ekterya.com

मुफ्त श्रृंगार कैसे प्राप्त करें

मुक्त श्रृंगार प्राप्त करना एक सपने की तरह लग सकता है, लेकिन वास्तविकता में मेकअप के उत्कृष्ट नमूनों और यहां तक ​​कि बड़े आकार के उत्पादों को प्राप्त करना बहुत आसान है। आप डिपार्टमेंट स्टोर्स में मेकअप काउंटर पर जाकर एक मेकअप मेकअप प्राप्त कर सकते हैं, मेकअप कंपनियों की वेबसाइटों पर जाकर और रविवार के अख़बार कूपन को जमा कर सकते हैं। एक मुक्त श्रृंगार पाने के लिए कुछ रणनीतियों को जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
डिपार्टमेंट स्टोरों में मुफ्त श्रृंगार प्राप्त करें

छवि फ्री मेकअप चरण 1 प्राप्त करें
1
डिपार्टमेंट स्टोर में अपने पसंदीदा मेकअप काउंटर पर जाएं जाने से पहले, स्थानीय समाचारपत्र और ऑनलाइन जांच करें कि क्या प्रचार उपलब्ध हैं। कुछ निशुल्क नमूने प्राप्त करने के लिए, आपको बदलाव शेड्यूल करना पड़ सकता है या कुछ समय के लिए जाना पड़ सकता है, इसलिए यह देखने के लिए जांच करें कि डिपार्टमेंट स्टोर्स क्या प्रचार मेकअप काउंटर पर हैं
  • Video: How to Remove Pimples Fast and Get Clear Skin | Acne Tips

    छवि फ्री मेकअप चरण 2 प्राप्त करें
    2
    विक्रेताओं के साथ बोलो आप कुछ विक्रेताओं से मिल सकते हैं जो बहुत दबाव डालते हैं, लेकिन उनको अनदेखा करने की इच्छा का विरोध करते हैं। उनके साथ विनम्र और मैत्रीपूर्ण रहें मुस्कान और उनके बिक्री प्रस्तावों को सुनें। कभी-कभी आपके सिर से यह पता लगाने के लिए कि आप क्या कहते हैं, समझते हैं।
  • छवि फ्री मेकअप चरण 3 प्राप्त करें
    3
    कुछ नमूनों के लिए पूछें उन्हें सुनने के बाद, उन्हें पता चले कि आप कुछ ऐसे उत्पादों में वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं जिन्हें उन्होंने आपको दिखाया है, लेकिन आप तय करना चाहते हैं कि आप उन्हें खरीदना चाहते हैं या नहीं। फिर, उनसे पूछें कि क्या वे आपको एक नमूना दे सकते हैं।
  • कहने की कोशिश करो "मुझे इन उत्पादों के बारे में बताने के लिए धन्यवाद मैं इनमें से कुछ में वास्तव में दिलचस्पी लेता हूं, लेकिन अगर मैं उन्हें खरीदना चाहता हूं, तो इससे तय करने से पहले मैं उन्हें थोड़ी अधिक कोशिश करूँगा क्या आप कृपया मुझे आपके द्वारा सिखाए गए उत्पादों का एक छोटा सा नमूना दे सकते हैं?"।
  • छवि फ्री मेकअप चरण 4 प्राप्त करें
    4
    विक्रेताओं को किसी भी तरह से बढ़ाना ज्यादातर समय, विक्रेता आपको हां बताएंगे और आपको कुछ नमूने देंगे। हालांकि, अगर वे नहीं कहते हैं, तो उन्हें धन्यवाद और छोड़ दें चिंता न करें या निराश न करें, बस किसी अन्य मेकअप काउंटर पर कुछ नमूने लेने की कोशिश करें।
  • विधि 2
    मुक्त श्रृंगार ऑनलाइन प्राप्त करें

