ekterya.com

सीधा बालों की पर्याप्त गहरी कंडीशनिंग कैसे करें

क्या आप अपने सीधे बालों की गहराई से गहराई से उचित कदम सीखना चाहते हैं और इसे लंबे, मजबूत और स्वस्थ बनाते हैं? यह लेख आपको यह सिखाना होगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

1
अपने सीधे बालों को गहरी स्थिति में लाने के लिए सही उत्पाद चुनें गहरी कंडीशनिंग प्रक्रिया में सबसे महत्वपूर्ण कदम आपके बालों के प्रकार के लिए सही उत्पाद चुनना है।
  • सुनिश्चित करें कि आप लेबल को पढ़ते हैं। यदि उत्पाद एक कंडीशनर है जो इसे बिना घुसना किए बाल को कवर करता है, तो इसे 2 से 5 मिनट के लिए कार्य करें और कुल्ला करें।
ठीक से दीप स्थिति रिलेस्क्स्ड हेयर चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि उत्पाद एक गहन उपचार है, तो उसे 15 से 20 मिनट के लिए कार्य करना चाहिए। विशेष रूप से रंग की महिलाओं के लिए उत्पादों को अतिरिक्त जलयोजन होना चाहिए। प्राकृतिक उत्पाद बालों में घुसना करते हैं, जो इसे लंबे समय तक स्वस्थ बनाते हैं। प्राकृतिक अवयव हमेशा बेहतर होते हैं।
    उचित दीप स्थिति रिसेप्टेड हेयर चरण 1 बुलेटलेट शीर्षक वाली छवि
  • छवि का शीर्षक ठीक से दीप स्थिति रिलेस्क्स्ड हेयर चरण 2
    2
    सूखी या गीले बालों के साथ सीधा गर्मी (हेलमेट ड्रायर या थर्मल टोपी के साथ) का उपयोग करें, प्लास्टिक की टोपी पर डालिये और ड्रायर के नीचे बैठकर जब तक कि आपके बाल हाइड्रेटेड न हों।



  • छवि का शीर्षक सही ढंग से दीप स्थिति आराम से बाल चरण 3
    3

    Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    अप्रत्यक्ष गर्मी का उपयोग करें शुष्क बालों के लिए एक गहरी कंडीशनर प्राप्त करें अतिरंजना कार्य के साथ दीप कंडीशनर बाल पर आश्चर्य करते हैं। एक प्लास्टिक की टोपी और एक बाल तौलिया (या इसे जगह रखने के लिए एक दुपट्टा) डालें और झूठ बोलें। अगले दिन अपने बाल धो लें जब आप सोते हैं, खोपड़ी की गर्मी और आपके शरीर में प्लास्टिक की टोपी के तहत प्राकृतिक गर्मी उत्पन्न होती है यह समय बचाने के लिए और एक शोर ड्रायर के तहत अपने बहुमूल्य खाली समय का खर्च नहीं करने का एक अच्छा तरीका है
  • छवि का शीर्षक सही ढंग से दीप स्थिति आराम से बाल चरण 4
    4

    Video: Strategies For Managing Stress In The Workplace - Stress Management In Workplace(Strategies)

    निर्धारित करें कि गहरी कंडीशनिंग कब तक खत्म हो जाएगा। इसे 15 से 20 मिनट के लिए करें
  • युक्तियाँ

    • अगर सभी बाल अद्वितीय हैं, तो मानक निर्देशों को उतना ही बढ़ावा क्यों दिया जाता है "आदर्श" सभी के लिए? सिर्फ इसलिए कि यह आम है (या निर्देश आपको बताता है) कि आप 15 से 30 मिनट के लिए गहरी कंडीशनिंग करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके बाल की जरूरत है। आपको इसे तब तक अवश्य करना चाहिए जब तक कि यह संकेत न दिखाए कि उसने पर्याप्त नमी ली है भूख के मामले में अपने बाल की जलयोजन की जरूरतों पर विचार करें कभी-कभी हमारे पास अन्य समय की तुलना में अधिक भूख है, इस पर निर्भर करते हुए कि हमने प्रयोग किया है, फाइबर से भरे हुए खाद्य पदार्थों का सेवन किया या एक या दो भोजन छोड़े गए सच्चाई यह है कि हमारी भूख और खाने की ज़रूरत वाले भोजन की मात्रा अलग-अलग होती है वही बाल की ज़रूरतों के नमी की मात्रा पर लागू होता है
    • आप कैसे जानते हैं कि आप पर्याप्त कंडीशनिंग प्राप्त करते हैं? क्या आपके बाल एक गहरी कंडीशनिंग सत्र के बाद मक्खन की तरह लगते हैं? क्या आपके बालों को सत्र के बाद हाइड्रेटेड किया जाता है कि आपको इसे कुछ दिनों तक हाइड्रेट करने की आवश्यकता नहीं है? यदि हां, तो बधाई हो, आपने इसे किया! - आपने अपने बालों के प्रकार के लिए सही उत्पाद खोजे हैं और एक गहरी कंडीशनिंग करने के लिए सही तकनीक (समय, पर्यावरण) का इस्तेमाल किया है। यदि नहीं, तो पढ़ना जारी रखें। चिंता न करें - यदि कंडीशनिंग के बाद आपके बाल रेशमी नहीं लगते हैं, तो इसे पढ़ने और सेकंड के एक मामले में आपके बालों में सुधार करना शुरू हो जाएगा।
    • इस हफ्ते आपके खूबसूरत बालों का क्या नुकसान हुआ है? क्या आपने इस हफ्ते ड्रायर का उपयोग किया? क्या आपके बाल इतने चंचल थे कि आपको इसे जितना चाहना देना चाहिए था? क्या आपके बाल बहुत भंगुर दिखते हैं? गहरी कंडीशनिंग के समय इनमें से प्रत्येक स्थिति को अलग तरह से व्यवहार किया जाना चाहिए।
    • कल्पना कीजिए कि आपके बाल थोड़ा प्रयुक्त, सूखा और फटा हुआ कैनवास है। आप कैनवास के ऊपरी हिस्से में रंग की मात्रा (आपके मामले के उत्पादों में) डाल सकते हैं, लेकिन आधार तय किए बिना आप रंग के नीचे भी दरारें और छेद देखेंगे। इसका मतलब यह है कि आप अपने बाल को बिना किसी कंडीशनिंग के जिस तरह से चाहते हैं, उसे स्वस्थ रखने के लिए नियमित रूप से नियमित रूप से देखने की उम्मीद नहीं करते हैं। यदि आप कंडीशनिंग के बिना अपने बाल कंधे से कंधा मिलाकर इसे गहन या तीव्रता से (बाद में इस पर चर्चा की जाएगी), यह फ्रिज, क्षतिग्रस्त, अस्वास्थ्यकर, बहुत शुष्क और भंगुर के साथ बाल की एक विशाल गेंद की तरह दिखाई देगा।
    • गहरी कंडीशनिंग इतनी महत्वपूर्ण क्यों है? क्या आपको पता है कि लंबे समय तक, स्वस्थ बालों को प्राप्त करने में सबसे महत्वपूर्ण कारक गैर-रिनिंग उत्पादों, गर्मी संरक्षक या सेरामों के साथ बहुत कम है? दीप कंडीशनिंग आपके सभी बालों के प्रश्नों का आम विभाजक है।
    • गहरी कंडीशनिंग प्रक्रिया में नारियल के तेल को जोड़ने से आपके बालों के लिए आश्चर्य होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com