ekterya.com

कैसे एक महान पार्टी देने के लिए

क्या आप वास्तव में मजा करना चाहते हैं? एक पार्टी देना जीवन का जश्न मनाने और अच्छे दोस्तों के साथ मज़ेदार बनाने का एक शानदार तरीका है! हम आपको सिखाते हैं कि पार्टी के विषय को कैसे चुनना है, आवश्यक वस्तुएं (भोजन और पेय) और कुछ गतिविधियां जो आप कर सकते हैं एक अविश्वसनीय पार्टी का आयोजन शुरू करने के लिए चरण 1 पर जाएं और यादें जो आप कभी भी नहीं भूलेंगे बनाने के लिए करें।

चरणों

भाग 1
योजना करें कि, क्या, कहां, कब और क्यों

छवि का शीर्षक है एक महान पार्टी चरण 1
1
पार्टी का कारण तय करें क्या यह जन्मदिन या अंतर्राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाने जैसा कि नए साल की पूर्व संध्या या हैलोवीन है? शायद आप शुक्रवार की रात को अपने दोस्तों से मिलने के लिए पार्टी फेंकना चाहते हैं। कुछ कारक हैं जिन्हें आपको उपयुक्त उम्र, सजावट, पोशाक का विषय, स्थान, भोजन, पेय, मेहमानों और इन की मात्रा के अनुसार उद्देश्य पर विचार करना चाहिए।
  • जन्मदिन की पार्टियां आमतौर पर एक सुंदर पार्टी के साथ मनाए जाने वाले कुछ आयु 10, 12, 16, 18 और 21 वर्ष हैं।
  • छुट्टियों के लिए उत्सव कुछ पार्टियों को एक राष्ट्रीय अवकाश के नजदीक दिया जाता है नया साल, सेंट पैट्रिक डे और हेलोवीन सबसे आम दिन एक पागल पार्टी के साथ मनाए जाते हैं!
  • बाद में पार्टियां (बाद पार्टी) एक बाद की पार्टी ये है कि: एक पार्टी जो एक कॉन्सर्ट या शो के बाद होती है
  • सिंगल्स के लिए दलों ये पार्टियां एकमात्र हैं, जो फ्लर्टिंग के लिए तैयार हैं।
  • खेल पार्टियां आमतौर पर, सुपर बाउल की तारीख या कुछ स्पोर्ट्स सीज़न के दौरान एक स्पोर्ट्स पार्टी दी जाती है।
  • घर पर दलों घर में पार्टियां सरल और आराम करने वाली पार्टियां हैं जो दोस्तों को मज़ेदार बनाने के लिए एक साथ लाती हैं आम तौर पर, इस प्रकार की पार्टी शुक्रवार की रात या शनिवार को होती है।
  • छवि का शीर्षक है एक महान पार्टी चरण 2
    2

