ekterya.com

महिलाओं के लिए अनूठा कैसे होना चाहिए

क्या आप चाहते हैं कि महिलाओं को आपकी दिशा तलाशना शुरू करें? क्या आप पहले से ही किसी को अपनी जगहों पर सेट करते हैं जिसे आप सभी सही तरीके से आकर्षित करना पसंद करेंगे? खैर, यह गाइड सभी लड़कियों के लिए कुछ लड़कियों द्वारा लिखा जाता है।

चरणों

इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 1 नामक छवि
1
उसे दिखाओ कि वह आप सम्मान करते हैं अगर आप उसे चुम्बन नहीं करना चाहते, तो ऐसा मत करो। उससे चीजें पाने की कोशिश करने की बजाय, सोचें कि आप उसे क्या दे सकते हैं। यदि आप अभी भी अपने ब्रह्मांड का केंद्र बनाते हैं, तो कभी-कभी महिलाओं के साथ भ्रष्ट हो जाते हैं। हालांकि, वे समय-समय पर ध्यान केन्द्रित करना चाहते हैं।
  • इरेस्ट्रिसिबल टू विथ महिला चरण 2 नामक छवि
    2
    ईमानदारी से रहें खेल मत - जब तक कि लड़की वास्तव में असुरक्षित नहीं है, वह आपको सुनना नहीं चाहती है कि आप उसे चापलूसी करते हैं। कॉल करने और अपना ध्यान रखने के लिए आप क्या कर सकते हैं, लेकिन अपने दिमाग या दिल से नहीं खेलें एक बार जब आप किसी महिला का आत्मविश्वास खो देते हैं, तो उसे फिर से करना असंभव होता है
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 3 नामक इमेज
    3
    अपने हितों के बारे में ईमानदार रहें अगर आप कॉमिक्स पसंद करते हैं तो महिलाएं समझ सकती हैं! और कुछ मामलों में वे आपके साथ भी जा सकते हैं लेकिन अगर आप केवल हर समय इसके बारे में बात करते हैं, तो रणनीति बदलने में बेहतर होता है।
  • इट्रेसिबलबल टू विमेन चरण 4
    4
    अपने आप को सुनिश्चित करें! कोई भी एक लड़का नहीं चाहता जो खुद के बारे में अनिश्चितता से काम करता है। , लेकिन अभिमानी बनने के लिए सावधान रहें लेकिन अपने आप से इतना भरा मत हो क्योंकि आप खुद को अभिमानी या गर्व की तरह देख सकते हैं।
  • इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने आप को मुश्किल बनाने के लिए मत खेलो लड़कियां यह सोचने के लिए सहन नहीं कर सकती कि वे उन्हें नहीं चाह सकते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं है जो उनके दिमाग के माध्यम से चलता है। उनके पास जीवन है और अन्य लड़के या लड़कियां भी हो सकती हैं, इसलिए यदि आप खेल में प्रवेश करने जा रहे हैं तो नियमों को देखें।
  • इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 6
    6
    यह अच्छा खुशबू आ रही है एक कोलोन का उपयोग करें जो वास्तव में अच्छा खुशबू आ रही है एक आदमी की गंध कुछ सचमुच महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण है उन्हें बहुत लगता है, पुरुषों के प्रति बहुत अस्वीकार, जो बहुत अच्छी तरह से गंध नहीं करते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप बहुत ज्यादा उपयोग नहीं करते हैं, थोड़ा ठीक है, लेकिन अधिक से अधिक उन्हें अपने नाक को कवर करने के लिए चला जाता है।
  • इट्रेसिबलबल टू विमेन फेज 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    मजेदार हो उसे कुछ अच्छा चुटकुले बताएं, लेकिन बहुत मेहनत न करें प्रयोग, पता करें कि अन्य लोगों को क्या हंसते हैं और देखें कि क्या वह उसी तरह प्रतिक्रिया करता है। यहां तक ​​कि अगर आप ज़ोर से हँसते नहीं हैं, तो आप सीखने के करीब एक कदम होंगे कि वह क्या है जो आपको हँसता है। लेकिन चेतावनी दी जाए, कुछ लड़कियां उन चीज़ों पर हँसते हैं जो उन्हें अविश्वसनीय रूप से आक्रामक लगता है कि वे मजाक मजाकिया होने के कारण आपको हंसते हैं। या वे हँसते हैं क्योंकि उन्हें असहज महसूस होता है अपने शब्दों को बहुत अच्छी तरह से ख्याल रखना। लड़कियों की एक विशाल बहुमत वास्तव में `मृत शिशु` चुटकुले और पसंद करती है, परन्तु वे किसी भी तरह हँसते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने नाराज हैं, अपने लाभ के लिए। फिर, वे हंस सकते हैं क्योंकि वे मजाक में मूर्खता के स्तर से इतने दंग रह गए हैं। तो निस्संदेह एक अभिव्यक्ति के लिए उसके चेहरे का निरीक्षण करते हैं, और अकेले हँसी के लिए नहीं जाते हैं।
  • इरेस्ट्रिसिबल टू विथ इरस्ट्रिसिबल टू विमेन चरण 8
    8
    एक लड़की को सही तरीके से चापलूसी जब आप उसके पास हों, तो ध्यान से देखें उदाहरण के लिए, आप शायद यह कह सकते हैं कि रोमांटिक या भावनात्मक यह कैसे है, वेलेंटाइन डे पर कहते हैं, या क्या यह आपके फ़ोल्डर को सुंदर जानवरों और दिलों के साथ सजा देता है। यदि वह करता है, तो वह शायद लोगों को उसके साथ गर्व होना पसंद करते हैं। इस मामले में, तारीफ करते हैं लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते अगर आपको लगता है कि वह इन चीजों में से किसी भी काम नहीं करती है, तो उसे अजीब, प्रतिकारक और भयभीत मिलेगा यदि आप बहुत अधिक प्रशंसा करते हैं। सूक्ष्म लेकिन अच्छी तारीफ रखें और कुछ विशेषता को चापलूसी करें जो उसे नहीं लगता है कि आपने ध्यान दिया है।



