ekterya.com

बिल्ली के लिए आराम बैग का उपयोग कैसे करें

यद्यपि बिल्लियों पालतू पशुओं वाले हैं, जब डर लगता है कि वे बेकाबू हो सकते हैं। यदि वह वास्तव में भागना चाहता है तो इसे पकड़ने के लिए अपने हाथों से एक बिल्ली को पकड़ने की कोशिश न करें एक मुलायम कपड़ा बैग बिल्ली के लिए एक अच्छा आपातकालीन वाहक हो सकता है और बिल्ली को शांत करने, बिल्ली को सुरक्षित रखने और मनुष्यों को भी सुरक्षित रखने के लिए चमत्कार कर सकता है बिल्लियों के लिए एक आरामदायक बैग यह संभव है कि वह लगभग सभी बिल्लियों, यहां तक ​​कि जंगली लोगों को औषधीय, जांच, इलाज और शामिल कर सके।

चरणों

एक कैट कम्फर्ट बैग चरण 1 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
1
एक मजबूत कपड़ा बैग का उपयोग बिल्ली को सीमित करने के लिए किया जा सकता है एक तकिया का मामला पर्याप्त होगा, लेकिन यदि आप इसे बार-बार, या जंगली बिल्ली या बहुत मजबूत बिल्लियों के लिए उपयोग करने जा रहे हैं, तो थोड़ा बेहतर कपड़ा बेहतर होता है। प्लास्टिक या तार वाहक अपनी बिल्ली के परिवहन के लिए अच्छे हैं, लेकिन आपातकाल के मामले में या डरपोक या जंगली बिल्लियों के साथ, आराम बैग एक जीवनरक्षक हो सकता है सामान्य तौर पर, एक बिल्ली का वाहक खोजने और वाहक में बिल्ली डालने के बजाय, आपातकाल के मामले में एक बैग में एक बिल्ली डालना आसान है।
  • एक कैट कम्फर्ट बैग चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला इमेज

    Video: Why You NEVER Dig Straight Down ...

    2
    बैग में बिल्ली डाल अभ्यास करें इससे आपको जब आपको सचमुच बैग की ज़रूरत होती है तो आपको आत्मविश्वास मिलेगा यह आपकी बिल्ली को सुविधा बैग में भी पेश करेगी।
  • एक कैट सुविधा बैग चरण 3 का उपयोग करें शीर्षक
    3
    बैग में एक कोमल और मैत्रीपूर्ण बिल्ली लगाने के लिए, पहले अपना हाथ और हाथ बैग में डाल दिया। सिर के पीछे और गर्दन पर बैग के साथ बिल्ली लाओ।
  • धीरे से अपने "हाथ में हाथ" के साथ एक छोटी सी त्वचा और बालों को ले जाओ और प्रतीक्षा करें। बिल्ली को मत उठाओ
  • दूसरी तरफ, अपने हाथ के बैग को कम करें, जब आप इसे बिल्ली के सिर और शरीर पर डाल दें और फिर उसे बिल्ली पर गिरने दें। जैक के नीचे बैग के खुले अंत रखें और ढीली अंत बंद रखें। इसे बंद रखें ताकि आप बिल्ली नहीं देख सकें और बिल्ली आपको बैग से बाहर नहीं देख सकें। बिल्ली बाहर निकलने का प्रयास करने की कोशिश कर सकती है, लेकिन यह जल्दी से शांत हो जाएगी
  • बैग के चारों ओर एक कॉर्ड बांधें या बैग में एक गाँठ बाँधो, जिससे कि बैग बैग में रहता है।
  • अपनी बिल्ली को दवाइयां देने या अपने अनुकूल बिल्ली के कानों का इलाज करने के लिए, उसे बैग के बाहर देखने दें, लेकिन बैग के चारों ओर एक कॉलर जकड़ें ताकि बिल्ली बैग से बाहर नहीं निकल सके। यह आपको अपने कानों को खरोंचने से रोकने या अपने आप को खरोंच करने से रोक देगा, जब आप दवा ले रहे हों
  • एक कैट सुविधा बैग चरण 4 का उपयोग करें
    4
    एक घरेलू बिल्ली को संभालने के लिए जो बहुत चिंतित हो या रक्षात्मक हो जाता है जब वह पशु चिकित्सक के पास जाता है, पहले इसे बैग में डाल दिया, और फिर वाहक में। यदि चिकित्सक की यात्रा लंबी नहीं है, तो आप आराम बैग में बिल्ली को छोड़ सकते हैं।
  • जब पशुचिकित्सा बिल्ली की जांच करने के लिए तैयार है, तो उसे बैग में छोड़ दें मेज पर बैग रखें जहां वे बिल्ली की जांच करेंगे और बैग के माध्यम से इसे लाड़। बिल्ली की आँखों को कवर रखें। अब आप जांच कर सकते हैं शरीर या क्षेत्रफल क्षेत्रफल परीक्षा या उपचार के लिए।
  • यदि बिल्ली उत्सुक हो जाती है, तो इसे बैग में वापस कर दें और इसे शांत कर दें। अनुभव इंगित करता है कि आप आमतौर पर एक बिल्ली के लिए कुछ भी कर सकते हैं, जब तक आप बिल्ली के अंदर आंखों को कवर करते हैं। उदाहरण के लिए: आप बिल्ली का तापमान ले सकते हैं, खून खींचने के लिए एक समय में एक पैर ले सकते हैं, नाखूनों को ट्रिम कर सकते हैं, अपने पेट का परीक्षण कर सकते हैं, यहां तक ​​कि बिल्ली के मुंह को देखो, जब तक कि बिल्ली आपको नहीं देख सकता ऐसा माना जाता है कि बिल्ली एक छोटा बच्चा की तरह छिपाने की कोशिश करती है और उसे ढूंढती है: "अगर मैं आपको नहीं देख सकता, मैं छिपा हूँ और आप मुझे नहीं देख सकते हैं"।
  • एक कैट कम्फ़र्ट बैग चरण 5 का प्रयोग करें



