ekterya.com

एक भेदी को कैसे फैलाना

किसी भी भेदी या भेदी का विस्तार कर सकते हैं, यह केवल शरीर के हिस्से और त्वचा की लोच पर निर्भर करता है। विस्तारकर्ताओं का माप भी संख्या में जाता है, जितना अधिक संख्या, उतनी ही छोटी बाली (8 ग्राम 10 ग्राम से अधिक है)। अधिकांश गहनों को इंच या मिलीमीटर में मापा जाता है

चरणों

छवि शीर्षक स्ट्रीच ए पिल्सिंग स्टेप 1
1

Video: हनीप्रीत के ड्राइवर का बड़ा खुलासा: राजस्थान में छिपी है हनीप्रीत!!

भेदी को छूने से पहले साबुन और जीवाणुरोधी हाथों से हाथ धो लें
  • छवि शीर्षक स्ट्रीच ए पिअर्सिंग स्टेप 2
    2
    थोड़ा विस्तार से थोड़ा विस्तार करने वाले के आकार को बदलें। याद रखें कि माप जोड़ी में हैं (12 ग्राम से 10 ग्राम तक) यदि आप इसे थोड़ा कम नहीं करते हैं, तो आप घाव को चोट पहुंचा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्ट्रीच ए पिअर्सिंग स्टेप 3
    3



    कुछ पानी आधारित स्नेहक का प्रयोग करें, विस्तारकर्ता को लगाने के लिए वेसिलीन या किसी अन्य विधि का उपयोग करना न करें, अन्यथा आप घाव को संक्रमित और चोट पहुंचा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्ट्रीच ए पिल्सिंग स्टेप 4
    4
    ऐक्रेलिक या सिलिकॉन विस्तारक का उपयोग न करें - केवल एक चीज जो आप प्राप्त करेंगे वह यह है कि आपकी त्वचा परेशान करती है और आपको परेशान करती है। आपके द्वारा खोजे जाने वाले आकार के साथ ड्रिल करने के लिए सुई खरीदें।
  • छवि शीर्षक स्ट्रीच ए पिअर्सिंग चरण 5
    5
    थोड़ा गर्म पानी के साथ समुद्री नमक मिलाएं और एक दिन में एक बार अपने घाव पर डाल दें, इस तरह से आप किसी भी संक्रमण को शुद्ध और समाप्त कर देंगे।
  • Video: Prof R. Vaidyanathan & Rajiv Malhotra on the Global and Local Economic Mess

    युक्तियाँ

    • गर्म पानी से स्नान आपकी त्वचा को अधिक लचीला होने में मदद करेगा
    • एक विस्तार शुरू करने से पहले 1 से 3 महीने के बीच इंतजार करना याद रखें। 8 ग्रा माप (3 मिलीमीटर) के बाद कम से कम 3 से 5 महीनों तक प्रतीक्षा करें। अब आप प्रतीक्षा करते हैं, अगले विस्तार को करना आसान होगा।
    • केवल गहने और विशेष सामग्री का उपयोग करें घर के विस्तारक बनाने की कोशिश न करें स्टेनलेस स्टील, सर्जिकल सामग्री और ग्लास इस के लिए सबसे अच्छी सामग्री हैं।
    • रिंग-आकार के विस्तारक (छेद) का उपयोग करने से बचें झुमके का उपयोग करें जो बेलनाकार या सीधे होते हैं। अंगूठी या अंगूठी की झुमके, जब आप अपने घाव को चंगा कर लेते हैं तो आप उनका उपयोग कर सकते हैं।
    • अपने भेदी के विस्तार के कम से कम एक महीने में जैविक (लकड़ी या हड्डी) और ऐक्रेलिक बालियां का उपयोग करने से बचें। लंबी अवधि के लिए ऐक्रेलिक बालियां का प्रयोग न करें। ऐसे लोग हैं जो इस बात से सहमत नहीं हैं कि ऐक्रेलिक झुमके का विस्तार करने के समय कोई नकारात्मक प्रभाव पड़ता है, लेकिन सावधानी के तौर पर, पहले महीने में उनका उपयोग करने से बचें।
    • यह बाली लगातार चलता रहता है, जिससे वह अवतार बनने से रोक सकता है और इसे अधिक आंदोलन करने में मदद मिलेगी। इस्पात या कांच के झुमके कार्बनिक या टाइटेनियम की झुमके की तुलना में थोड़े भारी होते हैं, और आपकी त्वचा से छड़ी नहीं करते हैं

    चेतावनी

    Video: Stretching My Ears Fail — How NOT to Stretch Ears
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com