ekterya.com

कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करने के लिए

क्या आपने कभी महसूस किया है कि आपने सब कुछ एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है, लेकिन क्या आपको अपने अस्तित्व का पता नहीं लगता है? क्या आपने सफलता के बिना हजारों फूलों और प्रेम कविताओं को भेजा है? शायद आप कुछ बदलाव करना चाहते हैं! सही चरणों के साथ, आप एक उंगली उठाने के बिना लड़कियों को आकर्षित करेंगे !, वे आपके साथ रहने के लिए लाइन करेंगे! यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

विधि 1
अपने शरीर को अच्छे दिखें

इमेज शीर्षक से कुछ भी किए बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 1

Video: कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करने के लिए कैसे

1
अपने शरीर से साफ रहें महिलाओं को ऐसे पुरुषों की तरह पसंद नहीं है जो एक सप्ताह में स्नान नहीं करते हैं, उन्हें भी गंध नहीं करना चाहिए, आपको इसके साथ भी नहीं करना चाहिए। नियमित रूप से स्नान करें और दुर्गन्ध दूर करें। आप इस बात पर आश्चर्यचकित होंगे कि इससे पहले यदि आप ऐसा नहीं कर रहे हैं, तो यह बहुत बड़ा फर्क पड़ता है।
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 2
    2
    अच्छी तरह से पोशाक जरूरी नहीं कि अरमानी या उस तरह के निशान पहनना है, बस कपड़े है कि आप अच्छी तरह से फिट होने के धब्बे या छेद नहीं है, और नहीं लग रहे है जैसे कि यह 1986 में सभी क्रोध था ब्रांडों के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो के साथ कपड़े पहने: महिला आप पहनने वाले कपड़े के ब्रांड के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप इस तरह से कपड़े पहनते हैं कि आप अपने साथ चलने के लिए शर्मिंदा नहीं हैं।
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 3
    3
    यह आश्चर्यजनक बदबू आ रही है जैसे ही आप उन महिलाओं को प्यार करते हैं, जो एक परी की दुनिया में राजकुमारियों की तरह ताज़गी महसूस करते हैं, उस तरह की महिलाओं की गंध अच्छी लगती है आप इसे एक साफ शरीर से शुरू करके कर सकते हैं और फिर अपने आप को एक अच्छा सार फेंक कर सकते हैं, जो दुर्गन्ध दूर करने वाले के रूप में सरल हो सकता है, जो अच्छे से खुशबू आ रही है। यदि आप थोड़ा और आगे जाना चाहते हैं, तो आप शरीर के लिए लोशन या दुर्गन्ध स्प्रे का प्रयोग कर सकते हैं। बस सुनिश्चित कर लें कि गंध सूक्ष्म है और आप इसे सही तरीके से डालते हैं। आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप गंध महसूस करते हैं जैसे आपने ऐक्स में स्नान किया था।
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 4
    4
    अपने शरीर की देखभाल करें जैसे पतली महिलाओं की तरह पुरुषों, लड़कियों को आमतौर पर पुरुषों को भी थोड़ा का ख्याल रखना पसंद करते हैं ऐसा न करें कि आपको अपने आप को अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की तरह देखना पड़ता है, क्योंकि वह आपके पास चौराहों या नहीं तो ज्यादा ध्यान नहीं देगा। बस उस बिंदु पर जाने की कोशिश करें जहां आप स्वस्थ और आरामदायक महसूस करते हैं। इससे आप अपने शरीर के बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं और महिलाओं को आकर्षित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • यह क्योंकि महिलाओं सतही हैं या दोनों वजन निर्धारित करते हैं लेकिन व्यायाम नहीं दर्शाता है कि वास्तव में अपने व्यक्ति एक स्वस्थ शरीर है करने के लिए पर्याप्त के बारे में परवाह नहीं है (भले ही वह सच नहीं है) नहीं है।
  • अगर वह और आपके पास कुछ अतिरिक्त किलो हैं, तो इससे बेहतर है कि इससे कम करने के लिए उससे पहले पूछने से पहले आपको कुछ वजन कम करना चाहिए।
  • विधि 2
    परियोजना एक महान व्यक्तित्व

