ekterya.com

लड़कियों को चापलूसी करने के लिए

चमचमाती एक ऐसी लड़की को बताने का शानदार तरीका है जिसे आप पसंद करते हैं या सिर्फ उसे अच्छा महसूस करने के लिए स्वाभाविक रूप से, प्रतिकारक चापलूसी की श्रेणी में गिरना बहुत आसान है। नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप किसी की दिन अपनी प्रशंसा के साथ उज्जवल करेंगे।

चरणों

भाग 1
शब्दों के साथ लड़कियों की स्तुति करो

फ्लैटर गर्ल्स चरण 1 नामक छवि
1
वह अपनी उपस्थिति के बारे में विशिष्ट कुछ प्रशंसा करता है। सबसे आम प्रकार की चापलूसी जो लोग महिलाओं के साथ प्रयोग करते हैं उनकी उपस्थिति की प्रशंसा करना है। एक महिला के शारीरिक पहलू पर प्रतिकारक या ध्यान केंद्रित किए बिना इसे प्राप्त करने का एक तरीका है
  • विशिष्ट बधाई का प्रयोग करें, उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं कि आप कैसे पसंद करते हैं कि आपका हरा स्वेटर आपकी आंखों के हरे रंग का रंग दिखाता है। एक विशिष्ट प्रशंसा लड़की के अनुसार निजीकृत है और यह सिर्फ उससे कहने में बेहतर है कि वह सुंदर या आकर्षक है
  • एक और अच्छा तरीका है जिस तरह से वह अपने पोशाक को जोड़ती है। यदि आप झुमके की एक जोड़ी पहन रहे हैं, तो उसे बताएं कि वह बहुत अच्छी तरह से फिट हैं और उसके पास अच्छा स्वाद है।
  • बिना किसी कारण आप यौन टिप्पणी करते हैं, उसे बताएं कि आपके पास एक अच्छा बस्ट नहीं है या आप उसके साथ यौन संबंध रखते हैं, जब तक कि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हों और जानते हों कि वह इस प्रकार की टिप्पणियों को मंजूरी देते हैं। अधिकांश लड़कियां इन प्रकार के टिप्पणियों को घृणित महसूस करती हैं
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 2 नामक छवि
    2
    विकल्पों का उपयोग करने के लिए "आकर्षक" और "कामुक"। ये क्वालिफायर बोरिंग प्रशंसा है जो बहुत अधिक उपयोग किया जाता है उसे और अधिक असामान्य और दिलचस्प तारीफ करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि क्वालिफायर भी "सुंदर" यह भी प्रयोग किया जाता है उसे कहने का एक अलग तरीका है कि वह आकर्षक है उसे साजिश का कारण होगा क्योंकि कुछ असामान्य और दिलचस्प बातों के बारे में बताया जाने का थोड़ा मौका है
  • आप उसे बताने की कोशिश कर सकते हैं कि वह उज्ज्वल, प्रभावशाली, सुरुचिपूर्ण, आकर्षक या चमकदार है।
  • आप उसे बता सकते हैं कि यह अद्भुत है यह आपकी शारीरिक उपस्थिति, आपके व्यक्तित्व और आपकी उपलब्धियों के लिए बधाई हो सकती है।
  • चापलूस गर्ल्स चरण 3 नाम की छवि
    3
    वह अपने व्यक्तित्व की प्रशंसा करते हैं अक्सर, लोग केवल अपनी शारीरिक उपस्थिति के लिए महिलाओं की प्रशंसा करते हैं आपको प्रशंसाओं के अपने प्रदर्शनों का विस्तार करने और अपने व्यक्तित्व के लिए प्रशंसा शामिल करने की आवश्यकता होगी। सुनिश्चित करें कि आप अपने व्यक्तित्व के बारे में बात करते समय यथासंभव विशिष्ट और ईमानदार हैं, अन्यथा आपको गंभीरता से नहीं लिया जाएगा
  • उसे बताओ कि जिस तरह से वह पार्टी को रोशनी से प्यार करता है और कैसे वह उपस्थित होने से सब कुछ ज्यादा मज़ा आता है।
  • इसी तरह, उनकी दयालुता और उदारता को ढंकता है। यदि आप हर समय अपने दोस्तों और परिवार की मदद करते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि यह आश्चर्यजनक है कि वह दूसरों के लिए कितना काम करता है और वह आपको अपने लिए कुछ समय लेना सुनिश्चित करना चाहिए इसके साथ, आप दिखाएंगे कि आप क्या कर रहे हैं या आप किस तरह के व्यक्ति हैं, लेकिन आप यह भी दिखाएंगे कि आप रुचि रखते हैं।
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 4 नाम की छवि

