ekterya.com

एक भेदी की अस्वीकृति से कैसे बचें

अस्वीकृति, जब आपकी त्वचा अपने आप से एक विदेशी वस्तु को धक्का देती है, इस ऑब्जेक्ट के आस-पास ऊतक की हत्या कर रही है, यह जोखिम है जो किसी भी भेदी को लेता है। इस जोखिम को कम करने के लिए, आपको अपने भेदी की अच्छी देखभाल करनी चाहिए, और इसे अच्छी तरह से योजना बनाएं। इसे अच्छी तरह से डालना आपके द्वारा दी जाने वाली देखभाल के रूप में महत्वपूर्ण है।

चरणों

छवि को शीर्षक से छेड़ने से छेड़छाड़ करें
1
एक भेदी वाला व्यक्ति ढूंढें, जिसकी आप चाहते हैं भेदी के प्रकार में अनुभव है अपने पोर्टफोलियो की जांच करें ताकि आप भित्तिचित्रों के अतिरिक्त आपके द्वारा किए गए सभी छेदों की जांच कर सकें। उसे अपने अनुभव, अध्ययन और प्रमाणपत्र के बारे में पूछें
  • इमेज नामक एक भेदी छेड़ने से चरण 2 अस्वीकार
    2
    तय करना कि अस्वीकृति का जोखिम आपके भेदी के साथ कितना अधिक है। आइब्रो, होंठों के गर्भाशय, गर्दन, और किसी भी सतह पर भेदी को अस्वीकृति का उच्च जोखिम होता है। कार्टिलेज के माध्यम से किया गया भेदी एक बहुत कम जोखिम है।
  • इमेज का शीर्षक, टिप 3 को अस्वीकार करने से एक भेड़िया रखें
    3
    उचित गहने चुनें भेदी ऐसे क्रीज antielix कान या त्वचा कान छेद की शुरुआत में प्रकाश डाला एक सही है या थोड़ा वक्रित barbel से चला जाना चाहिए के रूप में त्वचा का एक बहुत, के माध्यम से गुजर। सतहों के छेद को बारबेल्स के साथ सतह बार कहा जाता है, जो कोण के साथ बार्बल्स हैं पूंछ और भौंह की घुमावदार बारबेल की जरूरत होती है, जैसा कि हमने पहले कहा था, बारबेक्यू की सतह। ज्यादातर लोग जो भेदी करते हैं, वे मानते हैं कि टाइटेनियम या कांच स्टील की तुलना में अस्वीकार किए जाने की संभावना कम है, क्योंकि आपका शरीर उन्हें आसानी से स्वीकार करता है
  • इमेज नामक एक भेदी छेड़ने से चरण 4 अस्वीकार

    Video: सब कुछ अस्वीकृति शारीर के बारे में जानना

    Video: छेदन: सभी अस्वीकृति और प्रवासन के बारे में।

    4
    सुनिश्चित करें कि माप काफी लंबा है बहुत से लोग जो छेद करते हैं मानक के रूप में 14 या 16 के एक माप का उपयोग करते हैं, छोटे मापों में अस्वीकृति की अधिक संभावनाएं होती हैं। सबसे बड़ा संभव उपाय चुनें बहुत से लोग जो छेद करते हैं, वे मानते हैं कि कुछ क्षेत्रों, जैसे जीभ और आंतरिक होंठ, 12 या इससे अधिक के माप के साथ भेदी को बेहतर स्वीकार करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक छेड़ोनी से चरण 5 को अस्वीकार करना



