ekterya.com

अलग-अलग झूठी आंखों के झुंड को कैसे डालें

सशक्त lashes किसी भी रूप को बढ़ाने और सुशोभित करने का एक बढ़िया तरीका है, लेकिन यदि आपके पास लंबे समय तक पर्याप्त नहीं है, तो अपने lashes को तेज करना मुश्किल हो सकता है। काजल आपको अपने लेश को लंबे और फुलर दिखने में मदद कर सकता है, लेकिन कभी-कभी यह पर्याप्त नहीं है यही कारण है कि व्यक्तिगत टैब जोड़ने के लिए यह बहुत उपयोगी है व्यक्तिगत झूठी आंखें अपने लेश में लंबाई और मात्रा जोड़ सकते हैं, एक प्राकृतिक रूप को बनाए रख सकते हैं। यद्यपि व्यक्तिगत टैब रखने में कुछ समय लग सकता है, अंतिम परिणाम इसके लायक है!

चरणों

भाग 1

टैब तैयार करें
छवि व्यक्तिगत शिलालेख चरण 1 लागू शीर्षक
1
अपने व्यक्तिगत झूठे आइलैश चुनें डिपार्टमेंट स्टोर के ज्यादातर फार्मेसियों या मेकअप क्षेत्रों में व्यक्तिगत झूठी आंखों को खरीदा जा सकता है फार्मेसी में खरीदी गई व्यक्तिगत आँखें कभी-कभी चिमटी और बरौनी गोंद की एक जोड़ी के साथ किट में आती हैं सभी आवश्यक सामग्री को एक साथ मिलाने के लिए किट बहुत उपयोगी हो सकते हैं।
  • यदि आपने केवल व्यक्तिगत टैब खरीदने का फैसला किया है, तो भी बरौनी गोंद खरीदना सुनिश्चित करें
  • अपने पलकों के प्राकृतिक रंग से मेल खाने वाले झूठे पलकों को खरीदना सुनिश्चित करें। झूठी eyelashes गोरा, भूरा या काले हो सकता है
  • इमेज नामक व्यक्तिगत Eyelashes चरण 2 लागू करें
    2
    अपनी पलकें साफ करें अपनी व्यक्तिगत झूठी आंखों पर लगाए जाने से पहले, अपनी आँखों से किसी प्रकार के श्रृंगार को हटाने के लिए मेकअप रिमूवर का उपयोग करें। इस बारे में कुछ बहस है कि क्या आपको झूठी आंखों से पहले या बाद में मेकअप पर रखना चाहिए, लेकिन आम तौर पर, आप एक साफ सतह पर काम करना चाहेंगे और गंदगी, तेल या श्रृंगार के बिना आंखों के झुंड को एक क्षेत्र में रखने की अनुमति दे सकते हैं।
  • Video: https://tz.ucweb.com/3_24bkx

    इमेज शीर्षक व्यक्तिगत पलक पर लागू करें चरण 3
    3
    बरौनी गोंद डालो एल्यूमीनियम पन्नी के एक छोटे से बॉक्स में, बरौनी का एक छोटा सा बूंद डालना। झूठी आंखों को ढकने के लिए आपको बहुत गोंद की ज़रूरत नहीं है, एक छोटी सी बूंद की आंखें आंखों के निचले हिस्से को कवर करने में आसान बनाती हैं।
  • बरौनी का रंग या तो काले या सफेद है
  • अगर आप मेकअप के लिए बहुत मेहनत की योजना बना रहे हैं, तो ब्लैक गोंद खरीदने के लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन सफेद गोंद साफ़ होने पर स्पष्ट हो जाएगा और बेहतर विकल्प हो सकता है यदि आप अधिक प्राकृतिक रूप लेना चाहते हैं।
  • इमेज नाम पर व्यक्तिगत आइस्लैश करें चरण 4
    4
    वह टेस्ट करें जहां आप टैब को स्थान देना चाहते हैं। टैब को गोंद के साथ लगाने से पहले, चिमटी के साथ पैकेज से एक टैब (या टैब के एक समूह) को खींचें और उन्हें रख दें जहां आप उन्हें रखना चाहते हैं। इससे आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि गोंद लगाने से पहले लेश को कहाँ लेना है, ताकि वे जितना संभव हो उतना आकर्षक और प्राकृतिक दिखाई दें।
  • चूंकि बरौनी लंबाई में भिन्न होती है, इसलिए अलग-अलग झूठी आंखें भी एक अलग लंबाई के साथ आती हैं। एक पैकेज में, आप आमतौर पर छोटे, मध्यम और लंबे eyelashes मिल जाएगा।
  • छोटे टैब, आँखों के अंदर कोनों के लिए और एक पूरक के रूप में तैयार किया गया है, जबकि मध्यम और लंबी केंद्र और आंखों के बाहरी किनारों के लिए कर रहे हैं। इसे ध्यान में रखें जब व्यक्तिगत झूठी आंखों पर डाल दें।
  • भाग 2

