ekterya.com

कैसे पहनना है यह जानने के लिए

यह जानने के लिए मुश्किल हो सकता है कि कपड़े आपके लिए सबसे अच्छा क्या करेंगे, खासकर अगर आपके पास फैशन की अच्छी समझ या दोस्त नहीं है जो इसके बारे में बहुत कुछ जानता है और कौन आपकी सहायता कर सकता है हालांकि, सम्मान कुछ मानदंडों को अपनी त्वचा टोन की तरह पोशाक पर ध्यान केंद्रित करने, अपने शरीर या घटना आप भाग ले रहे हैं के आकार, आप सही संगठन बनाने में मदद करेंगे। ध्यान रखें कि आपकी व्यक्तिगत शैली को हमेशा अपने चारों ओर घूमना चाहिए, इसलिए अपने स्वादों और वरीयताओं के आधार पर इन विधियों को संशोधित या अनुकूलित करने में संकोच न करें।

चरणों

विधि 1

अपनी त्वचा टोन के आधार पर पोशाक
छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 1
1
अपनी त्वचा टोन की पहचान करें इसका वर्णन करने के लिए कई शब्द हैं, जैसे कि प्रकाश या अंधेरा, पीला या अंधेरा हालांकि, यह जानने के लिए सबसे सटीक तरीका है कि आप किस रंग को अच्छे लगते हैं, यह आपकी त्वचा के पृष्ठभूमि का रंग जानना है। तीन प्रकार हैं: गर्म, ठंड और तटस्थ। जैसा कि आप अपनी त्वचा के पृष्ठभूमि रंगों को देखने के लिए जा रहे हैं, आप केवल एक दर्पण में अपने आप को देखकर इसे महसूस नहीं कर पाएंगे। यह निर्धारित करने के लिए कि आपका कौन सा है, इन चरणों का पालन करें:
  • अपनी कलाई के अंदर पर नसों को देखो क्या वे नीले या हरे रंग दिखते हैं? यदि वे नीले या बैंगनी दिखते हैं, तो आपकी त्वचा का टोन ठंडा होगा, लेकिन अगर वे हरे रंग की हों, तो यह गर्म होगा। यदि आप उन्हें अलग नहीं बता सकते हैं, तो आपका स्वर शायद तटस्थ है
  • अपने पसंदीदा गहने या जो आपको लगता है कि आप सबसे अच्छा फिट बैठते हैं। क्या वे सोने या चांदी हैं? यदि वे सोने हैं, तो आपकी त्वचा का टोन गर्म है - अगर वे चांदी हैं, तो यह ठंडा है। यदि आप दोनों के साथ अच्छे लगते हैं, आपकी त्वचा तटस्थ हो जाएगी
  • सोचें कि क्या आप धूप में जला या तन करते हैं यदि आप आसानी से जलते हैं या आप गुलाबी हो जाते हैं, तो आपकी त्वचा का टोन ठंडा होता है - यदि आप तन, यह गर्म है
  • अपनी आंखों और बालों के रंग का निरीक्षण करें यदि आपके पास नीले, भूरे या हरी आंखें हैं और गोरा, भूरे या काले बाल हैं, तो आपकी त्वचा की टोन शायद ठंडा है इसके विपरीत, यदि आपके पास भूरा, एम्बर या हेज़ेल आँखें और स्ट्रॉबेरी ब्लोंड बाल, लाल भूरे या काले रंग के होते हैं, तो यह शायद गर्म होगा।
  • यदि आप अपने बाल डाई और रंग का नाम प्लैटिनम या ऐशन शब्द है, तो यह एक ठंडा रंग है। दूसरी ओर, अगर इसमें सुनहरी या महोगनी शब्द शामिल हैं, तो यह एक गर्म रंग होगा
  • पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 2 के बारे में जानें
    2
    अगर आपके पास कोल्ड टोन है तो गहना टन चुनें गहरे नीले और बैंगनी, और पन्ना हरे रंग की तलाश करें। एक पन्ना पोशाक या तटस्थ पैंट के साथ एक सुरुचिपूर्ण बैंगनी ब्लाउज चुनें।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 3
    3
    पेस्टल या ऊंट कपड़े की तलाश करें, अगर आपके पास कोल्ड टोन टोन है एक बच्चे नीली स्वेटर या एक ऊंट कोट इस त्वचा टोन के साथ बहुत अच्छा लगेगा। हल्के पीले और गुलाबी और टकसाल हरे जैसे अन्य पस्टेल रंग भी इसके पूरक थे।
