ekterya.com

कैसे एक पहली पार्टी बनाने के लिए

जश्न मनाने की फिलिपिनो परंपरा जब एक लड़की बहुमत (उसकी शुरुआत) की उम्र तक पहुंचती है एक अनोखा अवसर है। साथ ही "मिठाई सोलह" या "क्विननेरा", यह युवा फिलिपिनो के लिए एक यादगार अवसर है, शायद शादी के बाद दूसरे स्थान पर अगर हम महत्व और बोझ के बारे में बात करते हैं। उच्च लागत, तनाव और हजारों एक चीजें जो गलत हो सकती हैं, के कारण कुछ परिवार इस परंपरा के महान परंपरा का जश्न नहीं मनाते हैं हालांकि, 18 साल की एक बड़ी पार्टी देने के लिए एक दुःस्वप्न नहीं होना चाहिए आप इसे कम बजट के साथ सुंदर और अविस्मरणीय बना सकते हैं।

चरणों

थ्रू ए डेबूट पार्टी चरण 1 नामक छवि
1
तय करें कि आपके पास कितने अतिथि होंगे। आप शायद किसी और से पहले अपने परिवार को आमंत्रित करना चाहते हैं एक बार फिर, यह पार्टी केवल एक शादी से अधिक है अगर हम महानता के बारे में बात करते हैं, तो परिवार पहले है, सबसे करीबी दोस्त हैं और इसी तरह। उन लोगों की एक सूची बनाएं जिनके लिए आप निमंत्रण भेजना चाहते हैं। ध्यान दें कि उनके लिए भाग लेने की कितनी संभावना है, वे कितने दूर रहते हैं, अगर वे यात्रा करने के इच्छुक हैं, आदि। यह सामान्य है कि इस पार्टी की 100 से 200 मेहमानों के बीच है
  • थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 2 नामक छवि

    Video: हमारी पार्टी बनाने से नेताजी को मिलने लगा है सम्मान बोले शिवपाल। akhilesh yadav

    2
    निर्धारित करें कि आपको कितना बड़ा स्थान चाहिए यदि आपके पास एक बड़ा बड़ा घर है, तो उसे वहां रहने दें इससे लागत कम हो जाएगी I आपके मेहमानों के लिए पार्किंग, कुछ भौतिक क्षति या आपके पड़ोसियों को संगीत की आवाज़ के कारण पुलिस को बुलाए जाने के कुछ नुकसान हो सकते हैं।
  • जब आप एक जगह चुनते हैं, तो ध्यान दें कि अगर आप उपकरण किराए पर लेते हैं, जैसे कि ध्वनि प्रणाली, टेबल, कुर्सियां ​​आदि। जांच लें कि उनके पास एक रसोईघर है, साफ और सुलभ बाथरूम, पर्याप्त पार्किंग क्षेत्र, कई दुकानों आदि।
    थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप वहां के उपकरण किराए पर नहीं करते हैं, तो आप टेबल और कुर्सियों के लिए स्थानीय अवकाश किराया निर्देशिका देख सकते हैं।
    थ्रू ए डेबूट पार्टी चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • थ्रू ए डेबूट पार्टी चरण 3 नामक छवि
    3



