ekterya.com

नींद पार्टी की योजना कैसे करें

एक नींद पार्टी अपने दोस्तों के साथ समय बिताने का एक अच्छा तरीका है और किसी भी अवसर के लिए एकदम सही है।

चरणों

योजना एक पजामा पार्टी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मेहमानों की एक सूची बनाएं उन सभी लोगों की एक सूची बनाएं, जिन्हें आप पार्टी में आमंत्रित करना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आपको पता है कि आप कितने लोगों को आमंत्रित करना चाहते हैं, पजामा पार्टी होने के बाद से यह संख्या आपके निकटतम मित्रों से उन सभी लड़कियों को अलग-अलग हो सकती है जिन्हें आप जानते हैं।
  • योजना एक पायजामा पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: प्रधानमंत्री आवास योजना: पहले कच्चे मकान में पानी टपकता था, अब पक्का घर मिल गया है

    विवरण निर्दिष्ट करें सुनिश्चित करें कि दिनांक एक तारीख है जो कि अधिकांश अतिथियों में भाग ले सकते हैं। यह जगह आपका घर होना चाहिए, जबकि समय सामान्यतः रात में होता है
  • योजना एक पायजामा पार्टी चरण 3 शीर्षक
    3
    आपूर्ति की एक सूची बनाएं जिसे आपको पार्टी से पहले दिन खरीदना होगा। जो खाना आप खरीदना चाहते हैं (आमतौर पर वे नाश्ते हैं) का ध्यान रखें और सुनिश्चित करें कि आप क्या सोचते हैं कि आपके मेहमान क्या खा रहे हैं। यदि एक मेहमान केवल एक विशेष भोजन पसंद करता है, कुछ के लिए एलर्जी है, तो कई प्रकार के स्नैक्स रखने का यह एक अच्छा विचार है, आदि। पेय के संदर्भ में, पानी अनिवार्य है। डिस्पोजेबल कप, नैपकिन और कुछ व्यंजन खरीदें, हालांकि नैपकिन और चश्मा डिश से अधिक महत्वपूर्ण हैं।
  • योजना एक पजामा पार्टी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    गतिविधियों की योजना बनाएं सबसे आम गतिविधियां बोर्ड गेम, वीडियो गेम, सच्चाई या सजा और फिल्में देख रहे हैं।
  • Video: साइकिल यात्रा : अखिलेश ने बीजेपी की आयुष्मान भारत योजना के लिए कही ये बड़ी बात

    योजना एक पायजामा पार्टी चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    निमंत्रण भेजें आप निमंत्रण ईमेल द्वारा, फोन करके या कुछ पहले से ही बना चुके हैं और उन्हें बांट कर खरीद सकते हैं। यदि आप ईमेल द्वारा निमंत्रण भेजने का निर्णय लेते हैं, तो यह सबसे अच्छा होता है कि आप मेहमानों से फोन पर या व्यक्तिगत रूप से उनसे इवेंट के बारे में बताने के लिए भी संपर्क कर सकते हैं, जब वे ईमेल नहीं प्राप्त करते हैं तिथि, समय, स्थान को शामिल करना सुनिश्चित करें और यदि लड़कियां सो सकती हैं आपको पार्टी का विषय और ड्रेस कोड (पजामा) भी शामिल करना चाहिए।
  • योजना एक पायजामा पार्टी चरण 6 नामक छवि
    6
    पार्टी के स्मृति चिन्ह प्राप्त करें स्मृति चिन्ह पहले से खरीदें ये स्टोर में कुछ चीज़ों से भिन्न हो सकती है जो आप पार्टी में लड़कियों के साथ करना चाहते हैं। इन स्मृति चिन्हों के कुछ उदाहरण हैं कुंजी वाले, पेन, नोटबुक (जिन्हें आप चाहें तभी अनुकूलित किया जा सकता है) या ऐसी अन्य चीजें जिन्हें आप पोल डिज़ाईन आदि जैसे पार्टी में कर सकते हैं।
  • Video: सीएम योगी के इन ‘पांच झटकों’ ने उड़ाई अखिलेश मुलायम की नींद

    योजना एक पायजामा पार्टी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    संगठन। यदि आपके पास कमरा बड़ा नहीं है, तो आप पार्टी का विस्तार कर सकते हैं और अपने माता-पिता की अनुमति के साथ इसे लेविंग रूम में ले सकते हैं। सजावट पार्टी के अपने दृष्टिकोण पर निर्भर करेगा, चाहे आप चाहते हैं कि यह सुंदर और स्त्री या बस दोस्तों की एक रात जो मिलें। बुनियादी सजावट में गुब्बारे और स्ट्रीमर्स शामिल हैं।
  • योजना एक पायजामा पार्टी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    क्या पार्टी है सुनिश्चित करें कि आप हर जगह भोजन बिखराव नहीं करते और मज़ेदार बनें।
  • युक्तियाँ

    • आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए।
    • अपने मेहमानों को परेशान किए बिना पार्टी के दौरान जितना संभव हो सके सब कुछ को साफ रखने की कोशिश करें। इससे आपको समय बाद बचाएगा जब आपको बाद में साफ करना होगा।

    चेतावनी

    • यदि आप इसे समाप्त होने के बाद साफ करने के लिए तैयार नहीं हैं और हो सकता है कि कुछ भी करने के लिए पूरी ज़िम्मेदारी लेने के लिए पार्टी न करें।
    • शोर की मात्रा कम रखें, विशेष रूप से क्योंकि यह एक रात्रि घटना है। आप पड़ोसियों पर विचार करना चाहिए और ध्यान रखें कि आप पुलिस को कॉल कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com