
एक के साथ शुरू करें बूगी बोर्ड. बूगी बोर्ड उनके पास सबसे अच्छी गति और गतिशीलता है ताकि एक कुत्ते उन्हें गतिवान कर सकें। यह छोटा है और एक कुत्ते को लगता है कि यह इसे बेहतर नियंत्रित कर सकता है, इसलिए यह आपके कुत्ते को शुरू करने के लिए सबसे अच्छा बोर्ड है।
  • Video: समझें कुत्ते के इशारों को Samjhen Kutte ke Isharon ko With English Subtitle

    आपका कुत्ता चरण 2 के लिए एक सर्फबोर्ड चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    कुत्ते के नाइट आउट से कुत्तों के लिए सर्फ़बोर्ड खरीदें कुत्ते के लिए कठिन फाइबर ग्लास राल बोर्डों को पकड़ना मुश्किल है, लेकिन उन पर चलना आसान है इसका मतलब कम काटने और खरोंच है, लेकिन फोम बोर्ड भी महान हैं, क्योंकि वे आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे यदि यह गिरता है और गलती से बोर्ड को मारा जाता है कुछ विवाद है जिसके बारे में तालिका बेहतर है सच्चाई यह है कि यह स्वाद की बात है - दोनों अच्छी बातें और बुरी चीजें हैं। यदि आप राल की एक बेहतर परत का उपयोग करते हैं, तो एक आवरण पैच रखकर पर्ची को कम करें (आपके कुत्ते के पैरों के लिए कर्षण, इसलिए यह पर्ची नहीं है)। आपके द्वारा चुनी गई तालिका का चयन करें, अपने कुत्ते के पैरों से मोम को हटाने के लिए मत भूलना।
  • Video: 10 बहादुर कुत्ते जिन्होंने अपने मालिक की जान बचाई | 10 pets(dog) who saved their owners lives

    शीर्षक वाला चित्र अपने कुत्ते के लिए एक सर्फबोर्ड चुनें चरण 3
    3
    एक लंबे समय तक चलने का प्रयास करें एक बार आपकी कुत्ते बूगी टेबल से आगे बढ़ते हैं, तो एक लंबी तालिका त्रुटि के अधिक से अधिक मार्जिन की अनुमति देगा। आपका कुत्ता बोर्ड की नोक से नेविगेट कर सकता है यह आपके साथ मिलकर सर्फ करने के लिए भी बढ़िया है, क्योंकि आपका कुत्ता टिप पर बोर्ड पर पकड़ सकता है और अपने नाखूनों के साथ बेहतर कर्षण प्राप्त कर सकता है।
  • अपने कुत्ते के लिए एक सर्फबोर्ड चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 4



    4
    घुमाओ। बोर्ड की अधिक वक्रता है, आपके कुत्ते के लिए लहर पर अपना संतुलन बनाए रखना आसान होगा। पुराने बूगी बोर्ड अधिक घुमावदार होते हैं, नरम होते हैं और अपने कुत्ते के लिए संतुलन बनाए रखने के लिए बेहतर होते हैं। नए लोग बहुत सपाट हैं। हो सकता है कि आप ऑनलाइन नीलामी साइटों या पुराने सर्फ़बोर्ड व्यापारियों में पुराने लोगों को खरीद सकते हैं।
  • आपका कुत्ता चरण 5 के लिए एक सर्फबोर्ड चुनें शीर्षक वाला छवि
    5
    काटने के लिए तैयार। आपका कुत्ता अपने पसंदीदा बोर्ड से जुड़ा महसूस करेगा और, परिणामस्वरूप, निश्चित रूप से उसे काट लेंगे इसके लिए तैयार करें, सभी नाखूनों के अलावा, जो आपके कुत्ते को पकड़े जाने पर बनाएंगे। इसे ले लो जैसे कि आपका कुत्ता अपने निजी इस्तेमाल के लिए बोर्ड को संशोधित कर रहा था। और, दूसरे शब्दों में, यदि यह आपकी पसंदीदा तालिका है और आप इसे दांत या नाखून के निशान नहीं चाहते हैं, तो इसे अपने कुत्ते के साथ प्रयोग न करें!
  • युक्तियाँ

    Video: इनसे ज़्यादा समझदार कुत्ते नहीं देखे होंगे कहीं | दुनिया में सबसे अनुशासित कुत्तों

    • यहां तक ​​कि एक पैडल बोर्ड काम कर सकता है - कोशिश करो! यह स्पष्ट है कि जब वे अपने कुत्ते को काटने के बाद उन्हें बदलने की बात आती है, तब वे सस्ता हो जाते हैं!

    चेतावनी

    • सावधान रहें, अगर आपका कुत्ता पानी पसंद नहीं करता, तो उसे मजबूर न करें
    • हमेशा अपने कुत्ते पर एक जीवन जैकेट डाल दिया।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • समय
    • कुत्तों के लिए सर्फबोर्ड
    • कुत्तों के लिए जीवन जैकेट
    • कुत्तों के लिए गोताखोर पोशाक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com