  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    वह मुस्कुराता है। सबसे अच्छी बात यह है कि बच्चे मुस्कान कर सकते हैं अगर आपके पास एक अच्छा मुस्कुराहट है तो यह आपको बहुत मदद करेगी, क्योंकि आपको मुस्कुराहट देखने को मिलेगा और देखें कि आप कैसे जानते हैं कि उसे कैसे खुश करना है। खुश रहें - ज़िंदगी इतनी गंभीरता से न लें, उसे दिखाएं कि आप हंस सकते हैं और आप रोमांचक हैं
  • इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    आपको हमेशा उसके लिए रहना चाहिए ... लेकिन जब उसे इसकी आवश्यकता है उसे परेशान मत करो या अपनी सभी वार्तालापों को सुनो, लेकिन अगर आप उसे उदास या नाराज देखते हैं, तो धीरे से उससे पूछें कि वह अच्छी है और उसे प्रोत्साहित करने का प्रयास करें। अपने हंसी को बनाने के लिए चरण 3 में कुछ तकनीकों को आज़माकर देखें। यदि आप जानते हैं कि आप हमेशा एक बड़ी मुस्कान और एक सहानुभूति दिल के साथ निकट हैं, तो आप उसे बहुत पसंद करेंगे।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 11 नामक इमेज

    Video: सेलफोन के बुरे असर से बच्चों को कैसे बचाएँ? जूही चावला ने पूछा सद्‌गुरु से

    11
    निडर हो जाओ साहसी, दिलचस्प और सहज हो जाओ
  • इट्रेसिवबल टू विथ इरेस्टेबलबल टू विमेन स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    मिलनसार होना उसे ऐसा न मानें कि अगर वह आपसे बात करना बंद कर देगा तो यह दुनिया का अंत होगा। यह थोड़ा बुरा लगता है लेकिन इसे चिपटना नहीं है। स्वतंत्र रूप से लाइव उसे ऐसा मत समझे कि आप पूरी तरह से इसके साथ बंधे हैं, भले ही आप हैं।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    मीठा हो जाओ वेलेंटाइन डे के लिए, उसे एक छोटे से उपहार या कुछ कार्ड या कुछ देना चिंता न करें, यदि आप पुनर्वित्त नहीं करते हैं, तो वह आपको शर्मिंदा नहीं करेंगे।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन स्टैंप 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    अपने आप को रहो, मजेदार और आउटगोइंग हो यदि वह आप का मज़ाक उड़ाता है, तो उससे बात करो अपने पक्ष द्वारा सहज महसूस करें यदि आप कुछ अजीब करते हैं, तो इसके बारे में हंसी
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 15 नामक छवि

