ekterya.com

एक कील मार्कर का उपयोग कैसे करें

आप केवल 5 या 10 डॉलर प्रत्येक में नाखून चिह्नक पा सकते हैं। अगर आपके पास पहले से ही एक है, तो आप देखेंगे कि यह बहुत ही मनोरंजक है और इसका इस्तेमाल करने से आप इसे इस्तेमाल करने में मुश्किल नहीं हो सकते। नाखून मार्करों के साथ अब आपको एनामेल्स का उपयोग करने के लिए समय बर्बाद करना पड़ता है, ठीक-ठाक ब्रश या टूथपिक्स आम तौर पर परिणाम अधिक कुशल होते हैं और प्रक्रिया सरल होती है।

चरणों

एक नेल आर्ट पेन चरण 1 का उपयोग करें चित्र
1
ढक्कन के साथ कील मार्कर को हिलाएं। आपको मार्कर के अंदर एक साथ चलते हुए कारतूस सुनने में सक्षम होना चाहिए। आपको केवल मार्कर को कुछ बार हिला देना है
  • एक नेल आर्ट पेन चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कवर ले लो एक कठिन सतह के नीचे मार्कर की नोक नीचे दबाएं। जब तक कि थोड़ी स्याही टिप के आधार पर बाहर नहीं आती है तब तक ऐसा करते रहें और आप समस्या के बिना आपके नाखून पर एक निरंतर रेखा खींच सकते हैं। कुछ पंक्तियों और बिंदुओं को चित्रित करने का प्रयास करें जब तक आप मार्कर का उपयोग करने में सहज महसूस नहीं करते तब तक आप डिजाइन बनाने का अभ्यास भी कर सकते हैं।
  • एक नेल आर्ट पेन चरण 3 का प्रयोग करें चित्र
    3
    एक नेल पॉलिश हटानेवाला का उपयोग करें एक क्यू-टिप (कपास झाड़ू) या मुड़ा हुआ टॉयलेट पेपर का प्रयोग करें जो आपने किए गए टेस्ट डिज़ाइनों को निकालने के लिए या अतीत मैनीक्योर से किसी भी शीशे का आवरण के अवशेषों को हटाने के लिए करें।
  • एक नेल आर्ट पेन चरण 4 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    नाखूनों के लिए एक आधार लागू करें पहले आपको नाखून मार्कर या तामचीनी का उपयोग करने से पहले अपने नाखून पर स्पष्ट तामचीनी की एक परत लगाने की ज़रूरत है अगर आप एक का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं। आधार सूखा पूरी तरह से चलो
  • एक नेल आर्ट पेन चरण 5 का प्रयोग करें चित्र



    5
    तय करें कि क्या आप अपने नाखूनों पर पृष्ठभूमि का रंग चाहते हैं या नहीं। आप एक ठोस पृष्ठभूमि रंग बनाने के द्वारा नेल पॉलिश रंग आप चाहते हैं का उपयोग कर सकते हैं और इसलिए डिजाइन आप मार्कर नाखून के साथ क्या उजागर, या आप केवल आधार पॉलिश के साथ अपने नाखूनों दे सकते हैं। आप अपने नाखूनों को पेंट करने के लिए चुनते हैं, एक रंग है कि पॉलिश या मार्कर का रंग इस किस प्रकार अलग है कि मेल खाता है का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक सफेद मार्कर नाखून उपयोग कर रहे हैं, इस तरह के, बैंगनी, काले, बैंगनी या गहरे नीले रंग के रूप में अंधेरे पृष्ठभूमि रंग का उपयोग करें। कील की नोक छल्ली से एक रेखा खींचने, जा रहा बाएं से दाएं जब तक आप पूरे नाखून पेंट किया है शुरू होता है। अगर तुमने किया था एक क्यू-टिप या कपास पट्टी और एसीटोन या नेल पॉलिश पदच्युत कलम का उपयोग करें, नाखून तामचीनी बंद किसी भी अवशेषों को साफ करने के। सुनिश्चित करें कि नेल मार्कर का उपयोग करने से पहले पॉलिश अच्छी तरह से सूख जाती है यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर कोई मार्कर दाग या तामचीनी में छेद और दरारों बनाने के लिए और आप नाखून फिर से रंगना और शुष्क जब तक देर तक इंतज़ार करना होगा सकता है।
  • Video: How to Sneak Candy in Class! School Pranks and 15 DIY Edible School Supplies!

    एक नेल आर्ट पेन चरण 6 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    6

    Video: एक लौंग दुश्मन को कर देगा बर्बाद - खून के आँसू रोने लगेगा ||

    डिजाइनिंग प्रारंभ करें आप नाखून चिह्नक का उपयोग छोटे डॉट्स बनाने के लिए कर सकते हैं और उन्हें दिल, फूल या अक्षरों में खींच सकते हैं या रेखा या अन्य डिजाइन आकर्षित कर सकते हैं। रचनात्मक बने रहें, लेकिन कुछ समय पहले जब आप कील मार्कर का उपयोग करते हैं तो कुछ जटिल करने की कोशिश न करें। छोटे और सरल पैटर्न बहुत अच्छी तरह से जाना होगा
  • एक नेल आर्ट पेन चरण 7 का प्रयोग करें चित्र
    7
    अपने नाखूनों पर डिजाइनों को अच्छी तरह सूखने दें और स्पष्ट मुहर कोट को लागू करें। किसी भी प्रकार की मैनीक्योर पर एक स्पष्ट कोट जोड़ना, रंग और डिजाइन को सील कर देगा और उसे बचाएगा, जबकि उसे चमकदार खत्म करना होगा।
  • एक नेल आर्ट पेन पहचान का शीर्षक चित्र

    Video: लिंग को घौडे जेसा लंबा, मोटा करने का जबरदस्त लैप !

    8
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • अधिक जटिल डिजाइन बनाने के लिए आप कई नाखून चिह्नक का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप पुष्प डिजाइन कर रहे हैं, तो आप पंखुड़ियों और सफेद रंग के लिए चांदी का उपयोग केंद्र के लिए कर सकते हैं। यह सुंदर लग जाएगा।
    • निराश मत हो, अगर आपको इसे पहले कुछ बार ठीक से नहीं मिला। कील मार्करों की स्याही को आसानी से नेल पॉलिश हटानेवाला और एक क्यू-टिप के साथ आसानी से हटा दिया जाता है, जो कि नीचे की आधार पॉलिश को हटाए बिना। धैर्य रखें और डिज़ाइन को कई बार आवश्यक रूप से मिटा दें जब तक कि आप उसे सही न मिलें।
    • कभी-कभी पारदर्शी या रंग की नेल पॉलिश नाखून के निशान की नोक सूखी होती है। जब तक स्याही बाहर नहीं आती है, तब तक इसे की कड़ी सतह पर टिप दबाएं। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी अधिक स्याही को हिलाएं और निकालें जो मार्कर को आपके नाखूनों में लागू करने से पहले छोड़ सकते हैं। (ढक्कन को दबाएं और मार्कर को बंद करें ताकि गंदा न हो।)

    चेतावनी

    • हमेशा अच्छी तरह से हवादार क्षेत्र में तामचीनी का उपयोग करें और पॉलिश रिमूवर नेलें। यदि आप कर सकते हैं, तो दिन के दौरान इसे बाहर करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com