ekterya.com

कैसे एक स्कर्ट के लिए सही कटौती चुनने के लिए

एक स्कर्ट का कटौती तब निर्धारित करते समय एक बड़ा प्रभाव पड़ता है जब यह आपके आंकड़े को खड़ा करता है या नहीं। सही कटौती का चयन करने से आपके पैर लंबे और पतले लगते हैं, लेकिन एक अनुपयुक्त कटौती आपको वसा या शैली की कमी महसूस कर सकती है। निराश महसूस करने से बचने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि आपके आकार और आकृति के अनुसार आप कौन-से कटौती करते हैं। यदि आपको अभी भी पता नहीं है कि कौन सी कट आप का सबसे अच्छा विकल्प है, कपड़े पर कोशिश कर रहे विभिन्न कटौती के साथ प्रयोग करें और एक स्कर्ट खरीदने के लिए पहले एक बड़े दर्पण के सामने खुद को देखिए। इस अनुच्छेद में, हम आपको दिखाते हैं कि आपकी स्कर्ट के लिए सही कटौती कैसे चुननी है।

चरणों

विधि 1
आपकी ऊंचाई के अनुसार

एक स्कर्ट चरण 1 के लिए राइट हेमललाइन चुनें
1
यदि आप कम हैं, तो मिन्स्कर्ट पर प्रयास करें इस प्रकार का स्कर्ट अधिक त्वचा दिखाता है और अब पैर रखने का भ्रम पैदा करता है। यदि आप 1.63 सेमी (5 फीट और 4 इंच) या इससे कम उपाय करते हैं, तो जांघ के बीच और घुटने के बीच एक स्कर्ट आपके पैर अब तक दिखते हैं
  • एक स्कर्ट चरण 2 के लिए राइट हेमलाइन चुनते शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आपके पास छोटे पैर हैं, तो घुटने या मैक्सिफल्डस के नीचे स्कर्ट पहनने से बचें बछड़ा या टखने तक स्कर्ट आपको छोटे लग सकते हैं क्योंकि उनके पास बहुत सारे कपड़े हैं, जिससे आप कम और ख़राब हो जाते हैं। यदि आप एक लंबी स्कर्ट पहनना तय करते हैं, तो एक पूर्ण और ढीले एक के बजाय एक तंग शैली के लिए चुनते हैं।
  • स्कर्ट के लिए राइट हेमलाइन चुनने वाला इमेज शीर्षक स्टेप 3
    3
    यदि आप लंबे हैं या आपके पास औसत ऊंचाई है तो घुटने के नीचे स्कर्ट पहनने की कोशिश करें इस तरह के स्कर्ट बछड़े के बीच तक पहुंच जाते हैं और आपके दिखने को छोटा करके अपने पैरों की लंबाई विभाजित कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, तो घुटने के नीचे एक स्कर्ट एक अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • स्कर्ट के लिए राइट हैमलाइन के लिए शीर्षक वाला इमेज स्टेप 4
    4
    यदि आप लंबे हैं, तो लंबे समय तक स्कर्ट पहनें। जिप्सी शैली वाली लंबी स्कर्ट ऊंची महिलाओं में बहुत खूबसूरत दिख सकती है क्योंकि अतिरिक्त कपड़ा आपके आंकड़े को अधिक भार के बजाय डाला जाता है। टखनों से ऊपर सिर्फ एक स्कर्ट चुनें अपने टखनों का एक छोटा सा हिस्सा दिखाता है, आपके पैर दुबला दिखते हैं
  • स्कर्ट के लिए राइट हेमलाइन के लिए शीर्षक वाला चित्र, चरण 5
    5
    यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो घुटने की ऊंचाई पर स्कर्ट पहनें सामान्य तौर पर, इन प्रकार के स्कर्ट बहुत अच्छे लगते हैं और निचली महिलाओं को भी कम दिखने से रोकते हैं और औसत ऊंचाई की ऊंची महिलाओं में त्वचा की सही मात्रा दिखाती है।
  • विधि 2
    आपके शरीर के प्रकार के अनुसार

