ekterya.com

कैसे मस्करा बिना lashes लंबा

लम्बी पलकें लंबे समय से इच्छा की एक वस्तु रही हैं और उन्हें प्राप्त करने का सबसे आम तरीका मस्कारा के साथ है। हालांकि, अगर आप इसका उपयोग करना पसंद नहीं करते हैं, चिंता न करें - इसका मतलब यह नहीं है कि आपको छोटी आंखों के झुंड होने के लिए खुद को इस्तीफा देना पड़ेगा। यदि आप सही उत्पादों का उपयोग करते हैं, जैसे कि झूठी पलकें, बरौनी कतरनी और आंखों के काटने की मशीन, तो आप मोटी मस्करा के बिना ग्लैमरस और लम्बी पलकें कर सकते हैं। यदि आप और अधिक स्थायी प्राप्त करना चाहते हैं, तो एक सैलून पर जाएं जहां आप पेशेवर रूप से पलकों का विस्तार कर सकते हैं, एक स्थायी घुमावदार बना सकते हैं या पलकें लागू कर सकते हैं। अंत में, यदि आप वास्तव में उन्हें बढ़ाना चाहते हैं, तो विकास सीरम, प्राकृतिक तेलों और बायोटिन की कोशिश करें।

चरणों

विधि 1
अस्थायी रूप से लंबे समय तक eyelashes होने

मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
झूठी आंखों का प्रयोग करें। काजल के बिना lashes लंबा करने का सबसे आम तरीका है झूठी आंखों के झुंड पर डाल दिया. आप उन्हें कई आकारों और आकृतियों में पा सकते हैं, पूरे पट्टियों से जो अलग-अलग समूहों के लिए आंखों के पूरे आधार पर रखे जाते हैं, जिन्हें आप केवल वहीं रख सकते हैं जहां आप चाहते हैं कि उन्हें थोड़ी देर देखना चाहिए।
  • यदि आप अधिक नाटकीय शैली हासिल करना चाहते हैं तो पूरे स्ट्रिप्स को आज़माएं ये लंबाई को काफी थोड़ी बढ़ेगी।
  • यदि आप अधिक सूक्ष्म और प्राकृतिक रूप प्राप्त करना चाहते हैं, तो व्यक्ति बेहतर होते हैं।
  • आँख के आकार में फिट होने के लिए आपको बरौनी के टुकड़े को काटने या ट्रिम करना पड़ सकता है। उन पर डालने से पहले हमेशा एक जोड़ी पर प्रयास करें
  • मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: भूलकर भी आई लाइनर लगाते समय न करे ये गलतियां हो सकता है

