ekterya.com

कैसे बैंग्स greased होने से रोकने के लिए

तेल बालों का लाभ यह होता है कि यह आमतौर पर स्वस्थ होता है और सूखे से टूटने और विभाजित समाप्त होने से कम होता है। हालांकि, एक फैटी फ्रिंज बहुत परेशान हो सकता है और हमें एक विहीन उपस्थिति दे सकता है। एक स्वस्थ और आकर्षक बैंग्स बनाए रखने के लिए वसा के संचय से बचने के लिए जानें।

चरणों

इमेज शीर्षक बैंग्स फॉर लेटिंग ऑली चरण 1
1
फ्रिंज पर कंडीशनर लगाने से रोकें जब आप अपने बालों को धोते हैं, तो हमेशा की तरह शैम्पू लागू करें, लेकिन कंधे के क्षेत्र में कंडीशनर से बचें। कंडीशनर का मुख्य उद्देश्य मरम्मत वसा को बदलना है। यदि फ्रिंज बालों को पहले से ही स्वस्थ और तेलयुक्त है, तो कंडीशनर केवल इसे और अधिक वसा जमा करने का कारण होगा।
  • आपको स्कैल्प के लिए कंडीशनर लगाने से भी बचना चाहिए। खोपड़ी प्राकृतिक sebum पैदा करता है, और इस क्षेत्र में अतिरिक्त वसा रूसी उत्पादन कर सकते हैं।
  • चित्रित करना बैंग्स टू गेटिंग ऑली चरण 2
    2
    शुष्क शैम्पू का उपयोग करें यदि आपके बालों को धुलाई और धोने के बीच दब कर दिया जाता है, तो अतिरिक्त सेबम को अवशोषित करने के लिए सूखी शैम्पू लागू करें। यदि आप पाउडर शैम्पू का उपयोग करते हैं, तो चिकना क्षेत्रों पर उत्पाद का एक छोटा हिस्सा फैलाओ, 10 मिनट की प्रतीक्षा करें और ब्रश को ब्रश से बांयें ताकि इसे पूरे बाल में वितरित किया जा सके। यदि आप स्प्रे शैम्पू का प्रयोग करते हैं, तो बालों से कम से कम 20 सेमी (8 इंच) दूर पॉट को पकड़ कर जड़ें पर लागू करें, और ब्रश को ब्रश के समान बालों में फैलाने के लिए ब्रश करें। थोड़ा मात्रा का प्रयोग करें, क्योंकि स्प्रे शैम्पू एक अजीब बनावट या भूरे रंग के रंग दे सकते हैं।
  • प्राकृतिक विकल्पों में मकई स्टार्च (हल्के बालों के लिए), कोको पाउडर (काले बाल के लिए) और दालचीनी (लाल बालों के लिए) हैं। ध्यान रखें कि पिछले दो विकल्प सुगन्धित हैं और दालचीनी संवेदनशील स्केलप्स को परेशान कर सकती है।
  • कई लोग सोने के समय इन उत्पादों को पूरे रात में वसा को अवशोषित करने के लिए लागू करते हैं।
  • चित्रित करना बैंग्स टू लेटिंग ऑली चरण 3
    3

    Video: कैसे करें: चिकना, piecey बैंग्स से छुटकारा!

    सिंक में अपना बैंग्स धो लें यदि आपके पास केवल एक फैटी फ्रिंज है, तो अपने बालों के बाकी हिस्सों को गीले बिना सिंक में शैम्पू से धो लें इस तरह, आप बालों के सुखाने वाले क्षेत्रों को बिना नुकसान के लिए समस्या के नियंत्रण में रखेंगे, जिससे अक्सर धुलाई का कारण हो सकता है।
  • छवि को शीर्षक से रखें बैंग्स ऑटिली ऑली चरण 4
    4



    स्टाइलिंग उत्पादों के उपयोग को कम करें स्टाइलिंग उत्पाद, विशेष रूप से बाल जेल और फोम मोटी और तेलयुक्त हैं। यहां तक ​​कि हल्का उत्पादों में तेल का उत्पादन हो सकता है अगर बालों पर बहुत अधिक समय बचा रहता है। एक मटर के आकार के बराबर उत्पाद की मात्रा के साथ वांछित प्रभाव प्राप्त करने की कोशिश करें, और इसे फ्रिंज पर सीधे लागू करने से बचें।
  • चित्रित करना बैंग्स टू लेटिंग ऑली चरण 5
    5
    माथे क्षेत्र पर थोड़ा श्रृंगार का उपयोग करें। श्रृंगार फैटी है जितना अधिक आप अपने माथे पर लागू होते हैं, उतना ही आपके बैंग्स को ग्रिज्ड किया जाएगा।
  • ऑटिली चरण 6 से प्राप्त बैंग्स शीर्षक वाली छवि

    Video: बैंग्स वश में करने के लिए कैसे | स्टाइलिंग टिप्स

    6
    अपने बैंग्स को छूने बंद करो हर बार जब आप अपने फ्रिंज को छूते हैं, तो आप अपनी उंगलियों से अपने बाल तक छोटी मात्रा में तेल हस्तांतरित करते हैं। हालांकि यह न्यूनतम राशि लगता है, यह समय के साथ जम जाता है यदि आपको लगातार फ्रिंज को वापस खींचना है, तो इसे जगह में रखने के लिए एक कांटा के साथ इसे इकट्ठा करें। अगर आपको अपने बाल उंगलियों पर घुमाए या अपने सिर पर हाथ चलाने की आदत है, तो इन आदतों को छोड़ने का एक तरीका तलाशें
  • छवि को शीर्षक से रखें बैंग्स टू गेटिंग ऑली चरण 7
    7
    अपना चेहरा साफ रखें जैसे ही आप वसा जमा करना शुरू करते हैं, अपना चेहरे को धो लें, ताकि यह फ्रिंज में स्थानांतरित न हो। अतिरिक्त वसा को हटाने के लिए पोंछे किसी भी समय, कहीं भी इस समस्या को हल करने का एक आसान विकल्प है
  • पसीना करते समय, याद रखें कि आपको अपने माथे और हेयरलाइन को सूखा देना चाहिए।
  • हर एक बार थोड़ी देर में, जब आप विशेष रूप से चिकना त्वचा है, बालों के किनारों के साथ किनारे पर अपना बैंग्स उठाएं।
  • युक्तियाँ

    • ड्रायर का उपयोग करना, लोहे और बाल मदद कर सकते हैं मजबूती से एक फैटी फ्रिंज छिपाने हालांकि, ये विधि वसा के संचय को रोकते नहीं हैं और लंबे समय तक बाल को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com