    Video: ये महिला टीचर, कपड़े उतारके पढ़ाती है !क्या आपने देखा ये अनूठा तरीका! teacher teaching different

    15
    इसे देखो और वापस मुस्कान, आमतौर पर अगर आप एक लड़की की तरह आप लगातार उसे देखो, खासकर अगर वे सहपाठियों हैं जब आप उसे देखकर उसे पकड़ते हैं, तो उसे देखो, मुस्कुराओ और चारों ओर मोड़ो।
  • आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि एक लड़की को प्यार करना चाहता है। यदि आप "मज़े" के लिए सिर्फ एक रिश्ते में हैं, तो आप वास्तव में क्या जरूरत नहीं हैं। याद रखें, बच्चों को आमतौर पर वे क्या देखते हैं और वे क्या मिलता है, जबकि लड़कियों की तरह वे क्या सुनते हैं और अनुभव करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप ध्यान से सुनते हैं और याद रख सकते हैं कि वह क्या कहती है, तो शायद वह इसे ध्यान में रखेगी।
  • युक्तियाँ

    Video: महत्वाकांक्षी होना अच्छा है या बुरा? रणवीर सिंह ने पूछा सद्‌गुरु से

    • जब तुम उसे देखोगे, तो कुछ कहने से पहले मुस्कुराहट के साथ नमस्ते कहें। इससे उसे सहज और स्वागत महसूस होगा
    • यहां तक ​​कि अगर वह आपकी ओर न देखे या अगर वह आपके साथ बात करने के लिए आपके पास नहीं आते हैं, तो हो सकता है कि वह शर्मीली हो! तो एक बहाना के बारे में सोचना, जैसे कि किसी मित्र से बात कर जो उसके बगल में बैठता है, उसके साथ मजाक करने का अवसर उठाएं और जब आप वहां हों तब बातचीत शुरू करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर वह कुछ भी शुरू नहीं करती है, कभी नहीं, संभवत: क्योंकि वह शर्मीली है, जब तक आप वास्तव में वह नहीं हैं जो वह तलाश कर रही है।
    • सभी लड़कियों के लिए अच्छा रहें, उनके साथ किसी से भी अधिक मतभेद न करें, लेकिन विनम्र और विनम्र हों आपको कभी नहीं पता होगा कि वे उसे क्या कहेंगे।
    • बहुत आकर्षक या बहुत गर्व न हो। अगर आप अपने आप से प्यार करते हैं और किसी को कुछ समय के लिए नंबर एक नहीं होने देते हैं, तो लोग जल्द ही आपको टालने लगेंगे।
    • इस गाइड के बाद दोस्ती ज़ोन में शामिल होने का एक अच्छा तरीका है।
    • प्रत्येक लड़की को नाइट्स प्यार करता है आपको आश्चर्य होगा कि यह दरवाजा खोलने में मदद करता है और उसे नीचे बैठने में मदद करता है।
    • रहस्यपूर्ण बनें ... यह आपको और भी अधिक प्यार करेगा।
    • व्यक्तिगत स्वच्छता एक दायित्व है। गंदे मत बनो, एक बदमाश की तरह गंध न करो और चिम्पांजी की तरह बाल न हों और सबसे अधिक, अपने नाखूनों को साफ रखें।
    • आप इसके बारे में और नहीं बल्कि जवाब से यादृच्छिक (कोशिश) पर सवाल पूछ रहे हैं आप कुछ सवाल (जैसे "अपने पसंदीदा रंग क्या है?", बातचीत करते हुए कहा बह रखने की कोशिश करें "भविष्यवाणी!" और सुराग यह देना ( " कुछ ऐसा है जिसे आप शायद उम्मीद नहीं करेंगे) "
    • मैत्रीपूर्ण रहें - वयस्कों और अन्य लोगों ने सभी चीजों को याद किया है कि आपने महिलाओं के व्यवहार के बारे में और शिष्टाचार के बारे में क्या बताया है।
    • उसे संपर्क करें, लेकिन उसे छूने के बिना, कम से कम शुरुआत में उसे इसे छूने से पहले उसे करना चाहिए
    • उसे आश्चर्य करने की कोशिश करो, लड़कियों आश्चर्य प्यार करता हूँ (इसका मतलब यह नहीं कि बहुत सी चीजें खरीदना!)
    • हमेशा अच्छा रहें, भले ही वह चारों ओर न हों, आपको नहीं पता है कि वह कौन जानता है कि वह वहां हो सकता है और आपको अपने बारे में बुरी चीजें बता सकता है।