    आपके द्वारा भेजे गए निमंत्रणों की संख्या निर्धारित करें। याद रखें कि एक निमंत्रण 5 मेहमानों का मतलब हो सकता है प्रति परिवार एक कार्ड और अगर आपने 50 भेजा है, तो आपके पास 200 से 300 लोग होंगे।
  • निजीकृत कार्ड अच्छे हैं, लेकिन महंगा हो सकता है लागत कम करने के लिए, आप अपने क्षेत्र में लक्ष्य या वॉलमार्ट के पार्टी आइटम अनुभाग से कार्ड का एक समूह चुन सकते हैं। एक खेल में 20 से 40 जोड़े रिक्त हो सकते हैं और आपको उनके संबंधित लिफाफे के साथ आमंत्रणों का धन्यवाद कर सकते हैं। अपने निमंत्रणों को और अधिक पेशेवर स्पर्श देने के लिए, शिल्प की दुकान से पेपर केसन खरीदें, जो डिजाइन और बनावट के आधार पर डॉलर से भी कम है।
  • यदि आपके पास कोई भेड़िया नहीं है, तो एक खरीद लें और निमंत्रण और पेपर स्कैन करें। एक धनुष के साथ प्रत्येक में से एक टाई आपका रंग आपकी पार्टी के कारण पर निर्भर करेगा। कार्ड पर सीधे प्रिंट करने के बजाय, आप इसे कागज के स्कैन पर प्रिंट करेंगे। पेपर केनोन काटने से पहले सादे कागज पर टेस्ट प्रिंट करें।
  • निमंत्रण में जन्मदिन लड़के का नाम, तारीख, स्थान, उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए अनुभाग और एक विषय है जिसमें आपके पास एक है कुछ रिश्तेदार दूर रह सकते हैं, इसलिए इसमें एक अलग अनुलग्नक के कुछ संकेत शामिल हैं। यदि आपके पास अपनी उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए कार्ड हैं, तो एक लिफ़ाफ़ा में आपके पते के साथ शिपिंग लागतें शामिल करें।
  • थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: पार्टी बनाने के बाद पहली बार नागौर आ रहे बेनीवाल का फुलेरा में भव्य स्वागत Hanuman beniwal

    अग्रिम में कार्ड 1 या 2 महीने भेजें यदि आपके परिवार और दोस्तों के पास रहते हैं, तो व्यक्तिगत रूप से उन्हें शिपिंग लागत में लागत कम करने के लिए देते हैं या उन्हें ई-मेल भेजने पर आपको ईमेल भेजना है, जैसे कि आपको ड्राइविंग और ईंधन खर्च करना पसंद नहीं है, यह आपकी निर्भरता है
  • Video: भारत की 7 राष्ट्रीय पार्टियों के चुनाव चिन्हों का इतिहास | Electoral Symbols of 7 National Parties

    थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    नृत्य स्थान और कोठरी का आयोजन इस प्रकार की पार्टी में आमतौर पर 18 पुरुष और 18 महिलाएं होती हैं जो पार्टी की शुरुआत करती हैं। कभी-कभी ये साथी या जन्मदिन के लड़के के लगभग एक ही युग के लोग होते हैं। कई लोग अपने करीबी चचेरे भाई, अच्छे दोस्त, भाई और बहन चुनते हैं।
  • 18 गुलाब, या 18 पुरुष, उस व्यक्ति के साथ एक नृत्य साझा करेंगे जिसे उत्सव समर्पित किया जाता है, प्रत्येक व्यक्ति को उसे गुलाब देना आखिरी नृत्य आमतौर पर पिता या चैम्बरलेन के लिए आरक्षित है यह आम तौर पर जन्मदिन की लड़की का मुख्य दादा, प्रेमी या पुरुष का सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन जरूरी नहीं है।
    थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 5 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • 18 मोमबत्तियां महिलाएं हैं जो एक-एक करके एक संक्षिप्त भाषण देंगे, जो कि जन्मदिन की लड़की के साथ उनके संबंधों के बारे में या उसके लिए शुभकामनाएं हो सकती हैं।
    थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 5 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • कुछ मामलों में, पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कॉटिलियन या वाल्ट्ज के आसपास केंद्रित होता है, जहां 18 गुलाब और मोमबत्तियां नृत्य करते हैं। यह कम और कम आम होता जा रहा है, इसलिए आपको नृत्य करने के लिए बाध्य करने की आवश्यकता नहीं है, जब तक कि आप उन्हें पढ़ाने और अभ्यास करने की योजना नहीं करते।
  • युक्तियाँ

    • फिलिपिनो पुरुषों की शुरुआत 21 साल की उम्र में हुई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com