    5
    या, एक घरेलू बिल्ली को संभालने के लिए जो बहुत चिंतित हो या पशुपालन में जाने पर बहुत रक्षात्मक हो, घर में कैरियर में बिल्ली रखें। अपने साथ बड़ा आराम बैग ले जाएं, बिल्ली वाहक को लपेटने के लिए काफी बड़ा है।
  • पशु चिकित्सक पर, कैरियर को मेज पर रखें जहां वे इसे जांचेंगे। आराम बैग के साथ वाहक दरवाजा लपेटें
  • बैग के अंदर दरवाजा खोलो, कई बिल्लियों बैग को वाहक छोड़ देंगे। बैग को पकड़ो ताकि बिल्ली वापस कैरियर में नहीं जा सके। अगर बिल्ली वाहक में रहना चाहती है, वाहक के एक छोर को टिप देती है ताकि बिल्ली को सुविधा वाले बैग से वाहक के बाहर स्लाइड किया जा सके।
  • Video: Sherlock Holmes In The House of Fear 1945

    एक कैट कम्फर्ट बैग चरण 6 का प्रयोग करें
    6
    यदि बिल्ली वाहक को छोड़ना नहीं चाहता है, तो आप बड़े बैग के साथ वाहक के दरवाज़े लपेट सकते हैं, बैग के अंदर के दरवाजे खोल सकते हैं, और फिर बैग के ढीले अंत को वाहक में धक्का दे सकते हैं।
  • बैग में अपना हाथ रखें और बिल्ली की गर्दन के ऊपर से एक छोटी सी त्वचा और बाल ले लो। बिल्ली के सिर पर बैग पुश करें, और धीरे से बैग में कैरियर के बाहर बिल्ली खींचें।
  • एक बिल्ली Comfort Bag चरण 7 का उपयोग करें
    7
    कैरियर के लिए बिल्ली को वापस करने के लिए, बैग को पकड़ो, ताकि कपड़े की एक छोटी सी राशि खुलने से बिल्ली को अलग कर दे।
  • कैरियर के अंदर बिल्ली (बैग में) रखें, फैब्रिक को रिलीज करें जो कपड़े पर दरवाजा बंद कर लेता है। बिल्ली बैग के उद्घाटन को देखेंगे और आमतौर पर बैग से बाहर आ जाएगी।
  • कपड़े पर बंद दरवाजा रखें, वाहक से बैग को हटा दें, जबकि बिल्ली वाहक में रहती है।
  • धीरे-धीरे वाहक को एक छोर पर झुकाएं, ऊपर के दरवाजे के साथ- जिससे बिल्ली बैग से बाहर निकल जाएंगे। तार के तार को कसकर कपड़े पर बंद कर दें, ताकि बचने से बिल्ली को बचा सके।
  • एक कैट कम्फर्ट बैग चरण 8 का प्रयोग करें
    8
    एक जाल में पकड़ी जंगली बिल्ली को संभालने के लिए, एक बहुत बड़े और मजबूत कपड़ा बैग बनाओ।
  • बैग के साथ जाल लपेटें, और बैग को पकड़ कर रखें ताकि जाल और कपड़े के बीच कोई अंतर न हो।
  • जाल खोलें ताकि बिल्ली जाल से बैग तक जा सके। जाल को छूएं और कई बिल्लियों को "छुपाने" के लिए बैग पर जाना होगा। यदि बिल्ली बैग में प्रवेश नहीं करती है, तो आप जाल को एक छोर पर झुका सकते हैं ताकि बिल्ली बैग में जा सके।
  • बैग में जंगली बिल्ली रखने के लिए ढीले कपड़े पकड़ो वह बिल्ली के माध्यम से बिल्ली को गर्भवती करता है
