ekterya.com

चिली में कैसे आयात करें

हालांकि गणतंत्र में निर्मित उत्पादों की आपूर्ति काफी अधिक है, यह भी सच है कि कई बार हमें उन चीजों की ज़रूरत होती है जो हमें इस क्षेत्र में नहीं मिल सकती हैं और इसलिए हमें बाहरी देशों से लाना होगा। प्रश्न कुछ जटिल है इसलिए इस आलेख में हम इस बात पर चर्चा करते हैं कि क्षेत्र के बाहर से उत्पादों के आयात करने के तरीके क्या हैं।

चरणों

भाग 1
आयात की संभावना की पुष्टि करें

एक छोटा व्यवसाय चरण 12 चलाएं छवि

Video: दिसावर+गली+फरीदाबाद+ गाजियाबाद || satta today number || Satta desawar || Satta Gali

1
जांचें कि चुने हुए उत्पाद का कोई वितरक नहीं है पहला कदम आयात करते समय यह देखना है कि क्या एक स्थानीय, क्षेत्रीय या राष्ट्रीय प्रदाता है जो उपरोक्त उत्पाद को आयात करता है। यह पहलू मौलिक है क्योंकि अगर यह आयातक पहले से मौजूद है, तो इसे सीधे से निपटना आसान होगा, और यह वही होगा जो आयात के लिए सभी कानूनी प्रक्रियाओं को शामिल करता है।
  • एक लघु व्यवसाय चरण 8 चलाएं छवि

    Video: केले के छिलके के फायदे | Health Benefits Of Banana Peel | Health Tips In Hindi

    2
    निर्माता के साथ संपर्क करें एक बार जब आप यह सत्यापित करते हैं कि प्रभावी ढंग से, क्षेत्र में कोई भी राष्ट्रीय वितरक नहीं है, तो यह समय है कि आप जब आपूर्तिकर्ताओं में रुचि रखते हैं, वर्तमान में, इंटरनेट दुनिया भर से निर्माताओं से संपर्क करना आसान बनाता है ताकि आप यह जान सकें कि वे कौन से उत्पाद तैयार करते हैं और किन परिस्थितियों में
  • खरीदें छवि स्टैंक्स चरण 11
    3

    Video: 45 हज़ार से 25 लाख रु.तक है इस मिर्च की कीमत ?

    मूल्य की बातचीत करें आयात प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, आपूर्तिकर्ता के साथ बातचीत करने के लिए आवश्यक है ताकि मूल्य उस राशि से समायोजित किया जा सके जो आपके हित में है याद रखें कि यह कीमत अलग-अलग होती है ताकि अधिक मात्रा का अनुरोध किया जाए, उत्पाद की इकाई लागत कम हो, और बाकी लागत, जैसे कि परिवहन लागत या कानूनी लागत, को समायोजित किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला कैपिटल चरण 2 प्राप्त करें
    4
    एक समर्थक फॉर्मवा इनवॉइस का अनुरोध करें एक बार जब हमारे पास उत्पाद का निर्णय लिया गया और राशि पर बातचीत हो गई, तो यह समय है कि वह एक प्रपत्र चालान का अनुरोध करता है जो इसे पारित करने से पहले, सीमा शुल्क में दिए गए उत्पाद के साथ बिक्री की शर्तों को निर्दिष्ट करने के लिए प्रदान करता है। यह दस्तावेज एक बजट के रूप में कार्य करता है और इसका उपयोग कस्टम सीमा पार करने की लागत का अनुमान लगाने के लिए भी किया जा सकता है, ताकि यह मौलिक हो।
  • इमेज शीर्षक आयातित
    5
    गणतंत्र में उत्पादों की वैधता की जांच करें जब आयात करना जरूरी है तो उस समय देश की वैधता को ध्यान में रखना जरूरी है कि ये उत्पाद सीमा पार कर सकते हैं या नहीं। देश की अर्थव्यवस्था और सुरक्षा की रक्षा के लिए, विभिन्न कानूनी सेवाओं जैसे कि कृषि, मछली पकड़ने, स्वास्थ्य या सुरक्षा के पहलुओं को विनियमित करने वाले उत्पादों को रिवाजों के माध्यम से पार करने वाली सीमाएं स्थापित होती हैं। आप विशिष्ट जानकारी और कुछ उत्पाद प्रविष्टियों में से परामर्श कर सकते हैं विदेशी व्यापार पोर्टल गणराज्य की सरकार का
  • भाग 2
    आयात को प्रबंधित करें




