ekterya.com

कैसे अपने मेकअप पिछले बनाने के लिए

यह देखने के लिए निराशाजनक है कि सुबह में इतनी निर्दोष मेकअप दोपहर के भोजन में चलाया जाता है। बेस फ़ेड्स, आईलिनर अप्रकाशित हो जाता है, लेश गिर जाता है और लिपस्टिक का रंग गायब हो जाता है - बहुत जल्द। अपना चेहरा बरकरार रखना एक असंभव लड़ाई है

ठीक है, और नहीं! यह आसान गाइड आपके मेकअप को मजबूती से तय करने के लिए सर्वोत्तम युक्तियां उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है आप सब कुछ है जो उस निर्दोष चेहरे को सुबह से शाम तक रखना होगा!

चरणों

आपका मेकअप अंतिम चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
आपकी त्वचा पूरी तरह साफ करें सुबह ठंडे पानी का एक टुकड़ा नौकरी नहीं करेगा। एक उपयुक्त cleanser है कि आपके pores शुद्ध होगा चुनें। यदि आपकी त्वचा ग्रीस से ग्रस्त होती है, तो सीबम को नियंत्रित करने वाले उत्पाद में निवेश करें जो वसा को कम करने के लिए गुणवत्ता है। हमेशा याद रखें कि श्रृंगार नहीं रहेंगे या यहां तक ​​कि, गंदे कैनवास पर रखे तो पूरी क्षमता तक नहीं पहुंचेंगे।
  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 2 नामक छवि

    Video: घर पर एक आरसी कार कैसे आसान बनाने के लिए - रिमोट कंट्रोल कार

    Video: शरीर पर काले तिल बताते है आपके गुप्त राज़ , Mole on body says something

    2
    छूटना, छूटना, छूटना एक मानक क्लीनर उसी तरह से मृत त्वचा को नहीं हटाएगा जो एक सौम्य उच्छेदन करता है।
  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो उपयुक्त मॉइस्चराइज़र लागू करें जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। जांच और, यदि संभव हो तो, एक प्राकृतिक लोशन खरीदने के लिए कमजोर और कई रसायनों के साथ अपनी त्वचा थकावट से बचने के लिए।
  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 4 नामक छवि

    Video: लिपस्टिक के Color से जाने लड़कियों का स्वभाव Girls nature according Lipstick color

    4
    प्रीबेस का उपयोग करें प्री-बेस मेकअप कलाकार का गुप्त हथियार है एक गुणवत्ता प्राइमर त्वचा की सतह को नरम करता है, चमक को जोड़ता है और पूरे दिन जगह में आधार रखता है। हालांकि, प्री-बेस बहुत ही छोटा है, इसलिए जब तक आप असाधारण सूखा या सहिष्णु त्वचा न हो, तब तक दूसरे चरण को त्याग दें यदि आप इसे लागू करने की योजना बना रहे हैं।
  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जब आप बेस को लागू करते हैं, तो याद रखें कि थोड़ा लागू करना सबसे अच्छा है। आपकी त्वचा के लिए न केवल छाया में बल्कि त्वचा के प्रकार के सर्वोत्तम संयोजन का चयन करें एक आदर्श संयोजन यह सुनिश्चित करेगा कि आपका बेस प्रभावी है जांच करें कि आपकी त्वचा उत्पाद को कैसे अवशोषित करती है। क्या आपकी त्वचा को क्रीमयुक्त आधार या बेहतर बनाने की ज़रूरत है, क्या यह पर्याप्त होगा? हमेशा आधार और सुधारक का उपयोग करें जहां वे सख्ती से आवश्यक होते हैं और आवश्यक से ज्यादा कभी नहीं। यह चलने से श्रृंगार को रोकेगा और थका हुआ होने से आपके चेहरे को रोक देगा।
  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 6 शीर्षक वाला छवि
    6
    यदि आप वास्तव में पेंसिल को फिर से लागू करने के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं, तो एक तरल eyeliner के लिए विकल्प चुनें। यदि आप इसे अच्छी तरह से उपयोग करते हैं, तो एक तरल eyeliner अपनी आँखों को एक सूक्ष्म (या इतनी सूक्ष्म) नाटक नहीं जोड़ सकता अधिकतम फिक्सिंग पावर के लिए, एक पनरोक तरल eyeliner चुनें। यदि आप अपनी पेंसिल रखनी चाहिए, तो मोम में से एक चुनें और यह पनरोक है। यह लंबे समय तक चलेगा, लेकिन यह एक तरल eyeliner के समान भंगुर तीव्रता नहीं होगी।



