ekterya.com

कैसे अपनी स्कर्ट के नीचे जासूसी से बचने के लिए

एक स्कर्ट पहनना प्यारा और आधुनिक हो सकता है, लेकिन सबसे मामूली स्कर्ट भी मौके से भी दिखा सकते हैं एक स्कर्ट और अंडरवियर चुनकर आप अधिक त्वचा दिखाने से बचें, जो आपको अतिरिक्त गोपनीयता और सुरक्षा देगी। आप स्कर्ट पहनते समय कुछ गतिविधियों और गतिविधियों के साथ अधिक सावधान रहना भी चाहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका स्कर्ट मौके से नहीं बढ़ता। अंत में, उन विषयों के बारे में अधिक चिंता का विषय है, जो महिलाओं के स्कर्ट के तहत तस्वीरें लेते हैं। यह व्यवहार बेहद अनुचित है, लेकिन कैमरा फोन की नई तकनीक के परिणामस्वरूप वृद्धि हुई है। इस समस्या से बचने के लिए, आपको लगातार अपने परिवेश पर बारीकी से ध्यान देना होगा और संबंधित अधिकारियों के लिए किसी भी अनुचित व्यवहार की रिपोर्ट करना चाहिए।

चरणों

विधि 1
एक परिधान चुनें जो आपको अतिरिक्त गोपनीयता देता है

एक अपस्कर्ट चरण 1 से बचें छवि शीर्षक
1
एक लंबी स्कर्ट या ड्रेस चुनें आप की बाधाएं लंबाई में हर अतिरिक्त सेंटीमीटर के लिए काफी हद तक बड़ी कमी का प्रदर्शन करती हैं I यह एक अच्छा परीक्षण है। क्या आप बिना बैठे बैठे और आराम से खड़े हो सकते हैं कि आप बहुत ज्यादा दिखा रहे हैं? क्या आप अपनी घुटनों को अपनी जांघों के बीच से बढ़कर अपनी स्कर्ट के बिना कुछ फर्श से उठा सकते हैं? यदि दोनों प्रश्नों का उत्तर "नहीं" है, तो आपको एक लंबी स्कर्ट पहनने पर विचार करना पड़ सकता है।
  • घुटनों के नीचे एक स्कर्ट भी आपके लिए बहुत ज्यादा प्रदर्शित किए बिना कार पर उतरना और बंद करना आसान बना देगा।
  • एक अपस्कर्ट चरण 2 से बचें छवि शीर्षक
    2
    अतिरिक्त सुरक्षा के लिए अंडरवियर पहनें यदि आप सचमुच परवाह करते हैं कि कोई आपकी स्कर्ट में देखता है, तो आप अंडरवियर पहने हुए संभावित शर्मिंदगी को कम कर सकते हैं जो आपको पर्याप्त कवर करता है। ये कुछ विकल्प हैं जिनका उपयोग आप कर सकते हैं:
  • एक पेटीकोट स्थैतिक बिजली रोकने के अलावा, एक पेटीकोट आप अपने और अपने स्कर्ट के बीच कवरेज की अतिरिक्त परत दे सकते हैं। स्कर्ट की तुलना में एक से थोड़ा कम चुनें और एक रंग है कि स्कर्ट से मेल खाता है (यानी, अंधेरे स्कर्ट के लिए एक काले रंग की पेटीकोट, या एक सफेद या मांस रंग का स्कर्ट पेटीकोट स्पष्ट करने के लिए) का उपयोग करने की योजना है।
  • एक छोटू। यह वस्त्र आपके कूल्हों को और पूरी तरह से वापस आना चाहिए, आगे की जांघों के ऊपर से कूल्हे के ऊपर तक को कवर करने के अलावा। यहां तक ​​कि अगर आपकी स्कर्ट मौके से उगता है, तो यह परिधान यह सुनिश्चित करेगा कि आप अभी भी पर्याप्त कवर किए गए हैं।
  • Pantis। अधिकांश पेंटीहॉस में एक अपारदर्शी ऊपरी भाग होना चाहिए, पेट के मध्य या ऊपरी भाग से पेट तक। यह उन्हें स्टॉकिंग से अलग करता है, जो आमतौर पर जांघों के बीच में बंद हो जाता है। काली पैंटी की एक जोड़ी किसी के लिए आपकी स्कर्ट के नीचे घूमने के लिए कठिन बना देती है।
  • एक अपस्कर्ट चरण 3 से बचें छवि शीर्षक
    3
    अपने अंडरवियर पर, साइकिल चलाने के लिए शॉर्ट्स लगाओ। ये शॉर्ट्स आमतौर पर लाइक्रा जैसे लचीला सामग्री से बने होते हैं या स्पैन्डेक्स, और कवरेज की एक अतिरिक्त परत प्रदान करने के लिए अंडरवियर पर पहना जा सकता है। क्योंकि वे इतने तंग हैं, आप यह नहीं देखेंगे कि जब आप अपनी स्कर्ट पर हैं, तो आप उन्हें पहन रहे हैं।
  • एक अपस्कर्ट चरण 4 से बचें छवि
    4
    पोंटे लेगिंग बहुत ज्यादा नहीं दिखाना विशेष रूप से सर्दियों में और महीने गिरने के बाद, आप उपयोग कर सकते हैं एक स्कर्ट के नीचे लेगिंग या आपको अधिक गर्म करने के लिए पोशाक। वे यह भी सुनिश्चित करने में आपकी सहायता करेंगे कि आप बहुत ज्यादा नहीं दिखाते हैं, भले ही आपकी स्कर्ट ऊपर जाती हो।
  • विधि 2
    अपनी स्कर्ट के तहत स्नूपिंग से बचने के लिए अपने आंदोलनों और गतिविधियों को नियंत्रित करें