    इमेज शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 5
    1
    अपनी प्रतिभा खोजें हम सब लोगों को आकर्षित करते हैं जो प्रभावशाली चीजें कर सकते हैं। संभवतः आपके पास पहले से ही कुछ प्रतिभा है या यह जानने के बिना किसी को विकसित करने की क्षमता है। आपको अपनी प्रतिभा मिलनी चाहिए और इसे विकसित करना चाहिए हालांकि उन लोकप्रिय प्रतिभा है कि एक साधन के रूप में खेल रहे हैं आकर्षक हैं में से एक, अपनी प्रतिभा को विकसित करने और लोग हैं, जो भी ऐसा ही करने के साथ समय बिताने आप जो आप के लिए एक ही बात की तरह लड़कियों को पूरा करने के अवसर प्रदान करेगा।
    • एक नई प्रतिभा हासिल करना हमेशा संभव होता है ड्राइंग, उदाहरण के लिए, एक ऐसा कौशल है जिसे प्राप्त किया जा सकता है, और ऐसा कुछ नहीं जिसे सहज प्रतिभा की आवश्यकता होती है
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 6
    2
    एक मजेदार व्यक्ति बनें उस आदमी को न बनें जो पूरे सप्ताह के अंत में चिप्स खाने और कॉल ऑफ ड्यूटी खेलने पर खर्च करता है। अंतर्मुखी होने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन फिर भी आपको रोमांचक चीजें करने में समय बिताने की जरूरत है। यदि आप एक अंतर्मुखी हैं, तो एक किताब लिखना शुरू करें या कुछ प्रकार की कला सीखें। यदि आप लोगों से बात करने और बाहर जाने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो ऐसा करें। एक क्लब में शामिल हों, भ्रमण पर जाएं, स्वयंसेवक, जो भी हो बस अपने जीवन के साथ कुछ करो क्या आप लड़कियों से बात करने के लिए बातचीत विषय नहीं चाहते हैं?
  • यदि आप कॉल ऑफ ड्यूटी पर जोर देते हैं, तो आप एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बनने और चैम्पियनशिप जीतने के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि यही आवश्यक होगा।
  • छवि शीर्षक वाली कोई भी चीज़ बिना महिलाएं आकर्षित करें चरण 7
    3
    अन्य लोगों के प्रति सम्मान करें यहां तक ​​कि अगर आप सड़क पर इसे पारित नहीं करते हैं, यदि आपके पास बुरी रवैया है और दूसरों को बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो आप महिलाओं को आकर्षित करने में मुश्किल होगी। यहां तक ​​कि अगर आप उन महिलाओं के लिए अच्छा कर रहे हैं जिनके साथ आप बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन दूसरों के लिए क्रिटिन, महिलाएं ध्यान देंगे। यदि आप अच्छे (लेकिन वास्तव में अच्छा) और हर किसी के प्रति सम्मान करते हैं, तो महिलाओं को यह देखना होगा कि वे हमेशा के लिए उस व्यवहार की अपेक्षा कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी किए बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 8
    4
    स्थिर रहें एक अच्छा काम करके स्थिर रहें, जो बातें आप कहते हैं, कर लेंगे और सामान्य तौर पर जिम्मेदार होंगे। ऐसा मत सोचो कि महिलाएं आपको अविश्वसनीय काम करने की उम्मीद करती हैं ताकि आप उन्हें रख सकें। वे सिर्फ जानना चाहते हैं कि आप एक मरे हुए वजन नहीं होंगे! जिस तरह से आप शायद एक औरत को नहीं रखना चाहते, जो कुछ भी नहीं करते हैं, महिलाओं को उन चीजों को पसंद नहीं है जो चिप्स खाने के आसपास बैठते हैं। यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप अपने बिलों का भुगतान कर सकते हैं और एक अच्छा काम कर सकते हैं, तो वह आपके साथ बाहर जाना चाहेंगे।
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी किए बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 9



