ekterya.com

कैसे अपनी बिल्ली के साथ ले जाने के लिए

घर से चलना आपके और आपकी बिल्ली के लिए बहुत तनावपूर्ण हो सकता है आपको दोनों के लिए कम से कम तनावपूर्ण तरीके से यह करना होगा।

चरणों

मूवी के साथ एक बिल्ली चरण 1 के साथ शीर्षक वाली छवि
1
जब आप चीजों का ऑर्डर करें, उदाहरण के लिए पैक, फर्नीचर ले जाएं, आदि में अपनी बिल्ली को एक कक्ष में लगा दें। यह आपकी बिल्ली को थोड़ा शांत करेगा, और आपको अपनी बिल्ली को खोजने का प्रयास करने का समय बचाएगा। यदि संभव हो तो, किसी को अपने बिल्ली के साथ कमरे में बैठना है
  • मूवी के साथ एक बिल्ली चरण 2 के साथ शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Art Direction 'Off to the Vet' - Simon's Cat

    जब आप अपने नए घर पर चलते हैं, तो रजाई या आपके साथ परिचित कुछ चीज़ों के द्वारा अपनी बिल्ली को शांत रखें। खाना और पानी भी लेना याद रखें नरम आवाज में उससे बात करके उसे शांत रखो कभी भी अपनी बिल्ली को ट्रक या ट्रेलर में नहीं छोड़ें बिल्ली के बॉक्स में एक तौलिया रखें, इसे अधिक सुरक्षित महसूस करने के लिए आपकी बिल्ली में "दुर्घटना" हो सकती है, इसलिए बदलने के लिए अतिरिक्त तौलिये लाओ।
  • मूव के साथ एक बिल्ली कदम 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जब आप अपने नए घर में जाते हैं, तो आप उस कमरे में बिल्ली को लॉक करते हैं जहां आप फिर से सोएंगे। इसे गैरेज में मत छोड़ो, इसे लोगों के साथ होना चाहिए। बिल्लियों को कम समय में कई बदलाव नहीं होने चाहिए।
  • मूवी के साथ एक बिल्ली कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4



    नए घर में दो या तीन दिन बाद, अपनी बिल्ली को अन्य कमरों का पता लगाएं- एक समय में, याद रखें, आपकी बिल्ली डूब गई हो और भागने का प्रयास करें
  • मूवी के साथ एक बिल्ली कदम 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: बिल्ली का jer

    5
    अगर आपकी बिल्ली को बाहर जाना पसंद है, तो उसे दो घर तक आने के दो या तीन सप्ताह के बाद ऐसा करना चाहिए। ट्रैकिंग सिस्टम के साथ कॉलर रखने की कोशिश करें। अपनी बिल्ली के साथ बाहर समय व्यतीत करें, एक शांत बातचीत करें।
  • मूवी के साथ एक बिल्ली कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने पैरों पर मक्खन रखने के लिए यह भी एक अच्छा विचार है ताकि आप ट्रैक कर सकें बिल्लियों, बहुत मांग की जा रही है, पैरों से मक्खन चाट रहे होंगे, जबकि वे एक जगह में निहित हैं। यदि आप ऐसा करते हैं, तो दरवाजे के सामने बिल्ली को रखें चूंकि वे अपने पंजे चाटना करते हैं, वे बदबू आ रही हैं, वायुमंडल और अपने नए पड़ोस की सामान्य भावना को लेकर।
  • युक्तियाँ

