ekterya.com

हेलोवीन कील सजावट कैसे करें

अंतिम हेलोवीन नाखून सजावट प्राप्त करने के लिए, डरावना और फैशनेबल नाखूनों के साथ 10 उंगलियां बनाएं जो कि किसी भी पोशाक का पूरक होगा और आपको हेलोवीन पार्टी की सफलता देगा या जब आप मिठाई का आदेश देंगे

चरणों

विधि 1
खोपड़ी के साथ नाखून

खोपड़ी को डिजाइन करने के लिए नीयन या ब्लैक नेल पॉलिश का उपयोग करें। यह डिजाइन आपको वह शैली देगा "शोर और बहिर्मुखी"। 80 या 21 वीं सदी की चुड़ैल की रेट्रो पोशाक के लिए एकदम सही पूरक

हेलोवीन कील कला चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
नेल पॉलिश के पांच नीयन रंग का चयन करें। यदि संभव हो तो, अधिक साहसी शैली के लिए जाएं और एक अलग रंग के प्रत्येक नेल रंग दें।
  • हेलोवीन कील कला चरण 2 के शीर्षक वाले चित्र
    2
    एक काले रंग की वार्निश तामचीनी चुनें ताकि आपकी खोपड़ी आसानी से टूट न सकें। हालांकि आप शीर्ष पर एक स्पष्ट कोट लागू करेंगे, वे बेहतर जानकारी के लिए एक मजबूत शीशा लगाना के साथ अपने मैनीक्योर को संरक्षित कर सकते हैं।
  • Video: 10 DIY MINIATURE HALLOWEEN DOLL CRAFTS - simplekidscrafts

    हेलोवीन नाखून कला चरण 3 बनाने का शीर्षक चित्र
    3
    नीयन तामचीनी के एक बेस कोट को लागू करें और पोलिश शुष्क रखें। खोपड़ी को आकर्षित करने की कोशिश करने से पहले सुनिश्चित करें कि परत पूरी तरह से सूखा है। इसके अलावा, हालांकि आप इसे एक परत के साथ कर सकते हैं, एक मजबूत मैनीक्योर के लिए दो परतों को चित्रित करने पर विचार करें।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 4 बनाओ शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने नाखून के आधार की दिशा में काले नाखून वार्निश के दो अंडा के साथ खोपड़ी की आंखें बनाएं। यह बेहतर लगेगा कि खोपड़ी आप की तरफ की बजाय बाहरी दिखती है।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 5 को बनाएं
    5
    आंखों के नीचे काले तामचीनी के साथ दिल के रूप में खोपड़ी की नाक खींचना। इसे प्राप्त करने का एक तरीका दो छोटे अंडा झुकाव पक्षों के साथ और संपर्क में समाप्त होने के साथ पेंट करना है।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    एक स्पष्ट और रैखिक प्रभाव बनाने के लिए नाखून सजावट के एक पतले ब्रश के साथ दांतों को खींचें। यदि आपके पास ब्रश नहीं है, तो टूथपिक या सूखी पेन की टिप का भी उपयोग करें।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 7 को शीर्षक वाली छवि

    Video: 20 DIY Halloween Miniature Doll Accessories - simplekidscrafts

    7

    Video: WHAT'S THE BIG SURPRISE?!? | We Are The Davises

    सुरक्षात्मक परत जोड़ने से पहले इसे लंबे समय तक सूखने दें। यदि आप सुरक्षात्मक परत को बहुत जल्द जोड़ते हैं, तो आपकी खोपड़ी एक धुंधली हो जाएगी।
  • विधि 2
    लाश की नाखून

    ज़ोंबी नाखून के साथ मरे लड़ो लाश की नाखूनों में साफ या सटीक कुछ भी नहीं है। लाश बेतरतीब हैं और सिर्फ एक चीज़, दिमाग की तलाश कर रहे हैं!

