ekterya.com

कैसे जूते के अंदर जीन्स डाल करने के लिए

यदि आप फर सवारी जूते, खड़े बर्फ के जूते, या उज्ज्वल और चमकदार बारिश की बारिश के साथ दिखाना चाहते हैं, तो उन्हें दिखाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि वे अपने जींस को अंदर डाल दें। हालांकि, यह हमेशा आसान या सरल नहीं होता है यदि आपके पैंट में प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए जूते में ज्यादा जगह नहीं है या यदि आपकी जीन्स झुकते समय आप चलते हैं, चिंता न करें। कुछ युक्तियों, युक्तियों और सुरागों के साथ, आप अपने पसंदीदा जूते के अंदर किसी भी प्रकार की जींस डाल सकते हैं।

चरणों

भाग 1
औसत विधि का उपयोग करें

टक जीन्स इंटो बूट्स स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
जींस को मोड़ो यदि जीन्स लंबे होते हैं, तो आपको उन्हें गुना करना होगा। उन्हें टखने से आगे नहीं जाना चाहिए और उन्हें झुकने से यह सुनिश्चित होगा कि वे बूट से ऊपर पोंछते हैं। यह तकनीक पैंट के लिए विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती है जो पैर की चौड़ाई हैं, जैसे हाथी पैर पैंट या बूट कट
  • टक जीन्स इ्टू बूट्स स्टेप 2 नामक छवि

    Video: जानिये जींस पहनने से होने वाले फायदे | REVEALED: Lesser-Known Advantages Of Wearing Jeans

    2
    अपने पैर के खिलाफ अतिरिक्त कपड़े मोड़ो जीनस को नीचे से, अंदरूनी सीवन में पकड़कर उन्हें अपने पैर से हटा दें। दूसरे शब्दों में, जितना भी हो सके उतना ही अपनी पतलून बढ़ाएं। इसके बाद, डेनिम कपड़े को अपने पैर के खिलाफ खड़ी कर लें। इस तरह, आपके जीन्स को टखने तक तंग होना चाहिए। उस मोड़ को रखें
  • टक जींस इनटो बूट्स स्टेप 3 नामक छवि

    Video: जूता बॉक्स में जूते कैसे लगाएं(How to put shoes in a shoe box)

    3
    अपने मोज़े पर मुड़ा हुआ और मुड़ा हुआ जीन्स रखो। मुंह वाली पैंट को अपने पैरों से एक हाथ से पकड़ो। जीन्स पर एक उच्च जुर्राब डाल करने के लिए दूसरे हाथ का उपयोग करें जुर्राब सुखाना चाहिए, इसलिए पैंट को पकड़ो, जैसा कि वे हैं, उन्हें पैर के खिलाफ मजबूती से दबाया जाता है।
  • टक जीन्स इंटो बूट्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने मोजे के ऊपर अपने जूते रखो अपने पैरों को चूसो और सावधानी से अपने मोज़ों पर अपने जूते बाँध या ज़िप करें। पैंट को मोजे के साथ बांधा जाना चाहिए, ताकि वे जूते के अंदर शिकन या पर्ची न करें। यह किया है! कोई भी यह अनुमान नहीं लगा सकता कि डेनिम कपड़े आपके जूते में कितनी अच्छी तरह छिपे हुए हैं।
  • भाग 2
    दस्ताने के लिए clamps का उपयोग करें

    टक जींस इटू बूट्स स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    1



    दस्ताने क्लिप की एक जोड़ी खरीदें। यदि आप उन्हें नहीं जानते हैं, तो वे मूल रूप से छोटे स्ट्रिप्स हैं जो दस्ताने को कोट के आस्तीन में संलग्न करते थे, ताकि वे गिर न जाएं या खो न जाए। आप इसे डिपार्टमेंट स्टोर्स जैसे टारगेट या वॉलमार्ट में पा सकते हैं, हालांकि शायद सबसे आसान चीज उन्हें ऑनलाइन प्राप्त करना है आप अमेज़ॅन में कई इकाइयों के साथ सस्ते पैकेज खरीद सकते हैं या ईटीएसआई जैसी वेबसाइटों पर हस्तनिर्मित संस्करण पा सकते हैं।
  • टक जीन्स इन्टो बूट्स स्टेप 6 नामक छवि
    2
    जींस सीम के प्रत्येक तरफ एक क्लिप रखो। रिबन जो उनके साथ चलते हैं, वह आपके पैर के नीचे जाएंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए चिमटी समायोजित करें कि आप आराम कर रहे हैं और ये आपको स्पर्श नहीं करते हैं। यदि आप अंत में एक व्यापक पैर या अधिक कपड़े के साथ जीन्स पहनते हैं, तो आप क्लिप के साथ अतिरिक्त कपड़े पकड़ सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि संदंश टखने की हड्डियों के खिलाफ रगड़े नहीं करते, क्योंकि यह बहुत जल्द असहज हो सकता है
  • टेप को पैर के मध्य के आसपास रखा जाना चाहिए।
  • Video: छोटे बच्चे के लिए पैंट (pajami) कैसे बनाए बिल्कुल easy way से बिल्कुल कम कपड़े मे