    5
    सच्चे सज्जन बनें एक सज्जन होने के लिए उसे इलाज नहीं करना है जैसे कि वह स्वयं कुछ भी नहीं कर सकती। यह आपको उन उपकरणों को देने के बारे में है जो आपको अपने दम पर खड़े होने की आवश्यकता है। जब उसे एक बुरे दिन मिला है तो उसे भावनात्मक रूप से सहायता करें। उसे अपनी समस्याओं पर आगे बढ़ने दें ताकि वह एक समाधान पा सकें। जब मैं सलाह मांगता हूं, उन्हें न दें या आलोचना के बिना उसे दे दो। जिस तरीके से आप अपनी ज़िंदगी को आसान बना सकते हैं और आपको जीवन में क्या चाहें हासिल करने में सहायता कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाली छवि, कुछ भी किए बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 10
    6
    क्रिस्टिन मत बनो। आप जॉन हेम हो सकते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: महिलाओं को आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहता है इसे याद रखें जरा सोचो: यदि एक महिला आपको ऊबड़ और बदसूरत शुरू होती है तो चिल्लाती है कि आप एक हारे या कुछ और हैं, आप कैसा महसूस करेंगे? कभी-कभी लोगों को सिर्फ एक कनेक्शन नहीं मिलता है यह आपकी गलती या उसकी नहीं है बस कोशिश कर रहें और आप देखेंगे कि आपको सही महिला मिलेगी।
  • विधि 3
    स्वतंत्र रहें

    इमेज शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 11
    1
    अपनी बातें करो यदि आप बाहर जाना नहीं चाहते हैं और लड़कियों को प्राप्त करें, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपनी गतिविधियों को पूरा करेंगे। आप हर हफ्ते फूल भेजने के लिए आने के लिए इंतजार न करें। बस बाहर जाओ और अपनी चीजें करें और आने के लिए प्रतीक्षा करें कुछ चीजें आप कर सकते हैं:
    • अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ यह बुरा नहीं है कि आप उनके साथ समय बिताने के बाद ड्यूटी के खेल खेलते हैं।
    • अकेले समय व्यतीत करें अंत में, शांति और मौन, यह अंडरवियर में मनाने का समय है!
    • ऐसी चीजें करें जो आप आनंद लेते हैं यह उन कौशल को विकसित करने का एक अच्छा समय है जो लड़कियों को ध्यान में लाते हैं।
  • इमेज शीर्षक से कुछ के बिना महिलाओं को आकर्षित करना चरण 12
    2
    उसे अपना स्थान दो। महिलाओं को असुरक्षित या नियंत्रित करने वाले पुरुष पसंद नहीं हैं यदि आपके पास एक दोस्त है जिसे आप जीतना चाहते हैं, तो उसे दिखाएं कि आप अपनी चीजों को अकेले करना चाहते हैं आप के साथ बाहर जाने के लिए हर समय पूछ परेशान न हों, उसे आप के साथ हर जगह जाने के लिए मत पूछो (नहीं एंडीज निम्नलिखित जहाँ भी वह चला जाता है!), तुम बुरा लग रहा है बनाने की कोशिश जब आप उससे बात करना चाहते हैं उसे घेरने की कोशिश करते हैं और नहीं मत करो या उसे तुम्हारे साथ बाहर आने के लिए हेरफेर साबित होता है कि जहाँ भी जा सकते हैं और वह जो कुछ भी चाहता है करने के लिए स्वतंत्र है, और आप इसके लिए कर रहे हैं अगर आप किसी उसके साथ करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी किए बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 13
    3
    अनुयायी न हो फैशन शुरू करो, उनका पालन न करें। शैली के साथ लड़कों की तरह महिलाएं स्वतंत्र होने का प्रयास करें और अपने स्वयं के व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के लिए, दूसरों की कॉपी करने के बजाय
  • इमेज शीर्षक से कुछ के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 14
    4
    बहुत अजीब मत बनो लड़कियों के लिए यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। असहज क्षणों और चुटकुले से बचें लड़कियों को परेशान मत करो यदि कुछ लोग सोचते हैं कि आप बिगाड़ने वाले या बीमार व्यक्ति हैं, तो वे शायद दूसरों को चेतावनी दें और आपकी प्रतिष्ठा को तोड़ दें।
  • आप लागू कर सकते हैं एक अच्छा नियम यह है कि अगर कुछ है जो आप अपनी माँ से नहीं कहेंगे, तो उस लड़की को न बताएं जो आप डेटिंग नहीं कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से कुछ भी करने के बिना महिलाओं को आकर्षित करें चरण 15
    5
    यह ठीक है, बहुत स्वतंत्र नहीं हो आप नहीं चाहते कि लड़की को लगता है कि आप उससे डेटिंग करने में रूचि नहीं रखते हैं। समय-समय पर उसके साथ इश्कबाज़ी करें या उसे दिखाने के लिए अन्य तरीकों पर गौर करें कि आप परवाह करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर एक लड़के ने मॉल में आपसे संपर्क किया और अपने दोस्त बनना चाहता था, तो आप क्या करेंगे? क्या आप लाल हो जाएंगे और हकलाना चाहते हैं? शायद नहीं। अगर कोई लड़की आपको पहुंचाती है, भले ही वह सुपर मॉडल कहती है, तो उसका इलाज करें जैसे कि आप उस आदमी का इलाज करेंगे आप देखेंगे कि वह अधिक के लिए रिटर्न देता है।
    • असल में यह किसी के डेटिंग में रुचि नहीं होने के बारे में है यह लगता है की तुलना में यह अधिक कठिन है। जब तक आप लड़की के साथ सहज महसूस न करें तब इंतजार करें, और फिर आप दोनों के लिए आसान हो जाएगा।

