ekterya.com

कैसे एक bachelorette पार्टी की योजना है

नौकरानी की नौकरानी आमतौर पर एक बेल्लोरेक्ट पार्टी की योजना बनाने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति है। हालांकि, अगर सम्मान की नौकरानी शहर से बाहर रहती है, तो एक और दुल्हन को इस जिम्मेदारी का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि अंतिम लक्ष्य दुल्हन को एक मजेदार और यादगार रात देना है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि पार्टी के नियोजन प्रक्रिया में सभी कारकों को ध्यान में रखा गया है। इस कार्य के साथ आगे बढ़ने का निर्णय करना आसान हो सकता है अगर सही प्रक्रियाओं का पालन किया जाए।

चरणों

प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 1
1
शादी के लिए आमंत्रित महिलाओं की सूची के लिए पूछें, क्योंकि वे बैचलरेट पार्टी के लिए योजनाओं में शामिल होंगे। जिस प्रकार के ईवेंट को आप व्यवस्थित करना चाहते हैं उसके आधार पर, आप दोनों दुल्हन और दूल्हे की मां को शामिल करना चाह सकते हैं। दुल्हन से देखें कि क्या वह किसी अन्य व्यक्ति को आमंत्रित करना चाहती है।
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    घटना के लिए एक तिथि तय करें अगर यह दुल्हन के लिए आश्चर्यचकित नहीं है, तो आप उसे इस फैसले में शामिल कर सकते हैं, शादी की लड़कियों के साथ हालांकि, दुल्हन को किसी भी निर्णय लेने में भाग नहीं लेना चाहिए, इसके अलावा इस एक के अलावा
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 3
    3
    बैचलरेट पार्टी के आयोजन की योजना से पहले शादी पार्टी मैनेजर के साथ बजट पर चर्चा करें। हर कोई योगदान दे रहा है, इसलिए सभी को इस बात से सहमत होना चाहिए कि उन्हें क्या भुगतान करना होगा। यात्रा, भोजन और संबद्ध खर्च सहित घटना के दौरान शामिल सभी लागतों को शामिल करता है याद रखें कि आपको मेहमानों के बीच दुल्हन के हिस्से को विभाजित करना होगा ताकि उसे कुछ भी भुगतान न करना पड़े।
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 4
    4
    बैचलरेट पार्टी के लिए एक रचनात्मक विचार का आविष्कार करें स्ट्रिपर्स और सेक्स के खिलौने के प्रदर्शन कुछ आक्रामक हो सकते हैं तो आपको सभी मेहमानों को ध्यान में रखना चाहिए। स्पा में एक दिन या समुद्र तट पर, एक कॉन्सर्ट या डिनर और एक क्लब को समावेशी घटनाओं के रूप में देखें। यदि बजट की अनुमति देता है, तो एक लक्जरी होटल में एक या दो रातों का विचार करें जिसमें स्पा उपचार और महंगी रात्रिभोज शामिल हैं। यदि आपके पास पर्याप्त लोग हैं, तो रेस्तरां को एक मेनू बनाने के लिए कहें, ताकि सभी को भोजन की लागत अग्रिम में जान सकें।
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 5
    5
    याद रखें कि एक नियत ड्राइवर होना चाहिए यदि आप एक रात की योजना बना रहे हैं जिसमें शराब की खपत शामिल है कुछ बड़े शहरों में किराए के लिए पार्टी की बसें हैं। रात के लिए आप लिमोसिन किराए पर भी कर सकते हैं



  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 6
    6

    Video: PM Modi का बाल विवाह | Modi और Jashodaben के विवाह की पूरी सच्चाई |

    दुल्हन के लिए शादी के सामान खरीदें और हर किसी को पता चले कि यह उनकी विशेष रात है, जैसे कि एक मुकुट या शादी के घूंघट अन्य मेहमान भीड़ से बाहर खड़े होने के लिए कुछ विशेष पहन सकते हैं, जैसे बोए बोए
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 7
    7

    Video: Khamakha | Filmfare Award winner | Manjari Fadnnis, Harshvardhan Rane - an Aarti Bagdi short film

    यदि आप घर पर पार्टी कर रहे हैं तो शादी की सजावट को मत भूलना। दुल्हन के नए नाम के साथ पोस्टर बनाएं, बैनर लटकाएं और दूल्हे की फोटो फुलाएं।
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 7
    8
    अगर आपको घर में एक बैचलर पार्टी का फैसला करना है तो अजीब गेम का आविष्कार करें। मेहतर शिकार, प्रेमिका सामान्य ज्ञान, या पूंछ आदमी, कुछ विचार हैं
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 9
    9
    आमंत्रित आमंत्रण जो बैचलरेट पार्टी की थीम से मेल खाते हैं, और मेहमानों को उनके उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए पर्याप्त समय प्रदान करते हैं। इन घटनाओं में से कई को आरक्षण की आवश्यकता है, इसलिए आप आरक्षण करने के लिए पर्याप्त प्रत्याशा वाले लोगों की अच्छी गिनती करना चाहते हैं मेहमानों को याद दिलाएं कि यह घटना आश्चर्यजनक है, यदि यह है, और उन्हें कवर करने के लिए शुल्क और अन्य खर्चों को सूचित कर सकते हैं।
  • प्लान ए बैचलरेट पार्टी पार्टी चरण 10 के शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना आवेदन कैसे भरे(देवस्थान विभाग)

    सभी खर्चों का भुगतान अग्रिम में मेहमानों से करें इस प्रकार, आप उत्सव की रात के सभी खर्चों का भुगतान कर सकते हैं, और भ्रम से बच सकते हैं और खाता गणना करना पड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • युवती पार्टी की योजना में दुल्हन की पसंद और नापसंद को ध्यान में रखें। इस घटना का लक्ष्य उसे खुश करने के लिए है एक अश्लील रात का आयोजन केवल इतना ही सुरक्षित है जो एक प्रेमिका को घोटाले के लिए सभी के लिए एक बर्बाद रात में परिणाम होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com