    टक जीन्स इन्टो बूट्स स्टेप 7 नामक छवि
    3
    अपने जूते रखो एक बार जब आप पैंट को सही तरीके से बांधा कर लेते हैं और टेप को पैर के नीचे पार किया जाता है जैसे कि यह एक रकाब होता है, यह आपके बूट पर डाल करने का समय है दस्ताने clamps यह काम बहुत आसान बना आपको अपने जूते अपने जींस पर डालने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, बिना उन्हें झुर्रियाँ या जूतों के अंदर अपने हाथों को मजबूर करने के लिए अपनी जीन्स को फैलाना होगा।
  • एक बार जब आप अपने जूते डालते हैं, तो घर छोड़ने से पहले थोड़ा सा चलना सुनिश्चित करें। इस तरह से आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि क्लिप ऐसी स्थिति में तैनात हैं जिससे आप आराम से चल सकते हैं।
  • भाग 3
    सुधारने

    टक जीन्स इन्टो बूट्स स्टेप 8 नामक छवि
    1
    यह बूट की शैली में जींस को डालने के तरीके को अपनाना है। यदि आप चिकनी, चमकदार चमड़े के जूते पहनते हैं जो घुटने या समान शैली के ऊपर संकीर्ण होते हैं, तो आप चाहते हैं कि आपकी पैंट अच्छी तरह से और चिकनी हो। तो आप एक लंबी और चिकनी प्रोफाइल बना सकते हैं जो आपके पैरों को लंबा करने में मदद करेगा और आपको बहुत ही सुन्दर दिखने देगा। हालांकि, यदि आप सैन्य जूते, बर्फ के जूते, झुर्रीदार या समान बूट पहनते हैं, तो जीन्स को पूरी तरह से टकना नहीं पड़ता है।
    • कभी-कभी, परिपूर्ण और बड़े करीने से tucked जींस आप पहनने वाले जूते फिट नहीं करते हैं। जूते के कुछ मॉडल पर थोड़ा झुर्रियों वाली जीन्स आपके संगठन को एक आकस्मिक और आधुनिक देखो बना सकते हैं।
  • टक जीन्स इनटो बूट्स स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    2
    पैंट को छूने के चरण को छोड़ दें जीन्स को छूने के बिना अपने जूते डालकर देखें और देखें कि क्या होता है। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि काउबॉय कैसे एक तरीका है जो आपकी उपस्थिति सहज और लापरवाह बनाता है। जीन्स को पूरी तरह से गुना करने और अपने बूट पर डालने के लिए रणनीतिक रूप से संघर्ष करने से पहले, देखें कि क्या आप प्राकृतिक झुर्रीदार लग रहे हैं
  • टक जीन्स इंटू बूट्स स्टेप 10 नामक छवि
    3
    समन्वय काउबॉय और जूते अच्छी तरह से दिन के अंत में, फीका चौड़े पैंट लस के साथ सैन्य बूटों के साथ अच्छी तरह से चलेंगे और आपकी चिकनी पैंट और पतले शायद आपके उच्च साबर जूते के साथ गठबंधन कर सकते हैं। कुछ चीजें तंग जूते की एक जोड़ी पर घुटनों पर झुर्रियाँ और फुलाया पैंट की तुलना में अधिक एक सामान खराब होती हैं, तो सोचें कि क्या जूते क्या जूते के साथ गठबंधन के बारे में सोचें। इस तरह आप बहुत प्रयास (और बहुत परेशानी) खर्च करने से बचेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com