    एक स्कर्ट चरण 6 के लिए सही हेललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि आपके पास विस्तृत कूल्हों और जांघें हों, तो घुटने की ऊंचाई पर स्कर्ट पहनें मिस्किर्ट्स को इस समस्याग्रस्त क्षेत्र को बढ़ाकर अपनी जांघों के सबसे बड़े हिस्से में स्थित कटौती करना पड़ता है। अपने पैरों को संतुलित करने के लिए घुटनों के ऊपर या नीचे कुछ इंच रहने वाले कटौती देखें।
  • स्कर्ट के लिए राइट हेमलाइन चुनने वाला पहला शीर्षक स्टेप 7
    2
    यदि आपके पास मोटी पैर हैं, तो एक मिनीस्कर्ट पहनें यदि आपके पैर ऊपर से नीचे हैं, तो मिन्स्कर्ट आपको थोड़ी अधिक त्वचा दिखाकर उन्हें लंबा करने में मदद कर सकता है। इसी तरह, लंबे पैरों वाले पतला पैरों का मतलब है।
  • एक स्कर्ट के लिए राइट हेमलाइन चुनने वाला शीर्षक स्टेप 8
    3
    यदि आपके पास एक बड़ा पेट है, तो मिनीस्किर्स पहनने से बचें। पेट के क्षेत्र में अतिरिक्त वजन वाली महिलाओं को उनके शरीर को आनुपातिक रूप से देखने के लिए अधिक कटौती की आवश्यकता होती है। छोटे कटौती केवल आपके बड़े पेट पर ध्यान आकर्षित करती है
  • एक स्कर्ट के लिए राइट हेमलाइन चुनने वाला शीर्षक स्टेप 9
    4
    यदि आपके पास एथलेटिक शरीर है, तो अपने पैर दिखाएं। अगर आपको अपने टोंड पैरों पर गर्व महसूस हो रहा है, तो घुटने के नीचे एक कटौती के साथ एक स्काउट स्कर्ट या स्कर्ट पहनने की कोशिश करें यदि आप चाहते हैं कि आपके बछड़े की मांसपेशियों को पतला देखना चाहिए।
  • Video: Park Ranger Hellcat Jeep Wrangler Patrol | GTA 5 LSPDFR Episode 262

    स्कर्ट के लिए राइट हैमलाइन के लिए शीर्षक वाला इमेज स्टेप 10



    5
    यदि आपके पास पतली बछड़ों, घुटने के नीचे एक स्कर्ट पहनें इस प्रकार की स्कर्ट में बहुत सी महिलाएं अच्छी नहीं दिखती हैं क्योंकि यह बछड़ों के सबसे बड़े हिस्से की ऊंचाई पर समाप्त होता है और सामान्य तौर पर यह कटौती उन्हें मजबूत दिखती है। हालांकि, यदि आपके पास पतली बछड़ों हैं, तो आप उन्हें बिना चिंता के उपयोग कर सकते हैं।
  • स्कर्ट के लिए राइट हेमलाइन के लिए शीर्षक वाला इमेज स्टेप 11
    6
    यदि आप एक बहुत ही मजबूत महिला हैं, तो लंबे समय तक स्कर्ट पहनने की इच्छा का विरोध करें। ढीले कपड़े इस प्रकार की महिलाओं के शरीर को उजागर करते हैं और उन्हें बिना शैली के दिखने लगते हैं। एक लंबी और ढीली स्कर्ट पहनने के बजाय, घुटने की ऊंचाई पर एक स्कर्ट के लिए चुनते हैं और थोड़ा तंग।
  • एक स्कर्ट के लिए राइट हेमलाइन चुनने वाला शीर्षक स्टेप 12
    7
    यदि आप बहुत पतले हैं, तो लंबे समय तक स्कर्ट पहनने से बचें। यदि आपका फ्रेम पतला है, तो अधिकतम के एक अधिकतम कपड़े आपको बहुत ज्यादा कवर कर सकते हैं इस के बावजूद आप एक का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, एक चिकनी शैली की तलाश करें जो आपके कूल्हों और जांघों से चिपक जाती है ताकि अतिरिक्त कपड़े घट सके।
  • विधि 3
    दर्पण के सामने देखो