    Video: कैसे हुए महान - सुपर गाना By Shiv Kumar Sagar

    उचित उम्र पर विचार करें यह एक आयु सीमा और प्रत्येक प्रकार के पार्टी के लिए एक रवैया को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, एक 16 वर्षीय जन्मदिन की पार्टी एक एकल पार्टी या एक नए साल की पार्टी से बहुत अलग है। 18 वर्ष से कम उम्र के किसी व्यक्ति के लिए पार्टी देने पर, यह सुनिश्चित करें कि यह स्वस्थ है, बिना कामुक अर्थ के और कई मनोरंजक गतिविधियों के साथ। या, बेहतर अभी तक, इसे ऐसे जगह में दें जो युवा लोगों और किशोरों के लिए पार्टियां मेजबान, जैसे कि एक मनोरंजन पार्क, एक मनोरंजन कक्ष, एक पिज़्ज़ेरिया आदि।
  • प्रतिभागियों की आयु लगभग सभी चीजों को निर्धारित करती है आपके पास कम मेहमान होंगे (क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि घर के चारों ओर चलने वाले 20 8-वर्षीय बच्चों का क्या?), वहां होना चाहिए अधिक अनुसूचित गतिविधियां और पार्टी की अवधि कम होनी चाहिए, जबकि कम मेहमान
  • छवि एक महान पार्टी चरण 3 शीर्षक है
    3
    स्थान तय करें पार्टी के विचार के आधार पर, यह तय करें कि उपद्रव कैसे किया जाएगा। कुछ अनुशंसित विकल्प आपके घर हैं, एक दोस्त का घर, बाहर, एक बार में, नाइट क्लब में, रेस्तरां में, आदि।
  • यदि आप पड़ोस में एक पार्टी बनने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका पड़ोसियों या आपके दोस्त समझौते में हैं, घर पर ज़ोर से संगीत या बड़ी संख्या में लोग हैं
  • यदि आप पार्टी में जा रहे हैं, जैसे कि बार, एक रेस्तरां, एक मनोरंजन पार्क या कुछ ऐसी जगह जो कि किसी का मालिक है और उसका प्रबंधन करता है, जाने से पहले कॉल करता है, लोगों की संख्या के बारे में पूछें और एक तिथि बुक करें इसकी प्रोग्रामिंग
  • छवि एक महान पार्टी चरण 4 शीर्षक है
    4
    अतिथि सूची बनाएं अपने करीबी मित्रों को आमंत्रित करने से पहले उन्हें सुनिश्चित कर लें। यदि आप एक बड़ी पार्टी देने जा रहे हैं, तो निमंत्रण में एक +1 जोड़ें, जो मेहमानों को मित्र को लेने का विकल्प देता है, जिसे आप जानते हैं या नहीं। यह थोड़ा जोखिम भरा हो सकता है, क्योंकि कुछ भी आपको आश्वासन नहीं देता कि हर कोई साथ आएगा, लेकिन नए लोगों से मिलने का यह एक शानदार तरीका है।
  • यदि आप परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करने जा रहे हैं, तो केवल अपने सबसे करीबी दोस्तों को आमंत्रित करें, जब तक कि यह आपके परिवार के समान आयु वाले परिवार न हो। निश्चित रूप से आप अपनी दादी को अज्ञात अतिथियों की मौजूदगी के बारे में समझा नहीं करना चाहते हैं।
  • छवि एक महान पार्टी चरण 5 शीर्षक है
    5
    सूची में मेहमानों की अधिकतम संख्या चुनें। जब तक आप बहुत से लोगों से नहीं मिलेंगे, पार्टीगोरर्स कम होंगे और आपको चिंता नहीं होगी। यदि आप वास्तव में बहुत बड़ी संख्या में लोगों को जानते हैं, 30 कहना है या +1 विकल्प चुना है, किसी और को आमंत्रित नहीं करें 30 से अधिक लोगों को इकट्ठा करने वाली पार्टियां अक्सर नियंत्रण से बाहर निकलती हैं। इस स्थिति से बचने के लिए, अपने निकटतम मित्रों से अपने साथ पार्टी देखने के लिए कुछ पूछें।
  • पार्टी जितनी बड़ी होगी, उतनी अधिक मदद की ज़रूरत होगी, खासकर अगर आप भोजन, पेय और मनोरंजन की देखभाल करेंगे। कुछ दोस्तों से कम से कम तैयारी या सफाई के लिए आपकी सहायता करने के लिए, या हर किसी को खाने के लिए कुछ ले आओ, ताकि आर्थिक बोझ आप पर विशेष रूप से न पड़ जाए।
  • भाग 2
    पार्टी के आवश्यक तत्वों की योजना बनाएं

    छवि एक महान पार्टी चरण 6 शीर्षक है
    1
    तय करें कि पार्टी का कोई विषय होगा थीम पार्टियां मेहमानों को सहज महसूस करने और समूह में शामिल करने के लिए आसान बनाती हैं। कभी-कभी जब एक व्यक्ति को पता नहीं होता कि पार्टी के लिए क्या पहनना है तो वह कुछ असहज होने पर दिखता है जब वह आता है। इसके अतिरिक्त, थीम पार्टियां मजेदार हैं! यदि आप एक थीम वाला जन्मदिन पार्टी या घर पर देते हैं, तो आप कुछ सामान्य विषयों का चयन कर सकते हैं, जैसे कि 80 के दशक, प्राचीन ग्रीस के गेंग, एक काले और सफेद पार्टी, एक मसरे, जंगल या पुराना पश्चिम।
    • यदि आप 18 या अधिक पुराने हैं, तो एक कॉस्ट्यूम पार्टी देने पर विचार करें सेक्सी। अधिकांश वयस्क उन्हें फोन करते हैं पोशाक पार्टी अन्य महाद्वीपों के छात्र केवल अंतर्निहित समझ नहीं पाएंगे।
  • Video: Hindi Christian Video Clip (3) - सीसीपी ईसाइयों को जीवन के सही मार्ग पर क्यों नहीं चलने देती है?