    छवि निशुल्क मेकअप चरण 5 प्राप्त करें
    1
    कुछ प्रतियोगिताओं दर्ज करें ऑनलाइन पत्रिकाओं द्वारा संचालित प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं से सावधान रहें। उदाहरण के लिए, लुभाना पत्रिका] नियमित रूप से अपने ग्राहकों को बड़े आकार के उत्पाद प्रदान करता है कई पत्रिकाएं एक महीने में कुछ उपहार देने के लिए कुछ प्रतियोगिताओं का आयोजन करती हैं, इसलिए यदि आप पहली बार जीत नहीं पाते हैं, तो आप कोशिश कर सकते हैं!
  • छवि फ्री मेकअप चरण 6 प्राप्त करें
    2
    घाटी "मुझे यह पसंद है" और फेसबुक पर अपने पसंदीदा मेकअप ब्रांडों का पालन करें उनमें से कई में एक फेसबुक पेज है और कुछ मुफ्त उत्पादों को देना है "मुझे यह पसंद है" आपके पृष्ठ पर इसी तरह, कुछ उपहार देने के लिए नियमित रूप से कुछ प्रतियोगिताओं का आयोजन करते हैं, जिसमें आप एक चुनिंदा उत्पाद कमा सकते हैं।
  • छवि निशुल्क मेकअप चरण 7 प्राप्त करें



    3
    वॉलमार्ट और लक्ष्य पर नमूना बूथ पर जाएं दुकानों वॉल-मार्ट और लक्ष्य उनके पास अपने वेब पेज पर कुछ विशेष पृष्ठ हैं, जहां आप कुछ नमूने प्राप्त करने के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। नमूना बूथ दोनों की जांच करें और उन्हें प्राप्त करने के लिए साइन अप करें। ध्यान रखें कि नमूने हमेशा मेकअप नहीं कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से मुक्त मेकअप चरण 8 प्राप्त करें
    4
    कुछ पुरस्कार कार्यक्रमों के लिए मुफ्त जन्मदिन का उपहार प्राप्त करने और नमूने का चयन करने के लिए साइन अप करें। कुछ श्रृंगार दुकानों में ये प्रोग्राम होते हैं जो आपको जन्मदिन का जन्मदिन उपहार और अन्य विशेष विशेषाधिकार देते हैं, जैसे विशेष घटनाओं के लिए आमंत्रण, नमूने और कूपन का चयन करें आप कई ऑनलाइन पुरस्कार कार्यक्रमों के लिए साइन अप कर सकते हैं और अपने जन्मदिन के महीने के दौरान किसी भी समय दुकान में मौजूद एक निःशुल्क जन्मदिन के लिए अपनी पेशकश को रिडीम कर सकते हैं।
  • Sephora एक निःशुल्क जन्मदिन का उपहार प्रदान करता है और इसके सौंदर्य इंसिएडर कार्यक्रम के सभी सदस्यों के लिए नमूने का चयन करें।
  • उल्टा अपने पुरस्कार कार्यक्रम के सभी सदस्यों को मुफ्त जन्मदिन का उपहार प्रदान करता है।
  • छवि फ्री मेकअप चरण 9 प्राप्त करें
    5

    Video: तुरंत संभोग के लिए राजी

    नमूनों के लिए उन्हें पूछने के लिए अपने पसंदीदा मेकअप कंपनियों से संपर्क करें का अनुभाग का उपयोग करें "हमसे संपर्क करें" नमूनों के लिए पूछने के लिए आपके वेब पृष्ठ का कुछ कंपनियां नमूने देती हैं यदि आप उनके साथ बस संवाद करते हैं, तो आप उन्हें बताते हैं कि आप अपने उत्पादों को कितना प्यार करते हैं और उनसे पूछना चाहते हैं।
  • जब आप उनसे पूछें तो विनम्र और मैत्रीपूर्ण बनें कहना "कृपया"!
  • कहें कि आप वास्तव में उनके उत्पादों को पसंद करते हैं और जानना चाहते हैं कि क्या वे आपको नमूने भेजने के लिए तैयार होंगे।
  • विधि 3
    मुफ्त मेकअप पाने के लिए कुछ कूपन का उपयोग करें

