ekterya.com

नर जननांगों को दाढ़ी कैसे करें

एक तेज साधन का प्रयोग कर अपने जननांगों के पास कुछ हद तक डराना किया जा सकता है, लेकिन तैयारी, समय और अभ्यास के साथ, दाढ़ी गुप्तांग एक सरल काम हो सकता है। आप बाथरूम में अंडकोश की थैली पर पहले बाल दाढ़ी बनाने के लिए उन है कि लंबे समय तक (इस चरण को बाद इस आलेख में वर्णित किया गया है) कर रहे हैं उन्हें निकाल सकते हैं, लेकिन फिर नियमित रूप से दाढ़ी बनाने के लिए सबसे आसान तरीका है ऊपर झूठ बोल रही है चेहरे पर क्या कर रहा है अपने बिस्तर। एक डबल पंखों उस्तरा वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है। आपको इस तरह से हर कुछ दिन दाढ़ी चाहिए। शेविंग क्रीम का उपयोग करना भी आवश्यक नहीं है

चरणों

छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 1
1
बाल ट्रिम करें दाढ़ी या बाल कटाने के लिए एक मशीन खरीदें और 6 मिमी (1/4 इंच) से भी कम समय तक जघन क्षेत्र को ट्रिम करें यह बाद में बाल दागना आसान बना देगा। लंबे बालों में रेजर में फंसने की संभावना अधिक होती है। इसलिए दाढ़ी कटर का उपयोग कैंची से बेहतर काम करेगा और छोटे बाल छोड़ देगा। यदि आप बाल क्लिपर का उपयोग करते हैं, तो संख्या 0 या 1 शीट का उपयोग करना सुनिश्चित करें, क्योंकि यह एक रेजर के रूप में बाल छोटा करेगा।
  • अंडकोश की थैली पर रेजर का उपयोग करने से बचें। उस क्षेत्र की त्वचा इतनी पतली और ढीली है कि यह रेजर में फंस सकती है और बेहद दर्दनाक हो सकती है। इस क्षेत्र में बालों को ट्रिम करने के लिए आपको कैंची का उपयोग करना चाहिए।
  • यदि आप बिजली के रेजर का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो शिश्न के निचले मध्य भाग और अंडकोशिका का केंद्र शेविंग से बचें, क्योंकि उस क्षेत्र में कटौती भी बेहद दर्दनाक है।
  • बाथरूम में पहली बार अंडकोश की थैलियों को ट्रिम करने के बाद, आप इसे अपने बिस्तर पर अपनी पीठ पर आसानी से झूठ कर सकते हैं। शेविंग तब भी लागू होता है जब शेविंग
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटियल (पुरुष) चरण 2
    2
    रासायनिक डिबिलेटरीज का उपयोग करने से बचें ये उत्पाद ऐसे हैं जो बालों को "पिघल" करते हैं। बरसों क्षेत्र में उनकी संवेदनशीलता के कारण कई लोग बिकिनी क्षेत्र में इन उत्पादों और अन्य विषादकारी क्रीम से बचते हैं। हालांकि, अगर आप इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो अपने निजी भागों पर आवेदन करने से पहले क्रीम को अपने कोहनी के अंदर पर आज़माएं। फिर पूरे क्षेत्र में ऐसा करने से पहले जननांगों पर एक छोटी राशि का परीक्षण करें जब आवेदन किया, संपर्क सिर की अनुमति नहीं है (यदि आप खतना नहीं कर रहे हैं, तो आप मुंड के ऊपर चमड़ी खींचने की कोशिश कर सकते हैं)।
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 3
    3

    Video: sanskrit grammar | इस टेबल से करें शब्द रूप याद कभी नहीं खाएंगे मात यह टेबल कहीं नहीं मिलेगी आप को