    छवि एक महान पार्टी चरण 7 शीर्षक है
    2
    भोजन की पेशकश करें जो आप करेंगे सामान्य तौर पर, एक पार्टी में पेश किया जाने वाला भोजन स्क्रैप होता है और जंक फूड मीठा, स्टार्च, नमकीन, सस्ता और आसान बनाए रखता है। सामान्य अवकाश भोजन में केक, आइसक्रीम, चिप्स, साल्सा, सॉस सूट, स्नैक्स, चॉकलेट और कप केक का मिश्रण शामिल होता है। हालांकि, यह स्पष्ट है कि आप पार्टी के कारणों के अनुसार इनमें से कुछ तत्वों को बदल सकते हैं। रचनात्मक रहें!
  • बहुत से लोग स्टाइलिश पाने के लिए पक्षों को बहाने के रूप में उपयोग करते हैं यदि आप एक अधिक औपचारिक आयोजन आयोजित करते हैं, तो टेबल पर कोई प्रोसेसेड भोजन नहीं होगा। केवल महंगी पनीर ऐपेटाइज़र, ब्रेड और सब्जियां शाम का सम्मान करेंगे।
  • छवि का शीर्षक है एक महान पार्टी चरण 8
    3
    पेय मत भूलना! जब आप पार्टी के पेय, बीयर और आत्माओं के बारे में सोचते हैं, तो शायद मन में आ जाएगा, लेकिन उन्हें केवल एक पेय उपलब्ध होना ही नहीं है। जब आप खरीदारी करते हैं तो फल पंच, पानी और विभिन्न प्रकार के सोडा पर शेयर करें मादक पेय पदार्थों के मामले में, बीयर सबसे सस्ता विकल्प है और मेहमान की संख्या के आधार पर बैरल खरीदने का एक अच्छा विचार हो सकता है इसके अलावा, बैरल कचरे की मात्रा को कम कर देगा। यदि आप कभी भी एक बड़ी पार्टी के बाद एल्यूमीनियम के डिब्बों को इकट्ठा कर रहे हैं तो आपको पता है कि यह कैसा लगता है। दलों के लिए सबसे लोकप्रिय बीयर ब्रांडों को देखें कुछ मदिरा खरीदना एक अच्छा विचार है, जैसे कि शराब या मिश्रण करने के लिए पेय।
  • यदि आप पार्टी में जा रहे हैं, तो मेहमान हैं आपकी ज़िम्मेदारी आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके पास घर लौटने के लिए वाहन हैं और वहां चालकों को चुना गया है यदि आवश्यक हो तो उनकी चाबियाँ दूर करने के लिए तैयार हों बहुत सारे पानी और अन्य पेय लें ताकि लोग स्वस्थ हो जाएं या पहले स्थान पर शांत रहें।
  • छवि एक महान पार्टी चरण 9 शीर्षक है
    4