    Video: Akhilesh Yadav ने बिना साबुन के धो डाला। भक्त ऐंकर की एसी ठुकाई आज तक नही देखी होंगी

    4
    वह अपनी उपलब्धियों में से एक की प्रशंसा करता है महिलाओं की तरह, पुरुषों, सिर्फ उनके स्वरूप के कारण बाहर खड़े नहीं करना चाहते हैं पता लगाएं कि उसने क्या हासिल किया है और वह उस पर गर्व महसूस करती है, और उसके आधार पर उसकी प्रशंसा करती है।
  • यदि आप किसी उपकरण को खेलते हैं या गाते हैं, तो इसे आपसे संगीत के एक टुकड़े को खेलने या गाना करने के लिए कहें। जब वह खेलता है या गायन खत्म करता है तो वह अपनी संगीत क्षमता की प्रशंसा करता है सुनिश्चित करें कि आप विशिष्ट हैं आप उसे बता सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं और यह आश्चर्यजनक था कि उन्होंने उच्च नोट्स कैसे बनाए।
  • अगर आपने अभी एक कठिन वीडियो गेम जीत लिया है, तो उसे बताएं कि यह अद्भुत है (उसे मत बताएं कि लड़की होना अच्छा है, यह प्रशंसा नहीं है)।
  • यदि आप अपनी थीसिस को खत्म करने या अपना पीएचडी प्राप्त करने में कामयाब हो गए हैं, तो आपने जो फ़ील्ड चुना है उसकी प्रशंसा करें और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आप अपने भाग में कितना काम करते हैं।
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 5 नाम की छवि
    5
    उसे पता है कि उसे आप का क्या मतलब है चपटे किसी को कितना महत्वपूर्ण और शानदार पता है, इसलिए उन्हें बताएं कि यह आपके लिए कितना मतलब है और यह आपके लिए इतना महत्वपूर्ण क्यों है
  • उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि उसके साथ बात करना आसान और मज़ेदार है
  • एक और उदाहरण उसे बता रहा है कि कोई भी आपको उसकी तरह हंसी नहीं करता है इस तरह, आप अपने व्यक्ति के एक विशिष्ट और शानदार बिंदु पर ध्यान आकर्षित करते हैं और इसे इस तरह तैयार करते हैं कि यह आपके लिए अद्वितीय और महत्वपूर्ण बना देता है।
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 6 नामक छवि
    6
    अपने विचारों की प्रशंसा करें यह चापलूसी का एक बड़ा रूप है जिसे आप उसे बताते हैं कि आप अपने विचारों को महत्वपूर्ण मानते हैं। यह उसे बुद्धिमान महसूस कर देगा, वह आपको यह बताएगी कि जब वह बोलती है तो आप उसकी बात सुनेंगे और आप अपने विचारों में रुचि रखते हैं।
  • यदि आप कई कलात्मक काम करते हैं (किसी भी तरह का, लेखन, दृश्य कला, फोटोग्राफी, संगीत, आदि), उन्हें बताएं कि आपको क्या लगता है अविश्वसनीय रचनात्मक है इससे भी बेहतर, यह आपकी रचनात्मकता का एक विशिष्ट उदाहरण देता है उसे बताओ कि आप जिस तरह से उन्होंने चित्रकला में हरे रंग का इस्तेमाल किया उससे प्यार करता है और यह सुंदर रूप से खड़ा है
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 7 नाम की छवि
    7
    अपनी राय के लिए पूछें यह उससे चापलूसी करेगा क्योंकि यह दिखाएगा कि आप उसे और साथ ही उसकी राय का सम्मान करते हैं और आप उसके विचारों पर ध्यान देते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि वह राजनीति में रूचि रखते हैं, तो उसे विषय में भाग लेने दें। उसे बताओ यह वास्तव में आपको लगता है कि आपको लगता है।
  • विशेष रूप से, उस विषय के बारे में अपनी राय पूछिए जिसमें आप जानते हैं कि आपके पास अनुभव है यदि आप जिस स्त्री की प्रशंसा करते हैं वह समुद्री जीवविज्ञानी है, उदाहरण के लिए उसे पूछिए कि महासागर के साथ क्या करना है।