    हेलोवीन नाखून कला चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    1
    नेल पॉलिश रंगों की एक भीड़ इकट्ठा। ज़ोंबी नाखूनों पर अंतिम घृणास्पद नज़र पाने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपको सही कोट के रूप में उपयोग करने के लिए सही हल्का हरा रंग मिल जाए। अन्य तामचीनी के विकल्पों में लाल (रक्त), काले (घास और गंदगी), सफेद, पीले या बैंगनी रंग शामिल हैं
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 9 को बनाएं
    2
    अपने डिजाइन को जोड़ने से पहले एक बेस कोट को लागू करें और इसे सूखा दें। पूर्ण प्रभाव प्राप्त करने के लिए एक समान रंग जैसे हरे या पीले रंग का उपयोग करने पर विचार करें
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 10 बनाओ चित्र शीर्षक
    3
    योजना करें कि आपके ज़ोंबी नाखून कैसे देखेंगे। खोपड़ी नाखूनों के विपरीत, ज़ोंबी नाखून गंदे और गंदे हैं, इसलिए आपके नाखून सजावट इस का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। कुछ नाखूनों, डरावना आंखों और टाँके पर छपने और लाल धब्बों (रक्त) को चित्रित करने पर विचार करें।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 11 को शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी शैली को प्राप्त करने के लिए विभिन्न प्रकार के टूल का उपयोग करें उदाहरण के लिए, अपने हाथ को कवर करें, केवल एक उंगली से अवगत कराएं और लाल तामचीनी के साथ रक्त की छाती की शैली देखें। आप खून से सूजन की आंख बनाने के लिए अंक या टूथपिक बनाने के लिए एक टूल का उपयोग भी कर सकते हैं। याद रखें, इन नाखूनों को बनाने के लिए कोई नियम नहीं है, और अधिक घृणित वे, बेहतर हैं!
  • विधि 3
    रिबन और दिल के साथ खोपड़ी

    हेलोवीन के लिए ग्लैमर के साथ अपने आप को भरें और धनुष और दिल के साथ खोपड़ी बनाएं। मिठाई के बारे में पूछने वाली छोटी महिला के लिए एकदम सही विकल्प ये नाखून कृत्रिम हीरे के थोड़ा गुलाबी हैं।




    हेलोवीन नाखून कला चरण 12 को शीर्षक वाली छवि
    1
    एनामल चुनें आधार परत के लिए एक तीव्र, चमकीले गुलाबी रंग का चयन करें और फिर काले और सफेद तामचीनी के एक बर्तन का चयन करें। आप प्रत्येक खोपड़ी के शीर्ष पर एक छोटा धनुष बनाएंगे और, अतिरिक्त ग्लैमर के लिए, आप एक छोटे से कृत्रिम नाखून सजावट हीरा जोड़ देंगे।
  • हेलोवीन कील कला चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बेस कोट गुलाबी रंग और इसे सूखा दो। इस मैनीक्योर के लिए दो परतों को लागू करना अनिवार्य है ताकि चमकदार गुलाबी रंग बाहर खड़ा हो जाए।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    3
    एक खोपड़ी ले जाएगा कि नाखूनों को नामित। आप प्रत्येक नेल पर इन आराध्य खोपड़ी को पेंट कर सकते हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में उन्हें बाहर खड़े करना चाहते हैं और देखो, तो प्रत्येक हाथ में केवल दो का चयन करें बाकी नाखूनों को टिप पर एक छोटा सा दिल ले जाया जा सकता है
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 15 को शीर्षक वाले चित्र
    4
    सफेद तामचीनी के साथ कील के बीच में एक सर्कल को चित्रित करके खोपड़ी बनाओ। जबकि रंग अभी भी गीला है, सर्कल का विस्तार करें और नीचे एक छोटा आयताकार पेंट करें। आयत खोपड़ी का मुंह होगा।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 16 को शीर्षक वाली छवि
    5
    आंखें, मुंह और खोपड़ी टाई रंग जब पेंट सूख गया है। बड़ी सफेद मंडली के बीच में खोपड़ी की आंखों के लिए दो छोटे बिंदु बनाएं, जिससे आप आकर्षित हुए। आयत के मध्य में तीन सीधी रेखाओं के साथ दाँत खींचने के लिए टूथपिक या नाखून सजावट ब्रश का उपयोग करें। एक टूथपीक या नाखून सजावट ब्रश के साथ खोपड़ी के सिर के एक तरफ काले तामचीनी के साथ लूप निकालिये और नाखून गोंद के साथ लूप के बीच में एक छोटे से कृत्रिम हीरा जोड़ें।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 17 को शीर्षक वाली छवि
    6
    अन्य नाखूनों पर एक छोटा सा सफेद (या काला) दिल पेंट करें यदि आपके पास एक फर्म पल्स है, तो नाखून ब्रश के साथ दिल का रंग दें। अन्यथा, एक छोटा झुका अंडाकार बनाएं और फिर एक दूसरे अंडाकार को तरफ झुकाया जाए और यह सुनिश्चित करें कि वे संपर्क में हैं।
  • हेलोवीन कील कला चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    7
    सुरक्षात्मक परत जोड़ें जब आपकी खोपड़ी, धनुष और दिल पूरी तरह से शुष्क होते हैं। छोटे हीरे और जटिल डिजाइन को कवर करने के लिए दो सुरक्षात्मक कोट लागू करना सबसे अच्छा है।
  • विधि 4
    कोबेवे नाखून