    सजावट खरीदें सजावट थीम के आधार पर या पार्टी के कारण के आधार पर होना चाहिए। आप स्थानीय पार्टियों या इंटरनेट पर दुकानों में कई सजावट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, वे अपेक्षाकृत सस्ते हैं सुनिश्चित करें कि आप जगह को अच्छी तरह से सजाने अगर पार्टी थीमाधारित है। अधिक, बेहतर यदि मेहमान महसूस करते हैं कि वे वास्तव में जंगल में हैं या 80 के दशक में पीछे हट गए हैं, तो उनके पास और भी मज़ेदार होगा
  • यदि आपका घर खोजना मुश्किल है, तो दूसरों को मार्गदर्शन करने के लिए चिह्न खरीद लें गुब्बारे और झंडे हड़ताली हैं आप पार्टी की रोशनी या मशालों के साथ जिस तरह से प्रकाश कर सकते हैं।
  • एक महान पार्टी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    आवश्यक तत्वों को तैयार करें आपके पास भोजन, पेय और सजावट है। क्या गायब है?
  • शुरुआती लोगों को खाने और पेय को सुरक्षित रखने और सही तापमान पर कंटेनर की आवश्यकता होती है। भोजन के बाहर कई ट्रे में, कटोरे में और प्लेटों पर व्यवस्थित करें, जो मेहमान आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।
  • पेय को ठंड रखने और एक जगह पर रखने के लिए सलाह दी जाती है जो आसानी से सुलभ हो सकती है। एक रेफ्रिजरेटर में निवेश करें जहां आप सोडा और डिब्बाबंद बियर डाल सकते हैं। एक मेज पर या उसके पीछे शराब आसुत और बोतलबंद रखें जिसे आप आसानी से नियंत्रित और नियंत्रित कर सकते हैं। वाइन कूलर में निवेश करना अच्छा हो सकता है
  • अगर आपके पास रेफ्रिजरेटर है, तो यह आवश्यक है कि आपका मित्र जिस पर विश्वास करता है वह आस पास स्थित है या मेहमानों के चश्मे को भरने के लिए किसी और के साथ ले जाता है।
  • कप, प्लेट और प्लास्टिक या कागज के कटोरे प्राप्त करने के लिए सलाह दी जाती है। पार्टी के लिए अपनी मां की पसंदीदा डिश का उपयोग न करें क्योंकि वे निश्चित रूप से इसे छोड़ देंगे।
  • जब आप चाकू, कांटे और चम्मच खरीदते हैं तो प्लास्टिक के लिए विकल्प चुनें, ताकि आप उन्हें पार्टी के अंत में कागज के बर्तन के साथ रीसायकल कर सकें।
  • अन्य आवश्यक तत्वों में एक बड़ी कचरा या पुनर्नवीनीकरण सामग्री के लिए कंटेनर शामिल है जहां आप कचरा से छुटकारा पा सकते हैं। सिगरेट के लिए पानी से भरे कई बड़े ऐशट्रे या एक या दो बड़े बाल्टी भी हैं। अन्यथा, मेहमान आपके बगीचे के चारों ओर फैले हुए चूतड़ छोड़ देंगे और शायद घर के अंदर।
  • छवि का शीर्षक है एक महान पार्टी चरण 11
    6
    कुछ गतिविधियों की योजना बनाएं मेहमानों के आने के बाद, यह बहुत संभावना है कि वे आपके पोशाक और भोजन, पेय और सजावट की पसंद से प्रभावित होंगे। हालांकि, जब वे शुभकामनाएं समाप्त करते हैं तो वे कुछ करना चाहते हैं हम पार्टी शुरू करने के लिए कुछ विचार प्रस्तुत करते हैं:
  • बिलियर्ड्स (यदि आपके पास पूल टेबल है)।
  • डायना और डार्ट्स
  • पिंग-पोंग मेज
  • बीयर पोंग की एक मेज
  • संगीत और नृत्य के लिए एक विशाल स्थान आरक्षित है
  • यदि आपके पास पूल या जकूज़ी है, तो उन्हें साफ और काम पर रखें
  • ऐसी अन्य गतिविधियां हैं जिन्हें कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है (खेल, आदि) और पार्टी के दौरान किसी भी समय हो सकता है। कुछ को ध्यान में रखें यदि पार्टी बोर हो जाए
  • Video: PM Modi का जो भी बना दुश्मन, हो गया बर्बाद

    छवि एक महान पार्टी चरण 12 शीर्षक है
    7
    उचित संगीत रखें सबसे मुश्किल निर्णयों में से एक यह है कि आप पार्टी में शामिल होंगे संगीत। यदि डीजे बनना संभव है या संगीत प्रतिभा के साथ दोस्त हो, तो इसका ख्याल रखना अगर बहुत सारे लोग हैं हालांकि, आइपॉड और कंप्यूटर के आविष्कार के साथ, आप अपना डीजे बन सकते हैं! आप आईट्यून्स का उपयोग कर सकते हैं और स्पीकर या कंप्यूटर के माध्यम से संगीत खेल सकते हैं। आप डांस फ्लोर रूम में एक आइपॉड संगत स्टीरियो भी स्थापित कर सकते हैं और वहां से संगीत खेल सकते हैं।
  • मेहमानों को पूरी तरह से और संगीत में सोचें, जो आपको लगता है कि वे चाहते हैं। रात के दौरान आप विभिन्न प्रकार के संगीत भी डाल सकते हैं यदि मेहमानों में काफी अलग संगीत स्वाद हैं लोकप्रिय संगीत उत्सव रैप, हिप-हॉप, नृत्य, संगीत, इलेक्ट्रॉनिक संगीत, घर और एक danceable लय के साथ लगभग किसी भी शामिल है।
  • भाग 3
    ऊर्जा प्रवाह करें