  • भाग 2
    इशारों के साथ लड़कियों की प्रशंसा करें

    फ्लैटर गर्ल्स चरण 8 नामक छवि
    1
    एक विस्तार बताएं जो आपकी प्रशंसा दिखाता है यह एक सुपर महंगे डायमंड का हार या ऐसा कुछ भी नहीं है, लेकिन एक छोटा सा विस्तार है जो आपको यह जानने देता है कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं और यह आपके लिए महत्वपूर्ण है
    • यदि आप फूल पसंद करते हैं, तो उन्हें अपने पसंदीदा फूलों का एक अच्छा गुलदस्ता दें इसे देकर, आप दिखाते हैं कि आप लाल गुलाब की लालसा के बजाय लालच के बजाय (जो कि कुछ महिलाएं लाल गुलाब की तरह होती हैं) की बजाय आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते (यह बधाई देता है) ।
    • यदि यह महिला एक माली है, तो आप उसे कुछ पैकेजों के बीज दे सकते हैं जो कुछ समय के लिए करना चाहते थे, या एक नई जोड़ी दस्ताने
    • अगर आप किसी समाचार पत्र या डायरी में लिखना या लिखना चाहते हैं, तो उन्हें एक अच्छी नोटबुक या विशेष पेन भेजें। आप जो विवरण देते हैं उसे एक व्यक्ति और उसके स्वाद के रूप में विशिष्ट होना चाहिए।
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: लड़की के जलेबी जैसे सवाल पर कन्हैया का सीधा जवाब। सुन कर दंग रह गए सभी भक्त। Kanhaiya Kumar

    2
    दिखाओ कि आप ध्यान दे रहे हैं यह दिखा रहा है कि आप जो कहते हैं, उनकी ओर ध्यान देते हैं और वह क्या करता है एक महान तारीफ है, बहुत से लोग इसे करना भूल जाते हैं। जाहिर है, इसका मतलब यह है कि जब वह बोलती है और जो भी करती है, उसके लिए आपको उसकी बात सुननी चाहिए।
  • यदि आप रूममेट या परिवार के सदस्य के साथ समस्याएं आ रही हैं, तो यह पूछें, कि उस व्यक्ति के साथ स्थिति कैसे है यह दिखाएगा कि आप ध्यान रखते हैं और ध्यान देते हैं।
  • यदि आप नया बाल कटवाने, एक भेदी या टैटू लेने की बात करते हैं, तो आप इसे करते समय इसकी प्रशंसा करते हैं। आप उसे बता सकते हैं कि उनका नया बाल कटवाने का एक अच्छा तरीका है या उसका टैटू बहुत ही रचनात्मक और सुंदर है उसी तरह, आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या उसने खुद को डिज़ाइन किया है
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 10 नाम की छवि
    3
    अपनी उपलब्धियों में रुचि लें यद्यपि यह एक छोटी सी उपलब्धि है, उससे कहो कि वह आपको उपलब्धि के बारे में गर्व है। यह उपलब्धि एक केक पकाना हो सकता है, आपकी कार के इंजन को फिर से भरना या एक पाइप फिक्सिंग हो सकता है।
  • उस परियोजना से आपकी मदद करने के लिए उससे पूछें जो आपकी शक्तियों की मांग करता है उदाहरण के लिए, यदि वह इंटीरियर डिज़ाइन में बहुत अच्छी है, तो उससे पूछें कि कमरे को बेहतर या अधिक आरामदायक बनाने के लिए आपको कुछ सुझाव दें।
  • यदि आप वेब पेज डिजाइन करने में अच्छा कर रहे हैं, तो उन्हें अपने नए उपन्यास, नई कंपनी या ब्लॉग के वेब पेज में मदद करने के लिए कहें।
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: नाई की चापलूसी

    Video: Virat Kohli ने बोली भाजपा की बोली तो फैन्स ने पोल खोली। Modi की चापलूसी मे बुरे फसे वीराट कोहलि

