ekterya.com

शो के लिए श्रृंगार कैसे लागू करें

कभी-कभी आपको एक महत्वपूर्ण शो के लिए तैयार करना पड़ता है लेकिन कोई भी उपलब्ध नहीं है जो आपकी सहायता कर सकता है। अपने खुद के श्रृंगार को लागू करके इस संकट के साथ समाप्त करें

चरणों

एक दिखाए चरण 1 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र

Video: पतंजलि Shop कैसे खोले उसके Franchisee लेकर पूरी जानकारी

1
अपने कार्यक्षेत्र में आपके सामने सब कुछ ढीला हो। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक दर्पण है जो अच्छी तरह रोशनी, कपास पैड, मेकअप ब्रश, मेक-अप स्पंज और मेकअप रिमूवर है, सिर्फ अगर आप कोई गलती करते हैं जब आप काम कर रहे हैं, समय-समय पर दूरी पर अपने मेकअप के प्रभावों को बैठने और मूल्यांकन करने के लिए याद रखें: आपके दर्शक आधे मीटर दूर नहीं देख पाएंगे
  • Video: गंगा माँ की शक्तियाँ - Jai Ganga Maiya - Episode 10 - जय गंगा मैया

    2

    Video: प्राइमर और फाउंडेशन चेहरे पर लगाने का सही तरीका क्या है ? Kryolan TV Paint Stick Foundation Review

    अंधेरे चक्रों (आंखों और धब्बों के नीचे) के छिपाने से प्रारंभ करें, आधार और धूल से जारी रखें। ध्यान दें कि मंच रोशनी मेकअप के साथ चमक और त्वचा के नीचे भले ही आप मेकअप आवेदन किया है दिखाई दे रहा है बना देती हैं। आपको संभवतः सामान्य से अधिक श्रृंगार का उपयोग करना होगा। आपकी भागीदारी के लिए आवश्यक हैं, तो आप एक मेकअप है कि इस stage- पर अपना चेहरा का आकार बदलने के अपने चेहरे अपने cheekbones पैनापन प्रकाशित करना चाहिए, अपनी आँखें, बंद या निर्धारित नाबालिग नाक, ठोड़ी रोशनी की गहराई बढ़ जाती है कमजोर, आयु रेखाएं जोड़ती है
  • 3
    फिर, आँखों में मेकअप के साथ जारी रखें संभव प्रभाव के विभिन्न प्रकार यहाँ उल्लेख करने के लिए बहुत सारे हैं, लेकिन सामान्य तौर पर आंख के चारों ओर काली रंग आंखों की गहराई में वृद्धि करता है और हल्के रंगों के विपरीत प्रभाव पड़ता है।
  • 4
    होंठ लाइनर का प्रयोग करें (ताकि वांछित प्रभाव पर निर्भर करता है, ठीक उसी प्रकार या नहीं) अपने होंठ को परिभाषित किनारे देने और लिपस्टिक चलाने की संभावना कम करने के लिए एक होंठ ब्रश का उपयोग करके लिपस्टिक के साथ खुद को पेंट करें। अधिक निकालें लेकिन लिपस्टिक छोड़ दें, फिर लिपस्टिक फेंकने के लिए वापस जाएं और फिर थोड़ा और भी निकाल देगा। यह एक अधिक टिकाऊ कवरेज की गारंटी देता है।



  • 5
    अंत में, ब्लश या रंगे कांस्य पाउडर लागू करें। यह थोड़ा अजीब लग सकता है कि आप इसे अंत तक लागू करते हैं लेकिन बाकी सब के साथ श्रृंगार को पूरा करने के लिए इंतजार करने से आप इसका मूल्यांकन कर सकते हैं कि आपको कितना चाहिए
  • 6
    शो के आधार पर और आपकी प्रस्तुति कितनी जोरदार होगी, यदि आप चाहें तो "पारभासी" पाउडर की दूसरी परत के साथ समाप्त कर सकते हैं। यह पाउडर है जिसमें कोई रंग नहीं है और जिसका इस्तेमाल मेकअप समायोजित करने के लिए किया जाता है। कुछ अभिनेता भी अपने मेकअप को समायोजित करने के लिए हल्के स्प्रे का एक हल्का स्प्रे सुझाते हैं, लेकिन यदि आप पसीने वाली हो, तो यह त्वचा की समस्याएं पैदा कर सकता है।
  • एक दिखाएँ चरण 7 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
    7
    शो खत्म हो जाने पर, मेकअप को जल्द से जल्द ले जाएं। घंटों तक मजबूत नाटकीय मेकअप आपके चेहरे पर रहने देना आपकी त्वचा के लिए खराब है। एक अच्छा अपने मेकअप लेने के लिए शुरू सबसे बच्चे मिटा बॉक्स, आसान और प्रभावी हैं। लेकिन उन्होंने यह भी विशिष्ट पदच्युत आँख मेकअप का उपयोग करता है और अच्छी तरह से अपने पूरे चेहरे को साफ। एक टॉनिक या कसैले और एक मॉइस्चराइजिंग लोशन के साथ समाप्त करें।
  • एक दिखाए चरण 8 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
    8
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मेकअप लगाने में नए हैं या आप पर्दे से पहले जल्दी में हैं, तो अधिक तटस्थ रंगों का चयन करें। शायद ये दर्शकों में इतनी ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं, लेकिन आपके पास कोई गलती लगभग अदृश्य हो जाएगी।
    • यदि आपके पास एक मौका है, तो शो की रात से पहले श्रृंगार लागू करने का अभ्यास करें ताकि आपको पता चले कि आपको क्या करना होगा।
    • एक कदम वापस लेने के लिए मत भूलो और दूरी पर अपने काम को देखो। यदि आपके पास स्थान नहीं है, तो अपने टैब पर नज़र डालें, यह एक मान्य दृष्टिकोण है किसी भी दृश्य त्रुटि को ध्यान में रखा जाएगा।
    • श्रृंगार के दो रंगों का इस्तेमाल करना आपके लिए सामान्य रूप से उपयोग करने के लिए एक अच्छा विचार है।

    चेतावनी

    • थोड़ा मेकअप पर मत डालो अन्यथा, आपका चेहरा स्टेज रोशनी के साथ पीला दिखाई देगा।
    • अगर निर्देशक ने आपको एक निश्चित तरीके से अपने श्रृंगार करने के लिए कहा था, तो कभी भी विचलित न करें और जो चाहें करें। अगर आप ऐसा करते हैं, तो निर्देशों का पालन न करने के लिए आपको एक बुरी प्रतिष्ठा मिलेगी और यह आखिरी शो हो सकता है जिसमें आप उपस्थित होते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपने प्रस्तुति से पहले आपकी त्वचा पर मेकअप का परीक्षण किया है। आप नहीं चाहते कि मैं आपको एलर्जी की प्रतिक्रिया दे दूँ कि आप मंच पर शर्मिंदा हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com