ekterya.com

"द हंगर गेम्स" (लड़कियों) की थीम्ड पार्टी कैसे करें

क्या आप एक लड़की है जो प्यार करता है भूख खेल और उस थीम से प्रेरित एक पार्टी रखना चाहते हैं? यह आलेख आपको सिखा देगा कि कैसे एक थीम वाली पार्टी बनाने के लिए

भूख खेल!

चरणों

भाग 1
निमंत्रण

Video: HiTV @ कैंडी में Tiesh द्वारा नीलम गैलरी के उद्घाटन के अवसर

फेंक-ए-हंगर-गेम्स-पार्टी- (गर्ल्स) -स्टेप -1। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
थ्रोन ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
निमंत्रण भेजें या तो 24 लड़कियों (2 प्रति जिल्हा) या 12 लड़कियां (1 प्रति जिला) आमंत्रित करें। इसे बहुत अच्छे लगते हैं, और कैपिटल से यह वास्तव में कैसा है अगला आप आवश्यक बिंदुओं की सूची देखेंगे।
  • थ्रो ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 2 नामक छवि
    2
    निमंत्रण में प्रतिभागियों के जिलों को शामिल करना सुनिश्चित करें यदि आपके पास 2 जिला है, तो सुनिश्चित करें कि आप बेतरतीब ढंग से जोड़े बनाते हैं। आपके साथी को यादृच्छिक रूप से भी मिलान किया जाएगा। इस तरह, चीजें बेहतर दिखेंगी और कोई भी शिकायत नहीं करेगा कि उन्हें अपने दोस्तों के साथ जोड़ा नहीं जाना चाहिए क्योंकि लगभग सभी को जोड़ा नहीं गया है उनके दोस्त भी हैं। आप पिंस प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें अपने जिले के अनुसार प्रतिभागियों पर रख सकते हैं और यदि आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे इसे शुरू से ही खेल के अंत तक ले जाएंगे। इस तरह से प्रतिभागियों के बीच कोई भ्रम नहीं होगा और वे एक दूसरे से नहीं पूछेंगे: "रुको, क्या आप जिला 4 हैं?"
  • थ्रोन ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी पार्टी को व्यवस्थित करें आपको 4 अलग-अलग कमरों की आवश्यकता होगी:
  • भोजन कक्ष: जब आपके मेहमान आएंगे तो उन्हें रात के भोजन और नाश्ते के लिए सही जगह पर एक खूबसूरत डाइनिंग रूम मिलेगा।
  • प्रशिक्षण केंद्र: जहां आपके मेहमान खेल के लिए तैयार होंगे
  • Arena: जहां प्रतिभागियों भूख खेल खेलेंगे।
  • बेडरूम: जहां मेहमान सोएंगे
  • आप अतिरिक्त परिवेश जोड़ सकते हैं निम्न अनुभाग आपको दिखाएंगे कि आपके कमरे कैसे सजाने हैं।
  • भाग 2
    भोजन कक्ष तैयार करें

    थ्रो ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    भोजन कक्ष तैयार करें भोजन कक्ष एक लंबी टेबल है ताकि सभी श्रद्धांजलि खा सकें और यह पार्टी में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कमरा है। भोजन कक्ष के रूप में भोजन कक्ष का उपयोग करें (यदि आपके पास है), क्योंकि इसका उपयोग करना बेहतर होगा
  • थ्रू ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास कमरे (दरवाजे और पर्दे सहित) को छिपाने के लिए कुछ है, जैसे आप वास्तव में उस समय शहर में हैं। जब पहुंचें तो मेहमानों को आसानी से प्रवेश करने के लिए आप क्षेत्र को छोड़ सकते हैं हालांकि, अगर एक और खंड है जो कि रसोईघर, कमरे में बैठे, आदि का पर्दाफाश करता है, तो पर्दे जोड़ते हैं और दरवाज़ा बंद कर देते हैं।
  • थ्रू ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास कई भोजन विकल्प हैं शायद एक बुफे, या आप उन्हें आदेश देने के लिए उन्हें एक मेनू दे सकते हैं इस तरह, हर कोई खाएगा, जो कुछ ऐसे चीक के बदले में खाएगा, जो बिल्कुल अशिष्ट लगता है। याद रखें डेसर्ट, जैसे कि cupcakes या आइसक्रीम आप टकसाल कैंडी के साथ एक ग्लास कंटेनर डाल सकते हैं, क्योंकि एक स्वादिष्ट भोजन के बाद, आपकी सांस बहुत सुखद नहीं होगी। सजावट को बहुत औपचारिक और असाधारण बनाओ, और चेतन करने के लिए, ग्लास ग्लास (या प्लास्टिक की नकल) में पेय दें और नींबू जोड़ें।
  • Video: लैवेंडर रत्न बनाना

    थ्रो ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रशिक्षण केंद्र तैयार करें यह कमरा सामान्य से थोड़ा बड़ा होना चाहिए। अधिकांश लोग अपने आकार और उपस्थिति के कारण अपने गैरेज का उपयोग करते हैं। यदि आप अपने गेराज का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आपको कारों को हटाने की आवश्यकता है अपने मेहमानों को नेरफ़ बंदूक, पानी की बंदूक (केवल गर्म गर्मी की रातों में उपयोग करने के लिए, ताकि वे ठंडा न पकड़ें) का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए एक शिक्षक पाएं, टैग बॉल गन (सॉफ्ट बॉल जिसे किसी पर निकाल दिया जाना चाहिए ताकि यह छोड़ दो, बंदूक धारण करता है जो एक की गिनती नहीं) और फ्लैशलाइट आप अपने पानी पिस्तौल और / या निफ्फ के साथ शूटिंग के लक्ष्य पर लक्ष्य कर सकते हैं, और अपने टॉर्च या टैग बॉल गन का उपयोग कर सकते हैं।
  • भाग 3
    रेत तैयार करें