    एक स्कर्ट चरण 13 के लिए राइट हेमललाइन चुनें
    1
    बड़े दर्पण के सामने खड़े हो जाओ जिन जूते आप स्कर्ट के साथ पहनने की योजना चाहते हैं, उनका उपयोग करें। यदि आपने अभी तक तय नहीं किया है, तो ऊंचे एड़ी की जोड़ी का उपयोग करें जो आपको अधिक पसंद करते हैं।
  • एक स्कर्ट चरण 14 के लिए राइट हेमललाइन चुनें

    Video: Thrift Shopping In Australia (Op-Shopping!) Haul and an Announcement

    2

    Video: Asian & Western Girls Swap Styles | Try on Weekly challenges

    अपने पैरों के सामने बड़े कपड़े का एक टुकड़ा पकड़ो। यह उन्हें पूरी तरह से कवर करना चाहिए
  • एक स्कर्ट चरण 15 के लिए राइट हेमललाइन चुनें
    3
    कपड़े की ऊँचाई धीरे-धीरे और तेजी से बढ़ो, और अपने पैरों को उजागर करें। कटाई का पहला परिप्रेक्ष्य फर्श के ठीक नीचे, आपके एड़ियों के ठीक नीचे होना चाहिए। यह एक मैक्सिला की कटौती की तरह लग रहा है
  • एक स्कर्ट चरण 16 के लिए राइट हेमललाइन चुनें
    4
    कपड़े को अपने बछड़े के केंद्र में धीरे-धीरे बढ़ाएं यह घुटने के नीचे एक स्कर्ट की लंबाई जैसा दिखता है
  • एक स्कर्ट चरण 17 के लिए राइट हेमलाइन चुनते शीर्षक वाला चित्र
    5
    घुटने की ऊँचाई को धीरे-धीरे बढ़ाएं इसे पूरे क्षेत्र पर देखें, जिसमें घुटने से ऊपर की कटौती और इसके ऊपर या उसके ऊपर कुछ और है।
  • स्कैटल फॉर द राइट हैमलाइन फॉर स्कर्ट स्टेप 18
    6
    कपड़े को जांघ के बीच में धीरे-धीरे बढ़ाएं यह लम्बाई मिन्स्कर्ट की कटौती की तरह दिखती है
  • युक्तियाँ

    • कई स्कर्टों की कोशिश करो विशेष रूप से, ऐसा करना बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपको फैशन गाइडों के आधार पर उपयुक्त स्कर्ट खोजने में परेशानी होती है। यह अच्छी शुरुआत है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वे सभी समय उपयुक्त हैं। संभवतः, एक कट वाला स्कर्ट जिसे आप इसे पसंद नहीं करते हैं और किसी अन्य स्कर्ट की सिफारिश नहीं की जाती है, जैसा कि आपने सोचा था जितना बुरा नहीं लगता।
    • आपको पता होना चाहिए कि आपके सिल्हूट को कैसे उजागर करना है। सही कटौती का उपयोग बहुत ज्यादा मदद नहीं करेगा यदि आप एक शैली पहनते हैं जो आपके पैरों को अजीब दिखता है या यदि स्कर्ट के ऐसे डिज़ाइन हैं जो उन क्षेत्रों को हाइलाइट करते हैं जो आपकी पसंद नहीं करते हैं
    • सही कट का चयन करते समय ऊँचाई एक महत्वपूर्ण कारक हो सकती है सामान्य रूप से, जो महिलाओं को लम्बे दिखाना चाहते हैं वे छोटे स्कर्ट पहनना चाहिए और लंबी पैरों के साथ महिलाएं अब अधिक कटौती के साथ अधिक परिष्कृत दिखती हैं।
    • प्रत्येक कटौती दूसरों की तुलना में एक बेहतर आंकड़ा है। घुटने के उच्च कटौती लगभग किसी भी शरीर के आकार में फिट होते हैं, लेकिन मिन्स्कर्ट्स, घुटने और मैक्सी स्कर्ट के नीचे स्कर्ट में प्रतिबंध हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बड़ा दर्पण
    • एक बड़े कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com