    जिज्ञासु-cat.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मुझे ख्याल रखना! = ^ .. ^ = यदि आपको विमान से अपनी बिल्ली के साथ यात्रा करना है, एयरलाइंस को आवश्यकताओं को जानने के लिए कहें वह यह भी पूछता है कि पानी और भोजन की आपूर्ति के प्रभारी कौन है परिचित कुछ को शामिल करना याद रखें, जैसे बॉक्स में अपनी पसंदीदा रजाई जहां आप यात्रा करेंगे। यह भी सुनिश्चित करें कि कोई व्यक्ति (अधिमानतः ज्ञात) उड़ान के अंत में आपकी बिल्ली को उठाता है।
  • यदि आप स्थानांतरित होने के दौरान होटल में रहना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी बिल्ली लॉक हो गई है। सबसे पहले, आपको एक बॉक्स की ज़रूरत होगी जहां आपकी बिल्ली सुरक्षित महसूस करती है और जब भी उन्हें धमकी मिलती है वहां वहां प्रवेश कर सकते हैं। फिर, दरवाजा हमेशा बंद रखने के लिए मत भूलना - आप नहीं चाहते कि आपकी बिल्ली होटल से एक अज्ञात जगह पर भाग जाए। बाथरूम में अपनी बिल्ली रखें अगर कमरे में प्रवेश करने और जाने से बहुत से लोग होंगे
  • चलने से पहले बहुत सारे सूखे खाद्य पदार्थ खरीदें, और उन्हें उन चीजों से अलग रखने के लिए याद रखें जिन्हें आप पैक करने जा रहे हैं (अपनी निजी वस्तुओं के साथ इसे रखें जो आप अपनी कार में करेंगे)। इस तरह आपको अपने बिल्ली के भोजन की तलाश के लिए रात के मध्य में सब कुछ उतारना नहीं होगा।
  • यदि संभव हो तो, कुछ घंटों के लिए अपनी बिल्ली को पिंजरे में रखें, जबकि चाल चलती है। इस कदम की हलचल और हलचल को सहने के बिना पहले से ही आपके सभी चीजों के साथ नए घर में आने के लिए यह बहुत कम दर्दनाक होगा।
  • यदि आपकी बिल्ली अपने बिस्तर पर सोती है, तो यह उपयोगी है जब आप आगे बढ़ने पर इसे धोने के लिए नहीं, और इसे कुछ दिनों तक छोड़ दें। इस तरह आपकी बिल्ली जान जाएगी कि वह "घर" है और इसका उपयोग तेज़ी से किया जाएगा * इसी तरह, जब आप ले जाते हैं तो अपने बॉक्स में पूरी तरह से रेत में परिवर्तन न करें, ताकि आप गंध को पहचान सकें। उसे बताने के लिए मत भूलना जहां बॉक्स नए घर में है।
  • उस बॉक्स पर एक तौलिया रखो जहां बिल्ली जाती है। गर्मी और अंधेरे बिल्ली को शांत करने में मदद करेंगे, जहां वह सो जाएगा।
  • लंबी यात्राओं या बहुत डरावनी बिल्लियों के लिए, एक पालतू पशु चिकित्सक से परामर्श करने के लिए अपने पालतू जानवरों के लिए चिंता संबंधी दवाएं प्राप्त करना एक अच्छा विचार है ये मदद यात्रा के तनाव को राहत देते हैं। इस दवा के साथ पूरी यात्रा के दौरान कुछ बिल्लियां सो सकती हैं। इनमें से एक गोलियां आपके बिल्ली के भोजन में डाल दें, और वह इसे बिना प्रतिरोध के खाएगा
  • चेतावनी

    Video: बिल्ली की majedaar Gaali-bolne वाली बिल्ली

    • कभी नहीं अपनी बिल्ली को बैग, बैकपैक या किसी भी अन्य कंटेनर में रखें, जिसमें कोई छेद नहीं दिखता। बिल्लियों को उनके आसपास क्या हो रहा है, यह समझने की आवश्यकता होती है कि वे उन्हें डराकर न करें और उनसे निपटने के लिए बहुत मुश्किल और खतरनाक हो, और वे आपको माफ नहीं करेंगे। आपको उस बॉक्स पर हवा भी देना चाहिए, जहां आप हैं, अन्यथा आप गुस्सा और मर सकते हैं
    • कार यात्रा पर जोर से रोने के लिए तैयार हो जाओ - ज्यादातर बिल्लियों कार यात्राएं बेहद चकित और अजीब खोजती हैं और जोर से शिकायत करती हैं। यह चालक के लिए एक महान व्याकुलता हो सकता है और इसमें शामिल सभी के लिए दर्दनाक हो सकता है जब तक कि सभी शोर के लिए तैयार न हों।
    • हमेशा पशु चिकित्सक इंगित करता है कि क्या दवा के अनुसार दे। दवाओं को प्रभावी होने और आपकी बिल्ली को सोने के लिए समय लग सकता है, लेकिन आपको पशुचिकित्सा की अनुमति के बिना खुराक में वृद्धि नहीं करनी चाहिए, या आप अधिक मात्रा में हो सकते हैं, और यह आप दोनों के लिए बड़ी समस्या होगी।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी बिल्ली को पास करने के लिए सभी क्यूबिकल्स, रिक्त स्थान या किसी भी बड़े स्थान को अवरुद्ध कर दिया गया है। बिल्लियों के लिए चलना बहुत ही डरावना है और वे एक खोजने की कोशिश करेंगे "सुरक्षित स्थान" छिपाने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com