ekterya.com

केट मिडलटन जैसे कैसे बनें

क्या आप केट मिडलटन की तरह दिखना चाहेंगे? कौन नहीं है! इसके बाद, हम आपको केट मिडलटन जैसे दिखने के लिए कदम से कदम उठाते हैं

चरणों

कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक छवि 1
1
एक राजकुमारी के रूप में एक प्राकृतिक रूप को प्राप्त करने की अपेक्षा करें। केट मिडलटन में आंखों के चारों ओर एक अच्छी परिभाषा के साथ एक सुंदर नरम त्वचा है। इसका एक बहुत ही स्वाभाविक रूप है और उसी समय चमकदार है
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक चित्र 2
    2
    आपकी त्वचा चमक देकर शुरू करें एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें और उसके बाद चेहरे को एक अच्छी उपस्थिति देने के लिए थोड़ी ऊंची उड़ान बनाएं। शीर्ष पर थोड़ा आधार वाला त्वचा तैयार करें। क्रीम और चिकनी उपस्थिति देने के लिए नरम टोन रखें।
  • कैट मिडलटन की तरह अपने मेकअप की तरह शीर्षक छवि 3 कदम
    3
    मैक क्रीम में थोड़ा सा छाया के साथ आंखों को बेअसर करना। इससे सभी प्रकार की लालिमा या थकान हो जाएगी। आप इसे अकेले या आंख के छाया के आधार के रूप में उपयोग कर सकते हैं ताकि बेहतर ढंग से पालन किया जा सके।
  • अपनी आँखों के नीचे थोड़ा छिपकर रखें अगर आपको अच्छा और उज्ज्वल दिखना है तो आपको ज्यादा उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है
    कैट मिडलटन जैसे चरण 3 बुलेट 1 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • इसे कोनों में रखें और फिर आंखों के सबसे गहरे बिंदु पर स्लाइड करें। बस थोड़ा और धीरे से अपनी उंगलियों के साथ इसे फैलाओ आप सुंदर, चमकदार और ताजा त्वचा मिल जाएगा
    कैट मिडलटन जैसे चरण 3 बुलेट 2 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • क्या-योर-मेकअप-तरह-केट मिडलटन-दर-चरण-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैट मिडलटन की तरह अपने मेकअप की तरह शीर्षक छवि 4.jpg कदम
    4
    एक बहुत ही नरम नज़र के साथ एक ब्लश का उपयोग करें। यदि आप अभी भी उज्ज्वल दिखाना चाहते हैं, तो थोड़ा ब्लश क्रीम का उपयोग करें, जो त्वचा को न्यूरिसाइज्ड नज़र देगा। सबसे अच्छा तरीका है मुस्कान और गालों पर एक लाल है, मैं इसे के रूप में यदि आप एक सामान्य फ्लश उपयोग कर रहे थे, लेकिन यह आगे पीछे कर रही है जब तक सभी रंग गायब हो जाते हैं और ओस और चिकनाई का एक प्रभावी फैल गया।
  • यदि आपकी त्वचा एक छोटे से वसा है, तो आप इन चरणों का पालन कर सकते हैं, लेकिन आप कुछ पाउडर सब अच्छी तरह से पालन करना जोड़ने के लिए। यह सुनिश्चित करेगा कि आपकी त्वचा का एक प्राकृतिक रंग है इसे एक छोटे से ब्रश का उपयोग करके मंडलियों में फैले।

    Video: नई अंकपत्र | कैसे किसी भी वर्ग का नया अंकपत्र प्राप्त करने के लिए | यदि आप अपने अंकपत्र खोया |




    कैट मिडलटन जैसे चरण 4 बुलेट 1 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह छवि का शीर्षक चरण 5
    5
    दोनों भौहें दाढ़ी और उन्हें केट की तरह सुंदर छोड़ दें आप पहले से ही एक अच्छी हालत है, तो आप एक होंठ लाइनर और भौंहों के सभी रिक्त स्थान को भर देता है तुम्हारी आँखों को परिभाषित करने और एक बेहतर अपने आइब्रो को आकार देने के लिए इस्तेमाल करते हैं।
  • विनम्रता के साथ करो। तुम बहुत आईलाइनर उपयोग करने के लिए, बस सुनिश्चित करें कि आप सभी रिक्त स्थान को भरने और रेखा अच्छी तरह से समाप्त होता है बनाने की जरूरत नहीं है।
    क्या-योर-मेकअप-तरह-केट मिडलटन-दर-चरण-5Bullet1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैट मिडलटन की तरह अपने मेकअप की तरह छवि का शीर्षक चरण 5 बुलेट 1
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक चित्र 6
    6

    Video: Jaisa Sochoge तुम - हरीश Moyal - बीके रमेश - सुधीर पाल - बीके ध्यान *

    अपनी आँखें रूपरेखा उनके चारों ओर एक अच्छा आइलाइनर का प्रयोग करें। इसे अपनी आँखों के आसपास छोटे से त्वरित आंदोलनों के साथ पास करें शीर्ष पर एक मोटी लाइन बनाएं अधिकांश समय, केट एक तरल आईलाइनर काले रंग का उपयोग करता है, लेकिन नीले भी अपने मेकअप को आईलाइनर का इस्तेमाल किया है उसे शाही नीले कपड़े के साथ अच्छी तरह से जाना।
  • इसे थोड़ा गहरा बनाओ और शीर्ष पर थोड़ा नीला रंग का उपयोग करें।
    कैट मिडलटन जैसे चरण 6 बुलेट 1 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • ऊपर देखो और नीचे एक मोटी लाइन बनाओ ठीक से इस क्षेत्र में एक छोटे मुखौटा का उपयोग करने के लिए अपने lashes थोड़ा और अधिक परिभाषित बाद में, क्षेत्र को अच्छी तरह से साफ करें
    कैट मिडलटन जैसे चरण 6 बुलेट 2 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक चित्र 7
    7
    पेंसिल आइलाइनर का प्रयोग करें। यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है, इसलिए यदि आप एक गलती करते हैं, तो आप एक कपास की गेंद और आसपास के क्षेत्र थपका पर एक छोटे से तरल मेकअप पदच्युत उपयोग कर सकते हैं। आप देखेंगे कि कैसे स्पॉट धीरे-धीरे गायब हो जाते हैं। यदि आप इसे क्षेत्र में करते हैं, तो मेकअप गायब हो जाएगा। अच्छी तरह से साफ करें ताकि आपको फिर से शुरू करना पड़े। यदि आप चाहें तो लाइन थोड़ी पतली बनाने के लिए यह एक शानदार तरीका है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मेकअप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com