ekterya.com

कैसे 20 मिनट या उससे कम समय में घुंघराले बालों का मुकाबला करने के लिए

घुंघराले बालों को अक्सर अपनी मोटी और अनियंत्रित प्रकृति के कारण कंघी करना मुश्किल होता है हालांकि, यदि आपके पास कम समय है, तो कुछ बहुत ही त्वरित शैलियों हैं कि आप अपने बालों को 20 मिनट या उससे कम समय में शानदार बनाने की कोशिश कर सकते हैं। चाबी अपने आप को क्लासिक और सरल हेयरस्टाइल तक सीमित करना है, अपने बाल को सुखाने के लिए कम समय बिताना और केवल कुछ स्टाइल उत्पादों का उपयोग करना है। आप साधारण केशविन्यास पा सकते हैं जो आपके लिए जल्दी में होते हैं जब आप जल्दी में होते हैं

चरणों

विधि 1
साधारण शैलियों की कोशिश करें

Video: Author, Journalist, Stand-Up Comedian: Paul Krassner Interview - Political Comedy

20 मिनट या उससे कम चरण 1 में स्टाइल घुंघराले बाल का शीर्षक चित्र
1
अपने आप को एक चोटी बनाओ एक चोटी एक सरल और क्लासिक केश विन्यास है जो कर्ली बाल सहित हर प्रकार के बालों पर अच्छा लगता है। एक क्लासिक चोंच बनाने के लिए अपने बाल उठाते समय कुछ विचार हैं:
  • परंपरागत इलास्टिक्स के बजाय धातु हुक के साथ कार्मिन खरीदने पर विचार करें घुंघराले बाल पारंपरिक इलास्टिक्स के लिए बहुत मोटी हो सकते हैं हुक के साथ ये कारमेन सबसे सौंदर्य दुकानों और सैलून में बेचा जाता है। हुक उन्हें समाप्त होता है आपको अपने सिर के चारों ओर बैंड को खींचना पड़ता है जब तक कि आप एक चोटी के रूप में न बनें और फिर हुक को हुक कर दें।
  • क्लासिक चोंच बनाने के लिए, अपने बालों को पीठ में डाल दें आप अपने सभी बालों को इकट्ठा कर सकते हैं या सिर्फ इसका हिस्सा हुक कर सकते हैं। एक घोड़े की पूंछ उच्च या निम्न हो सकती है, यह आपको किस प्रकार पसंद है इसके आधार पर। आप चाहते हैं बाल के हिस्से इकट्ठा करने के बाद, जगह में धातु हुक के साथ लिपस्टिक डाल या एक लोचदार बैंड के साथ अपने आप को टाई।
  • अगर आपको लगता है कि केश भी बहुत तंग है, तो बैंड या लिपस्टिक को धीरे से हटा दें यदि आप इसे ठीक से नहीं खोल सकते, पूंछ को पूर्ववत करें और पुनः प्रयास करें। एक चोटी में 5 मिनट से कम समय लगना चाहिए।
  • 20 मिनट या उससे कम चरण 2 में स्टाइल कुरूप बाल शैली वाला चित्र
    2
    एक उच्च रोटी की कोशिश करो एक उच्च जंपूटुट एक तेज और क्लासिक शैली है जो घुंघराले बालों के लिए विशेषकर चापलूसी कर सकते हैं। क्लासिक चोंच के साथ-साथ, कुछ खास विचारों पर यह एक उच्च चिंतन करने की बात आती है:
  • शुरू करने के लिए, अपनी उंगलियों का उपयोग ऊंची चोटी में अपने बाल बढ़ाने के लिए सुनिश्चित करें कि धनुष आपके सिर के ऊपर है फिर, आप को टाई करने के लिए धातु के हुक के साथ एक लोचदार या कारमाइन बैंड का उपयोग करें
  • यहां से, अपने हाथों से या नरम ब्रितर्स के साथ ब्रश के साथ, एक धनुष आकार धीरे रूप में बनाओ आप बनने वाले बुन को टाई करने के लिए, बड़े और मोटी लोचदार बैंड वाले बाल के लिए डोनट या डोनट का उपयोग कर सकते हैं। बस डोनट या डोनट के तहत अपने बालों की युक्तियाँ डाल दिया।
  • यदि आपको लगता है कि आपकी रोटी थोड़ा ढीली है, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए धनुष के आधार के आसपास हेयरपिन डाल सकते हैं। जगह में केश रखने के लिए आप कुछ लाह को भी फेंक सकते हैं।
  • Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    20 मिनट या उससे कम चरण 3 में स्टाइल घुमावदार बाल का शीर्षक चित्र
    3
    एक साधारण चोटी बनाओ यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो आप एक साधारण चोटी बनाने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आपके पास पर्याप्त पतली बालों वाली है, तो इसे 3 वर्गों में अलग करें और इसे पक्ष में या केंद्र में मिलाएं हालांकि, यदि आपके पास विशेष रूप से मोटे बाल हैं, तो सब कुछ ब्रेडिंग करना कठिन हो सकता है इस मामले में, अन्य विकल्प भी हैं
  • आप बालों के 1 या 2 किस्में बोया सकते हैं फिर, आप इन किस्में को मौजूदा बालों के चारों ओर रख सकते हैं और उन्हें हेयरपिन के साथ सुरक्षित कर सकते हैं, जिसमें आपकी चोटी के साथ एक चोटी होगी।
  • कुछ महिलाएं अपने बालों को 3 वर्गों में अलग करना चाहती हैं। फिर, 3 अनुभागों में से प्रत्येक को चोटी। जब वे खत्म हो जाते हैं, तो वे 3 लट में हिस्से को चोदते हैं। यह विधि एक मजेदार और कुछ हद तक सनकी शैली देती है नुकसान यह है कि, यदि आप ब्रेड्स के लिए उपयोग नहीं किए गए हैं, तो इसमें 20 से अधिक मिनट लग सकते हैं।
  • विधि 2
    बालों को कंघी करने के लिए उत्पादों के साथ