  • छवि शीर्षक 1157935 4
    4
    अगर आपके पास गर्म त्वचा की टोन है तो धातु के रंग चुनें धातु के रंग जैसे कपड़े जैसे सोने और चांदी सूट गर्म त्वचा, विशेष रूप से जब एक चमकदार लाल लिपस्टिक या सोने के गहने के साथ संयुक्त
  • पुरुष अपने कपड़े में धातु के रंगों को गहने के माध्यम से शामिल कर सकते हैं, लेकिन इन विशेषताओं के साथ उन्हें शर्ट या पैंट से बचना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 5
    5
    एक नीयन या उज्ज्वल रंग पहनें अगर आपके पास गर्म त्वचा की टोन है उज्ज्वल रंगों से डरो मत, खासकर अगर आपकी त्वचा गर्म होती है, जो उन्हें आपके अंदर बहुत कुछ खड़ा कर देगी। हरे, गुलाबी या नीयन पीले रंग, आपकी त्वचा के गर्म टोन को उजागर करेंगे, लेकिन सुनिश्चित करें कि सामान सरल और सूक्ष्म हो ताकि रंग आपके संगठन का मुख्य तारा हो।
  • कोबाल्ट नीले और हरे बतख जैसे अन्य उज्ज्वल रंग भी गर्म त्वचा टोन पर शानदार लग सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 6
    6
    लाल, संतरे और जैतून के साग को पसंद करें यदि आपकी त्वचा गर्म स्वर है ये उज्ज्वल, गर्म रंग आपकी त्वचा पर बहुत अच्छा लगेगा और आपको पीली या विचलित उपस्थिति से बचने में मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 7
    7
    अपनी त्वचा टोन के लिए भूरे रंग की सही छाया खोजें तकनीकी रूप से काले और सफेद रंग तटस्थ हैं, इसलिए यह कहा जाता है कि वे किसी भी त्वचा टोन के साथ अच्छे दिख सकते हैं। हालांकि, भूरे रंग की सही छाया आपकी उपस्थिति को पूरी तरह से नया मोड़ दे सकती है। गर्म त्वचा की टोन वाले लोग हल्के भूरे रंग के लिए दिखना चाहिए, जबकि एक ठंडे टोन वाले को कोलेक्ल ग्रे या बहुत हल्का पीला होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 8
    8
    अगर आपके पास तटस्थ त्वचा टोन है तो गहन रंगों से डरो मत। इस त्वचा की टोन वाले लोग अद्वितीय हैं क्योंकि वे लगभग किसी भी रंग पहन सकते हैं, गहना टन से नीयन तक। हालांकि, इस त्वचा की टोन गर्म रंग या तीव्र ठंड जैसे कोबाल्ट या ऊंट के साथ बाहर खड़ा है।
  • विधि 2

    महिलाओं के लिए आपके शरीर के आकार के आधार पर ड्रेस अप करें
    छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 9
    1
    एक टेप उपाय का उपयोग करें अपने शरीर के आकार को ठीक से निर्धारित करने के लिए, आपको इस उपकरण के साथ अपने कंधों, बस्ट, कमर और कूल्हों को मापना होगा।
    • अपने कंधों को मापने के लिए, उनमें से एक की टिप पर मापने टेप रखें और इसे शाल की तरह लपेटें जब तक आप एक ही कंधे पर फिर से नहीं पहुंच जाते। टेप को अपने कंधे के ऊपर छूना चाहिए, जैसे कि यह गिरने वाला था यह कंधों की सबसे बड़ी परिधि होगी इस माप को रिकॉर्ड करें
    • अपनी बस्ट को मापने के लिए, सीधे खड़े हो जाओ और अपनी पीठ के आसपास और अपने बस्ट के सबसे प्रमुख भाग पर टेप लपेटें, जो आमतौर पर मध्य भाग है। टेप को खींचें जब तक स्तनों के आकार को बदलने के बिना जितना तंग संभव हो सके। उन्हें क्रश मत करो! इस माप को रिकॉर्ड करें