    2
    अपनी झूठी आँखों को सही तरीके से रखो। उन्हें पलक के साथ संलग्न करने के लिए, पट्टी या झूठी आंखों के समूह के लिए गोंद लागू करें। गोंद 30 सेकंड से 1 मिनट के लिए खड़े हो जाओ। अगर यह थोड़ा चिपचिपा लगता है, इसका मतलब है कि आप इसे सही कर रहे हैं प्राकृतिक आंखों के आधार पर उन्हें बस रखें, बाहरी कोने से शुरू करें और उन्हें छड़ी करने के लिए अंदर की ओर दबाएं।
  • जब आप उन्हें डालते हैं, तो आप के नीचे दर्पण रखें और ठोड़ी को झुकाएं ताकि उन्हें सही कोण मिले। सब के बाद, तुला या कुटिल टैब अच्छा नहीं लगेगा।
  • उन्हें अपनी आंखों में डालने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि गोंद त्वचा को अच्छी तरह से पालन करता है, उन्हें 30 सेकंड या 1 मिनट का आराम दें। आप उन्हें दोपहर नहीं गिरना चाहते हैं!
  • दिन के अंत में उन्हें निकालने के लिए, आपको बस एक किनारे से उतरना होगा और उन्हें धीरे से खींचना होगा। शायद आपको आंख मेकअप हटानेवाला को आंखों या त्वचा से गोंद अवशेषों को निकालने के लिए आवेदन करना चाहिए।
  • मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने पलकों को हँसते हैं सीधे झपकी लेते छोटे लग सकते हैं और स्कैसर इस मामले में, बरौनी कर्ल बहुत उपयोगी है। रिजालस उन्हें उठाने और उन्हें लंबे समय तक देखने के लिए। उन्हें पूरी तरह से हँसने के लिए उन्हें एक लंबे समय तक देखने के लिए
  • आप सुंदरता दुकान पर या किसी भी दुकान पर कॉस्मेटिक्स बेचते हैं जहां फार्मेसी में कर्ल खरीद सकते हैं।
  • पहले आंखों के झुंड के आधार पर कर्लिंग लोहे को रखें और इसे लगभग 3 सेकंड के लिए बंद कर दें। फिर, इसे केंद्र में ले जाएं और इसे एक और 3 सेकंड के लिए बंद कर दें। अंत में, इसे युक्तियों पर रखें और इसे 3 और सेकंड के लिए बंद करें हो गया! आप सबसे लंबे समय तक eyelashes तुरन्त होगा।
  • यदि आपके पास कर्लिंग लोहा नहीं है, तो एक साफ टूथब्रश एक उत्कृष्ट विकल्प होगा। गर्म पानी के साथ ब्रश गीला करें और इसे साफ तौर पर एक साफ तौलिया के साथ शुष्क करें। उसके बाद, इसे टैब से आधार पर पास करें और उसे कर्ल में रखने के लिए कई सेकंड के लिए टिप्स पर रखें।
  • मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    आधार पर एक आलिलिनर और ऊपरी पलकों की निचली रेखा पर लागू करें। आईलिनर, काजल के अचूक साथी, वास्तव में केवल lashes लंबा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है! पलक पर आलिलिनर लगाने के बजाय, इसे आंखों के झुकाव के आधार पर उपयोग करें। फिर, धीरे-धीरे आंखों की आंखों की आंखों को खोलने के लिए आंखों के आधे हिस्से को उजागर करने के लिए पलक को धीरे से ऊपर उठाएं, और यह भी चिढ़ाएं ताकि आंखों के झुकाव अब और मोटा हो जाए।
  • बारिश के साथ मिश्रण करने के लिए एक अंधेरे आइलाइनर का प्रयोग करें। सबसे अच्छा विकल्प आमतौर पर काली है, लेकिन यदि आपके पास स्पष्ट टैब हैं, तो आप एक भूरे रंग का एक चुन सकते हैं।
  • आँखों के आधार के लिए, आप एक पेंसिल, पाउडर, क्रीम या तरल eyeliner का उपयोग कर सकते हैं। आंख की आंतरिक रेखा के लिए, एक पेंसिल या क्रीम में का उपयोग करें
  • विधि 2
    सबसे लंबे समय तक पलकें रखने के लिए सैलून पर जाएं

    Video: आईब्रो और पलकों के बालों को घने व सुन्दर बनाने के रामबाण उपाय। Eyebrow Growth Tips

    मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    बरौनी एक्सटेंशन पर रखो यदि आप लंबे समय तक देखना चाहते हैं, तो एक्सटेंशन एक शानदार विकल्प हैं। कल्पना कीजिए कि वे झूठी पलकें सुधारते हैं। सैलून तकनीशियन हर झूठी आंखों को एक मेडिकल ग्रेड गोंद के साथ प्राकृतिक झुकाव के सुझावों के लिए गोंद करेगा। सामान्य तौर पर, विस्तार 4 से 6 सप्ताह के बीच होता है।
    • एक्सटेंशन के साथ सावधान रहें अपनी आँखों को रगड़ने से बचें अगर वे आपको डंकते हैं या अपना चेहरे धोते हैं यदि आप अचानक उन्हें इलाज करते हैं, तो आप गोंद को ढीला कर सकते हैं।
    • यह संभव है कि एक्सटेंशन थोड़े महंगे हैं, इसलिए यदि आपका बजट कम है, तो दूसरा विकल्प चुनें। सौभाग्य से, कई हैं!
    • कुछ लोगों को गोंद का एलर्जी है जो एक्सटेंशन को छड़ी करने के लिए उपयोग किया जाता है। एस्टीशियन को उससे पूछने से पहले त्वचा के किसी इलाके पर परीक्षण करने के लिए कहें
    • यदि आप बहुत अधिक बार एक्सटेंशन डालते हैं, तो आपका प्राकृतिक बारिश टूट सकती है, इसलिए किसी खास घटना के आने पर ही इसका उपयोग करना बेहतर होता है।



  • मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    अपने आप को एक स्थायी घुंघराले बनाओ हर दिन अपनी पलकें कर्लिंग कर सकते हैं दर्द हो सकता है यदि आप अब ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने आप को एक स्थायी कुरकुरा बना सकते हैं। प्रक्रिया के दौरान, कुछ रसायनों को पलकों पर लागू किया जाता है, जो कर्ल में घुमाने के लिए उन्हें कर्ल कर रहे हैं। प्रभाव 1 से 3 महीने तक खत्म हो जाएगा। यह बालों में एक स्थायी की तरह है, लेकिन लघु में!
  • स्थायी कर्लिंग एक प्रशिक्षित पेशेवर द्वारा किया जाना चाहिए।
  • चूंकि स्थायी बनाने के लिए रसायनों का उपयोग किया जाता है, यह संभव है कि आँखें और आसपास की त्वचा चिढ़ हो सकती है यदि समाधान एक लंबे समय तक छोड़ दिया जाता है, तो यह भी हो सकता है कि आंखों को तोड़ने या गिरने के कारण, जो उन्हें लंबा करने के लिए उपयोगी नहीं होंगे। सुनिश्चित करें कि आप एक सम्मानित सैलून में जाते हैं जहां ब्यूटीशियन को स्थायी कर्ल बनाने का अनुभव है।
  • मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    एलैश करने के लिए एक डाई लागू करें विस्तार और स्थायी लोगों के बाद, आगे क्या है? बेशक, डाई यदि आपके पास स्पष्ट आंखों की पलक है, तो वे वास्तव में कम की तुलना में कम दिखेंगे। मस्करा का उपयोग करने के बजाय, आप उन्हें सब्जी डाई के साथ डाई कर सकते हैं जिससे कि उन्हें लंबे समय तक देखने में मदद मिल सके। ऐसा करने के लिए, एक प्रशिक्षित ब्यूटीशियन पर जाएं रंग आमतौर पर 4 और 6 सप्ताह के बीच रहता है।
  • जैसा कि eyelashes के लिए किसी भी उपचार के साथ, आप एक एलर्जी प्रतिक्रिया पीड़ित हो सकता है यह साबित करने के लिए कि त्वचा एलर्जी का कारण नहीं है, रंग लगाने से पहले एस्टीशियन को त्वचा के किसी क्षेत्र पर आप का परीक्षण करने के लिए कहें।
  • उसी तरह से कि विस्तार या स्थायी कर्लिंग के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अच्छी प्रतिष्ठा के सैलून पर जाएं, जहां प्रशिक्षित पेशेवरों को आपकी आंखों के रंग डालें।
  • विधि 3
    दीर्घावधि के उत्पादों का उपयोग लंबे समय तक eyelashes है

    मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    पलकों को बढ़ने के लिए सीरम का उपयोग करें। यदि आप हमेशा के लिए काजल से छुटकारा चाहते हैं, तो आप विकास सीरम में निवेश कर सकते हैं। यह उत्पाद वास्तव में इसका नाम सुझाता है: पेप्टाइड्स और अन्य अवयवों के लिए धन्यवाद, इससे पलकें अधिक बढ़ जाती हैं। हालांकि, केवल निर्धारित उपचार आमतौर पर काम करते हैं। सामान्य तौर पर, गैर-नुस्खे फ़ार्मुलों में कंडीशनर होते हैं जो विकास को प्रोत्साहित नहीं करते हैं। उपलब्ध विकल्पों के बारे में एक त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करें
    • परिणाम देखने के लिए, आपको प्रत्येक रात सीरम पर आवेदन करना चाहिए। इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे सीधे आंखों के झुण्ड के आधार पर लागू करें। बालियों को बनाये रखने वाले बाल पहले से ही मर चुके हैं, इसलिए यदि आप उन्हें उन पर लागू करते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा
    • अच्छी बातें समय की आवश्यकता होती है और यह विकास सीरम पर भी लागू होता है परिणामों को देखने के लिए आपको 2 से 6 महीने इंतजार करना पड़ सकता है
    • ध्यान रखें कि निर्धारित सीरम दुष्प्रभाव का कारण हो सकता है। यह पलक और आईरिस को विचलित करने के लिए जाना जाता है।
  • Video: मस्कारा लगाने का सही तरीका II How to use mascara rightly by shruti, makeup artist

    मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2
    शर्त तेल के साथ eyelashes यदि वे गीली और ठीक से स्थिति नहीं प्राप्त करते हैं, तो वे तोड़ सकते हैं और गिर सकते हैं, जो उन्हें बढ़ाने के लिए आपके मिशन के लिए एक आपदा होगा। ऐसा माना जाता है कि कुछ प्राकृतिक तेल, जैसे कि जैतून, नारियल, एरंड और जॉज़्वा, उन्हें moisturize और मजबूत करते हैं ताकि वे अधिक विकसित कर सकें। आपकी त्वचा देखभाल दिनचर्या के हिस्से के रूप में, हर रात अपने पलकों पर थोड़ा तेल लगाओ
  • इस प्रक्रिया के साथ धैर्य और धीरज रखो। आप परिणामों को रातोंरात नहीं देखेंगे, लेकिन जल्द ही हार न दें! प्रतिक्रिया देखने के लिए कम से कम 2 या 3 महीने रुको।
  • तेल को लागू करने के लिए, आप उंगलियों पर थोड़ी सी फैल सकते हैं और बार-बार झुकाव कर सकते हैं। हालांकि, पूरी तरह से उन्हें कवर करने के लिए, आप तेल में एक भौं ब्रश डुबकी कर सकते हैं और फिर इसे eyelashes पर पारित करते हैं जैसे कि आप मस्करा को लागू कर रहे थे, लेकिन कष्टप्रद थक्के और स्पॉट के बिना।
  • पेटीलाटम का इस्तेमाल कंडीशनर के रूप में भी किया जा सकता है ताकि आंखों के झड़ने को और बढ़ सके। आप इसे तेल के रूप में उसी तरह लागू कर सकते हैं
  • मस्कारा के बिना लेगेंथ आइलैशस शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3
    बायोटिन की खुराक लें ऐसा माना जाता है कि यह विटामिन भंगुर और कमजोर बालों को मजबूत करता है, लेकिन यह भी आँखों को टोन कर सकता है। बायोटिन का दैनिक पूरक उन्हें लंबे और मोटा बनाने के लिए ले लो। इस मामले में, आपको भी धैर्य रखना चाहिए क्योंकि आपको परिणाम देखने के लिए कई महीनों तक इंतजार करना पड़ सकता है।
  • बायोटिन पानी में घुलनशील है, इसलिए यह शरीर को जल्दी से छोड़ देता है इसका मतलब यह है कि यह संभव नहीं है कि आप इसे अधिक में ले सकें हालांकि, आपको किसी भी पूरक को लेने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसे लेने वाली अन्य दवाओं के साथ गठबंधन करने के लिए सुरक्षित है और सही खुराक जानने से पहले डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए।
  • यदि आप यह पूरक नहीं लेना चाहते हैं, तो आप अपने आहार में पर्याप्त बायोटिन वाले कुछ खाद्य पदार्थों को शामिल कर सकते हैं। बादाम, पेकान, केला, अंडे और साबुत अनाज में यह विटामिन होता है, साथ ही स्वस्थ और स्वादिष्ट भी होता है यह शरीर और eyelashes के लिए उत्कृष्ट है!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मस्करा का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन आप एक अन्य प्रकार की आंख मेकअप पर आवेदन करते हैं, तो इसे दिन के अंत में हटाने के लिए मेकअप रिमूवर का उपयोग करें। श्रृंगार removers श्रृंगार भंग ताकि आप अपनी आँखें रगड़ना नहीं है, जो eyelashes गिरावट या तोड़ने का कारण बनता है
    • यदि आप मस्करा का उपयोग करना पसंद नहीं करते क्योंकि यह बहुत ही अंधेरा दिखता है, तो आप एक पारदर्शी एक का उपयोग कर सकते हैं। यह टैब को अलग और परिभाषित कर सकता है ताकि वे किसी भी रंग को जोड़े बिना अधिक समय तक देख सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com