ekterya.com

दृश्य शैली मेकअप preteen होने के लिए आवेदन कैसे करें

दृश्य श्रृंगार बोल्ड रंगों और साहसी विरोधाभासों पर जोर देता है, लेकिन पूर्ववर्ती होने पर आपको इसे अधिक नहीं करना चाहिए। यह विचार जानने के लिए कि उस शैली की शैली का एक सूक्ष्म संस्करण प्राप्त करने के लिए दृश्य शैली की तकनीकों के साथ प्राकृतिक दिखने के मेकअप को कैसे लागू किया जाए। अगर यह पहली बार है कि आप मेकअप का उपयोग करने जा रहे हैं, तो जारी रखने से पहले अनुमति मांगिए।

चरणों

भाग 1
आंख मेकअप को सही ढंग से लागू करें

एक प्रीनेट के चरण 1 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
1
एक साफ चेहरा के साथ शुरू करो श्रृंगार पर डालने से पहले, आपको हमेशा एक ताजा धोया और हाइड्रेटेड चेहरा होना चाहिए। इस तरह, आप कलियों को कम से कम रखेंगे और श्रृंगार अधिक आसानी से स्लाइड करेंगे और इसे लागू करने के बाद बेहतर लगेगा।
  • एक बार जब आप त्वचा को साफ करने के लिए मॉइस्चराइज़र लागू करते हैं, तो मेकअप लागू करने से पहले 10 मिनट प्रतीक्षा करें। यह त्वचा को पूरी तरह से घुसना करने के लिए पर्याप्त समय देगी moisturizer।
  • एक प्रेत के चरण 2 के रूप में लागू दृश्य मेकअप के नाम से चित्र
    2
    आंखों के रंगों के रंग चुनें, जो आपके त्वचा के स्वर से बेहतर संयोजन कर सकते हैं। जबकि श्रृंगार दृश्य आंखों के लिए बोल्ड विकल्प पर जोर देती है, पूर्ववर्ती होने पर आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए। अपनी त्वचा की टोन के लिए सबसे उपयुक्त पैलेट का उपयोग करके आप आंख मेकअप के साथ थोड़ा साहसी होने की इजाजत नहीं करेंगे, जो बिना अतिरंजित देखे।
  • चाहे आपकी त्वचा की टोन, कुछ नरम और प्राकृतिक दिखने वाले आंखों के रंग के रंगों के लिए चुनते हैं, क्योंकि वे हर किसी पर अच्छा दिखते हैं नरम नग्न, मोती बेज, मुलायम भूरे रंग और उज्ज्वल शैंपेन रंगों पर विचार करें।
  • यदि आपकी त्वचा पीली है, तो हल्के लाल और नरम हरे रंग की आंखों के रंग अच्छे विकल्प हैं I
  • यदि आपके पास भूरे रंग की त्वचा है, पीली पिल्ले और जीवंत नीबू आंख छाया के लिए अच्छे विकल्प हैं I
  • यदि आपकी त्वचा अंधेरा है, नरम सुनहरा टन और बैंगनी चेरी के लिए चुनते हैं।
  • एक प्रेत के रूप में दृश्य दृश्य लागू शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपनी मुख्य आंख छाया रंग चुनें और लागू करें पूरे पलक पर अपनी वरीयता के आंखों की छाया लागू करें, आंख के अंदरूनी किनारे से शुरू होकर और बाहर जाकर। फिर, आँख के नीचे एक ही आँख छाया रंग रखें, जो बरौनी लाइन के बहुत करीब है।
  • दृश्य श्रृंगार के साथ, बहुत सी बड़ी लड़कियां एक ही समय में कई नीयन रंगों को पहनती हैं। जब तक आप अभ्यास प्राप्त नहीं करते उनमें से दो के साथ प्रयोग करें
  • आंखों के छायाएं ब्रश आंखों के छाया आलोक से इस दृश्य शैली मेकअप को लागू करने के लिए अधिक उपयुक्त हैं, उन सभी छोटे उपकरण जो आंखों के रंग के पट्टियों के साथ आते हैं।
  • ये ब्रश अलग से खरीदे जाते हैं और संक्षेप में, वे ब्रश के समान दिखते हैं। आप किसी भी स्टोर या श्रृंगार अनुभाग में एक सस्ते एक मिल सकता है।