    एक अपस्कर्ट चरण 5 से बचें छवि

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    1
    दिन चलने पर दिन में एक लंबी और तंग स्कर्ट चुनें। ढीले और ढीला स्कर्ट आसानी से एक दिन पर उठ सकते हैं जब हवा चल रही है और उन्हें नियंत्रित करना बहुत मुश्किल है। मजबूत हवा के परिणामस्वरूप बहुत अधिक त्वचा को दिखाने से बचने के लिए, एक तंग स्कर्ट पहनें या यह आपको अच्छी तरह फिट बैठता है और आपके शरीर का पालन करता है।
    • आप एक तंग स्कर्ट या बस नहीं अपनी शैली के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप आदेश आप एक दिन हवा को चलाने के लिए जाग को रोकने के लिए स्कर्ट या पोशाक के लिए वजन का उपयोग कर सकते हैं। उन्हें किसी भी सिलाई स्टोर पर खरीदें फिर, उन्हें स्कर्ट के नीचे गर्मी। यह जगह में रखेगा
  • एक अपस्कर्ट चरण 6 से बचें छवि
    2
    जब आप महसूस करते हैं तो स्कर्ट चिकना करें जब आप बैठते हैं, तो जांघ के बीच से स्कर्ट को सीधा करने के लिए एक या दोनों हाथों का उपयोग करें, खासकर यदि आप पीठ पर खुलने वाले पहने हुए हैं यह गारंटी देता है कि आप कपड़े पर समान रूप से महसूस करते हैं और बिना किसी चीज को झुकाते हैं और किसी भी संभावित स्थान को बंद कर देते हैं जो बहुत अधिक त्वचा प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • एक अपस्कर्ट चरण 7 से बचें छवि शीर्षक
    3
    जब आपको लगता है कि अपने पैरों या टखनों को पार करें पैरों को पार करने से आपके जांघों के बीच कोई भी स्थान बंद हो जाएगा, हालांकि यह आपके पैरों के निचले हिस्से के थोड़ा अधिक दिखा सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों को सावधानी से पार कर लें ताकि आप अपने अंडरवियर को उजागर न करें। यदि आप सुरक्षित पर जाना चाहते हैं, तो केवल टखनों को पार करें, क्योंकि यह बिना किसी अतिरिक्त त्वचा को उजागर किए अपने पैरों को बंद कर देगा।
  • आप किसी भी क्षेत्र को कवर करने के लिए अपने गोद में अपने हाथ भी रख सकते हैं, जब आप नीचे बैठते हैं तो इसका खुलासा हो सकता है। यह एक अच्छा विचार है यदि आप अपनी स्कर्ट को पकड़ने से बचने के लिए एक चित्र लेते हैं या वाहन छोड़ देते हैं
  • एक अपस्कर्ट चरण 8 से बचें छवि शीर्षक
    4



