ekterya.com

कैसे एक घृणित घोड़ा करने के लिए लगाम डाल करने के लिए

कुछ घोड़े वे नफरत करते हैं कि उन्होंने उन पर काट डाला। हम आपको यह करने के लिए कुछ सुझाव प्रस्तुत करते हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक ब्रडल ए क्रुम्पी हॉर्स स्टेप 1
1
आपको अपने घोड़े के साथ उचित होना चाहिए: यह जरूरी है कि एक पशुचिकित्सा निकला हुआ किनारा के साथ एक समस्या को हल करने का प्रयास करने से पहले तेज दांत या फोड़े त्यागें कई घोड़े नाश्ता से बचते हैं क्योंकि उन्हें मुंह या दाँत में दर्द महसूस होता है। अक्सर, इन जटिलताओं को कम करने से समस्या को तुरंत हल किया जाएगा अपने घोड़े को संदेह का लाभ देना उचित है। यदि जानवरों के दांत कभी भी दायर नहीं हुए हैं, तो यह मानता है कि यह समस्या है
  • Video: The Great Gildersleeve: Marjorie the Actress / Sleigh Ride / Gildy to Run for Mayor

    छवि का शीर्षक ब्रडल ए क्रुम्पी हॉर्स स्टेप 2
    2
    आपके घोड़े पर लगाम लगाए जाने से पहले बंधी होनी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक ब्रडल ए क्रुम्पी हॉर्स स्टेप 3
    3
    यदि आप लगाम के नीचे रंडी के साथ सवारी नहीं करते हैं, तो उसे हटा दें और इसे गर्दन के चारों ओर जकड़ें।



  • छवि का शीर्षक ब्रडल ए क्रुम्पी हॉर्स स्टेप 4
    4
    आंदोलन के लिए बहुत सारे कमरे के बिना अपना घोड़ा टाई। यदि यह बहुत ही ढीला है, तो आपके पास पर्याप्त जगह नहीं होगी। उसे आंदोलन से पूरी तरह से वंचित करने की सलाह नहीं दी गई है। यह केवल घुड़दौड़ की ओर सबसे अधिक घोड़ों की नफरत को बढ़ाता है। उसे बाँध दें ताकि वह अपनी पहुंच से बाहर नहीं जा सके।
  • छवि का शीर्षक ब्रडल ए क्रुम्पी हॉर्स स्टेप 5
    5
    अपने बायीं हाथ से दांतेदार पकड़ो और घोड़े के सिर पर अपना दाहिना हाथ लाओ, ताकि यह कानों के बीच स्थित हो। दांये की चोटी को अपने दाहिने हाथ से पास करें और अपनी बाईं ओर थोड़ी सी पकड़ो। अपने दाहिने हाथ का उपयोग केवल बाक़ी के वजन को पकड़ने के लिए करें अपने घोड़े के काटने की पेशकश करें जैसे कि यह आपके हाथ की हथेली में एक गाजर था। यदि आप इसे नहीं लेते हैं, तो अपने अंगूठे का उपयोग मसूड़ों को रगड़ने के लिए करें। अपने दांतों को हल्के से दबाएं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उनके खिलाफ थोड़ी सी हिट न करें - यह बहुत दर्दनाक है!
  • युक्तियाँ

    Video: Our Miss Brooks: Accused of Professionalism / Spring Garden / Taxi Fare / Marriage by Proxy

    • पेपरमिंट ऑयल के साथ काटने से स्नान करें। यह स्वाद महीनों तक चलेगा और आपका घोड़ा इसे पसंद करना शुरू कर देगा! आप स्नैक के बगल में एक पुरस्कार भी पकड़ सकते हैं और अपना घोड़ा इसे देख सकते हैं। जब आप इसे अपने मुंह में डालते हैं, तो स्नैक्स जल्दी से स्लाइड करें (सावधानी से या आप उसे चोट पहुँचेगी) और ब्रेडल को जकड़ें।
    • कुछ मधुओं को काटने में कभी-कभार ही अच्छा इनाम हो सकता है। भोजन से प्रेरित घोड़े इसे प्राप्त करने के लिए उत्सुक होंगे!
    • तांबे के एक काटने से नियमित रूप से बेहतर स्वाद होता है और कहा जाता है कि लार को उत्तेजित किया जाता है, जो घोड़े के मुंह को नरम और अधिक ग्रहणशील बनाता है।
    • सुनिश्चित करें कि काट बहुत ठंडा या गर्म नहीं है अगर गर्मी है, तो इसे सूरज से उजागर न करें यदि यह सर्दी है, तो इसे अपने घोड़े को देने से पहले अपने हाथों पर इसे रगड़ने का प्रयास करें।
    • सबसे ज्यादा, सबसे ज्यादा, सबसे महत्वपूर्ण मरीज होना है। अन्यथा, आप एक काटने के साथ समाप्त होगा - और यह दर्द होता है ...

    चेतावनी

    • यदि आपके घोड़े को नाश्ते रखने में लगातार समस्याएं आती हैं, तो इसका मतलब है कि एक और समस्या है पशुचिकित्सक को यह सुनिश्चित करने के लिए अपने दांतों की जांच करें कि काटने से आपको कोई चोट नहीं आती है
    • अपने घोड़े को प्यार करें, इसलिए यह संभावना है कि वह खुशी के साथ बोतल को स्वीकार करता है यदि आप उसे बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो वह नाश्ते को स्वीकार नहीं करेगा - अगर आप उसे मारते हैं तो आप अपनी मां से कैंडी कबूल नहीं करेंगे ... सही है?
    • सावधान रहें जब आप लगाए जाएं और निकाल दें: कई घोड़े अपने सिर को कम करने का अवसर ले लेंगे, जिससे इसे फिर से बढ़ाने में मुश्किल हो जाएगी।
    • सावधान रहें कि जब आप अपने सिर के करीब हों तो घोड़ा आपको काट नहीं लेता है।
    • घोड़े के मुंह में अपने अंगूठे को लगाने की कोशिश करें जहां आप बाद में नाश्ते डाल देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com