    स्थिति में खड़े हो जाओ सुनिश्चित करें कि जिस कमरे का उपयोग आप दाढ़ी करने के लिए करते हैं वह कम से कम एक घंटा (या जब तक आपको लगता है कि यह आपको प्रक्रिया पूरी करने के लिए ले जाएगा) के लिए निजी है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप जल्दी करना चाहते हैं! रात में ऐसा करने पर विचार करें
  • खुद को बहुत उथले गर्म स्नान में बैठे शेविंग पर विचार करें बाथरूम में गर्म पानी स्नान के मुकाबले शेविंग के लिए बेहतर क्षेत्र तैयार करेगा। आपका शरीर बहुत स्थिर हो जाएगा (आप बैठे हैं) और आपके जननांगों को बहुत सुलभ होगा आपके पास पहुंच के भीतर एक जल स्रोत है जहां आप रेजर को कुल्ला कर सकते हैं। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप पहुंच और स्थिरता को सुविधाजनक बनाने के लिए मंजिल पर अधिमानतः बैठे बैठ सकते हैं।
  • आप एक शौचालय सीट के किनारे पर बैठ रहे हैं, तो दे जघन क्षेत्र जबकि शेविंग, वहाँ लगभग बाद में साफ करने के लिए कुछ भी नहीं होगा सकते हैं एक कचरा से ऊपर है।
  • यदि आप खड़े होना पसंद करते हैं, तो इसे शॉवर में करने का प्रयास करें बस सुनिश्चित करें कि आप पानी से बाहर रहने के लिए शेविंग फोम को कम करने और लगातार ब्लेड को धोने से रोकने के लिए। यदि आप शॉवर की शुरुआत में दाढ़ी करते हैं, तो आप किसी भी कटौती को बंद करने की अनुमति देंगे और इस तरह कपड़े पर दाग को छोड़ने से बचें।
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 4
    4
    क्षेत्र में फोम लागू करें संवेदनशील त्वचा के लिए एक शेविंग क्रीम का उपयोग करें मेन्थॉल क्रीम या एक मजबूत सुगंध से बचें, क्योंकि वे इस क्षेत्र में परेशान होते हैं। एक जीवाणुरोधी शेविंग जेल का प्रयोग करके pores और बालों के रोम में प्रवेश करने वाले बैक्टीरिया की वजह से जलन कम हो जाएगी। इसके अलावा, इन दो प्रकार के शेविंग जैल पारदर्शी हैं, जो आपको उस क्षेत्र को देखने की अनुमति देता है जो आप दाढ़ी के लिए जा रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटियल (पुरुष) चरण 5
    5
    शेविंग शुरू करें एक नया शेवर 3 या 4 पत्तियों के साथ, प्रत्येक क्षेत्र छोटी और बहुत मामूली आंदोलनों बनाने के बाल काटे। इस प्रक्रिया में महत्वपूर्ण हमेशा सुनिश्चित अनुभाग rasures तनाव में है, के रूप में ढीला त्वचा के बारे में क्या कटौती उत्पादन कर सकते हैं, क्योंकि इस उस्तरा और असमतल सतह के साथ-साथ चले जाएँगे बनाई गई है बनाना है। रिंस शेवर प्रत्येक आंदोलन के बाद पानी में डुबाया गया होगा। तुम भी बहुत बड़े बाल उस क्षेत्र में अच्छी तरह से कटौती नहीं करने के लिए हो सकता है उन्हें निकाल सकते हैं।
  • न्यूनतम संभव दबाव लागू करें। यदि आप दबाव डाले बिना त्वचा पर मशीन को स्लाइड करते हैं, तो आप स्वयं काट नहीं लेंगे।
  • निम्नलिखित युक्तियों बाल विकास (जो चिकनी दाढ़ी का उत्पादन) की विपरीत दिशा में हजामत बनाने, लेकिन यह ध्यान रखें कि यदि आप पहले सही दिशा में दाढ़ी, बाल छोटी अवधि वाली होगा रहे हैं। इस प्रकार, विपरीत दिशा में यह आसान हो जाएगा में तो rasurar, लेकिन कुछ लोगों के लिए यह केवल बाल विकास की दिशा में करने के लिए पर्याप्त है, विशेष रूप से, क्योंकि वे विपरीत दिशा अंतर्वर्धित बाल और अवरोधों मशीन का कारण बन सकता में दाढ़ी शेविंग।
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 6
    6
    शिश्न के ऊपरी भाग को दाढ़ी। लिंग को नीचे खींच कर नाभि पर जाकर ऊपरी हिस्से को दाढ़ी।
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटियल (पुरुष) चरण 7
    7
    पक्षों को दाढ़ी शिश्न को एक तरफ पकड़ो और इस के पक्षों और अंडकोश की ओर से दाढ़ी।