    छवि एक शेयर ब्रोकर चरण 7 का शीर्षक
    1
    जाँच करें कि आपको एक एजेंट की आवश्यकता है। एक बार जब आपने सत्यापित किया है कि उत्पाद या उत्पाद जिसे आप आयात करना चाहते हैं, इस क्षेत्र में कानूनी हैं, तो सिस्टम का विशिष्ट प्रबंधन शुरू करने का समय है। विशेष रूप से आपको यह जानकर शुरू करना चाहिए कि एजेंट की ज़रूरत है या नहीं। एक सामान्य नियम के रूप में, 1 99 यूएस मूल्य से अधिक संपत्ति की संपत्ति को किसी एजेंट की आवश्यकता नहीं होती है और रुचि रखने वाली पार्टी द्वारा सीधे तय किया जा सकता है। अगर उन्हें एक एजेंट की आवश्यकता होती है तो बाकी कार्यवाही प्रबंधन के लिए आप से परामर्श कर सकते हैं कस्टम एजेंटों की सूची संपत्ति और उन में से किसी से सहयोग का अनुरोध करें, या आपको सौंपा गया एक
  • ओपन ए न्यू कंपनी या रिजस्टर टू कंपनी चरण 5
    2
    इकट्ठा और एजेंट द्वारा आवश्यक प्रक्रियाओं को पूरा। एजेंट को संपर्क करने के बाद, प्रसंस्करण प्रक्रिया में संबंधित उत्पादों की प्रकृति के आधार पर अलग-अलग दस्तावेज़ शामिल होते हैं। उदाहरण के लिए, यह कारों को भोजन के रूप में आयात करने के समान नहीं है, इसलिए यह एजेंट होगा जो देश में उत्पाद के प्रवेश से पहले एक कदम के रूप में प्रदान किए जाने वाले ठोस दस्तावेज का संकेत देगा।
  • ग्रीन गेट कार्ड का चरण 6 देखें
    3
    उत्पाद का सीआईएफ चालान प्रदान करें आयात करने के लिए पिछले कदम के रूप में, और खरीद के संबंधित अधिकारों की गणना करने में सक्षम होने के लिए, यह आवश्यक है कि योगदान तथाकथित सीआईएफ चालान इस चालान में बीमा (बीमा) और भाड़ा या परिवहन लागत के रूप में संबंधित उत्पादों की लागत दोनों शामिल हैं। इस कीमत पर यह फीस का भुगतान किया जाएगा।
  • केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाला चित्र 11
    4
    संबंधित फीस का भुगतान करें एक बार सीमा शुल्क एजेंट के चालान के बाद, वह वह सीमा शुल्क की राशि का संकेत देगा जो आपको देना है। एक सामान्य नियम के रूप में सीआईएफ की सीमा का 6% शुल्क सीमा शुल्क के रूप में भुगतान करना आवश्यक है, जिसके लिए शुल्क की राशि की कुल वृद्धि पर भी 19% वैट या मूल्य वर्धित कर शामिल किया गया है। दूसरे शब्दों में, वैट शुल्क सीमा शुल्क पर भी लागू होता है यदि यह राशि का भुगतान नहीं किया गया है, तो उत्पाद कस्टम के माध्यम से नहीं गुजारेंगे।
  • शुल्क की मात्रा उत्पाद की उत्पत्ति के स्थान पर निर्भर करती है। यदि यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें चिली ने एक मुक्त व्यापार समझौता स्थापित किया है, तो यह दर सामान्य होने पर 0% या सामान्य होने से असफल रहने के कारण यह सामान्य है। किसी भी मामले में, यह रीति-रिवाज एजेंट होगा जो उस समय यह इंगित करेगा।
  • एक लघु व्यवसाय चरण 6 चलाएं
    5
    समीक्षा प्रक्रिया पर काबू पाएं एक बार दर और अन्य सीमा शुल्क की लागत आती है, यह निरीक्षण प्रक्रिया को पास करने का समय है। सभी आयातित उत्पादों, और शिपमेंट से पहले एक कदम के रूप में, सत्यापित करने के लिए समीक्षा प्रक्रिया की आवश्यकता होती है कि उत्पाद घोषित होने की प्रकृति का जवाब देता है और इसमें प्रतिबंधित उत्पाद या किसी अन्य प्रतिबंधित आइटम शामिल नहीं होता है अगर घटनाएं होती हैं, तो इन्हें प्राधिकरण द्वारा अधिसूचित किया जाएगा, जो घटनाओं की गंभीरता के आधार पर उत्पादों को जब्त कर सकता है, इस संबंध में प्रतिबंधों को लागू कर सकता है।
  • बीए ए मिडलमन स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने उत्पादों को प्राप्त करें सीमा शुल्क की समीक्षा प्रक्रिया के बाद, उत्पाद को आपके घर भेजा जाएगा या आप इसे सीधे कस्टम कार्यालय में उठा सकते हैं, कूरियर को अनुबंधित करते समय या उसे भेजते समय स्थापित प्रक्रिया के अनुसार। परिवहन के संबंध में, जिम्मेदारी डिलिवरी तक कूरियर के साथ होती है, जब तक कि सीमा शुल्क नहीं दिया जाता है या पैकेज को प्रतिबंधित नहीं किया जाता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com