  • एक प्रीनेट के चरण 4 के रूप में लागू दृश्य मेकअप शीर्षक वाली छवि
    4
    थोड़ा और रंग जोड़ें आप पहले से ही क्या कर चुके हैं और इसे बढ़ाते हैं, इसकी समीक्षा के लिए एक छोटे से अधिक मुख्य स्वर का उपयोग करें। यदि आप एक और रंग जोड़ना चाहते हैं, तो मुख्य टोन से एक गहरा चुनें और इसे पलकें के गुना में लागू करें। यह आपकी आंखों को रंग से बाहर खड़ा कर देगा, जो कि आप दृश्य श्रृंगार के साथ प्राप्त करना चाहते हैं।
  • एक प्रीनेट के चरण 5 के रूप में लागू दृश्य मेकअप शीर्षक वाली छवि
    5
    गहरे भूरे या काले रंग में एक पेंसिल आलिलिनर लागू करें ऊपरी पलक के अंदरूनी किनार से शुरू होकर और आगे बढ़ते हुए, सावधानी से आंख के किनारे के चारों ओर एक रेखा खींचना, जहां पलक का अंत होता है। पलक की प्राकृतिक आकृति का पालन करें, बरौनी की रेखा के बहुत करीब।
  • दृश्य शैली पहनने वाली बड़ी लड़कियों ने आंखों के चारों ओर मोटी काली आंखें लगाई। तो आपका लक्ष्य उस शैली को प्राप्त करना चाहिए, लेकिन कम तीव्र। यह विचार अंधेरे आंखों के बर्तन के अलावा रंगीन पलक को उजागर करना है।
  • थोड़ी अधिक साहसी रूप को प्राप्त करने के लिए, आप निम्न टैब की रेखा के नीचे थोड़ा रेखा खींच सकते हैं। यदि आप एक और कदम भी अधिक साहसी लेना चाहते हैं, तो दो लाइनों से जुड़ें, ताकि आप आँख के बाहरी छोर पर एक गोल किनारे बना सकें।
  • एक पेंसिल आलिलर या एक कोयल पेंसिल का प्रयोग करें पूर्वगामी होने के नाते, तरल eyeliner बहुत ही अंधेरा हो सकता है और आपको अप्राकृतिक रूप दे सकता है। यह प्रयोग करना बहुत मुश्किल भी हो सकता है - इसे सही करने के लिए कुछ अभ्यास की आवश्यकता होती है। सबसे पहले पेंसिल eyeliner हावी
  • एक प्रेत के चरण 6 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    6
    एक बरौनी कर्ल के साथ ऊपरी पलक कर्ल करें यदि आपके पास यह कर्लर नहीं है, तो एक खरीदें यह सच है कि यह एक तरह से यातना उपकरण की तरह थोड़ा डरा देता दिखता है, लेकिन यह उपयोग करना बहुत आसान है और आपके अंतिम रूप में बड़ा अंतर बना सकता है। आँखों को घुमाकर आंखें खोल दी जाती हैं और याद करती हैं कि मेकअप दृश्य आंखों के बारे में है।
  • एक प्रेत के चरण 7 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    7
    ऊपरी और निचले lashes पर गहरे भूरे या काली मस्कारा की एक परत लागू करें। धीरे से मस्करा प्रेशर ब्रश को ब्रश के साथ ब्रश करें, पलक के निचले भाग में पलक के पास शुरू हो और ब्रश को बारिश के छोरों की तरफ खींचे। आप थोड़ा कम करके प्रगति कर सकते हैं और मस्करा की अधिक परतें लागू कर सकते हैं एक बार जब आप श्रृंगार के लिए इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब धीरे-धीरे और एक परत के साथ स्वाभाविक रूप से शुरू कर सकते हैं।
  • मस्करा को बाकी मेकअप पर जाने से पहले पूरी तरह सूखने की प्रतीक्षा करें, लगभग 3 से 5 मिनट तक।
  • भाग 2
    बाकी चेहरे पर दृश्य मेकअप लागू करें

    Video: Words at War: Lifeline / Lend Lease Weapon for Victory / The Navy Hunts the CGR 3070