    चेतावनी

    • बहादुर और अपने आप को सुनिश्चित करें
    • आप एक लड़की से बात कर शुरू करते हैं और आप संकोच, और चीजों को असहज मिलता है या आप क्या कहते हैं, इस पर विचार से बाहर चलाने, अशिष्ट जा रहा है बिना अपने छुट्टी ले लो। हर कीमत पर असुविधाजनक क्षणों से बचें, और यदि ऐसा होता है, तो छोड़ने के लिए एक बहाना बनाओ तो आप अगली बार के लिए अपना संयम ठीक कर सकते हैं।
    • याद रखें: जीतने वाली मानसिकता रखें एक नेता और एक महान व्यक्ति बनें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लोगों को क्या करना चाहिए कह कर जाना चाहिए, लेकिन एक प्राकृतिक नेता के रूप में कार्य करें
    • असल में, इस लेख का लक्ष्य यह है कि आप बेहतर प्रतिष्ठित स्नातक होने के लिए कैसे बदल सकते हैं। यदि आप हमारी सलाह का पालन करते हैं, तो आपको शायद अधिक ध्यान दिया जाए, लेकिन यह उत्तर प्रदेश में नहीं चला। हमेशा शांत रहें और याद रखें कि आप कौन हैं, आप को कैसे कार्य करना चाहिए और सबसे अधिक सफल होने चाहिए।
    • अपने असुरक्षाओं और उन चीजों से जो आपको नहीं बदला जा सकता है, अपने आप को दूर न करें। बहुत से लोग जानते हैं कि वे अच्छे हैं, लेकिन वे शारीरिक रूप से असुरक्षित हैं। इस व्यवहार से बचने के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह परिणामों को प्रभावित करता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: 6 मनोवैज्ञानिक तरीके एक महिला को आकर्षित करने के लिए! (एक शब्द भी कहे बिना)

    • सामान्य ज्ञान
    • अच्छा दिल
    • स्टाइलिश मानसिकता
    • अपने आप में आत्मविश्वास
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com