    • अपनी कमर को मापने के लिए, अपनी कमर के सबसे छोटे हिस्से के माध्यम से मापने वाली टेप के साथ अपने धड़ को घेर लें। यह आपकी पीठ पर बिना पीएं और नाभि के ठीक दूसरे भाग के साथ जुड़ना चाहिए। इस माप को रिकॉर्ड करें
    • को मापने के लिए सबसे अधिक उभड़ा भाग में iliac हड्डी के नीचे एक कूल्हे पर मापने टेप को मापने के लिए। अपने बट के सबसे प्रमुख भाग के चारों ओर टेप उपाय और अपने दूसरे कूल्हे को पास करें जब तक कि यह दूसरे छोर से नहीं मिलता। इस माप को रिकॉर्ड करें
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 10
    2
    अपनी महिला के शरीर का आकार निर्धारित करें आपके द्वारा ली गई माप का उपयोग करें और निर्धारित करें कि आपके शरीर का आकार क्या है:
  • आपके कंधे या आपके बस्ट आपके कूल्हों से बड़ा होने पर आपके पास उल्टे त्रिकोण का आकार होगा। आपके कंधे की माप या आपकी छाती 5% से आपके कूल्हों के मुकाबले अधिक होनी चाहिए। इसके बाद, यदि आपके कंधों को 91 सेमी (36 इंच) का माप, तो आपके कूल्हों को 87 सेमी (34 इंच इंच) या उससे कम का मापना चाहिए।
  • अगर आपके कंधों, अपनी छाती और कूल्हों के आकार में एक या अधिक आकार कम हो, तो आपके पास आयत का आकार होगा। यह संभव है कि आपके पास अच्छी तरह से परिभाषित कमर नहीं है आपके कंधे, बस्ट और कूल्हों की माप 5% से भी कम की होनी चाहिए। आपकी कमर आपके कंधों या आपके बस्ट से कम 25% से कम होनी चाहिए इसलिए, यदि आपके कंधों को 91 सेमी (36 इंच) मापते हैं, तो आपकी कमर 69 सेंटीमीटर (27 इंच) या उससे अधिक का माप कर लेगी
  • यदि आपके कूल्हों आपके कंधे से अधिक व्यापक हैं तो आपके शरीर का आकार त्रिकोण होगा आपके कूल्हों का आकार कंधों या बस्ट से 5% बड़ा होना चाहिए। इसलिए, यदि आपके कंधों को 91 सेमी (36 इंच) मापते हैं, तो आपकी कूल्हे 94 सेंटीमीटर (37 ¾ इंच) या उससे अधिक का माप लेंगे
  • यदि आपका कंधे और कूल्हे कम से कम एक ही उपाय करते हैं और आपके पास काफी कमर है, तो आपके शरीर का आकार रेसिंग होगा। आपके कंधे और कूल्हों की माप 5% से अधिक भिन्न नहीं होनी चाहिए दूसरी ओर, आपकी कमर का माप कूल्हे, कंधे और बस्ट से कम से कम 25% कम होना चाहिए। इसलिए, यदि आपके कंधे और कूल्हे 91 सेमी (36 इंच) हैं, तो आपकी कमर 69 सेंटीमीटर (27 इंच) या इससे कम होगी।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 11
    3

    Video: जानिए कैसा रहेगा आप का आनेवाला साल 2019 क्या कह रहे है आप के सितारे # वार्षिक राशिफल 2019

    यदि आपके पास आयत या त्रिभुज का शरीर आकार है तो एक साम्राज्य कट पोशाक चुनें। इस प्रकार की पोशाक को बस्ट के नीचे फिट किया जाता है और बस्ट तक व्यापक हो जाता है। इसलिए यदि आपके शरीर के आकार एक आयत है, एक पोशाक है कि आप छाती निशाना साधना और विस्तार, भ्रम आप एक अच्छी तरह से परिभाषित कमर है कि बनाने साम्राज्य कटौती फिट बैठता है।
  • यदि आपके पास त्रिकोण शरीर का आकार है, तो साम्राज्य के कपड़े भी शानदार होंगे, क्योंकि वे आपके पैरों को लंबे और पतले दिखेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 12
    4
    यदि आपके पास एक घंटे का शीशे के आकार का शरीर है, तो एक कॉलर के साथ एक शर्ट-आकार की पोशाक की तलाश करें। एक कॉलर के साथ एक पोशाक की सरल रेखाएं आपके लोगों और आपकी गर्दन पर ध्यान केंद्रित करेंगे आप "वी" गर्दन बनाने के लिए पहले दो या तीन बटन खोल सकते हैं जो आपके शरीर के ऊपरी भाग के पक्ष में है।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 13