    सावधान रहें जब आप सीढ़ियों पर चढ़ जाते हैं एक समय में एक कदम चढ़ो और अपने चरणों को यथासंभव करीब से रखें। यदि आपकी स्कर्ट पीठ पर एक खोलने वाला है, तो चलें ताकि कोई भी आपके पीछे नहीं हो। जब आप एक समूह के रूप में जाते हैं, तो वापस जाओ और सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए अंतिम रहें। इस तरह, आपके पीछे कोई नहीं होगा और कोई भी आपकी स्कर्ट के नीचे नहीं देख पाएगा।
  • यदि आप एक एस्केलेटर पर हैं जिसका पक्ष कांच नहीं है, तो अपने आप को ऐसे तरीके से रखें कि आपकी पीठ सीढ़ियों के पक्ष में है। यह आपकी स्कर्ट के नीचे जासूसी करने के लिए नीचे के लोगों को रोकता है।
  • एस्केलेटर पर, बीच में खड़े रहें और संभव के रूप में अपने पैरों को करीब से एक साथ रखें। आप अपने स्कर्ट के नीचे स्नूपिंग से रोकने के लिए सामने पर स्कर्ट को चिकनी बनाने के लिए अपने हाथ का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • एक अपस्कर्ट चरण 9 से बचें छवि
    5
    आप फर्श या फर्श पर बैठ नहीं है यदि संभव हो तो, फ्लैट के फर्श या लॉन पर बैठकर न करें। जब आप बैठते हैं, तो आप को कवर किया जा सकता है, लेकिन उतरना और खड़ा होने से आपको एक खुलासा हो सकता है, खासकर अगर आपको उच्च एड़ी वाले कारीगरीएं करना पड़ता है
  • एक अपस्कर्ट चरण 10 से बचें छवि शीर्षक
    6
    ग्लास रेल और लिफ्ट से दूर रहें। कई दो मंजिला शॉपिंग सेंटर रेलिंग और ग्लास लिफ्ट का उपयोग करते हैं। यदि आप अपनी स्कर्ट के नीचे जासूसी करने के बारे में चिंतित हैं, तो एक ग्लास रेलिंग के करीब नहीं रहें या न चलें। पहली मंजिल पर लोग अपनी स्कर्ट के नीचे देख सकते हैं। वही ग्लास लिफ्ट के लिए लागू होता है कांच के किनारे पर खड़े न हों इसके बजाय, एलेवेटर के बीच में खड़े हो जाओ ताकि आपको पहली मंजिल से नहीं देखा जा सके।
  • एक अपस्कर्ट चरण 11 से बचें छवि शीर्षक
    7
    जब आपके पास स्कर्ट हो तो ध्यान से स्क्रॉल करें यदि आप चिंता करते हैं कि दूसरों को आपकी स्कर्ट के नीचे नजर डालते हैं, तो आपको अपने आंदोलनों को नियंत्रित करना सुनिश्चित करना चाहिए। कूद मत करो, चारों ओर न करें या कोई भी आंदोलन न करें जिससे आपकी स्कर्ट बढ़ जाए और बहुत अधिक दिखा सकें।
  • आईने के सामने कई अलग-अलग आंदोलनों की कोशिश करें, जब आप चलते हैं तो स्कर्ट को क्या होता है यह देखने के लिए। यह आपको सार्वजनिक रूप से करने से बचने वाली गतिविधियों का एक बहुत अच्छा विचार देगा।
  • विधि 3
    अनुपयुक्त व्यवहार की रिपोर्ट करें