    कॉबवेब के साथ नाखून डिजाइन करना कठिन लगता है हालांकि, इन पेचीदा सुंदरियों को बनाने के लिए नेल सजाने वाला ब्रश या टूथपिक के साथ बहुत आसान होगा।

    हेलोवीन नाखून कला चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
    1
    आधार परत और वेब का रंग चुनें एक सफेद गोबर के साथ एक काले आधार का उपयोग करते समय पारंपरिक है, एक नीयन-रंग का आधार और फैटी हुई कॉबइब रंग के साथ फैशनेबल होने पर विचार करें।
  • हेलोवीन कील कला चरण 20 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    2
    आधार कोट को पेंट करें और इसे सूखा दें। आप इन नाखूनों के लिए केवल एक ही परत आवेदन कर सकते हैं, क्योंकि स्टार कोबवेब होगा
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    वेब बनाएं अपने नाखूनों के किनारे से खीरे खींचने के लिए, प्रत्येक पक्ष से तरंगों के साथ दो हलकों को आकर्षित करें। सर्कलों की तरंगें बनाएँ जैसे कि आप लहरों, चोटियों और घाटियों के साथ समुद्र के पैटर्न को चित्रित कर रहे थे। जबकि सर्कल तरंगें अभी भी गीली हैं, अपने नाखून सजाने वाले ब्रश या टूथपिक का उपयोग करें और थोड़ा सा सफेद तामचीनी का किनारा, मध्य और सर्कल के अंत में फैलाएं।
  • हेलोवीन नाखून कला चरण 22 को शीर्षक वाली छवि
    4
    सुरक्षात्मक परत को लागू करने से पहले वेब को पूरी तरह से सूखने दें।
  • युक्तियाँ

    • इन नेल सजावट विचारों को मिलाएं और मेल करें। एक नाखूनों पर एक धनुष और दिल के साथ एक खोपड़ी को पेंट करें और अगला डिजाइन एक वेब।
    • अपनी मैनीक्योर को आखिरी बार बनाने के लिए, हर नेल को हर दिन स्पष्ट सुरक्षात्मक शीशे का आवरण के साथ कवर करें।
    • जब आपकी खोपड़ी के नाखल का निर्माण होता है, तो प्रभाव को प्राप्त करने के लिए नीयन के बजाय एक सफ़ेद आधार का चयन करने पर विचार करें "पुराना" काले रंग के साथ सफेद
    • यदि आप कोई गलती करते हैं या डिजाइन ड्राइंग में परेशानी रखते हैं, तो नेल पॉलिश हटानेवाला के साथ अपने नाखून को साफ करें और शुरू करें।
    • वांछित प्रभाव को प्राप्त करने के लिए विभिन्न नाखून सजाने के उपकरण के साथ प्रयोग करें। अधिक सटीकता प्राप्त करने के लिए, सजाने ब्रश या सजावटी पेन के साथ प्रयोग कील की कोशिश करें
    • तामचीनी को लागू करने से पहले, पारदर्शी आधार पर लागू करें ताकि आपके नाखून रंग को पकड़ सकें, लेकिन इसे बाद में एक कवर के रूप में भी लागू कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • हमेशा अपने नाखूनों को एक चिकनी और कठिन सतह पर, बच्चों और पालतू जानवरों से दूर रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com