    एक प्रीनेट के चरण 8 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    1
    एक आधार लागू करें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है जब सीन की शैली पहनने वाली बड़ी लड़कियों को देख कर आप देखेंगे कि वे चेहरे पर स्पष्ट मेकअप आधार का उपयोग करते हैं ताकि उनका रंग स्पष्ट हो जाए, लेकिन यह बहुत अप्राकृतिक लग सकता है। अभी के लिए, एक प्राकृतिक त्वचा टोन के लिए चुनते हैं अपने पूरे चेहरे पर नींव की एक बहुत ही पतली परत रखने के लिए एक आइटरेटर स्पंज का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप त्वचा को समान रूप से कवर करते हैं
    • इसका उद्देश्य यथासंभव प्रकाश और प्राकृतिक रूप से प्राप्त करना है। यदि आप उपयोग करने में कुछ आसान पसंद करते हैं, तो आप एक प्रामाणिक आधार के बजाय सुधार क्रीम (बीबी क्रीम) की कोशिश कर सकते हैं इसके अलावा, ये क्रीम अधिक प्राकृतिक दिखते हैं
    • एक applicator स्पंज के साथ क्रीम लागू करें, जैसा कि आप एक सामान्य आधार के साथ करेंगे आप इसे दुकान के एक ही भाग में खरीद सकते हैं जहां श्रृंगार के आधार हैं।



  • एक प्रेत के चरण 9 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    2
    छिपाने वाले के डैश के साथ अपने चेहरे में खामियों को कवर करें एक पेंसिलर चुनें जो आपकी त्वचा की टोन से मेल खाता है, जैसा कि आपने बेस के साथ किया था सुधारकर्ता को क्षेत्र में कुछ खामियों के साथ लागू करें और किनारों को धुंधला करें ताकि इसे अधिक प्राकृतिक रूप दे।
  • यदि आप किसी भी अपूर्णता को प्रस्तुत नहीं करते हैं, तो इस चरण को छोड़ें यदि आप इसे अत्यधिक इस्तेमाल करते हैं तो यह लपेटाकर भारी और अप्राकृतिक दिखता है और इसी तरह आपको पूरी तरह से बचाना चाहिए। अपने freckles या ऐसा कुछ भी ऐसा लगता है कि कवर करने की कोशिश मत करो
  • निम्न चरणों के साथ जारी रखने से पहले 5 मिनट की प्रतीक्षा करें। इससे त्वचा को पूरी तरह से आधार और छिपानेवाला अवशोषित करने का समय मिलेगा।
  • Video: Serbian Flag Inspired Makeup Tutorial -FIFA World Cup- (NoBlandMakeup)

    एक प्रेत के चरण 10 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    3
    गाल के सबसे प्रमुख भाग पर लाल को लागू करें आईने के सामने पहली मुस्कान क्या आप उस दौर के गालों को देखते हैं जो बाहर निकलते हैं? यही कारण है कि आपको ब्लश को लागू करना चाहिए। गाल के सबसे प्रमुख भाग पर प्रकाश परिपत्र गति के साथ ब्लश को लागू करने के लिए एक बड़ी, शराबी ब्रश का उपयोग करें।
  • आपको केवल अपने चेहरे को रंगाने के लिए थोड़ा लाल रंग का उपयोग करना होगा, खासकर क्योंकि पुराने लड़कियों को जो परिधान पहनते हैं उनके मेकअप के साथ बहुत ही हल्के लगते हैं। इस शैली के साथ ब्लश का एक संकेत अधिक मिलता है
  • लाल को चुनने पर, एक नरम और प्राकृतिक रूप से गुलाबी रंग चुनें।
  • एक प्रेत के चरण 11 के रूप में लागू दृश्य मेकअप शीर्षक वाली छवि
    4
    पूरे चेहरे पर थोड़ा पारभासी पाउडर रखो। एक बड़ी, शराबी ब्रश के साथ करो, लेकिन ऐसा नहीं है कि आप ब्लश के लिए इस्तेमाल करते हैं। आपको दो ब्रश अलग करना चाहिए
  • अंत में "सील" मेकअप पर पारभासी पाउडर को लागू करना, जिसका अर्थ है कि यह इसे जगह में रखता है और इसकी अवधि बढ़ाता है।
  • यह पाउडर भी चेहरे की चमक को समाप्त कर देता है। सीन की शैली पहनने वाली बड़ी लड़कियां बहुत उलझा हुआ (चमकदार नहीं) देखें
  • भाग 3
    अंतिम छूएं लागू करें