  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटियल (पुरुष) चरण 8
    8
    शिश्न और वृषण के बीच क्षेत्र दाढ़ी। लिंग को ऊपरी तरफ रखें और सावधानी से अंडकोश की तह तक नीचे दाढ़ी। लिंग को खड़ा होने पर यह करना आसान हो सकता है, क्योंकि त्वचा अधिक विस्तारित हो जाएगी और इसे संभालना आसान होगा।
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 9
    9
    त्वचा को बढ़ाता है त्वचा को बढ़ाया जाने पर अंडकोशिका दाढ़ी करना बहुत आसान है। आपको मध्य मोर्चे की तरफ से बहुत सावधानी से पक्षों को दाढ़ी चाहिए। यह तब करना सबसे अच्छा होता है जब वृषण ऊंचा होता है, जो शरीर से जुड़ा होता है शाफ्ट और सैक के बीच स्थित त्वचा का हिस्सा विशेष रूप से समस्याग्रस्त हो सकता है
  • एक बात आप कर सकते हैं स्नान के दौरान एक बर्फ घन ले और त्वचा को कसने के लिए अंडकोष पर रगड़ें। शाफ्ट और अंडकोश के बीच की त्वचा को गायब करने से प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाया जा सकता है।
  • Video: कैसी भी कमजोरी हो 7 दिन में उडनछू हो जाएगी/kamjori dur karne ke upay/kamjori ka ilaj/kamjori ki dawa

    छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 10
    10
    क्षेत्र को साफ करें एक हल्के साबुन का उपयोग करके मुंडा क्षेत्र को कुल्ला और धो लें आपको उस कमरे को भी साफ करना चाहिए जहां आपने मुंडा किया था: अन्य लोगों को हर जगह जघन बाल मिलते हैं और आपके लिए शर्मिंदगी हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 11
    11
    छोटी छू के साथ सूखी इसे धीरे से करो, चूंकि तौलिया को रगड़ने से जलन बढ़ जाएगी
  • छवि का शीर्षक शेव यूजनेटमेंट्स (पुरुष) चरण 12
    12
    त्वचा की जलन को कम करता है यदि यह आपकी पहली या दूसरी बार शेविंग है, तो आपकी त्वचा अधिक संभावना होगी जब बालों को फिर से बढ़ना शुरू हो जाएगा। इससे खुजली और लाली हो सकती है। यह लग रहा है कि एक हफ्ते में गायब हो जाएगा और एक बार जब आप इसे करना शुरू करते हैं तो यह पूरी तरह से बंद हो जाएगा।
  • आप मुंडा क्षेत्रों में बच्चे के पाउडर को लागू कर सकते हैं जो घर्षण को कम करने के लिए आंतरिक जांघों के रूप में एक दूसरे को रगड़ते हैं।
  • त्वचा की जलन को कम करने के लिए एंटीसेप्टिक क्रीम का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक हव्वा आपका ज्यूबिक हेयर चरण 9
    13
    असुविधा कम कर देता है महिलाओं से कुछ सलाह लें और एक या दो दिन बाद छूटें। यह बाल शाफ्ट को अन्तर्निर्मित बाल से बचाता है और खुजली को कम करता है क्योंकि बाल वापस बढ़ता है। आपको सुगंध या मलहम के बिना लोशन के साथ त्वचा को हल्का करना चाहिए। पुरुषों के लिए एक अच्छा विकल्प ब्रांड बैग बाम, जो त्वचा के लिए फायदेमंद है और एक स्त्री खुशबू है के रूप में, एक मरहम है।
  • बेबी ऑयल एक और विकल्प है कुछ लोगों का मानना ​​है कि शेविंग के तुरंत बाद क्षेत्र में शिशु तेल लगाने से खुजली और जलन से राहत मिलती है।
  • आप फोम को भी लागू कर सकते हैं और रेजर के कारण बालों के तेज किनारों को नरम करने के लिए मुंडा क्षेत्र पर एक पिमिस का पत्थर पारित कर सकते हैं। जब बालों को वापस बढ़ता है, तो यह डंक से रोकेगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक ही रेज़र का पुन: उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो इसे समाप्त होने पर पूरी तरह से सूखा लें पत्तियों में रहने के लिए पानी की अनुमति देने से जंग और बैक्टीरिया के विकास को बढ़ावा मिलेगा। यह सूखने से ब्लेड को अपने किनारे रखने और एक लंबे समय के लिए स्वच्छ रहने की अनुमति होगी। जब आप फिर से दाढ़ी चाहते हैं, तो थोड़ा अल्कोहल के साथ ब्लेड को स्टरलाइज़ करने पर विचार करें और उसके बाद शुरू होने से पहले इसे पानी से कुल्ला।
    • पहले कुछ समय यह थोड़ा मुश्किल होगा और आप खुद को कट सकता है चिंता न करें, बस क्षेत्र को अच्छी तरह से साफ करें और समय के साथ त्वचा इसे इस्तेमाल करेगी और यह अधिक प्रतिरोधी हो जाएगी (और इन स्थितियों से बचने के लिए आपको अधिक अनुभव होगा)।
    • कुछ पुरुष सभी बाल दाढ़ी नहीं करते शिश्न और अंडोस्टोम को दाढ़ी, आसन्न बालों को ट्रिगर तक नाभि और पीठ तक पहुंचें, शायद पैरों के ऊपरी हिस्से में भी। फिर नाभि के पक्ष में जघन बाल ट्रिम करें। एक विकल्प लिंग के ऊपर बाल के पैच को छोड़ना है, महिलाओं में "रनवे" के समान है।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने आप को काटते हैं, तो सभी यौन गतिविधियों से बचें, जो आपके गुप्तांगों के उपयोग में शामिल हो जाएं, जब तक कि कटौती पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती। यदि आपके साथी या आपके पास यौन संचरित बीमारी या संक्रमण है, तो वे इसे संचारण करने का जोखिम चलाते हैं। इसके अलावा, किसी भी प्रकार के बैक्टीरिया या वायरस (न केवल एसटीडी से संबंधित) कटौती को प्रभावित कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आप कंडोम का उपयोग करते हैं, तो यह कटौती में परेशान होने की संभावना है, जो निशान छोड़ सकते हैं।
    • नमक को घावों को खोलने के लिए आवेदन करना दर्दनाक है, साथ ही साथ एक नया मुंडा अंडकोश में पसीना आ रहा है यह एक मामूली खुजली पैदा करता है लेकिन इसके लिए तैयार रहना
    • कसरत करने के बाद दाढ़ी मत करो न केवल आप पसीना को क्षेत्र में परेशान होने देंगे, लेकिन जब घूमने या अन्य आंदोलनों को चलाने के दौरान घर्षण का उत्पादन होता है तो क्षेत्र को भी परेशान कर देगा।
    • खुजली, खुजली ओह! जब बालों को फिर से बढ़ना शुरू हो जाता है, तो यह काफी डंक कर देगा आपको फिर से दाढ़ी या खुजली का सामना करना पड़ता है, या आप एक कॉर्टिसोन क्रीम भी खरीद सकते हैं और जरूरत पड़ने पर परेशान क्षेत्र पर एक छोटी सी राशि फैल सकते हैं। एक बार जब आप दो बार काटा करते हैं, तो त्वचा को इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है और खुजली गायब हो जाती है।
    • खुजली का इलाज करने के लिए, आप, क्योंकि वे कम कर सकती, क्रीम कि anticomezón गंध नहीं है (या कोई अन्य उपलब्ध करता है, तो एक मसालेदार) का उपयोग कर सकते हैं (मानो या न मानो, यह चमत्कार काम करता है)।
    • शेविंग के बाद आपकी त्वचा पर किसी भी दर्दनाक रुकावट को देखें। शायद यह एक है लाल बाल. आपको चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको एक चिकित्सक से संक्रमण से बचने के लिए इसे जांचना चाहिए और यह सुनिश्चित कर लें कि यह एसटीडी नहीं है।
    • जब आप नशे में कभी भी दाढ़ी नहीं करते हैं, तो अगली सुबह से आप ही हैंगओवर के मुकाबले सभी कटौती को पछाड़ देंगे।
    • बहुत सावधान रहें!
    • ऐसा मत मानो कि आपका साथी इसे पसंद करेगा कुछ लोगों को बालों के बिना जननांगों पसंद नहीं है और यहां तक ​​कि निराश हो सकता है।
    • शेविंग के तुरंत बाद सेक्स न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com