    अपने पलकों पर रखो
    इमेज नामक व्यक्तिगत Eyelashes चरण 5 लागू करें
    1
    आँखों के लिए गोंद लागू करें व्यक्तिगत झूठी आंखें अकेले या 2 से 5 आंखों के समूहों में आ सकती हैं हालांकि, आपके द्वारा चुने जाने वाले टैब को पैक किया जाएगा, इसलिए उनसे जुड़ने के लिए चिमटी की एक जोड़ी का उपयोग करें और उन्हें पैकेजिंग से निकालें। आँखों का आधार आप की ओर होना चाहिए, जबकि समाप्त को बाहर का सामना करना चाहिए। सावधानी से गोंद की एक छोटी बूंद में केवल eyelashes का आधार विसर्जित कर दिया।
    • हमेशा आंखों के गोंद पैकेज में आने वाले निर्देशों का पालन करें।
    • गोंद की मात्रा आपके लिए यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त होनी चाहिए कि वे गिर नहीं सकते हैं, लेकिन तब से बहुत ज्यादा नहीं है कि वे पलक पर एक बड़ी बूंद छोड़ देंगे।
    • आपके पलक पर आंखों के झुंड लगाने से लगभग 15 से 30 सेकंड तक प्रतीक्षा करें। यह गोंद को अधिक चिपचिपा बनने में मदद करेगा, जिससे आपकी पलक पर बेहतर रहना होगा।
  • इमेज नामक व्यक्तिगत Eyelashes चरण 6 लागू करें