    थ्रू ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    बाहर के क्षेत्र को ठीक करें यह आपके यार्ड में या अपने ब्लॉक के आसपास सबसे अच्छा किया जाता है जिससे कि कोई भी खेल के दौरान किसी भी चोट में प्रवेश कर सके और इलाज कर सके। यदि आपका यार्ड छोटा है, तो अपने दोस्तों में से किसी एक से पूछें कि वे बड़े आँगन के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
  • थ्रू ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने यार्ड में उठने के लिए 12 या 24 हूला हुप्स लें और कुछ प्रकार के "कॉर्कोकोआ" पास करें कोरियोकोपिया के आसपास, वह विभिन्न बेकपैक्स को आपूर्ति करता है जैसे कि नेरफ़ पिस्तौल, पानी पिस्तौल, टैग बॉल, दूरबीन, छलावरण कैप और बड़े लालटेन। सुनिश्चित करें कि आपके पास पानी से भरा एक बाल्टी है, अगर किसी को अपने पानी की बंदूक रिचार्ज की ज़रूरत है
  • थ्रोन ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: PvZ2 Wthru एपि 58: GemJam 3 भाग 1: यह अधिक जवाहरात के लिए अजवायन के फूल है!

    3
    जाल और खजाने बनाएँ जाल एक श्रद्धांजलि "मार" (एक तरह से या किसी अन्य को बचने के लिए) करेंगे और वे किसी भी तरह के जाल में हो सकते हैं, लेकिन कुछ भी वास्तव में उन्हें चोट नहीं पहुंचा सकते आप एक खजाने भी तैयार कर सकते हैं, जैसे कि एक पेड़ के लिए एक बॉक्स लगाया जा सकता है और अंदर कुछ मूल्य डाल कर (कुछ जो कि "श्रद्धांजलि" कोर्नुकोपिया में मिल सकता है)।
  • थ्रू ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    छलावरण तैयार करें कॉर्क के साथ सील की बहुत सारी बोतलें पाएं, डक्ट टेप का एक टुकड़ा डाल दें या उस पर कुछ और "चिकित्सा" लिखें। लापरवाही से इसे कुछ गंदे बोतल में लिखें 1 से 5 स्टिकर अंदर होंगे। प्रत्येक चिपकने वाला एक "अतिरिक्त जीवन" का प्रतिनिधित्व करेगा, जो दवा के लिए धन्यवाद। आपको कम से कम 10 बोतलों और अधिकतम 30 की आवश्यकता होगी। प्रशिक्षण केंद्र में कोच को मेहमानों को दवा के बारे में सब कुछ समझाया गया है।
  • भाग 4
    बेडरूम को व्यवस्थित करें

    थ्रो ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि बेडरूम अच्छी और आरामदायक है
    • बेडरूम में बाथरूम शामिल करना है, क्योंकि लोगों को अपने हाथ धोने के लिए इसका उपयोग करना पड़ सकता है, मुख्य स्नानघर का उपयोग करने के लिए सीढ़ियों को चलाने के बिना शॉवर लेना पड़ सकता है।
  • थ्रोन ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    सैंडविच और ड्रिंक को मत भूलें ताकि मेहमानों को खाएं और भूखे या प्यास न लगे। यहां तक ​​कि अगर आप रस या कार्बोनेटेड पेय पदार्थों की पेशकश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पानी भी है
  • थ्रोन ए हंगर गेम्स पार्टी (गर्ल्स) चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    कमरे को सजाने आप इसे जितना चाहें सजा सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • उन्हें "प्रायोजक" (यदि कोई है, तो माता-पिता या घर का मालिक पहुंचता है, लेकिन आम तौर पर जितना अधिक, बेहतर होता है - लेकिन कभी-कभी एक या दो उदार मेजबान पर्याप्त होते हैं) के साथ एक अच्छा रिश्ता बनाओ, एक रात पहले खेल प्रायोजक उन लोगों के लिए कायाकल्प और सलाह को मजबूत करने के लिए प्रोटीन बार, स्पोर्ट्स ड्रिंक, मिठाई और दवाइयां दे सकते हैं, जिन्हें सतर्क रहने की आवश्यकता है भाई "सतर्क" हो सकते हैं और भावनाओं को और अधिक बढ़ा सकते हैं यदि उनके और उनके मेजबान बहन के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता हो।
    • अगर आपको लगता है कि सब लोग गंदा खेलेंगे, तो उन्हें शैम्पू, तौलिया और अन्य व्यक्तिगत देखभाल वस्तुओं (जैसे शेवर और शॉवर वाले जेल) लाने के लिए कहें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जिला (आगमन) के साथ जो कपड़े हैं
    • पाजामा
    • के कपड़े भूख के खेल (शर्ट और शॉर्ट्स, कुछ जब तक आप खेलते हैं, तब तक आपको गड़बड़ करने में समस्या नहीं होती है)
    • सो रही बैग
    • टूथब्रश
    • टूथपेस्ट
    • भोजन और नाश्ता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com