ekterya.com

कैसे 20s में की तरह बनाने के लिए

अब और लड़कियों को देखा जाता है वेशभूषा दलों में झपकी लेना, जो दैनिक जीवन में खुश बचे हुओं में, बैंग्स के साथ छोटे बाल, बहुत मेकअप और पतले, अंधेरे होंठ के साथ धुएँ के रंग की आंखें एक आधुनिक और स्वतंत्र महिला का संकेत देती हैं। चाहे आप किसी कॉस्टयूम पार्टी में जा रहे हों या आधुनिक शैली अपनाएं, अपना रास्ता अपनाना चाहते हैं, यहां 20 के चेहरे का सामना करने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

1 9 20 एस मेकअप चरण 1 को लागू करने वाली छवि

Video: सलवार में बेल्ट लगाने और प्लेट्स डालने का सबसे आसान तरीका Easy Way For Applying Belt On All Salwars

1
अपनी त्वचा टोन का एक आधार लागू करें जो आपको एक क्रीमयुक्त और उत्तम रूप दिखाता है। आपको एक पुराने प्रकार का उपयोग करना पड़ सकता है, जैसे कि पैनकेक (मेकअप के लिए ठोस नींव जिसे पास्ता या कॉम्पैक्ट कहा जाता है), या हर रोज इस्तेमाल के लिए वेशभूषा के लिए अधिक उपयुक्त क्रीम। अपनी त्वचा को सांस लेने के लिए, इसे लागू करने से पहले क्रीम बेस को नम स्पंज से परिष्कृत करें। यदि आपकी त्वचा में पहले से ही चीनी मिट्टी के बरतन या अलबास्टर का एक प्राकृतिक स्वर है, तो भी अधिक।
  • 1920 एस मेकअप चरण 2 को लागू करने वाला शीर्षक
    2

    Video: सलवार सिलने और सलवार में बेल्ट लगाने और प्लेट्स डालने का सबसे आसान तरीका || How to stitch Salwar

    अपने भौंक को गहरा कर दें और उन्हें अपने प्राकृतिक रंग की तुलना में एक भूरे रंग की पेंसिल या आंखों का काली छाया के साथ थोड़ा नीचे ट्रिम करें। पतले आइब्रो 20 के दशक में फैशनेबल थे, इसलिए यह कदम बेहतर परिणाम देता है यदि आपकी आइब्रो पहले ही ठीक हो। यदि नहीं, तो आपको उन्हें छानने की ज़रूरत नहीं है, आप उन्हें 20 शैली की टोपी के साथ कवर कर सकते हैं या केश के हिस्से के रूप में एक धमाकेदार कटौती कर सकते हैं।
  • 1920 एस मेकअप चरण 3 को लागू करने वाली छवि
    3

    Video: How to Reverse Premature Graying of Hair Naturally

    अपने साथ पलकें चिकना करें आंखों की आंखों की आंखों से एक अंधेरे छाया को लागू करने से पहले पहली या सामान्य आंख मेकअप प्राइमर। अपनी आँखों को एक धुएँ के रंग का रूप देने के लिए एक ग्रे छाया चुनें, जो कि हम चाहते हैं। लेश के ऊपर और नीचे काली कोहल पेंसिल का प्रयोग करें। कंजूसी मत करो, यह विचार सभी अंधेरे टन को मिश्रण करना है आपको मिल सकता है कालेतम मुखौटा के साथ कम और ऊपरी lashes रंग। ऐसा लगना चाहिए कि आपने उन्हें काले रंग से चित्रित किया है। मेकअप को जितना संभव हो उतना कम करने के लिए आप एक पानी प्रतिरोधी सूत्र का उपयोग कर सकते हैं।



  • 1920 एस मेकअप चरण 4 को लागू करने वाला शीर्षक
    4
    अपने गाल को एक लाल स्पर्श के साथ एक लाल या क्रीम ब्लश देने के लिए एक टिंट की तलाश करें। आप एक नीरस लुक के लिए खोज रहे हैं - अगर आपके लिए लाल बहुत मजबूत है, तो गुलाब या रास्पबेरी की कोशिश करें एक सेब के आकार में गाल पर लाल को लागू करें। किनारों को ब्लेंड करें, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि रंग अभी भी स्पष्ट है, जैसे कि आप सिर्फ ठंड से बाहर आ गए थे।
  • 1920 एस मेकअप चरण 5 लागू करने वाली छवि
    5
    स्वच्छ और एक्सफ़ोइएटेड होंठ पर हल्के ठोस आधार की एक परत लागू करें। चमकीले लाल पेंसिल के साथ 20 के मुंह को दिखाता है, अपने ऊपरी होंठ से कामदेव के धनुष को बढ़ाता है। अपने निचले होंठ को थोड़ी सी नीचे से बढ़ाकर थोड़ा बड़ा करें पक्षों के ऊपर ऊपरी और निचले होंठ दोनों को छोटा करें। एक ही रंग के लिपस्टिक परत को लागू करने से पहले एक पेंसिल के साथ नया होंठ आकार भरें। जब आप खत्म करते हैं, तो आपके होंठ उतने व्यापक नहीं होंगे जितने वे वास्तव में हैं, इस धारणा को देते हुए कि वे पिकर और चुंबन के लिए तैयार हैं
  • 1920 एस मेकअप चरण 6 को लागू करने वाला चित्र
    6
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • अगर दिन के अंत में आंख मेकअप आपके लिए बहुत धुएँ के रंग का है और यह चलता है, तो आपको कपास की गेंद के साथ ब्लाट को साफ करना होगा। तैयार होने के लिए अपने बैग में कुछ ले लो
    • 20 के दशक में सुंदरता के इतिहास के बारे में जानें यदि आप शैली का असली प्रशंसक हैं समय की अभिनेत्री, और कोको चैनल के रूप में, डिजाइनर, जिसने महिलाओं के लिए सबसे आधुनिक और युवा दिखने का निर्माण किया है, के बारे में जानकारी प्राप्त करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com