    छवि निशुल्क मेकअप चरण 10 प्राप्त करें
    1
    रविवार को कुछ कूपन प्राप्त करने के लिए समाचार पत्र खरीदें इस अखबार में सबसे अच्छी कूपन हैं एक प्रति खरीदें और कूपन की जांच करें मेकअप कूपन आपको मिलते रहें इन कूपन की समाप्ति तिथि के शीर्ष पर रहें।
  • छवि निशुल्क मेकअप चरण 11 प्राप्त करें
    2
    कूपन के कुछ वेब पेज पर जाएं Coupons.com जैसी कूपन वेबसाइटों पर जाकर अधिक मेकअप कूपन प्राप्त करें प्रिंट मेकअप कूपन प्रिंट करें वेब पृष्ठों को नियमित रूप से जांचें क्योंकि वे हमेशा नए कूपन जोड़ते हैं आपको मिल रहे कूपन की समाप्ति तिथि के शीर्ष पर रहें।
  • छवि निशुल्क मेकअप चरण 12 प्राप्त करें
    3
    ऑफर देखें अब जब आपके पास अच्छे मेकअप कूपन हैं, तो अपने इच्छित उत्पादों के लिए ऑफ़र के लिए स्थानीय विज्ञापन देखें। आप सभी चीजों को मुफ्त में प्राप्त नहीं कर सकते हैं, लेकिन यदि आप अपने कूपन का उपयोग करते हैं, तो स्टोर पर उन्हें ऑफर के मुताबिक आप अपने लक्ष्य के करीब पहुंचेंगे।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए जाने से पहले कूपन का छोटा प्रिंट पढ़ें कि आप उनका उपयोग कर सकते हैं
  • Video: गाय माता की पूजा | Gay Mata Ki Puja | गाय की पूजा | Gay Ki Puja |गौपूजा क्यों करते है| Gau Puja |

    युक्तियाँ

    • कुछ मेकअप स्टोर आपको खाली मेकअप कंटेनरों को रीसाइक्लिंग के लिए इनाम देंगे। मैक और लश ब्रांड आपको कुछ प्रोडक्ट्स को वापस करने के लिए मुफ्त उत्पाद प्रदान करते हैं। मैक आपको एक मुफ़्त लिपस्टिक और अपनी पसंद देता है जब आप किसी उत्पाद के 6 कंटेनरों को अपने मेकअप काउंटरों में से एक पर वापस कर देते हैं जब आप अपनी बोतलों या काली बर्तनों में से 5 लौटते हैं, तो मुंह आपको मुफ़्त चेहरे का मुखौटा देता है
    • लगातार रहें नि: शुल्क मेकअप के निरंतर प्रवाह को बनाए रखने के लिए, आपको लेख में उल्लिखित विधियों का उपयोग करके कुछ नमूनों की तलाश करना होगा। नि: शुल्क श्रृंगार प्राप्त करने के लिए अपने अभियान पर एक हफ्ते का थोड़ा समय व्यतीत करें ताकि आप इसे प्राप्त कर सकें।

    चेतावनी

    • ऑनलाइन घोटाले से अवगत रहें नि: शुल्क नमूने, प्रतियोगिताएं या प्रतियोगिताओं के लिए साइन अप न करें जो आपके बैंक खाते या क्रेडिट कार्ड की जानकारी मांगते हैं। यदि कोई वेब पेज आपको एक प्रकार की भुगतान जानकारी मांगता है, तो आपको इसकी सेवाओं के लिए शुल्क लिया जा सकता है, और यह ऐसी स्थिति नहीं होगी, जिसमें आपको उत्पाद दिया जाता है। विंडो बंद करें और उस वेब पेज पर वापस न जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com