    चेतावनी

    • कठोर या गंदे मत बनो - कुछ लड़कियों को लगता है कि गंदे टिप्पणियां अजीब और धैर्यवान हैं, लेकिन अधिकांश लड़कियों को लगता है कि वे घृणित और अनुचित हैं।
    • खुद के बारे में घमंड मत (अगर वहाँ कुछ के बारे में शर्मनाक है)। यह आपको देखता है कि आप ध्यान और ठेठ कैसे देखते हैं।
    • आप भी सुनिश्चित नहीं हैं, यह हमेशा आपको कई प्रशंसाओं को कहेंगे ... अपने बारे में
    • दोस्तों के बिना कोने में मूर्ख मत बनो। यह उस व्यक्ति की तरह दिखने के बजाय सही ध्यान को आकर्षित करता है जिसे कोई नहीं चाहता है
    • विशिष्ट आदमी न हो जो लड़कियों को परेशान करता है बेशक, बच्चों को लगता है कि उन्हें परेशान कर सकते हैं और अपने बाल फेंक मजेदार है, लेकिन उसके सामने सम्मान हो सकता है। लड़कियां सोचती हैं कि इन प्रकार की चीजें बालिश और परेशान हैं उसे दिखाओ कि आप उनसे अलग हैं और वह आप कर सकते हैं परिपक्व होना
    • कभी भी सेक्सिस्ट, जातिवाद, समलैंगिकता या अन्य कोई भी जो असहिष्णुता को बढ़ावा नहीं देता है। वे आपके लिए चंचल मजाक लग सकते हैं, लेकिन वे उसके लिए हानिकारक और आक्रामक होंगे। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ नहीं कहना चाहते हैं, तो वह आपको अनजान के रूप में लेबल करेंगे, जो कभी भी आकर्षक नहीं है।
    • कुछ लड़कियां अपरिपक्व और कुछ लोगों के रूप में खोखले हैं उनके लिए, इनमें से कुछ गेम शायद काम करते हैं समस्या यह है कि जितनी जल्दी खेल समाप्त हो गया है, आपके पास किसी और के साथ दूसरा खेल शुरू करने के लिए कुछ नहीं बचा है
    • अपने आसन के बारे में चिंता करें!
    • याद रखें कि असली रिश्तों जटिल हैं, एक ही समय में विभिन्न स्तरों पर हो रही चीजों के साथ।
    • याद रखें कि "लोकप्रिय होने के नाते" और "प्यार किया जा रहा है" के बीच एक बड़ा अंतर है सबसे वास्तव में लोकप्रिय बच्चों के लिए खुश नहीं हैं वे उन लोगों द्वारा लगातार उपयोग किए जाने से नफरत करते हैं जो खुद को और अधिक लोकप्रिय देखना चाहते हैं। लोगों क्योंकि वे असुरक्षित लोग हैं, जो हमेशा उन्हें पीछे हैं के एक मुट्ठी भर (और भी अधिक) है, जो लोकप्रिय हैं के लिए अच्छी सलाह क्या है, किसी अन्य व्यक्ति के साथ एक लंबी अवधि के रिश्ते की तलाश के लिए अच्छी सलाह नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com