    20 मिनट या उससे कम चरण 4 में स्टाइल घुंघराले बाल का शीर्षक चित्र
    1
    बिना कंद के कंडीशनर को लागू करें और इसे अपने बालों पर स्वाभाविक रूप से कार्य करें। कभी-कभी, कंघी घुंघराले बालों का सबसे आसान तरीका यह है कि एक उत्पाद को स्वाभाविक रूप से अभिनय के साथ छोड़ दें एक सामान्य कंडीशनर बिना रगड़ और लाह स्प्रे आपके कर्ल को प्राकृतिक और सुंदर लग सकता है।
    • हमेशा की तरह अपने बालों को धो लें इसे नम होने तक सूखने दें, लेकिन गीला नहीं। फिर, कुछ कंडीशनर को बिना रगड़ना कुल्ला। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक प्रकाश चुनें
    • एक व्यापक दांत संयोजन, कंघी के साथ फिर, बस उसे कार्य करने दें जैसा कि यह स्वाभाविक रूप से सूख जाता है, कंडीशनर इसे एक प्राकृतिक और मजेदार तरीका ले जाएगा। यदि आप चाहते हैं कि दिन के दौरान आपके बाल गंदे न हों, तो यह शुष्क होने के बाद थोड़ा लाह लागू हो।
  • 20 मिनट या उससे कम चरण 5 में स्टाइल कर्ली हेयर नाम वाली छवि
    2