    एक प्रेत के चरण 12 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    1
    सत्यापित करें कि आँख छाया दोनों आँखों में समान दिखती है। अब जब आप दृश्य श्रृंगार आवेदन दिनचर्या के अंत तक पहुंच गए हैं, तो आपको अपने पूरे चेहरे पर एक नज़र लेने के लिए आईने के सामने थोड़ा पीछे हटाना चाहिए। चेहरे के विभिन्न हिस्सों पर श्रृंगार लागू करने पर ध्यान केंद्रित करते समय कुछ विवरण देना आसान होता है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि सामान्य रूप में अंतिम रूप है।
    • यदि रंग असमान है, तो पलक पर थोड़े अधिक आंखों की छाया लागू करें जो रंगों पर अधिक जोर देने की आवश्यकता होती है। अधिक जोड़ने से पहले आईने में खुद को देखने के लिए वापस जाएं। आपको शायद केवल आंखों से मिलान करने के लिए चुटकी चाहिए।
  • एक प्रेत के चरण 13 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    2
    सुनिश्चित करें कि दोनों आंखों में eyeliner एक समान दिखता है यदि आप देखते हैं कि आंखों की थैली दूसरे की तुलना में एक आंख में पतली है, तो उनके साथ मैच करने के लिए थोड़ा अधिक जोड़ें। इसे सही होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप जितना करीब हो सकते हैं उतना करीब उतना ही मिलना चाहिए।
  • एक प्रेत के चरण 14 के रूप में लागू दृश्य मेकअप
    3
    जबड़े की रेखा और बाल विकास लाइन के साथ बेस की जांच करें। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि चेहरे के समोच्च पर आधार द्वारा कोई भी दिखाई दे दी रेखा नहीं है, क्योंकि यह बहुत ही अप्राकृतिक होता है यदि आप किसी भी लाइन को नोट करते हैं, तो स्पंज एडैक्टर ले लो और इसे क्षेत्र में पास करें जब तक कि यह अच्छी तरह धुंधला न हो जाए।
  • एक प्रेत के चरण 15 के रूप में लागू दृश्य मेकअप शीर्षक वाला चित्र
    4
    होंठ पर कम से कम रंग का प्रयोग करें सामान्य तौर पर मेकअप दृश्य में पीला होंठ पहनना शामिल होता है, इसलिए पूरी तरह से गहरा लिपस्टिक से बचें। यह आंखों को रंग के साथ उजागर करना चाहिए समाप्त करने के लिए, होंठ पर एक सरल होंठ बाम या एक हल्की चेरी होंठ चमक लागू करें।
  • युक्तियाँ

    • मूल मेकअप ट्यूटोरियल के लिए यूट्यूब खोजें वीडियो अतिरिक्त प्रदर्शनों के लिए बहुत उपयोगी हैं।
    • रंग से डरो मत। दृश्य श्रृंगार रंग पर आधारित है, लेकिन इसे अधिक नहीं है
    • इसे कहीं और उपयोग करने से पहले घर पर श्रृंगार की इस शैली का अभ्यास करें
    • मेकअप के कई पहलुओं को अपने दोस्तों के साथ अभ्यास करें और उन्हें अपने मेकअप का मूल्यांकन करने के लिए कहें
    • नए विचारों को प्राप्त करने के लिए इंटरनेट पर मेकअप पहलुओं की तलाश करें
    • आपको अपने चेहरे पर उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करना चाहिए हालांकि, जब यह कुछ और महंगी वस्तुओं की बात आती है, तो पहले यह देखने के लिए एक सस्ता संस्करण आज़माएं कि आप इसे पसंद करते हैं

    चेतावनी

    • सौंदर्य प्रसाधनों को अपने दोस्तों के साथ साझा न करें, खासकर आंख मेकअप बैक्टीरिया इस तरह फैलता है और आँखों में संक्रमण पैदा कर सकता है।
    • पहली बार मेकअप का उपयोग करने से पहले अपने माता-पिता की अनुमति के लिए पूछें
    • जिम मेक में इस श्रृंगार का उपयोग न करें या खेल कब करें हालांकि इन सभी उत्पादों के पनरोक संस्करण हैं, संभावना है कि आपके पास उन्हें अभी तक नहीं है।
    • अपनी माँ या किसी अन्य वयस्क मेकअप किट में प्रवेश करने से पहले अनुमति के लिए पूछें प्रलोभन को अनदेखा करना मुश्किल है (खासकर जब वयस्कों को सभी बेहतरीन उत्पादों के लिए लगता है), लेकिन जब तक आप पहले से पूछना नहीं करते, तब तक ऐसा मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com