ekterya.com

एक जल रंग का टैटू कैसे प्राप्त करें

जल रंग का टैटू फैशनेबल टैटू की शैली है जो जीवंत शरीर कला प्रदान करते हैं। टैटू के इस प्रकार के सामान्य टैटू के समान तरीके से किया जाता है, इसलिए प्रक्रिया बहुत समान है। इससे पहले कि आप एक हो जाएं, आपको टैटू के डिजाइन या अवधारणा का चयन करना होगा और स्थानीय टैटू कलाकार की तलाश करना चाहिए।

चरणों

भाग 1
अपने बारे में प्रक्रिया को सूचित करें

एक वॉटरकलर टैटू चरण 1 प्राप्त करें
1
ध्यान रखें कि इस प्रकार का टैटू एक सामान्य टैटू के समान है एक जल रंग का टैटू प्राप्त करना एक आम टैटू प्राप्त करने से अलग नहीं है। दोनों में एक ही प्रक्रिया का उपयोग किया जाता है, हालांकि केवल अंतर डिजाइन है टैटू कलाकार पानी के रंग की पेंटिंग की शैली की प्रतिलिपि बनाते हैं, लेकिन स्याही का उपयोग करता है जैसे वह एक सामान्य टैटू के साथ होता।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 2 प्राप्त करें
    2
    टैटू कलाकार से पूछें अगर टैटू को ब्लैक स्याही जोड़ना संभव है। हालांकि, टैटू कलाकारों के बीच जल रंग के टैटू में काले रंग का प्रयोग करने के बारे में कुछ असहमति है, उनमें से कुछ सोचते हैं कि रंग काला का उपयोग करके टैटू का बेहतर प्रदर्शन होता है इसके अलावा, इस तरह, आप संभवतः अप्रिय तरीके से लुप्त हो रहे हैं।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 3 प्राप्त करें
    3
    परिष्करण के बारे में सोचो साल के रूप में जाने के लिए अधिकांश टैटू को परिष्करण की आवश्यकता होती है। इसलिए, याद रखें कि टैटू प्राप्त करना एक प्रक्रिया है और एक बार नियुक्ति नहीं है विशेष रूप से, पानी के रंग की तरह टैटू सामान्य टैटू से थोड़ा अधिक फीका हो सकता है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।
  • भाग 2
    एक टैटू चुनें

    एक वॉटरकलर टैटू चरण 4 प्राप्त करें
    1
    कुछ शोध करो अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, तो इंटरनेट पर जल रंग के टैटू तलाशने में थोड़ी देर का निवेश करें। टैटू की छवियों को बचाने के लिए जो आपको पसंद है, क्योंकि वे आपको यह विचार देंगे कि आप एक टैटू कैसे प्राप्त करना चाहते हैं।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 5 प्राप्त करें
    2

    Video: CURSO DE TATUAJE HIGIENE AL TATUAR TATTOO / Tattoo Fort

    उन चीजों के बारे में सोचो जो आपके लिए एक अर्थ हैं सामान्य तौर पर, लोगों को चीजों पर टैटू मिलता है या वे बहुत सराहना करते हैं। यदि टैटू का आपके लिए एक महत्वपूर्ण अर्थ है, तो आपको ऐसा करने से अफसोस होने की संभावना कम होगी। उन चीजों के बारे में सोचें जो आपके लिए ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं और उन्हें पानी के प्रकार के टैटू में कैसे शामिल करें।
  • यह आवश्यक नहीं है कि टैटू का शाब्दिक अर्थ है। इसका मतलब है कि आप अपने बच्चों को टैटू में शामिल करना चाह सकते हैं। हालांकि, आपके हाथों पर अपने चेहरे को टैट करने के लिए यह आवश्यक नहीं है आप उन्हें प्रतिनिधित्व करने के लिए एक प्रतीक का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अक्सर अपने बेटे को "डुरज़निटो" कहते हैं, तो शायद आप एक टैटू प्राप्त कर सकते हैं जो आड़ू को शामिल करता है
  • हालांकि, टैटू के लिए कोई अर्थ नहीं होना आवश्यक है। यह कुछ अच्छा है जिसे आप पसंद कर सकते हैं
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 6 प्राप्त करें
    3
    टैटू के आकार और स्थान पर विचार करें आम तौर पर, अगर आपको एक जल रंग का टैटू मिलता है, तो टैटू कलाकार को कलर ब्लर के विस्तार के कारण थोड़े स्थान की आवश्यकता होगी। दूसरे शब्दों में, आपको अपने शरीर का एक क्षेत्र चुनना होगा जिसमें काम करने के लिए कमरा है और आकार के साथ लचीला होना चाहिए।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 7 प्राप्त करें



    4
    टैटू कलाकार के साथ काम करें आम तौर पर, टैटू कलाकार आपके लिए डिज़ाइन कर देगा यदि आप उसे आप क्या चाहते हैं, इसका एक विचार दें। इसलिए, आपको किसी के साथ काम करना चाहिए जिसका काम आप प्रशंसा करते हैं ताकि आप सुनिश्चित हों कि आपको एक कला टुकड़ा मिलेगा जिसे आप सहमत हैं।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 8 प्राप्त करें
    5
    अपने स्केच का उपयोग करें यदि आप एक कलाकार हैं, तो आप टैटू कलाकार के लिए टैटू के आधार के रूप में अपना खुद का स्केच या पेंटिंग भी ला सकते हैं। अन्यथा, आप किसी दोस्त को टैटू लेने से पहले अपने लिए इसे पेंट करने के लिए कह सकते हैं।
  • भाग 3
    टैटू बनाओ

