ekterya.com

घुंघराले और मोटे बालों को चिकना कैसे करें

यदि आपके बाल घुंघराले और मोटे होते हैं, तो आप जानते हैं कि इसे चिकना करना और इसे इस तरह रखना कितना मुश्किल है यही वजह है कि यह लेख आपको सिखाने के लिए कैसे अपने बालों को सीधा करने और सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने (व्यक्तिगत अनुभवों के आधार पर) को प्राप्त करने जा रहा है। यह लेख आपको बताएगा कि कैसे प्राप्त करना है सीधे बाल देखो आप चाहते हैं और कैसे समरेखण के हानिकारक प्रभावों को कम करने के।

चरणों

सीधी सीरीन और मोटी हेयर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें आपको ऐसा करना चाहिए क्योंकि यह अवांछित तेलों और आपके बालों में संचित उत्पादों के अवशेषों को समाप्त करता है।
  • इमेज शीर्षक सीधीन कूर्ली और मोटी हेयर चरण 2
    2
    एक बार जब आप शॉवर से बाहर निकलते हैं, तो अपने बालों को एक तौलिया के साथ अच्छे से सूखा लें। इसे रगड़ो मत! गीले बालों बहुत कमजोर हैं और टूटने का खतरा है, इसलिए इसे शुष्क करें और नमी को अवशोषित करने के लिए धीरे-धीरे समाप्त करें।
  • सीरीन कुरली और मोटी हेयर चरण 3 नामक छवि
    3
    क्षतिग्रस्त होने से बालों को रोकने के लिए गैर-रिन्सिंग कंडीशनर या मॉइस्चराइजिंग फॉर्मूला को लागू करें। यदि आपके पास या तो नहीं है, तो कंडीशनर का उपयोग करें जो आप शॉवर में उपयोग करते हैं या थोड़ा जैतून का तेल का उपयोग करते हैं, क्योंकि वे अपने बाल को कवर करते हैं जिससे तीव्र गर्मी को रोकने के कारण विभाजन समाप्त होता है।
  • सीधीन कुंडली और मोटी बालों के चरण 4 नाम की छवि



    4
    अपने बालों को पूरी तरह से सूखने के लिए एक ड्रायर का उपयोग करें ऐसा करने के बाद, यह संभव है कि आपके बालों में बहुत भारी और फ्रिज है चिंता मत करो, क्योंकि यह आपके लिए चौरसाई को पूरा करने के बाद गायब हो जाएगी।
  • Video: 2 घंटे में घुंघराले उलझे बालों को सीधा और सिल्की बनाये | convert Curly hair in straight and silky.

    सीधी सीढ़ी और मोटी बालों के नाम वाला छवि चरण 5
    5
    लोहे को चालू करें और उचित गर्मी सेटिंग का चयन करें (पतले बालों के लिए मोटे और ठंडा बाल के लिए गर्म)। इसे गर्म करने की प्रतीक्षा करें
  • Video: बालों को सीधा, मुलायम, चमकदार बनायें, Get SUPER SMOOTH, SHINY, FRIZZ FREE, SILKY, STRAIGHT HAIRS

    सीधी सीरेंज और मोटी हेयर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने किनारे से शुरू करें (यदि आपके पास कोई है) और अपने सिर के पीछे का पालन करें, एक-एक करके छोटे से एक वर्गों को चौरसाई करना। प्लेट पर बालों के अनुभाग को रखें, निचोड़ें और इसे नीचे स्लाइड करें, रूट से टिप तक। जब तक आपके सभी बालों को पूरी तरह चिकनी न हो, तब तक ऐसा करो। कभी-कभी यह आपकी सहायता करता है कि आप अपने बालों के पीछे और नीचे तक पहुंचने के लिए अपने सिर पर मोड़ लेते हैं और अपने बालों को बदल देते हैं। एक बार जब आप सोचते हैं कि आपके बालों को काफी चिकना है, तो लोहे को बंद करें और किसी भी समुद्री मील को ब्रश करें।
  • युक्तियाँ

    • इससे पहले कि आप सोने के लिए जाने से पहले अपने बाल alice के लिए एक अच्छा विचार है इस तरह, जब आप अपने तकिये पर अपने बाल ले जाते हैं, तो कोई स्थिर तत्व गायब हो जाएगा। यह भी नरम हो जाता है! हम ऐसा क्यों नहीं जानते, लेकिन यह काम करता है! तो इसे सीधे करने के बाद अपने बाल ढीले हो जाएं और सो जाएं जब आप जागते हैं, तो किसी भी लहर या बाल को स्पर्श करें जो रात के दौरान बंद हो गया है और आप स्कूल या काम पर जाने के लिए तैयार होंगे!
    • यदि आप इसके बारे में चिंतित हैं घुंघराले बाल और विभाजन समाप्त होता है, कंडीशनर में छुट्टी-एक का उपयोग करें!
    • अपने बाल ब्रश न करें जब यह गीला हो। जब आपके बाल गीले होते हैं, यह बेहद नाजुक होता है, और ब्रश करने से इसे नुकसान हो सकता है इसके बजाय, समुद्री मील को हटाने के लिए एक कंघी का उपयोग करें
    • अधिक तेल निकालने के लिए दो बार शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें। यह हर दिन मोटी बाल धोने के लिए आवश्यक नहीं है।

    चेतावनी

    • अपने कान, गर्दन, उंगलियों या चेहरे को जलाने के लिए सावधान रहें!
    • कभी भी लोहे की शीट को छूने न दें, क्योंकि यह आपकी उंगलियों पर स्थायी जलता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com