ekterya.com

कैसे एक वान डाइक शैली दाढ़ी है

वान डाइक शैली की दाढ़ी, जिसे सत्तरहवीं शताब्दी में फ्लेमिश चित्रकार, एंथोनी वान डाइक, के संदर्भ में कहा जाता है, दाढ़ी की एक शैली है जो हाल ही में फिर से लोकप्रिय हो गई है। सरल शब्दों में, वैन डाइक एक गेटे या गौटेई है, मूँछ के साथ संयुक्त (लेकिन "कनेक्ट नहीं")। गाल के किनारे पूरी तरह चिकनी होते हैं यह क्लासिक शैली कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए निम्नलिखित गाइड पढ़ें

चरणों

विधि 1

अपने वान डाइक का निर्माण
ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
बहुरंगी शुरू होता है। चाहे आप शेविंग शैलियों या नौसिखिए का एक पारस्परिक अधिकारी हो, यह जानना जरूरी है कि आपका चेहरा आपके कवर पत्र की तरह है। एक अच्छी शुरुआत है पूरी तरह से दाढ़ी और बढ़ने के लिए अपनी दाढ़ी के लिए एक सप्ताह प्रतीक्षा करें। आपका चेहरा वैन डाइक के लिए तैयार हो जाएगा, जब आपकी दाढ़ी एक आधे से ज्यादा सेंटीमीटर हो गई है।
  • कुछ लोगों के लिए, इसमें एक सप्ताह से अधिक समय लग सकता है लेकिन अगर आप धैर्य रखते हैं, तो आपके प्रयास को बेहतर शैली, वान डाइक से पुरस्कृत किया जाएगा
ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप स्क्रैच से शुरू नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपनी दाढ़ी से आपके वान डाइक को बना सकते हैं। हालांकि, यदि आप हाल के चेहरे वाले बालों के साथ काम नहीं करते तो अंतिम परिणाम को नियंत्रित करना और अधिक कठिन है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 2 नाम वाली छवि

    Video: blastv - वैन डाइक दाढ़ी शैली (कैसे करने के लिए)

    2
    शेविंग क्रीम लागू करें अगले चरण में अपने ठोड़ी के लिए शेविंग क्रीम को अपने होठों से ऊपर और फिर अपने साइडबर्न को लागू करना है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक परिपत्र दाढ़ी का मॉडल पहला कदम है आपके साइडबर्न और गाल को दाढ़ी। अपने कानों के पास शुरू करो और फिर अपने कवच को हटा दें, साथ ही आपके गालों पर ज्यादातर बाल। अपने मुंह के दोनों ओर से करीब 5 सेंटीमीटर दूरी छोड़ दें अपने गले के नीचे और बालों पर बालों को दाढ़ी। सिर्फ एडम सेब के ऊपर थोड़ा ऊपर बंद करो अपनी मूंछें छोड़ दें और बरकरार रखें। अंतिम परिणाम जो "परिपत्र दाढ़ी" के रूप में जाना जाता है, एक अभी भी बहुत ही आम शैली है जो 90 के दशक में लोकप्रिय हो गया।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना चेहरा कुल्ला किसी भी अतिरिक्त बाल या शेविंग क्रीम को धो लें प्रेसिजन काम शुरू करने वाला है और आपको यह देखने में सक्षम होना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं। इस बिंदु पर, अपने रेजर को मार्गदर्शन करने के लिए पर्याप्त शेविंग क्रीम का उपयोग करना उपयोगी है, लेकिन अपनी पूरी दाढ़ी को कवर नहीं करें
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने आप को एक गोते बनाओ सावधानी से अपनी गर्दन से बाल काट लें, जब तक आपके पास एक छोटी सी दाढ़ी न हो जो एक गोते की तरह दिखती हो। कैंची या इलेक्ट्रिक शेवर की एक जोड़ी आपको अपनी ठोड़ी पर बाल की आकृति और परिभाषा को नियंत्रित करने में मदद करेगी। वान डाइक की क्लासिक शैली एक नुकीले आकार रखती है। मोम आपकी दाढ़ी को इस तरह बनाए रखने में मदद करेगा।
  • Video: वेंडाइक शैली, उचित दाढ़ी साफ कर!

    ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: ट्रायथलॉन दाढ़ी Fundraiser - शेविंग VAN DYKE

    6



    अपनी हनियों पर बाल से अपनी मूंछें "डिस्कनेक्ट करें" पूरी तरह से चिकनी मक्खी के चारों ओर त्वचा छोड़ दें (यदि यह बढ़ी है)।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    कैंची या इलेक्ट्रिक शेवर की एक जोड़ी के साथ अपनी मूंछें अलग करें काटने से पहले सुनिश्चित करें, क्योंकि एक साधारण गलती आपको फिर से शुरू कर सकती है गोते के साथ, क्लासिक वान डाइक मूसा की ओर इशारा किया जाता है और साफ है
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    8
    अपना चेहरा फिर से धो लें सुनिश्चित करें कि आप दिखाई बाल नहीं छोड़ते अपने गाल और अपनी दाढ़ी के ऊपर अपना हाथ चलाएं यह देखने के लिए कि क्या आप किसी न किसी स्पॉट को महसूस करते हैं। यदि हां, तो शेवर फिर से पास करें
  • विधि 2

    अपनी शैली बनाए रखना
    ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    1
    कंघी तुम्हारी दाढ़ी एक छोटी सी केश आश्चर्यजनक काम करता है जब आप ढीले बाल ... या बचा हुआ निकालने की कोशिश करते हैं। वान डाइक एक परिष्कृत शैली है - किसी भी लापरवाही को देखा जाएगा!
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    लाइनों को परिभाषित रखें आपकी ठोड़ी पर बालों का आकार आपके प्रकटन पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ता है, इसलिए समय रेखा के अनुसार साफ रहें। हालांकि एक नई दाढ़ी की वृद्धि अनिवार्य है, अपने चेहरे पर दैनिक ध्यान दें और मूंछें, मक्खी और ठोड़ी का क्षेत्र अच्छी कैंची और एक दाढ़ी के साथ जोड़कर ट्रिमर की सटीकता बनाए रखे हुए हैं, वे आपको अवधि में विस्तार करने में मदद करेंगे आपके वान डाइक का
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी शैली को सुधारने के लिए मोम का उपयोग करें अपनी दाढ़ी या मूंछों पर मोम का प्रयोग करें, खासकर जब आप इसे अपनी उंगलियों के मोड़ के साथ लागू करते हैं, तो आप किसी पार्टी या विशेष समारोह में अपने वान डाइक को ध्यान में रख सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप कपड़े पहनते हैं जो आपकी दाढ़ी के रूप में स्टाइलिश हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपके शरीर पर निर्भर करते हुए, आपके वान डाइक बनाने के कुछ घंटों के बाद आपके नए चेहरे के बाल दिखाई दे सकते हैं (अपनी शैली को बर्बाद कर सकते हैं) दुर्भाग्य से, ऐसा कुछ भी नहीं किया जा सकता है: जब पहले हाल के बालों को दिखाई देना शुरू होता है तो एक अच्छी तरह से बनाई गई दाढ़ी की सुंदरता और आकर्षकताएं यदि आपके पास अपनी शैली बनाए रखने का समय नहीं है, तो इसे स्वीकार करें, अपना चेहरा दागें और अपना अगला लक्ष्य नियोजित करें।
    • यदि आप अपनी दाढ़ी को सीमा तक लचीलापन में डाल रहे हैं, तो एक समायोज्य शेविंग मिरर का उपयोग करना सबसे अच्छा है। इंटरनेट पर कई विकल्प उपलब्ध हैं, शेविंग के बाद के लिए वापस प्रकाश के साथ सबसे अच्छा विरोधी-कोहरे मिरर में से एक है।
    • यदि आप कई अलग-अलग शैलियों के साथ सहज महसूस करते हैं, तो अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें और अपनी शैली बदल दें क्योंकि आपकी दाढ़ी बढ़ती है। एक वान डाइक एक दाढ़ी और दाढ़ी को एक पूर्ण दाढ़ बदल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com