  • फिर, अधिकांश बिल्लियों की जांच करने के लिए आप अपनी पीठ की खोज कर सकते हैं, यह जांचने के लिए कि बिल्ली का लिंग क्या है, और यह न्युटर्ड बिल्ली है या नहीं। इसलिए, आप बिल्ली के पीछे टीकों को भी लागू कर सकते हैं आप अपने नाखूनों को ट्रिम कर सकते हैं यदि आप "लाड़" जारी रखते हैं और केवल एक बार एक बार लेते हैं, और यदि आप बिल्ली की आँखों को कवर करते हैं
  • यहां तक ​​कि कुछ बिल्लियों की मदद से आप अपने पेट को नसबंदी के निशान की तलाश कर सकते हैं यदि बिल्ली "बैकग्रेड" और "लाज" है, और यदि आप अपने सिर को कवर करते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: आसानी से केचुवे वाली खाद किचन वेस्ट से बनाये - DIY How to do Vermicomposting at Home

    • एक मजबूत कपड़े बैग, एक pillowcase से थोड़ा बड़ा सीना। यदि आप इसे अपने व्यक्तिगत वाहक को लपेटने के लिए काफी बड़ा बनाते हैं, तो आप इसे वाहक के अंदर एक आक्रामक या बहुत भयभीत बिल्ली को संभालने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • एक आग ड्रिल या एक असली आग के मामले में, याद रखें कि कवर आपकी बिल्ली को सुरक्षित रख सकता है बिल्ली को बैग में रखो, उसे बंद करें और टाई दें, इसे बाहर ले जाएं, उसे कार की पिछली सीट पर रख दें या किसी ऐसे पेड़ की तरह, जो हिल न सकें। सीधे धूप के नीचे बिल्ली न रखें या जहां पानी बैग के संपर्क में आ सकता है, या जहां एक बैग बैग पर चला सकता है। बिल्ली के साथ रहें

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि बैग को सादे कपड़े से बनाया गया है, प्लास्टिक कोटिंग के बिना। बैग सूखा रखो, क्योंकि आप केवल सूखे कपड़े से सांस ले सकते हैं। यदि बैग मूत्र, बारिश या किसी अन्य तरल से गीला हो जाता है, तो तुरंत बिल्ली को किसी अन्य थैले या वाहक या पिंजरे में ले जाएँ।
    • गर्म महीनों के दौरान, छाया को छाया में रखें और "कमरे के तापमान" पर्यावरण में, 60 से 75 डिग्री के बीच ठीक है। बैग बिल्ली को शांत रखने में मदद करेगा, लेकिन इसमें बिल्ली के शरीर की गर्मी भी होगी। तनाव की वजह से कुछ बिल्लियों खुले वाहक में भी हंस पड़ेगी और ज़्यादा गरम करती हैं
    • फिलहाल बिल्ली काटने का कोई मामला नहीं है जो आराम बैग में है, लेकिन सभी बिल्लियों अलग हैं, इसलिए सावधान रहें। यदि आपके पास डॉट्स हैं, तो ऐसा मत करो।
    • खासकर बहरा बिल्लियों के साथ सावधान रहें कुछ बहरा बिल्लियों विशेष रूप से दृश्य हैं और बिल्लियों के लिए आराम बैग में इतना शांत नहीं होगी। साधारण सफेद कपड़े का प्रयोग न करें, लेकिन यदि आप बहरे बिल्लियों को संभालने के दौरान अंधेरे या नमूनों के कपड़े का बैग का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अच्छी दृष्टि से
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com