    छवि एक महान पार्टी कदम 13 शीर्षक है
    1
    यदि पार्टी वहां होगी तो अपने घर को तैयार करें बीयर पोंग खेलने के लिए 30 लोगों को घर पर आमंत्रित करना शायद अटारी के लिए रोमन वास के संग्रह को लाने के लिए योग्य है। जो कुछ भी छुआ नहीं जाना चाहिए, उसे छेड़छाड़ या टूटा हुआ होना चाहिए। उन कमरों के दरवाजों को बंद करें, जिन्हें आप प्रवेश की अनुमति नहीं देना चाहते हैं और उन्हें सुरक्षित नहीं करना चाहते हैं, बाथरूम को साफ करें और पार्टी के लिए अपने घर को एक आदर्श स्थान बनाएं।
    • कचरा बैग और सफाई बर्तन बनाने के लिए सब कुछ आसान बनाने के लिए यह एक अच्छा विचार है
    • पार्टी को खेलना और विभिन्न प्रकार के संगीत के मामले में पार्टी को पुनर्जन्म करना होगा।
  • छवि एक महान पार्टी चरण 14 शीर्षक है
    2
    तैयार सब कुछ अपने कुछ दोस्तों से आपको पार्टी के लिए घर तैयार करने में मदद मिलेगी। मेहमानों के आगमन के लिए यह भी फायदेमंद है, ऐसा प्रतीत होता है कि पहले से ही लोग मौजूद हैं, जब किसी व्यक्ति को इतनी अच्छी तरह से जाना जाता है, तो वह जल्दी आती है। यह आपको एक असुविधाजनक स्थिति से बचाएगा मेहमानों को भोजन, पेय और मनोरंजन के क्षेत्र में पहुंचने के लिए मार्गदर्शन करें। यह अच्छा है कि वे शुरुआत से सहज महसूस करते हैं
  • इश्कबाज और उन लोगों से बात करें जो आप अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। यदि पार्टी में शराब है, तो सुनिश्चित करें कि जो लोग पीना चाहें, वे हाथ में पीते हैं। आपके बीच में सुना होने से रोकने के बिना संगीत की मात्रा बढ़ाएं
  • छवि एक महान पार्टी चरण 15 शीर्षक है
    3
    मेहमानों को खुश रखना सुनिश्चित करें कि मेहमानों को अपने दोस्तों के समूह के साथ पेश करने के द्वारा एक-दूसरे के साथ सहज महसूस हो, जिनके बारे में वे बहुत अच्छी तरह जानते नहीं हैं। शायद गतिविधियों के साथ शुरू करना और पार्टी का माहौल बनाने के लिए संगीत की मात्रा बढ़ाना अच्छा है। किसी शराब से अधिक से अधिक होने से रोकने के लिए आपके पास शराब वाला टेबल देखें। आपको उन समूहों के बीच वार्तालाप प्रारंभ करना पड़ सकता है जो एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं यही कारण है कि आप मेजबान हो!
  • अगर पार्टी को उबाऊ हो जाता है, तो इसे खत्म करने में संकोच न करें। बस आने और संदेश को समझने के लिए सभी को शुभकामनाएं और धन्यवाद देना शुरू करें। यदि नहीं, तो उन्हें बताएं कि पार्टी खत्म हो गई है! उन्हें घर जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वे आपके पास नहीं रह सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि हर कोई घर अच्छी तरह से चला जाता है क्या आपके पास अपना नंबर है? क्या वे ड्राइव कर सकते हैं? क्या किसी को लिफ्ट की आवश्यकता है? यदि आप ड्राइव नहीं कर सकते, तो क्या आपके पास एक सोफा या एक बिस्तर है जहां आप गिर सकते हैं?
  • छवि एक महान पार्टी चरण 16 शीर्षक है
    4
    सफाई के लिए मदद के लिए पूछें यदि कमरे में एल्यूमीनियम के डिब्बे और पेपर प्लेट्स से भरे हुए हैं, तो आपको साफ करने में मेहमानों को पूछने का पूरा अधिकार है यह तुम्हारी गड़बड़ी भी है! यदि आप परेशान हो जाते हैं, तो अपने कुछ निकटतम मित्रों से पहले जाने से पहले उनकी सहायता करें। जब आप पार्टी का आयोजन करते हैं तो आप उन्हें एहसान का भुगतान करेंगे!
  • युक्तियाँ