    उसे फिल्म, रेस्तरां या संगीत चुनने दें। उसे दोनों के लिए कुछ चुनने के लिए प्रोत्साहित करके, आप बताते हैं कि आपको लगता है कि उसे अच्छा स्वाद है और आप उस स्वाद पर आधारित उसकी पसंद पर भरोसा करते हैं। जो कोई सोचता है कि आपके पास अच्छा स्वाद है, उससे कुछ ज्यादा चापलूसी नहीं है।
  • आप उसे बता सकते हैं कि चूंकि वह हमेशा सबसे अच्छा भोजन व्यंजन चुनता है, वह चुनता है कि वे कहाँ खाएंगे।
  • आपसे कपड़े चुनने में मदद करने के लिए उससे पूछें (यदि आप चाहें)। उसे बताओ कि आप कपड़े चुनने में अच्छा नहीं हैं, क्योंकि उसके पास बहुत अच्छा स्वाद है, आप चाहते हैं कि वह आपको कपड़े खरीदने के लिए साथ ले जाए। आप उसके साथ अधिक समय बिता सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि उसके कौशल और राय क्या हैं।
  • फ्लैटर गर्ल्स चरण 12 नाम की छवि
    5
    प्रस्ताव सहायता यदि आप किसी तनाव की अवधि के दौरान या किसी आयोजन को आयोजित कर रहे हैं, तो उसे अपने बुजुर्ग माता-पिता की देखभाल करने में मदद करें - उसकी मदद करें यह दिखाएगा कि आपने क्या हो रहा है और आप उसकी मदद करने के लिए उसे पसंद करते हैं।
  • यदि आप कार्य, स्कूल या कुछ बाहरी हित में व्यस्त होने की अवधि के माध्यम से जा रहे हैं, तो भोजन लेने और बाद में साफ करने की पेशकश करें (यदि आप खुद को करते हैं तो आप अतिरिक्त अंक प्राप्त करेंगे)।
  • यदि आप एक प्रकार की घटना का आयोजन कर रहे हैं, तो यह आपकी सफलता के लिए स्वेच्छा से अपना समय प्रदान करें। आप यह नहीं भूलेंगे कि आप उसकी मदद कर रहे थे और वह खुश होंगे कि आप अपने काम में दिलचस्पी रखते हैं।
  • तनाव को खत्म करने के लिए कुछ करने की पेशकश मत करो, लेकिन यह आपके लिए केवल काम करता है यदि आप वास्तव में तनाव कर रहे हैं और आप उसे मालिश करने की पेशकश करते हैं और वह कहते हैं, तो उसके लिए अपनी सराहना दिखाने का एक अलग तरीका खोजें, उदाहरण के लिए उसे पूछो कि उसे क्या जरूरत है
  • चापलूस गर्ल चरण 13 का शीर्षक चित्र
    6
    उसे दिखाओ कि आप उसका सम्मान करते हैं यह बहुत प्रशंसा करता है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि इस तरह की प्रशंसा प्रतिकारक न हो। सुनिश्चित करें कि आप अपनी सीमाओं का सम्मान करते हैं और उसे एक व्यक्ति के रूप में मानते हैं। यदि आप सम्मान नहीं करते हैं, तो आपका चापलूसी प्रतीत होता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उसे अपने प्रदर्शन के बारे में कुछ अच्छा बताते हैं और वह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करता है, तो आग्रह न करें उसको बुरा मत बोलो, क्योंकि वह आपके चापलूसी का अच्छा जवाब नहीं देती।
  • याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि आपने उसे कुछ अच्छा बताया है या कुछ अच्छा किया है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको कुछ देना है।
  • युक्तियाँ

    • इसके बारे में कुछ नया खोजें और इसे पहचानें।
    • विशिष्टता, ईमानदारी और आदर महिलाओं को मिटाने के लिए महत्वपूर्ण टुकड़े हैं (या कोई भी व्यक्ति - सब के बाद, महिलाएं मानव हैं) अपनी प्रशंसा में विशिष्ट रहें, आप क्या कहते हैं और आपकी प्रतिक्रिया का सम्मान करने के बारे में ईमानदार होना सुनिश्चित करें।

    चेतावनी

    • स्तुति के साथ उसे परेशान मत करो
    • तारीफ दोहराना मत उसी प्रशंसा को दोहरा कर आपको विश्वास होगा कि यह केवल एक चीज है जिसे आप उसके बारे में पसंद करते हैं या आपने उस पर ध्यान दिया है (विशेषकर यदि ये तारीफ उसकी उपस्थिति पर ध्यान देते हैं)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com