    एक अपस्कर्ट चरण 12 से बचें छवि शीर्षक
    1
    अपने परिवेश की ओर ध्यान दें जब आप सार्वजनिक स्थानों के माध्यम से जाते हैं, तो यह ध्यान देने का अच्छा विचार है कि आपके आस-पास क्या होता है कई लोग जो अपने स्कर्ट के नीचे तस्वीरें लेते हैं, वे भीड़ भरे स्थानों में ऐसा करते हैं, जैसे मेट्रो, शॉपिंग सेंटर और व्यस्त फुटपाथ। यदि आप किसी को संदेहास्पद व्यवहार करते हुए देखते हैं, तो अपनी स्कर्ट के नीचे जासूसी से बचने के लिए उस व्यक्ति से दूरी रखें।
  • एक अपस्कर्ट चरण 13 से बचें छवि शीर्षक
    2
    दृश्यमान फोटोग्राफी के बारे में स्थानीय कानूनों के बारे में पता करें स्कर्ट के नीचे की तस्वीरें एक बढ़ती हुई चिंता है, क्योंकि अधिक लोगों को अपने सेलफोन पर उच्च परिभाषा कैमरे हैं। प्रायः, ये फोटो वेब पेज पर अपलोड किए जाते हैं इन छवियों को प्रकाशित करने वाले लोगों पर आरोप लगना मुश्किल है क्योंकि कई वेब पेज अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में हैं इसके अलावा, कई शहरों में सिर्फ इस प्रकार की तस्वीरों से निपटने के लिए कानून बना रहे हैं।
  • उदाहरण के लिए, 2014 में मैसाचुसेट्स में एक कानून पारित किया गया था, जो कि स्कर्ट के तहत तस्वीरों के इस्तेमाल पर रोक लगाई गई थी। प्रतिवादियों को ढाई साल तक जेल में या 5000 डालर का जुर्माना मिल सकता है
  • एक अपस्कर्ट चरण 14 से बचें छवि
    3
    स्थानीय अधिकारियों को इस प्रकार की तस्वीरों की रिपोर्ट करें यद्यपि आप अतिरिक्त निवारक उपायों को लेने और अपने आप को कवर करने के लिए सब कुछ कर सकते हैं जब आप एक स्कर्ट पहन रहे हैं, सबसे पहले, मुख्य समस्या ये है कि ऐसे लोग हैं जो अपनी स्कर्ट के तहत तस्वीरें लेते हैं इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा रिपोर्ट करें कि आप एक व्हाइयूमिस्ट फोटोग्राफ का शिकार हैं या आप इस स्थिति का साक्षी हैं।
  • आप इस क्षेत्र की दुकान प्रबंधक, सुरक्षा रक्षक या अन्य सार्वजनिक या निजी प्राधिकरण को इस घटना की रिपोर्ट भी कर सकते हैं।
  • किसी घटना की रिपोर्ट करते समय, यह महत्वपूर्ण है कि आप विस्तृत पहचान जानकारी प्रदान करें उदाहरण के लिए, आपको उपस्थिति का वर्णन, क्या हुआ और यह कहां हुआ, प्लेट संख्या और अन्य विवरण, जिन्हें आप महत्वपूर्ण मानते हैं, जैसे तत्वों का उल्लेख करना चाहिए।
  • छवि से बचें अपस्कर्ट चरण 15 से बचें

    Video: Calling All Cars: Old Grad Returns / Injured Knee / In the Still of the Night / The Wired Wrists

    4
    इस प्रकार की तस्वीरों के किसी भी मामले को ज्ञात करें। उन्हें स्थानीय अधिकारियों को रिपोर्ट करना कानूनों को बदलने में मदद करने का एक तरीका है। आप मीडिया से बात करके या सोशल नेटवर्क पर अपने अनुभव को प्रकाशित करके अपने अनुभव को भी ज्ञात कर सकते हैं। कई मशहूर हस्तियों ने खुले तौर से कहा है कि उन्होंने अनुचित तस्वीरें ली हैं और ऑनलाइन पोस्ट किए हैं। इस तरह के प्रकाशन से जनता की राय को प्रभावित करने और अधिक कानूनों के आवेदन करने में मदद मिल सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि जरूरी हो, जब आप एस्केलेटर पर हों या जब आप एक जगह पर खड़े हों, जहां एक हवा है तो एक हाथ से अपनी स्कर्ट पकड़ लें
    • इन युक्तियों का उद्देश्य उन लोगों के उद्देश्य हैं, जो आपकी स्कर्ट के नीचे नजर रखने के बारे में बहुत चिंतित हैं, लेकिन आपको इस बारे में बहुत चिंतित नहीं होना चाहिए। चाहे आप एक स्कर्ट पहनते हैं या नहीं, आम तौर पर सार्वजनिक रूप से व्यवहार और कार्य करना ठीक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com