    मूस और सीरम लगाने के बाद हेयरलाइन बनाएं एक और त्वरित और कम-प्रोफ़ाइल केश सिर्फ लाइन पाने के लिए है। क्योंकि घुंघराले बाल विद्रोही हो सकते हैं, सीरम और मूस को लागू करने के लिए सलाह दी जाती है ताकि लाइन बनाने से पहले हेरफेर करना आसान हो।
  • अपने बालों को हमेशा की तरह धो लें और तब तक इंतजार करें जब तक कि यह नम न हो। इस बिंदु पर, अपने पसंदीदा मूस का एक छोटा सा आवेदन करें आपको सुखदायक सीरम भी लेना चाहिए।
  • सामान्य तौर पर, आपको किसी भी उत्पाद का अधिक उपयोग नहीं करना पड़ता है वास्तव में, सिर्फ एक छोटा सिक्का से अधिक का उपयोग करके अपने बाल चिकना छोड़ सकते हैं हालांकि, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कितना फेंक दिया जाए, तो आप निश्चित रूप से उत्पाद लेबल पर उपयोग के निर्देश पा सकते हैं।
  • अपने आप को अपनी इच्छा के अनुसार रेखा बनाएं आप अपने चेहरे की विशेषताओं के अनुसार छोड़ दिया है, इसके आधार पर आप पार्श्व रेखा या मध्य बना सकते हैं। यदि आपके पास अपने बालों को सूखने का समय है, तो इसे हेयरड्रायर या डिफ्यूज़र के साथ करें।
  • एक लाह स्प्रे के साथ अपने केश फिक्स
  • 20 मिनट या उससे कम चरण 6 में स्टाइल घुमावदार बाल शैली का चित्र
    3
    बड़ा कर्ल बनाओ और लाह के साथ इसे ठीक करें कुछ दिन, आप अपने प्राकृतिक घुंघराले बाल दिखा सकते हैं इसे प्राप्त करने के लिए, आप अपने आप को एक कंघी या नियमित ब्रश के साथ कार्ड कर सकते हैं और फिर उस दिन के लिए अपनी केश विन्यास सेट करने के लिए लाह लागू कर सकते हैं।
  • हम आपको यह देखने की कोशिश करने से पहले शैम्पू और वॉल्यूमिंग कंडीशनर के साथ अपने बालों को धोने की सलाह देते हैं।
  • जड़ों से शुरू, अपने बालों को रखें ऐसा करने के लिए, एक तरल आंदोलन को कंघी को खोपड़ी की तरफ खींचें। अनुभाग तक अनुभाग करें, जब तक कि आपके कर्ल आपके आकार का नहीं होते। हम 5-7 सेमी (2 से 3 इंच) के वर्गों के साथ काम करने की सलाह देते हैं, एक-एक करके।
  • आप खोपड़ी के पास आसानी से कार्डारेट कर सकते हैं, लेकिन यदि आप चाहते हैं कि कर्ल बड़ा लगते हैं, तो बालों की युक्तियों के पास कार्ड लगाने का प्रयास करें। जब आप संतुष्ट हो जाते हैं, तो स्टाइल को ठीक करने के लिए अपने आप को थोड़ा कंडीशनर फेंक दो।
  • याद रखें कि इस शैली को सबसे कम बाल पर देखा जाता है। लंबे बाल बड़े कर्ल को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं कर सकते हैं
  • विधि 3
    सहायक उपकरण के साथ