    5
    एक लपेटो ड्रेस या ओवरसाइज़ प्रकार चुनें, चाहे आपके शरीर का आकार क्या होता है लपेटोरा ड्रेस तब बनता है जब एक कपड़ा शरीर को इसे पार करके और सामने या तरफ एक गाँठ या रिबन के साथ सुरक्षित करके लपेटता है। इसमें एक खूबसूरत "वी" ओकलाइन भी है, जो सभी शरीर के आकारों में अद्भुत दिखता है।
  • ओक्साइज़ प्रकार की पोशाक लिफाफे का एक निश्चित संस्करण है, जिसमें कपड़े मोर्चे पर पार किया जाता है और "वी" नेकलाइन बनाने के लिए सिलना किया जाता है।
  • लपेटो-ऊपरी या बड़े आकार के वस्त्र भी किसी भी शरीर के आकार के लिए शानदार हैं और चापलूसी वाले नरक का निर्माण करते हैं। आप उन्हें पतली जीन्स या कार्गो पैंट के साथ एक आरामदायक शैली प्राप्त करने के लिए जोड़ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 14
    6
    कार्गो पैंट पहनें, अगर आपके शरीर का आकार त्रिकोण उलटा हो। यह शैली मूल रूप से सेना के लिए अपने उपकरण ले जाने के लिए बनाई गई थी, इसलिए उनके पास बाहर कई जेब हैं ये पैंट आपके शरीर के निचले हिस्से में वजन जोड़ते हैं, इसलिए वे एक उल्टे त्रिकोण शरीर के आकार के लिए अच्छे होते हैं और एक शरीर पूरक कर सकते हैं जो पहले से ही रेसिंग के रूप में संतुलित होता है।
  • यदि आपके शरीर का आकार आयताकार होता है, तो कमर के नीचे अपने घटता को बढ़ाने के लिए कूल्हों पर जेब वाले वाले को चुनें और इसे अपने से छोटा दिखें।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 15
    7
    पुरुष कट पैंट की तलाश करें अगर आपके पास त्रिकोण शरीर का आकार या छोटा सा निर्माण होता है परंपरागत पुरुषों की पैंट के पास कूल्हे से सीधे गिरने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और स्लंट और मोटे साइड पॉकेट्स हैं। एक उच्च कमर पतलून आपके जांघों को लम्बी और पतला दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 16
    8
    पतला जीन्स पहनें अगर आपके पास एक रेन-ग्लास शरीर का आकार होता है यह शैली कमर, कूल्हों और जांघों पर समायोजित की जाती है, और फिर बछड़ों और टखनों का पालन करते हुए, संकीर्ण हो जाता है, जिससे आपके पैर लंबे और पतले लगते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 17
    9

    Video: !! कछुए की अंगूठी पहनने का लाभ जानकर आप चकित रह जाएंगे

    विस्तृत बूट पतलून या जीन्स चुनें, चाहे आपके शरीर का आकार क्या हो। इस शैली का काट सीधे कूल्हों से घुटनों तक जाता है और इस बिंदु से टखनों तक खुलता है। यह सभी शरीर के आकारों के लिए एक उत्कृष्ट कटौती है क्योंकि यह पैर को लंबे समय से देखता है और कूल्हों को संतुलित करता है
  • विधि 3

    पुरुषों के लिए आपके शरीर के आधार पर ड्रेस अप करें
    छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 18



    1
    आपके शरीर का आकार निर्धारित करें पुरुषों के मामले में, शरीर का आकार धड़ के विस्तार और छाती और कंधों के क्षेत्र में मांसपेशियों को बढ़ाने की क्षमता पर आधारित होता है। पुरुषों में पांच मुख्य शारीरिक रूप हैं:
    • यदि आपके शरीर का आकार तपेदिक है, तो आपके पास कमर और संकीर्ण कूल्हों के साथ व्यापक कंधे और व्यापक छाती होंगे। चूंकि आपके शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से काफी आनुपातिक होंगे, इसलिए अधिकांश शैलियों और उपाय आपके अनुरूप होंगे।
    • यदि आपके शरीर का आकार लटकाने वाला है, तो आपके पास व्यापक कंधों और छाती होगी, लेकिन कूल्हों और कमर संकुचित होंगे। इसलिए, आपके धड़ का ऊपरी भाग निचले भाग और शरीर के निचले आधे से अधिक व्यापक होगा। इस शरीर का आकार एथलीटों और पुरुषों में आम है, जो नियमित आधार पर भार उठाते हैं या जो शरीर सौष्ठव रखते हैं
    • यदि आपके शरीर का आकार एक आयताकार होता है तो आपको कमर और कूल्हों के समान कंधे होते हैं, इसलिए ड्रेसिंग करते समय, आपको अपने कंधों को व्यापक बनाने की कोशिश करनी चाहिए और धड़ के निचले हिस्से को संकीर्ण दिखाना चाहिए।
    • यदि आपके शरीर का आकार त्रिभुज है, तो आपके पास कमर और कूल्हों की तुलना में छाती और कंधे को संकुचित किया जाएगा, और यह दिखाई देगा कि आपके धड़ का निचला हिस्सा बड़ा है। इसलिए, आपके शरीर के निचले आधे ऊपरी आधे से अधिक व्यापक लग सकते हैं
    • यदि आपके शरीर का आकार अंडाकार है, तो आपके छाती और पेट में एक लंबे अंडाकार आकार का निर्माण होगा। इसके अलावा यह संभव है कि आपके कंधे संकीर्ण हों और आपके पैर पतले होते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 1 9
    2
    यदि आपके पास तपेदिक का आकार है, तो सबसे आधुनिक रुझान, कटौती और रंग चुनें। जैसा कि आप अच्छी तरह से अनुपात में हैं, आप कुछ स्वतंत्रता के साथ नवीनतम कटौती और प्रवृत्तियों के साथ प्रयोग कर सकते हैं।
  • धमाकेदार क्षैतिज या ऊर्ध्वाधर पट्टियों, एक नौसेना नीली या सेना के हरे रंग के सूती रंगीन जाकेट और धीरज डिजाइन के साथ लंबे बाजू की शर्ट के साथ एक शर्ट की कोशिश करें। वह खाकी पैंट या संकीर्ण जींस पसंद करते हैं।
  • टी-शर्ट और पैंट की तलाश करें जो बहुत तंग नहीं बैठते हैं, लेकिन ये फांसी नहीं रखती हैं या बहुत ढीली नहीं हैं। आपके शरीर का आकार वस्त्र और फिट कटौती के साथ अच्छी तरह से चला जाता है
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 20
    3
    ऐसे कपड़ों की तलाश करें जो ऊपर और नीचे के बीच एक संतुलन बनाते हैं यदि आपके पास तराजू शरीर का आकार है। यह विचार है कि आपका स्वरूप थोड़ा संतुलन और अनुपात देना है।
  • पैरों के मामले में सीधे या आराम से संकीर्ण कटौती (बजाय सिर्फ संकरा या भूसे के बजाय) की कोशिश करें क्योंकि वे आपके अनुपात और आपके व्यापक कंधों को संतुलित करने में मदद करेंगे।
  • बेल्ट का उपयोग करें और जेब के साथ पैंट को पसंद करें। यह आपको अपने संगठन को विभाजित करने और आपकी संकीर्ण कमर पर प्रत्यक्ष ध्यान देने में मदद करेगा।
  • "V" गर्दन के साथ जैकेट और टी-शर्ट चुनें क्योंकि ये वस्त्र आपके छाती के क्षेत्र को कम कर देंगे। ब्रेटन धारीदार शर्ट इस प्रकार के शरीर के आकार के लिए उत्कृष्ट हैं, खासकर जब वे पेट के क्षेत्र में होते हैं और सीने पर नहीं होते हैं
