ekterya.com

पट्टा पर एक गिनी पिग कैसे चलाना

शर्मिंदगी महसूस किए बिना पट्टा पर एक गिनी पिग कैसे चलाना है, यह जानने के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

एक पट्टा पर गिनिया पिग पर चलने वाली छवि चरण 1
1

Video: The Great Gildersleeve: Gildy Drives a Mercedes / Gildy Is Fired / Mystery Baby

अपने स्थानीय पालतू जानवरों की दुकान में जाएं और दोहन की तलाश करें यदि आप भारत से गिनी सूअरों के लिए विशेष रूप से बेचते नहीं हैं, तो एक छोटा सा युगल चाल करेगा। यह एक अच्छा विचार है और इसलिए यह दूर गिनी पिग के लिए इतना आसान नहीं है एक हार्नेस बल्कि एक कॉलर से प्राप्त करने के लिए है क्योंकि यह कम बुझाना की संभावना है।
  • एक लीश चरण 2 पर गिनी पिग पर चलने वाला छवि
    2
    गिनी पिग पर दोहन और पट्टा रखें। यदि इसे सक्रिय है, तो आपको इसे पकड़ना पड़ सकता है, लेकिन आपको निराश नहीं होने देना चाहिए! यदि आपका गिनी पिग ऊर्जावान और तेज है, तो वह पैदल चलने के लिए अधिक तैयार होगा।
  • एक पट्टा पर गिनिया पिग के लिए वॉक टू इमेज का शीर्षक चरण 3
    3
    गिनी पिग को आदेशों पर ध्यान देने के लिए प्रयास करें। चलने और आपकी अनुसरण करने के लिए गिनी सुअर को प्रशिक्षित करना संभव है, लेकिन धैर्य सफलता की कुंजी है। अपने बगीचे में थोड़ी देर के लिए चारों ओर चलो, या यदि आपके पास बगीचे न हो, तो घर के आसपास। गिनी पिग के लिए काम करें जहाँ भी आप जाते हैं उनका पालन करें। यदि आप से दूर रहने और दोहन खींचने की कोशिश करते हैं, तो इसे उठाओ और फिर इसे कम करें जब तक कि आप भागने की कोशिश न करें यदि यह कदम नहीं है, तो आपकी पूंछ को अपनी उंगली से थोड़ी सी धक्का दे दो, लेकिन इसे खींचने की कोशिश न करें।



  • एक पट्टा पर गिनिया पिग के लिए वॉक टू इमेज का शीर्षक चरण 4
    4
    सवारी के लिए कुछ चीजें अपने साथ लाएं कुछ दही दही या नट के कुछ छोटे टुकड़े गिनी पिग को प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सवारी के रूप में आप के रूप में हो सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप और गिनी पिग दोनों मज़ेदार हैं
  • एक पट्टा पर गिनिया पिग पर चलने वाली छवि चरण 5
    5
    बिल्लियों और अन्य खतरनाक जानवरों के लिए बने रहें पागल नहीं मिलता है, लेकिन जब आप गिनी सुअर चलते रहते हैं तो सतर्क रहें और उपस्थित रहें। इसे किसी भी हिस्से से बंधे न छोड़ें या किसी कारण के लिए किसी भी समय अकेले इसे छोड़ दें। आप सवारी कोई या कुछ है कि आपका ध्यान शामिल करने के लिए बात करने के लिए बंद हो जाने चाहिए, तो बस गिनी पिग उठा सकते हैं और इसे पकड़ जब तुम काम करते हैं।
  • Video: सुअर पालन के साथ सहपूरक व्‍यवसाय अपना कर लाभ बढ़ाएं

    Video: Subways Are for Sleeping / Only Johnny Knows / Colloquy 2: A Dissertation on Love

    एक लीश चरण 6 पर गिनी पिग पर चलने वाली छवि
    6
    यदि लोग आपको पूछते हैं कि "आप क्या कर रहे हैं?"जब आप चलते हैं, तो बस" मेरे गिनी पिग की सवारी करें "और छोड़ दें। अपने उत्तर सरल और छोटे और बिंदु पर रखें अधिनियम, जैसे कि यह दुनिया में सबसे सामान्य बात है और दस लोगों में से नौ बार इस बारे में दो बार नहीं सोचा होगा। क्या लोगों को इस तरह से पहली जगह के बारे में सोच के बारे में चिंता न करने का प्रयास, लोगों को तुम अपने आप को यकीन है कि एक गिनी पिग चलने के लिए और शायद इसे बारे में नहीं सोचता हैं कि देखेंगे।
  • चेतावनी

    • उसे घास या पौधों को खाने के लिए न दें जैसा वह चाहता है, क्योंकि उनमें कीटनाशक शामिल हो सकते हैं या उसे जहरीला बना सकते हैं। सामान्य तौर पर, उन्हें सिर्फ पिछली बगीचे में ही चलना चाहिए और केवल थोड़े समय के लिए वे लंबे समय तक भोजन के बिना नहीं होनी चाहिए, क्योंकि वे अपनी पाचन तंत्र को प्रभावित कर सकते हैं।
    • चरम मौसम की स्थिति में इसे न हटाएं गिनी सूअरों नीचे 16 डिग्री सेल्सियस तापमान (61 डिग्री फेरनहाइट लगभग) बर्दाश्त नहीं कर सकते या 27 डिग्री सेल्सियस के पास (81 डिग्री फेरनहाइट लगभग), वे हाइपोथर्मिया या ऊष्माघात से पीड़ित के रूप में।
    • गलती से उन पर कदम न करें, वे बहुत छोटी हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com