    20 मिनट या उससे कम चरण 7 में स्टाइल कुरूप बालों वाली छवि शीर्षक
    1
    कम पोनीटेल बनाने के लिए वेल्क्रो कर्ल और हेयरपिन का उपयोग करें कम पोनीटेल एक क्लासिक लुक का थोड़ा और स्टाइल वाला संस्करण है जिसे 20 मिनट से कम समय में किया जा सकता है। आपको कुछ वेल्क्रो कर्लर्स, हेयरपिन, ब्रश और लोचदार बैंड की आवश्यकता होगी।
    • 5 से 7 सेमी (2 से 3 इंच) के वर्गों में बाल अलग करें। वेल्क्रो लूप के साथ इन वर्गों को सुरक्षित करें, कर्ल की नोक से जड़ तक बाल घुमाएं। यदि आपके बाल गीले हैं, तो इसे कर्ल के साथ कुछ मिनट सूखा दें।
    • कुछ मिनटों के बाद, कर्लर्स और ब्रश को हटा दें। फिर, अपने बाल जड़ों की ऊंचाई तक उठाएं अंतिम वर्गों को हल्के से ब्रश करने के लिए एक कंघी या ब्रश का प्रयोग करें, उन्हें थोड़ी मात्रा दें और अपनी प्राकृतिक तरंगों को बढ़ाएं।
    • एक छोटी चोटी कम और ढीली बनाने के लिए अपने बाल ले लो। बाल इस देखो के साथ थोड़ा तना हुआ दिखना चाहिए। घोड़े की पूंछ से 5 सेमी (2 इंच) दूर एक छोटा खंड छोड़ दें। एक लोचदार बैंड के साथ अपनी चोटी को सुरक्षित रखें
    • बालों के 5 सेमी (2 इंच) खंड लें। चोटी के आसपास लपेटो ताकि इलास्टिक बैंड छिपा हुआ हो। एक कांटा के साथ इसे सुरक्षित।
  • 20 मिनट या उससे कम चरण 8 में स्टाइल कर्ली हेयर नाम वाली छवि
    2
    आधा पूंछ बनाने के लिए एक कर्लिंग लोहा और हेयरपिन का उपयोग करें। एक आधा पूंछ घुंघराले बालों पर बहुत अच्छी लग सकती है चूंकि इस प्रकार के बालों को आमतौर पर मोटी होती है, इसलिए इसे बिना किसी परेशानी के ले जाना मुश्किल हो सकता है, जो लंबे समय तक ले सकता है। बल्कि, खुद को आधा पूंछ बनाने का प्रयास करें आप सभी की जरूरत है एक कर्लिंग लोहा और कुछ hairpins है।
  • यदि आप अधिक मात्रा में होना चाहते हैं, तो ठीक दाँत कंघी के साथ अपने बाल को कवर करें। उसके बाद, बालों के सामने के हिस्से को वापस रखें। बालों को हल्के से बारी और इसे हेयरपिन के साथ सुरक्षित करें यदि आपके कांटे के लिए अपने बालों को बहुत हठ है, तो एक छोटे लोचदार बैंड का प्रयोग करें।
  • चापों को ढीले छोड़ दें एक कर्लिंग लोहा का उपयोग करने की कोशिश करें ताकि आपके प्राकृतिक कर्ल अधिक चिह्नित हों, हल्के ढंग से उन्हें मारना। इस तरह, आपके प्राकृतिक कर्ल चमकेंगे और आपके पास एक आकस्मिक और मजेदार दृश्य होगा।
  • 20 मिनट या उससे कम चरण 9 में स्टाइल कर्ली हेयर शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने बाल को एक बैंड या स्कार्फ में रोल करें Bandanas या स्कार्फ घुंघराले बाल के लिए उत्कृष्ट सामान हैं, वे भी तेजी से मिलता है हमेशा की तरह धुलाई और ब्रश करने के बाद, एक बैंडना या स्कार्फ लें। इसे अपने सिर के चारों ओर लपेटें, ताकि यह आपके माथे और नप से हो सके। बालों का एक छोटा ताला लगाओ फिर, बंड्या या स्कार्फ के चारों ओर फंसे हुए हवा यह जगह में रखेगा, आपको एक आरामदायक और मजेदार केश विन्यास देगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके बालों मोटी हों, तो ऊपरी छमाही को ऊपर उठाएं और मूस डालिये, फिर ऊपर के छमाही को छोड़ दो और कुछ के साथ खुद को टाई।
    • अच्छे बाल उत्पाद खरीदें सीधे बाल के विपरीत, जो कम गुणवत्ता के बाल उत्पादों के दुरुपयोग का सामना कर सकते हैं, घुंघराले बाल संवेदनशील हैं और देखभाल और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ इलाज किया जाना चाहिए।
    • यदि आप अपने घुंघराले बालों में हेड बैंड या लोचदार का उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे चौड़े और मोटी हैं मोटा बाल कमजोर लोचदार बैंड को तोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com