  • पैटर्न और पैटर्न शर्ट और पैंट पर लोगो आपको अधिक पतला दिखेंगे, लेकिन एक ही समय में दोनों वस्त्रों पर उनका उपयोग न करें। यदि आप ड्राइंग या लोगो के साथ एक शीर्ष वस्त्र पहनना चाहते हैं, तो आपकी पैंट सरल और सूक्ष्म होनी चाहिए।
  • क्रॉस और अनस्ट्रक्चर्ड ऊपरी वस्त्रों की तलाश करें जो आपके धड़ को व्यापक बनाते हैं, लेकिन अपने कंधों या ऊपरी छाती को व्यापक नहीं बनाएं
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 21
    4
    कंधे पैड या विस्तृत लैपल्स के साथ संरचित जैकेट से बचें यदि आपके पास उल्टे त्रिकोण शरीर का आकार है। ये विशेषताएँ केवल आपके शरीर के व्यापक क्षेत्र को अधिक पतला बनाने के बजाय ही जोर देती हैं।
  • एक कम गोल गर्दन या तीन तिमाही आस्तीन के साथ शीर्ष वस्त्रों को नहीं कहो। औपचारिक शर्ट को छोड़कर सभी कपड़ों पर छोटी आस्तीन को प्राथमिकता दें।
  • छवि के शीर्षक से पता करें कि क्या चरण 22 को पहनें
    5
    शर्ट और बुना वस्त्रों की परतें रखो यदि आपके पास आयत का आकार होता है परतों को समझदारी से रखो, जैसे एक कॉलर शर्ट पर "वी" गर्दन स्वेटर की तरह, आपकी छाती और कंधों को व्यापक बनाने में मदद कर सकते हैं, और अपने कूल्हों को संकीर्ण कर सकते हैं।
  • आप अपने धड़ के ऊपरी भाग को व्यापक बनाने के लिए पारंपरिक राउंड स्कार्फ और कॉलर का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • एक संरचित रंगीन जाकेट या जैकेट, जिसे प्राथमिक रूप से एक दर्जी के अनुरूप बनाया गया है, आपके शरीर के ऊपरी हिस्से को अधिक पतला दिखने देगा।
  • छवि 23 शीर्षक के बारे में जानने के लिए जानें
    6
    यदि आपका आयत शरीर का आकार है तो क्रॉस सूट या टैंक से बचें। वेशभूषा के इस प्रकार केवल आपको एक आनुपातिक आकृति की बजाय एक और अधिक आयताकार आकार देगा।
  • अपने शर्ट पर ज्यामितीय प्रिंटों से बचें, शायद यह भी एक अच्छा विचार है क्योंकि ये आपकी व्यापक छाती पर ध्यान आकर्षित करेंगे। इसके अलावा, बालीदार शर्ट आपके उभड़ा हथियार पर जोर देंगे, इसलिए यदि आप उन्हें पहनना पसंद करते हैं, तो शीर्ष पर परतें डालते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना दो चरण 24
    7
    फिट कपड़ों पहनें अगर आपके पास त्रिकोण शरीर का आकार है साधारण शैलियों (विदेशी नहीं) और सामने के बटन की पंक्तियों को चुनें क्योंकि ये आपके धड़ को स्टाइलिश करेंगे, उदाहरण के लिए गर्दन और बैग के साथ शर्ट।
  • इस प्रकार के शरीर के लिए सीधी पैर पैंट और चाइन्स भी महान हैं, साथ ही ब्लैज़र्स या संरचित और बनाये गये जैकेट भी हैं।
  • यह शरीर के ऊपरी भाग में गहरे रंगों को पसंद करता है क्योंकि ये आपको तुरंत अनुग्रह करेंगे। चमकीले शर्ट या दूसरी शर्ट पर एक काले रंग की शर्ट पर रखो जो एक हड़ताली प्रिंट है।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 25
    8
    पेट क्षेत्र पर क्षैतिज पट्टियों से बचें, यदि आपके पास त्रिकोण शरीर का आकार है ये आपके दौर के आंकड़े पर जोर देंगे। ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ ऊपरी वस्त्रों की तलाश करें।
  • शीर्ष वस्त्रों पर संकीर्ण या गोल कॉलर आपके कंधों की चौड़ाई कम कर देंगे फिर, आम कटौती शर्ट चुनें
  • संकीर्ण पैंट या पतली जीन्स के बजाय, कुछ सामान्य कट के लोगों के लिए देखें
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 26