    • घर के कुछ हिस्सों को प्रतिबंधित करें और दरवाजे को सुरक्षित रखें कि आप मेहमान नहीं खोलना चाहते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप मज़ेदार हैं, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण बात है
    • आपकी मदद करने के लिए अपने करीबी दोस्तों को प्राप्त करें और मेहमानों में नज़र रखें, जबकि आप पार्टी में कहीं और व्यस्त हैं।
    • ठीक है कि क्या फैल गया और अव्यवस्था दूर।
    • अपेक्षाकृत शांत रहो या अपने दोस्त को ऐसा कर लें, जिससे कि आप या आपके मित्र देखभाल कर सकें, अगर पार्टी नियंत्रण से बाहर हो जाए
    • यदि पार्टी विषयगत है, तो खुद को छिपाने! यदि आप एक पोशाक और श्रृंगार के साथ बाहर आते हैं, तो आपके मेहमान अपने खुद के संगठनों के साथ प्रेरित और अधिक आरामदायक होंगे!
    • सुनिश्चित करें कि रेफ्रिजरेटर खाली रहने पर आपके पास अतिरिक्त पेय या उन्हें खरीदने के लिए पैसा है।
    • उस कमरे में एक अच्छा वेंटिलेशन सिस्टम सुनिश्चित करें जहां आप पार्टी का आयोजन करते हैं। लोगों की संख्या के कारण, उनके लिए सांस लेने के लिए पर्याप्त हवा की आवश्यकता होगी।

    चेतावनी

    • जिन लोगों को आप पार्टी में नहीं जानते उन्हें आमंत्रित करना जोखिम भरा है, क्योंकि आप उनका व्यवहार नहीं जानते
    • अल्कोहल लोगों को बाधाओं से वंचित करता है, जिससे अल्कोहल में शामिल होने पर पार्टी के नियंत्रण से बाहर निकलना आसान हो जाता है।
    • उच्च मात्रा और अल्कोहल पर संगीत पड़ोसियों से शिकायतें भड़क सकती हैं यदि आपने पार्टी के बारे में उनसे बात नहीं की है। उस स्थिति में, पुलिस आपके दरवाजे पर दिखाई देती है कि आपसे मात्रा कम करने के लिए और यहां तक ​​कि ठीक भी हो। यदि पार्टी में शराब या नशीले पदार्थ हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे दिखाई नहीं दे रहे हैं इसलिए वे निरीक्षण नहीं करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक घर, एक दोस्त का घर या पार्टी देने के लिए जगह है।
    • सजावट और उपहार
    • पार्टी के लिए भोजन
    • पेय और शराब
    • प्लेटें, कटोरे और कागज या प्लास्टिक से बना कप
    • प्लास्टिक के बर्तन
    • बड़े कचरा बिन या रीसाइक्लिंग कर सकते हैं
    • बड़ी बाल्टी से भरा पानी या कई बड़े ऐशट्रे
    • पंच कटोरा
    • भोजन और पेय के लिए तालिका
    • बड़े कूलर
    • बर्फ का एक बहुत
    • कंप्यूटर के साथ स्पीकर या स्टीरियो ध्वनि प्रणाली आइपॉड के साथ संगत
    • बड़ी जगह नृत्य करने के लिए
    • पूल टेबल (वैकल्पिक)
    • टेबल टेनिस या बीयर पोंग (वैकल्पिक)
    • डार्टबोर्ड और डार्ट्स (वैकल्पिक)
    • पूल या जकूज़ी (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com