    Video: 8 - The Worst Ever Time of Trouble




    2
    अपने पलक पर लस को गोंद करें। एक दर्पण की सहायता से, चिमटी को आधा खुली आंखों में ले आओ और अपने असली पलक की जड़ों से ऊपर ऊपरी पलकें के केंद्र से शुरू होने से ही पलकों को छू लें। एक बार टैब आपके पलक पर है, तो आप चिमटी का उपयोग टैब को ऊपर "ब्रश" करने के लिए कर सकते हैं, ताकि वे आपकी असली आंखों की वक्रता की नकल कर सकें और अपने क्षेत्र को देखने के लिए न जाएं।
  • व्यक्तिगत झूठी आंखों को ऊपरी और निचले पलकों दोनों पर रखा जा सकता है, लेकिन अकेले ऊपरी पलक पर रखा जाने पर वे अधिक प्राकृतिक दिखते हैं।
  • कुछ लोग अपनी उंगलियों को अपनी आंखों पर डालते हैं, लेकिन यह केवल एक निजी मामला है। यदि यह पहली बार है जब आप बार-बार लागू होते हैं, तो चिमटी का उपयोग करके अधिक सटीकता प्रदान की जा सकती है।
  • यदि आप कोई गलती करते हैं, तो आप आसानी से टैब को निकाल सकते हैं और गोंद के सूखने से पहले इसे पुनः लगाने की कोशिश कर सकते हैं। यदि गोंद बहुत चिपचिपा है और निकला हुआ किनारा पहले से ही फंस गया है, तो गोंद के लिए पूरी तरह से सूखने की प्रतीक्षा करें। इसमें लगभग दस मिनट लग सकते हैं इसके बाद, टैब को हटाने के लिए चिमटी का उपयोग करें, किसी भी गोंद अवशेष को हटा दें और फिर इसे पेस्ट करने का प्रयास करें।
  • इमेज शीर्षक व्यक्तिगत पलक पर लागू करें चरण 7
    3
    दोनों आँखों में पलकों को लागू करना जारी रखें यह आम तौर पर एक आँख में टैब को छूने के लिए आसान होता है और फिर दूसरे में आप अपनी आँखों को देखने के लिए कितना मोटी पर निर्भर करते हैं, आप केवल कुछ या लगभग सभी पैकेज डाल सकते हैं। आँख के केंद्र से शुरू होने वाले लेश को लागू करें और आंखों के कोने पर बने रहें। जब बाहर निकलते हैं, तो लंबे समय तक lashes का उपयोग करें। उसके बाद, अपनी आंखों के अंदरूनी कोने को छोटे झुकाव के साथ भरें।
  • आँख के केंद्र से कार्य करना धीरे-धीरे आपके पलकों की मोटाई को बढ़ा देगा।
  • इमेज शीर्षक व्यक्तिगत पलक पर लागू करें चरण 8
    4
    रिशुच लैश लगभग 10-15 मिनट के बाद, गोंद पूरी तरह से सूखा होना चाहिए। अपनी उंगली का उपयोग करने के लिए lashes की युक्तियों को धीरे से स्पर्श करें और चेक करें कि वे अच्छी तरह से जुड़ी हुई हैं। एक बार जब वे पूरी तरह से सूखे हो जाते हैं, तो उन्हें आंखों के झुमके का उपयोग करके धीरे से कर्ल पर रखें और अपने प्राकृतिक झिल्ली के साथ झूठी आंखों को मिलाएं।
  • सुनिश्चित करें कि आप कर्लर को कसने से अधिक नहीं करते, क्योंकि यह कुछ अलग-अलग झूठी झलकों को ले जा सकता है।
  • इमेज नामक व्यक्तिगत पलकें लागू करें चरण 9
    5
    मेकअप लागू करें बाकी सभी मेकअप को तब जोड़ें जब अलग-अलग झूठी आंखें पूरी तरह सूखा हों। किसी भी आंखों की छाया और आंखें लगाने वाले को लागू करने की योजना बनाई थी। तरल eyeliner झूठी eyelashes के साथ सबसे अच्छा देखा जाता है क्योंकि यह गोंद संकुल को छिपाने में बहुत प्रभावी है। अंत में, दोनों आँखों पर मस्करा को लागू करने के लिए और अधिक lashes मिश्रण।
  • अब तक, आपके लेश को लंबे, पूर्ण और प्राकृतिक दिखना चाहिए
  • इमेज नामक व्यक्तिगत Eyelashes चरण 10 लागू करें
    6
    टैब निकालें जब आप झूठी आंखों का उपयोग कर समाप्त कर लें, तो तेल-आधारित मेक-अप रिमूवर का प्रयोग करें ताकि लेश को हटाया जा सके। तेल आधारित मेकअप रिमूवर आंखों पर गोंद को नरम कर देगा और आप उन्हें पलक से निकालना शुरू कर सकते हैं, जो बाहरी कोने के अंदर से शुरू होता है।
  • चेतावनी

    • आंखों की पानी की रेखा में आँखों को जोड़ने से बचें जब आप झपकी लेते हैं तो इससे आपको दर्द होगा इसके बजाय, बस अपने प्राकृतिक lashes के ऊपर lashes लागू करें
    • सोने से पहले टैब निकालें जब आप सोते हैं और अपनी आंखों में परेशान होते हैं, तो उनके पलंगों को उनके स्थान से स्थानांतरित कर सकते हैं।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com