    9
    यदि आपके शरीर का आकार अंडाकार है तो ऊर्ध्वाधर पट्टियाँ और राजनयिक पट्टियों को चुनें। ये आपके शरीर को तुरन्त लंबा कर देंगे और आपको अधिक पतला दिखाई देगा। क्षैतिज पट्टियों से बचें, क्योंकि वे आपके शरीर को राउंडर देखेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी पैंट सही लंबाई है - इसका मतलब यह है कि वे अपनी ऊँची एड़ी के नीचे रहें, क्योंकि अगर वे बैगी हैं तो वे आपके पैरों को कम कर देंगे और अपने शरीर के निचले हिस्से में कम परिभाषा देंगे।
  • संकीर्ण पैंट आपके पैरों को लंबा कर देंगे और आपको अधिक आकृति देगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 27
    10
    यदि आपके पास अंडाकार शरीर का आकार है तो रंग या पैटर्न के साथ अपने संगठनों के लिए ब्याज का ध्यान केंद्रित करें। अपनी शैली को दिलचस्प बनाने के लिए और चापलूसी करने के लिए एक शर्ट जो गहरा पैंट या जैकेट के साथ प्रिंट या बनावट है उसे जोड़ लें।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 28
    11
    फसल गर्दन, चौड़े दौर से बचें या यदि आपकी अंडाकार शरीर का आकार हो ये आपके शरीर के ऊपरी भाग को केवल स्लिममर के बजाय और अधिक गोल दिखाई देगा।
  • चमकीला या रंगीन बेल्ट आपकी कमर पर ध्यान आकर्षित करेंगे और अपने बड़े क्षेत्रों को उजागर करेंगे - इसलिए साधारण लोगों को चुनें या उनका उपयोग न करें।
  • विधि 4

    अवसर के आधार पर ड्रेस अप करें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि क्या पहना दो चरण 2 9
    1
    एक नौकरी साक्षात्कार के लिए ड्रेसिंग करते समय रचनात्मक लेकिन पेशेवर बनें पुराने नियम अभी भी मान्य हैं: कोई जीन्स, कोई खुलासा दरार और कोई चप्पल नहीं पुरुषों को एक कॉलर, सुरुचिपूर्ण जूते और एक टाई के साथ सूट या शर्ट पहनना चाहिए। इसके विपरीत, महिलाओं को नौकरी के साक्षात्कार के "केवल सूट" के विचार में अधिक स्वतंत्रता है
    • एक ट्यूब स्कर्ट के साथ एक रेशम ब्लाउज का मिश्रण करें, एक छोटा जैकेट और ऊँची एड़ी के जूते, या एक ब्लाउज जिसमें एक कॉलर और फिट कपड़े पैंट और सुरुचिपूर्ण बैलेनिन के साथ चित्र हैं। आप एक बेल्ट और एक कार्डिगन के साथ एक ट्यूब ड्रेस भी इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि शैली पेशेवर और अद्वितीय हो।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना जाता है चरण 30
    2
    मेजबान से पूछें कि आपके डिनर के लिए ड्रेस कोड क्या होगा। इस प्रकार की एक बैठक के लिए बहुत सरल या बहुत चालाक नहीं पहनना मुश्किल हो सकता है, इसलिए सीधे स्रोत पर जाएं और अनौपचारिक रूप से अपने मेजबान से पूछें कि वह अपने खाने के लिए किस कपड़े का उपयोग करने की सिफारिश करता है
  • यदि आपके पास ड्रेस कोड के बारे में कोई सवाल है लेकिन होस्ट को परेशान नहीं करना है और आप एक महिला हैं, तो आप बैग में एक अच्छा स्कार्फ और झुमके पहन सकते हैं ताकि एक पोशाक अधिक सुरुचिपूर्ण बनाने के लिए आवश्यक हो। पुरुष एक ब्लेज़र पहन सकते हैं या अपनी जेब में एक टाई डाल सकते हैं ताकि आवश्यक होने पर उनकी शैली अधिक सुंदर हो।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 31
    3