    Video: टैटू को रिमूव करने का सही तरीका जाने डॉ.से - डॉ. राजदीप मैसूर

    एक वॉटरकलर टैटू चरण 9 प्राप्त करें
    1
    एक टैटू कलाकार चुनें जब आप एक जल रंग का टैटू प्राप्त करते हैं, तो आपको उस व्यक्ति को चुनना चाहिए जो टैटू की उस शैली में अनुभव कर रहे हैं। टैटू कलाकार जो आपके क्षेत्र में हैं खोजें टैटू वाले लोगों की सिफारिशों के लिए पूछें एक बार जब आप कुछ के लिए उपलब्ध टैटू कलाकारों की सूची कम कर लेते हैं, तो उनमें से एक चुनने से पहले अपने काम के नमूनों से पूछें।
    • आप इंटरनेट पर अधिकांश टैटू कलाकारों का काम भी पा सकते हैं।
    • टिप्पणियों को ऑनलाइन पढ़ें ताकि आप एक निर्णय कर सकें।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 10 प्राप्त करें
    2
    सुरक्षा मानकों का सत्यापन करें एक टैटू स्टूडियो चुनने पर, एक को चुनें जो स्वच्छता मानकों को पूरा करता है। यदि टैटू स्टूडियो इन मानकों को पूरा नहीं करता है, तो टैटू के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सुई शरीर में संक्रमण प्रसारित कर सकते हैं।
  • टैटू लेने से पहले आपको स्टूडियो में व्यक्तिगत रूप से जाना चाहिए, ताकि आप इसकी समीक्षा कर सकें और इस पर काम करने वाले लोगों से बात कर सकें। यह साफ दिखना चाहिए और टैटू के लिए अलग-अलग इलाकों और भेदी।
  • सुनिश्चित करें कि अध्ययन उपकरणों को निर्जन करने के लिए एक आटोक्लेव का उपयोग करता है। अन्यथा, कहीं और जाएं। हालांकि, ध्यान रखें कि उन्हें प्रत्येक ग्राहक के लिए नई सुई का उपयोग करना होगा।
  • इसके अतिरिक्त, अपने ग्राहकों के साथ काम करते समय टैटू कलाकारों को दस्ताने पहनना चाहिए।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 11 प्राप्त करें
    3
    पैसे ले लीजिए आम तौर पर, टैटू महंगे होते हैं। हालांकि, यदि आप एक योग्य टैटू कलाकार द्वारा एक डिजाइन करने जा रहे हैं, तो शायद यह अधिक महंगा है। टैटू कलाकार से एक उद्धरण प्राप्त करें ताकि आपको यह पता चले कि आपके पास हाथ कितने पैसे हैं। यदि यह एक बड़ा टैटू है, तो आपको शायद सौ डॉलर या उससे अधिक का भुगतान करना होगा।
  • सामान्य तौर पर, कलाकार कलाकारों को घंटे के द्वारा चार्ज करते हैं, जिसका अर्थ है कि टैटू के लिए और अधिक काम करने की आवश्यकता है, उतनी ही अधिक लागत आएगी।
  • इसके अलावा, कुछ स्थानों में टैटू कलाकार को 20% टिप देने के लिए प्रथा है, अधिमानतः नकदी में।
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 12 प्राप्त करें
    4
    सुनिश्चित करें कि टैटू का स्थान आप चाहते हैं। ऐसा करने से पहले टैटू कलाकार आपके शरीर पर टैटू को स्केच या स्थानांतरित करेंगे। सुनिश्चित करें कि आपके पास सटीक आकार है जो आप चाहते हैं और यह आपके इच्छित क्षेत्र में स्थित है। अगर आप कुछ करना चाहते हैं तो टैटू के बारे में बदलाव करने का यही समय है
  • एक वॉटरकलर टैटू चरण 13 प्राप्त करें
    5
    टैटू का ख्याल रखना किसी टैटू की तरह जल रंग का टैटू, देखभाल की आवश्यकता होती है इसे इलाज करना पसंद है क्योंकि यह एक घाव था क्योंकि यह मूलतः है। आप टैटू प्राप्त करने के बाद एक घंटे के भीतर पट्टी को हटा सकते हैं। एक जीवाणुरोधी साबुन का प्रयोग करें, जब वह ठीक हो जाता है और इसे हल्के पैटों (इसे रगड़ना नहीं) के साथ धोने के बाद सूखना सुनिश्चित करें। इसके अलावा, आपको एक मलम को लागू करना चाहिए, जिसे आप टैटू स्टूडियो में खरीद सकते हैं। अध्ययन की सभी निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें।
  • तब तक रुको जब तक टैटू तैरने के लिए ठीक हो जाता है और जब ऐसा होता है तो एक न्यूरूरिज़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com