    5
    जो व्यक्ति आप को छेदता है, उस स्थान को दोबारा जांचें ताकि उपयुक्त गहराई हो।
  • छेड़छाड़ से छेड़छाड़ का शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने भेदी का अच्छा ख्याल रखें, साबुन और पानी के साथ दैनिक धो लें और साफ़ करें, नमक समुद्र के पानी का उपयोग करें और इसे गंदे हाथों से न छूएं। इसे नमक पानी से भिगोकर, निम्नलिखित मिश्रण करें: गैर-आयोडीजयुक्त समुद्री नमक का उपयोग करें जिसे किसी फार्मेसी या किराने की दुकान में खरीदा जा सकता है। गर्म आसुत या बोतलबंद पानी के आठ औंस के लिए एक चौथाई या एक-आठवां चम्मच नमक का प्रयोग करें। अधिक नमक का प्रयोग आपके भेदी में जलन पैदा कर सकता है। इसे हिट मत करो और किसी भी बाल उत्पादों और तंग कपड़े से दूर रखें।
  • इमेज का शीर्षक नामक एक छेड़छाड़ से कदम 7
    7
    अगर आपको लगता है कि आपके छेदन को खारिज कर दिया गया है, तो आपको छेदने वाले व्यक्ति को ढूंढिए, अगर आपकी त्वचा की आवाज़ छेद के चारों ओर लाल होती है या ऐसा लगता है कि छेद बड़ा हो रहा है
  • छद्म नामक छवि को नामंजूर करें चरण 8 अस्वीकार करने से
    8
    यदि आपको लगता है कि आपका शरीर गहने को खारिज कर रहा है, तो बाली को अपने आप से हटाएं नहीं। एक योग्य व्यक्ति को खोजें जो छेदता है ताकि आप इसे पेशेवर रूप से निकाल सकें संक्रमित क्षेत्र से गहनों को हटाने से त्वचा के अंदर संक्रमण को सील कर सकते हैं और एक पुटी का कारण बन सकता है।
  • युक्तियाँ

    • आप एक भेदी को खारिज करने से रोक नहीं सकते हैं और चारों ओर घूम रहे हैं ... यह एक मिथक है जब आपका शरीर किसी बाहरी वस्तु के रूप में भेदी को देखता है और उसे खुद से बाहर खींचना चाहता है, तो आप ऐसा नहीं कर सकते जो कि हो रहा से हो सकता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि एक बार भेदी को बदल दिया जाता है, तो आप उस क्षेत्र को फिर से ड्रिल नहीं कर सकते, क्योंकि त्वचा की स्मृति है और उसी आंदोलन में होगा, गहरा और गहरा निशान छोड़ दें।
    • बार्स गहने जारी है यू, j या एल की सतह आकार है, और सीधे या भेदी कांटेदार सतह के अपने रूपांतर में लचीला तुलना में बहुत अधिक है क्योंकि वे चैनल पर दबाव डाला नहीं है। पूंछ, रीढ़, और अन्य सतह भेदी सतह बार का उपयोग करना चाहिए गुड़िया जैसे उच्च प्रभाव वाले क्षेत्रों में गेंदों के बजाय फ्लैट डिस्क भी होनी चाहिए।
    • शरीर के अंग जो झुकते हैं वे छेदों को अस्वीकार करने की बहुत संभावना रखते हैं यह बेहतर है कि आप उन्हें ऐसे जगहों पर डालकर पुनर्विचार करें।
    • होंठ ब्रेसिज़, लेबिया मिनोरा और अन्य पतली झिल्ली की गारंटी देने के लिए अब और गहरी उपायों की आवश्यकता है कि भेदी को अस्वीकार नहीं किया जाएगा।

    चेतावनी

    • अस्वीकृति के कारण बहुत ही भयानक निशान होते हैं। आपको पेशेवर रूप से गहने निकालने की आवश्यकता है ताकि आप इसे रोक सकें।
    • एक भेदी अक्सर चलती है, और फिर बंद हो जाता है और स्थिर हो जाता है उन छेदों पर ध्यान दें, जो सावधानी से चलते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे अस्वीकार नहीं किए गए हैं।
    • याद रखें कि आपका शरीर अजीब वस्तुओं को नहीं चाहता है, और यह उन्हें स्वयं से निकाल देगा क्योंकि यह किसी विदेशी वस्तु के आसपास इलाज की तुलना में कम ऊर्जा लेता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com