    यदि आप कॉकटेल के लिए जाते हैं तो एक आरामदायक पोशाक शैली चुनें इसमें रोचक विवरण और महिलाओं के मामले में आदेश के लिए बनाई गई स्कर्ट या पैंट के साथ एक शीर्ष कपड़ा शामिल हो सकता है। पुरुषों के लिए इस शैली में पैंट की एक जोड़ी और एक ड्रेस शर्ट शामिल हो सकती है।
  • महिलाओं को ऊँची एड़ी के जूते या सुरुचिपूर्ण बैलेरिनस और पुरुष, चमड़े का आश्रय, ऑक्सफ़ोर्ड जूते या "डाल" पहन सकते हैं।
  • यदि आप एक औरत और एक सज्जित जैकेट हैं, तो आप एक ब्लेज़र या आकस्मिक कोट के साथ अपने संगठन को समाप्त करें।
  • छवि को शीर्षक से जानें जो चरण 32 के बारे में जानें
    4
    अपनी शैली पेशेवर बनाओ लेकिन कार्यालय में काम करने के लिए या पार्टी के लिए औपचारिक नहीं है। अपने कार्यालय के रीति-रिवाजों के बारे में सोचो: क्या वे रूढ़िवादी या अधिक आराम कर रहे हैं? कोई भी बात नहीं है कि आपके कार्यालय का माहौल कितना शांत होता है या जो भी अवसर होता है, वह बहुत उत्तेजक नहीं डालता है।
  • एक बहुत स्पष्ट पोशाक आपको कार्यालय में गंभीरता से ले जाया जा सकता है।
  • महिलाओं को एक अच्छी शर्ट या ब्लाउज और एक रंगीन जाकेट के साथ फिट पैंट चुन सकते हैं। सरल गहने के साथ एक लपेटो पोशाक एक ही समय में उपयुक्त और पेशेवर देखने के लिए एक शानदार तरीका है।
  • पुरुष डिजाइन या बनावट और एक कॉलर और कुछ पैटर्न या जेब में दिलचस्प विवरण के साथ एक शर्ट के साथ एक टाई पहन सकते हैं। जींस के बजाय कुछ फिट पैंट चुनें
  • छवि को शीर्षक से जानें जो चरण 33 के बारे में जानें
    5
    जब तक आप दुल्हन या दूल्हे न हो, तब तक शादी में जाने के लिए सफेद न मोड़ें आप अन्य रंगों जैसे काले या लाल पहन सकते हैं, लेकिन एक शादी के लिए सफेद को बाहर रखा गया है। निर्णय लें कि आप क्या पहनने जा रहे हैं, यह निर्णय करते समय सीजन और उत्सव का स्तर याद रखें।
  • गर्मियों में एक घर के पिछवाड़े में एक शादी मतलब है कि आप एक साहसिक रेशम प्रिंट रंग में एक साधारण पोशाक पहन सकते हैं या यदि आप एक औरत, या एक साधारण कॉलर शर्ट और chinos हैं यदि आप पुरुष हैं।
  • अगर आप महिला या स्वेटर गर्दन "वी" और एक कॉलर शर्ट यदि आप पुरुष हैं गिरावट या सर्दी शादी एक फिट स्वेटर पोशाक और जूते पड़ सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 34
    6
    यदि आप एक अंतिम संस्कार या एक वेक के लिए जा रहे हैं तो साधारण कपड़े और खुशी के साथ देखें आपके संगठन को काला होना नहीं है लेकिन यह सम्मान होना चाहिए। यह एक अच्छा विचार है कि तटस्थ रंगों में नौसेना नीला, भूरा या फ़ॉरेस्ट हरे रंग के रूप में तैयार किया जाए। किसी वस्त्र या सहायक को भी उत्सव नहीं छोड़ता, जब तक रिश्तेदारों ने आपको अन्यथा नहीं बताया हो।
  • युक्तियाँ

    • इस लेख के कुछ हिस्सों को स्पष्टता के उद्देश्यों के लिए लिंग वर्गों से विभाजित किया गया है। लेकिन आपको अपने लिंग के संदर्भ में क्या लगाया जा सकता है, इसके बारे में प्रतिबंधित नहीं लगता है। अपनी त्वचा की टोन, आपके शरीर के आकार और इस कारक के बारे में चिंता किए बिना जाने वाले घटना के आधार पर कैसे तैयार करना तय करने के लिए बेझिझक महसूस करें
    और पढ़ें ... (30)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com