ekterya.com

दर्द के बिना भौहें कैसे खींचे

यदि आप अपने भौहें शेविंग के बाद दर्द महसूस करते हैं, तो आप निश्चित रूप से इस प्रक्रिया को कम दर्दनाक बनाने के लिए एक समाधान की तलाश कर रहे हैं। इस समस्या को हल करने के लिए आपको pores खोलने के लिए शेविंग से पहले गर्मी को लागू करना होगा। इसके अलावा, ठीक से पलटने के तरीके से सीखने से आपको दर्द का सामना करने में मदद मिल सकती है जब आप वंचित हो जाते हैं।

चरणों

भाग 1
प्रक्रिया कम दर्दनाक बनाने के लिए गर्मी का उपयोग करें

दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक चित्र 1 चरण
1
थोड़ा पानी गरम करें पानी गर्म करने का सबसे आसान तरीका पानी के साथ आधा कप भर कर है। लगभग 30 सेकंड के लिए माइक्रोवेव ओवन में इसे गरम करें। तुम नहीं चाहते हो कि यह बहुत गर्म हो, क्योंकि आप अपने हाथ या चेहरे को जला सकते हैं आपको अपने चेहरे पर इसे लागू करने के लिए एक कपड़े भी चाहिए।
  • दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    कप में कपड़े रखो आप कपड़े चाहते हैं कि गर्म पानी को अवशोषित करें इसलिए, आपको बस कपड़े धोने के कप में सोख देना चाहिए और इसे कुछ सेकंड के लिए बैठना चाहिए।
  • Video: HOW TO MAINTAIN BRAIDS BLACK HAIR - NATURAL HAIR

    दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    पानी निकालें एक बार कपड़ा ने अधिकांश पानी को ग्रहण कर लिया है, इसे हटा दें। इसे सिंक पर पकड़ो ताकि आप सभी तरफ गीली न हों और फिर पानी निकालें, ताकि नम और नमक न हो।
  • दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    अपने आइब्रो पर कपड़ा रखें कपड़े को मोड़ो या रोल करें ताकि आप आसानी से इसे अपने भौहों पर डाल सकें। इसे दो मिनट रखो कपड़े हर समय गर्म रहना चाहिए। कुछ मिनटों के बाद, इसे हटा दें और हमेशा की तरह अपने भौहें शेविंग शुरू करें
  • इस पद्धति का विचार यह है कि गर्मी में pores को खोलने में मदद करता है। बदले में, जो बाल आप निकालना चाहते हैं वह अधिक आसानी से बाहर आ जाएगा। इससे पूरी प्रक्रिया कम दर्दनाक होती है
  • दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक चित्र 5
    5
    बौछार के बाद दबाना इस प्रक्रिया को कम दर्दनाक बनाने का एक और तरीका यह है कि आंखों को स्नान के बाद शेविंग करना। जब आप बौछार करते हैं, तो भाप पीओर्स को खोलता है और जैसा कि ऊपर उल्लिखित है, ओपन पियर्स बालों को हटाने की प्रक्रिया को बहुत आसान और बहुत दर्दनाक नहीं बनाता है
  • भाग 2
    चिमटी और होममेड मदों के साथ दर्द को कम करें

    दर्द रहित भुजाएं शीर्षक वाली छवि चरण 6



    1
    नए clamps के साथ शुरू करें यदि आप इस्तेमाल किए गए चिमटी का उपयोग करने जा रहे हैं, तो यह आपके लिए बाल लेने के लिए मुश्किल हो जाएगा। यदि आप उन्हें प्रभावी ढंग से नहीं ले सकते, तो आप अपनी त्वचा को मौका से चुटकी कर सकते हैं। आपके लिए यह आसान बनाने के लिए नए clamps का उपयोग करें
    • तेज या तेज चिमटी का उपयोग न करें। इसके बजाय, एक ढलान शैली का चुनाव करें जो किसी बिंदु पर समाप्त होता है, लेकिन एक सीमा होती है जहां क्लिप मिलते हैं। उस किनारे से आपके लिए बालों को लेने में आसान होता है।
  • दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक चित्र 7
    2
    एक सुन्न जेल का उपयोग करें आप इसे अपने भौहें पर डाल सकते हैं। यह जेल आपकी त्वचा को सुन्न करेगा, जिससे यह मोम के लिए कम दर्दनाक होगा।
  • उदाहरण के लिए, शिशुओं के लिए एक अच्छा दंत सुन्न जेल एक अच्छा विकल्प है
  • अपने भौहें पर कुछ जेल लगाने के लिए एक स्वाद का प्रयोग करें जब तक आपकी दाढ़ी नहीं हो जाती, तब तक आपकी त्वचा सुस्त हो जाती है।
  • दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक चित्र 8
    3
    फिर, यह दर्द से राहत देता है इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, क्षेत्र में थोड़ा मुसब्बर वेरा जेल डालें। यह जेल त्वचा को शांत करेगा, साथ ही बाल हटाने की जलन को शांत करेगा।
  • आप लगभग किसी भी फार्मेसी या सुपरमार्केट में मुसब्बर वेरा जेल खरीद सकते हैं।
  • आप पौधे से मुसब्बर वेरा भी प्राप्त कर सकते हैं। बस एक टुकड़ा तोड़ो और मुसब्बर वेरा इसे इस्तेमाल करने के लिए ले लो।
  • यदि आपके पास मुसब्बर वेरा नहीं है, तो आपकी त्वचा को सुन्न करने के लिए एक बर्फ घन का उपयोग करें।
  • भाग 3
    ठीक से दाढ़ी

    दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक चित्र 9
    1
    तनाव आपकी त्वचा अपनी उंगलियों के साथ, अपने भौहों के पास त्वचा को फैलाने के लिए, ताकि यह तनावपूर्ण हो। यह छिद्रों को खोलता है, जिससे आप मोम के लिए आसान बना सकते हैं। जब यह आसान है, यह कम दर्दनाक है
  • दर्द रहित भुजाओं का शीर्षक चित्र 10
    2

    Video: まぶたのむくみマッサージケア【50代向け】Eyelid swelling massage care

    अपने आप को आधार से तैनात करें यह टिप से खींचने के बजाय बालों का आधार लेने के लिए हमेशा बेहतर होता है, क्योंकि क्लिप आ सकती है और फिर आपको बाल फिर से खींचना होगा, जिससे अधिक दर्द हो सकता है इसके अलावा, आप इसे ठीक से खींचने के बजाय बाल को तोड़ सकते हैं।
  • दर्द रहित भुजाएं शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    अपने आप को सही दिशा में तैनात करें आपको उस दिशा में दाढ़ी चाहिए जिसमें आपके बालों में वृद्धि होती है ताकि उनके लिए छोड़ना आसान हो। यदि आप नहीं करते हैं, तो वे तोड़ सकते हैं या तोड़ सकते हैं, और आपको फिर से दाढ़ी पाना होगा। आप दो बार मोम नहीं करना चाहते, क्योंकि इससे आपके लिए अधिक दर्दनाक होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com