ekterya.com

एक पार्टी में एक लड़की से मिलने कैसे

दलों महिलाओं से मिलने के लिए सबसे अच्छी जगह हैं, खासकर जहां पीने की कोई आयु सीमा नहीं है वे भी बहुत डरा देता हो सकता है सेक्सी लड़कियों के बहुत से घिरे होने से किसी को परेशान किया जा सकता है, और पुरुषों के बीच बहुत से प्रतिस्पर्धा तनावपूर्ण हो सकती है इन चरणों का पालन करें और आप अब नहीं कहेंगे कि सेक्स करना "नसीब होना" है।

चरणों

एक पार्टी में मिलो ए गर्ल का शीर्षक चरण 1
1
तैयार। पहली चीज़ें पहले: अपने पसंदीदा कपड़े पर डाल यदि आपने अभी एक नई शर्ट खरीदी है, बस कपड़े पहनते हैं जो आपको सहज, सुरक्षित महसूस करते हैं, और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप उन कपड़ों के साथ अच्छे दिखते हैं तैयार हो जाना भी शामिल है कि आप अच्छा गंध, तो एक स्नान ले लो, दाढ़ी, और अपने पसंदीदा कोलोन डाल जब आप बौछार और पोशाक करते हैं, तो अपना पसंदीदा संगीत डालें, ताकि आपके पास ऊर्जा और पार्टी का माहौल होगा। यह आपको तनाव से छुटकारा पाने में मदद करेगा और आपको बाहर जाने और महिलाओं से मिलना प्रोत्साहित करेगा।
  • एक पार्टी के चरण 2 पर मीट ए गर्ल शीर्षक वाली छवि
    2
    पार्टी से पहले पार्टी में आने से पहले, कुछ मित्रों से मिलें (प्राथमिक रूप से घर पर) और सामाजिककरण शुरू करें। पार्टी में प्रवेश करने से पहले आराम करने के लिए कुछ पेय खरीदें सुनिश्चित करें कि संगीत है ताकि आप और आपके मित्र एक ही वातावरण में हों। बहुत ज्यादा नहीं पीना सावधान रहें! आप पार्टी में नशे में नहीं जाना चाहते।
  • मिट्टी ए गर्ल को पार्टी में चरण 3
    3
    मूल्य दिखाता है दोस्तों के एक समूह के साथ दिखाई देते हैं या अपने दोस्तों के दरवाजे पर आपको बधाई देते हैं। सुनिश्चित करें कि आप पार्टी में मिलने वाले सभी को देखने के लिए उत्साहित होते हैं और वे आपको देखने के लिए भी उत्साहित होंगे। लड़कियां एक लड़के की उपस्थिति को देखती हैं जब वह एक जगह में प्रवेश करती है और लोग उसे बधाई देने के लिए कूदते हैं। यह एक उच्च सामाजिक स्थिति को दर्शाता है, और उनसे नमस्कार करने से पहले आप लड़कियों को आकर्षित कर सकते हैं।
  • एक पार्टी में मिलो ए गर्ल नाम का चित्र चरण 4
    4
    दर्ज करने के लिए तैयार पार्टी का अन्वेषण करें और वातावरण को महसूस करें फिर, आगे बढ़ो! आपको ऊंची होने के लिए अपनी ऊर्जा स्तर की आवश्यकता है दोस्तों और अजनबियों के विभिन्न समूहों के साथ जाओ, और बातचीत शुरू करें आप मजेदार और मिलनसार दिखेंगे अगर लड़कियों को लोगों की तरह पसंद है तो लड़कियों को आपके पास और अधिक आराम मिलेगी। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप जिन समूहों में से एक के साथ सोशलमेड किया गया है, उनमें से किसी एक ने आपको उस सुंदर लड़की के बारे में बताया जो आपने देखा
  • एक पार्टी में मिलो ए गर्ल नाम वाली छवि चरण 5

    Video: पहली बार में लड़की PROPOSE 100% YES! Propose Kab maare? Ladki ko propose kaise maare, kya bole How to