  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक ठीक है लेकिन गहन सूत्र चुनें और नीचे एक गुणवत्ता बरौनी पूर्व आधार लागू करने के लिए डरो मत। हमेशा दूसरे को लागू करने से पहले एक कोट के सूखने के लिए प्रतीक्षा करें और अनावश्यक उत्पादों के साथ अपने लेश को लोड न करें। यदि आप रोज़ एक पनरोक सूत्र का उपयोग करना चुनते हैं, तो उस में से एक का चयन करें जिसमें मॉइस्चराइज़र शामिल है, क्योंकि ये मस्करास आमतौर पर बेहद सूखी होते हैं। हर अंतिम मस्कारा के टुकड़े को दूर करना सुनिश्चित करें और बिस्तर पर जाने से पहले लोशन लागू करें
  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    आंख छाया गुणवत्ता होना चाहिए। एक मोटा कम छाया जल्द ही फीका और बिगड़ जाएगी। गहन रंग बनाए रखने के लिए छाया के नीचे आधार या प्रीबेस हमेशा आवेदन करें जब भी संभव हो, आँख छाया को ताज़ा करने के लिए बेहतर होता है, क्योंकि पलकें शरीर के सबसे फैटी भागों में से एक हैं।
  • मेक मेकअप मेकअप अंतिम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    गाल टिंट के साथ प्रयोग करें यदि आप लाल का उपयोग करते हैं, लेकिन उत्पाद को सही तरीके से रखें डाई को मिश्रण करने के लिए आपको तुरंत काम करना चाहिए, क्योंकि एक बार आवेदन करने पर, आप केवल अपना चेहरा धोकर इसे हटा सकते हैं।
  • आपका मेकअप अंतिम चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    यदि आप रंग बनाए रखना चाहते हैं, तो अपने होंठों को रेखा दें एक मलाईदार, गुणवत्ता वाले पेंसिल चुनें और पूरी तरह से अपने होंठ पेंट करें अपने चुने होंठ रंग को लागू करें, अतिरिक्त को हटा दें, और फिर इसे फिर से लागू करें यदि आपके पास आवश्यक समय नहीं है, तो एक होंठ टिंट चुनें। गाल टिंट की तरह, आप उस पर भरोसा रख सकते हैं और इसे पूरे दिन पहन सकते हैं।
  • मेक मेक मेकअप अंतिम चरण 11 नामक छवि
    11
    ठीक फार्मूला चुनें, हवा में स्प्रे करें और फिर स्प्रे के माध्यम से अपना चेहरे को पारित करें, जिससे धुंध को व्यवस्थित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी सामग्री से एलर्जी नहीं कर रहे हैं इस उत्पाद से बचने के लिए बेहतर है जो संवेदनशील त्वचा वाले हैं या उनके छिद्र आसानी से ढकाए जाते हैं। हमेशा याद रखें: अपनी आँखें बंद करें!
  • अपनी मेकअप अंतिम पहचान बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    12
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • सरल सुंदर है अनावश्यक उत्पादों को त्याग दें और उन लोगों के साथ अकेले रहें जो वास्तव में आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाते हैं। मेकअप एक मुखौटा नहीं होना चाहिए, लेकिन एक enhancer कम श्रृंगार, कम उत्पादों के बारे में चिंता करना
    • पारस्परिक पाउडर, जब श्रृंगार के साथ चेहरे पर लागू होता है, तो भारी स्थिरता शक्ति प्रदान कर सकता है। उस ने कहा, आवेदन और गुणवत्ता आवश्यक हैं। कारखाने से केवल बेहतरीन उत्पाद प्राप्त करें और उन्हें बहुत नरम हाथ से लागू करें। पारभासी पाउडर वास्तव में पारभासी और अदृश्य होना चाहिए।
    • ध्यान रखें कि कुछ शैलियों को समय-समय पर फिर से किया जाना चाहिए। क्रीमयुक्त और "गीली" आँखें आंख के झपकी में गायब हो जाती हैं। होंठ चमक पिछले नहीं होगा और एक आकर्षक मुंह हमेशा रखरखाव की आवश्यकता होती है। एक बार फिर, सरलतम और साफ दिखने हमेशा सुंदर होगा
    • मैट फ़िनिश मेकअप अन्य प्रकारों से अधिक समय तक रहता है। लेकिन सावधान रहें, इस श्रृंगार को हमेशा बहुत से मिश्रण की आवश्यकता होती है और इसे हल्के ढंग से लागू करने से इसे प्रदर्शित होने से बचने की आवश्यकता होती है।
    • यद्यपि हम सभी स्थिर श्रृंगार चाहते हैं, आपका चेहरा ताज़ा करना हमेशा आपको बेहतर दिखने देगा। कुछ मूलभूत उत्पादों को चुनें (यदि आप कर सकते हैं, उन्हें चार आवश्यक तत्वों में कम कर दें) और दिन के दौरान उन्हें रोएं। अपनी त्वचा को स्वाभाविक रूप से स्वस्थ रखने के लिए सावधान रहें और हो सकता है, शायद आप अपने मेकअप को हमेशा के लिए एक अलविदा चुंबन दे सकें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com