    Video: आपने नहीं देखा होगा ऐसा सुन्दर लड़की का नागिन बैंड पर डांस बासनी सेजा

    5



    उससे बात करो! शर्मीली या नर्वस का काम न करें जिस लड़की को आप उससे हर पांच सेकंड में बात करना चाहते हैं उसे देखकर खड़े न हों लड़कियां एक मील दूर असुरक्षा महसूस कर सकती हैं और यह एक बड़ी निराशा है। उससे बात करने के लिए किसी भी बहाने का पता लगाएं (पर्यावरण का उपयोग करें, जिसे आप दोनों जानते हैं, उनके बारे में कुछ ध्यान दें)।
  • एक पार्टी में मिलो ए गर्ल नाम वाली छवि चरण 6
    6
    यह पर्याप्त flirts! छेड़खानी में किसी भी प्रकार के खेलदार शरारत शामिल हो सकते हैं उसे एक पेय गेम में चुनौती दें या उसे अपने साथी बनने के लिए आमंत्रित करें। यह आपके लिए कई दरवाजे खुलने के लिए खुलेगा (उसे कुचलने अगर वह शराब पीता है, उसे एक हद तक खेल से हारने के लिए विस्फोट कर दे, आदि)। जितना संभव हो उसे उसके साथ मज़ेदार बनाओ और उसे आकर्षित न करें। यदि वह आपको हँसता है और आपको फुलाते हुए खेलता है, तो यह अच्छा है! किसी "साक्षात्कार" की बातचीत से बचें, जैसे "आप कहाँ रहते हैं?" और "आप क्या कर रहे हैं?" वार्तालाप को मजेदार और मनोरंजक रखें उसे एक महान कहानी बताएं, उसके साथ मजाक करें, पार्टी से नशे में कुछ लोगों का मजाक उड़ाएं, आदि।
  • मिट्टी ए गर्ल को पार्टी में चरण 7 में चित्रित किया गया चित्र
    7
    उसके साथ नृत्य करें यदि आप वार्तालाप के दौरान नहीं छुआ हैं, तो शारीरिक संपर्क के लिए यह एक अच्छा तरीका है सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ नृत्य चालें हैं क्योंकि यह निराशाजनक हो सकता है अगर कोई व्यक्ति नृत्य नहीं कर सकता। आपको एक पेशेवर बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि वह आपको पसंद करती है, तो आकर्षण भी अधिक हो सकती है।
  • एक पार्टी में मीट ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    उसे अपना स्थान दो। इसका मतलब यह है कि आप इसे सारी रात तक नहीं टिकें उसे अपने दोस्तों के साथ मज़े करना और उसे दिखाएं कि आप अपने दोस्तों के साथ भी मज़े करते हैं। रात के बाद उसके बाद यह साबित होता है कि आप असुरक्षित और जरूरतमंद हैं, जो सभी आकर्षक नहीं हैं उसे अपनी जगह देकर उसे आप के बारे में सोचने और आपको याद करने का समय मिलेगा। इस समय के दौरान, शांत हो जाओ, शांत हो जाओ और अपने आप को नियंत्रित करें। यदि आप अन्य लोगों से बात कर रहे हों तो ईर्ष्या न करें। अधिनियम के रूप में यदि आप पहले से ही उसे पसंद है, और वह नोटिस जाएगा यह कदम सूची के किसी भी क्रम में जा सकते हैं जब आपने वार्तालाप शुरू करने के लिए उसके साथ इश्कबाज़ी की है, और आप रात के दौरान यह कई बार कर सकते हैं (यह अन्य लड़कियों से मिलने का भी एक अच्छा मौका है!)।
  • एक पार्टी में मीट ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    पहल करें उसे स्थान देने के बाद, उसे आपके पास आना चाहिए (और अगर वह नहीं करती, तो नज़र से संपर्क करें, मुस्कान करें और बातचीत शुरू करें) यदि वह आपको एक नज़र डालता है और आप पर अपना पूरा ध्यान रखता है, तो बातचीत में एकदम सही क्षण की प्रतीक्षा करें, मज़ेदार या फ्लर्टिंग के बाद एक विराम के रूप में, जब आप एक दूसरे को देखते हैं और उसे चुम्बन करते हैं यदि आप डरते हैं और वह एक ऐसी लड़की नहीं है जो एक पार्टी में करता है, या यदि उसके मित्र आपको देख रहे हैं, तो उसे फोन नंबर मांगें।
  • एक पार्टी में मीट ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    एक योजना है पार्टियां संक्षिप्त हो सकती हैं पुलिस पर गिनती पार्टी को रोक सकती है, और बाद में उसके साथ जाने की जगह हो सकती है। यह भी देखता है कि सो कहाँ जाना है घर में एक कमरे में जाओ या पार्टी के पास जाने के लिए एक जगह है, ताकि आप उसे वापस ले सकें। यदि यह आपका इरादा नहीं है, तो बस उसे बताओ कि आप उसे रात के अंत में फोन करेंगे और उसकी शुभ रात्रि को चुम्बन करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com