ekterya.com

पुरुषों के बाल डाई कैसे करें

यदि आप एक आदमी हैं, तो अपने बाल डाई एक जटिल काम हो सकता है। पहला प्रयास करने के बाद, आप तुरंत छोड़ने के लिए परीक्षा दे सकते हैं एक पाने के लिए इन चरणों का पालन करें अधिक प्राकृतिक और रंग के साथ देखो जो कृत्रिम या तांबे नहीं बनता है

चरणों

डाई मेन नाम की छवि` class=
1

Video: डाई के बिना बाल काले कैसे करें (जिससे बाल हमेशा के लिये काले हो जायें)? White Hair To Black Hair

मामूली रंग परिवर्तन चुनें दुर्भाग्य से, यह स्पष्ट है कि रंगे बाल कई समाजों में पुरुषों के लिए शर्मिंदगी का स्रोत हो सकते हैं। इससे बचने के लिए, अपने प्राकृतिक बालों के रंग के समान रंगों का पालन करें, अधिकतर एक या दो हल्का या गहरा रंगों पर। अपने लक्ष्य को अंतिम परिणाम के मुकाबले एक या दो रंगों को गहरा रंग देना चाहिए ताकि मलिनकिरण के लिए जगह छोड़ दी जा सके।
  • यदि आपके बाल प्राकृतिक लाल स्वर हैं, तो गर्म टोन के साथ एक टिंट खोजें।
  • यदि आपके बाल में लाल रंग के टन नहीं होते हैं, तो शांत टन के साथ रंग चुनें ऐश टोन ज्यादातर पुरुषों के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं
  • डाई मेन नाम की छवि` class=
    2
    गुणवत्ता वाले रंग चुनें अधिकांश ओवर-द-काउंटर उत्पाद असंगत परिणाम छोड़ देते हैं इसके बजाय, पेशेवर और गुणवत्ता वाले उत्पादों की तलाश करें। विशेष रूप से पुरुषों के लिए बनाई गई हेयर डाई का प्रयोग करें
  • खरीदारी करते समय आपको डाई ब्रश भी चुनना चाहिए। अगर यह बाल उत्पाद के साथ नहीं आता है, तो आप इसे ब्यूटी सैलून में खरीद सकते हैं।
  • डाई मेन नाम की छवि` class=
    3



    डेवलपर के साथ रंग डालें मिश्रण निर्देशों का पालन करने के लिए उत्पाद लेबल की जांच करें। पुरुषों के बाल रंगों की स्वीकृति के लिए प्रतिरोधी हो सकते हैं। गहरे रंग को प्राप्त करने के लिए, डेवलपर को बाल डाई के अनुपात में वृद्धि करने पर विचार करें और अधिक मात्रा वाले डेवलपर को रोजगार दें। हालांकि, यह सभी पुरुषों या सभी रंगों के लिए आवश्यक नहीं हो सकता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके द्वारा खरीदा गया उत्पाद में 50% डाई और 50% डेवलपर अनुपात (20 ग्राम डाई और डेवलपर 20 एमएल) की आवश्यकता होती है, तो इसे 3 से 2 (20 ग्राम डाई और 10 एमएल) के अनुपात में बढ़ाने पर विचार करें। डेवलपर का) जब यह परिवर्तन करते हैं, तो एक बड़ा वॉल्यूम वाला डेवलपर का उपयोग करें (उदाहरण के लिए, 20 की बजाय 30)।
  • Video: होम ☆ पर लाल हाइलाइट्स बाल का रंग कैसे Streax जीवंत लाल बालों का रंग ☆ सयान उपयोग करने के लिए

    डाई मेन नाम की छवि` class=
    4
    अपने बालों के माध्यम से रंग डालो डाई के साथ अपने बालों को भिगोकर एक पैदा होगा बहुत कुख्यात और कृत्रिम देखो इसके बजाय, अपने आप को डाई करने के लिए ब्रश का उपयोग करें मंदिर और सिर के किनारों पर ध्यान दें, प्राकृतिक रंग का दृश्य भाग छोड़कर।
  • दूसरी तरफ, आप डाई ब्रश के साथ एक कंघी के लिए डाई को लागू कर सकते हैं। रंग की एक हल्की कवरेज के लिए हल्के कंघी
  • डाई मेन नाम की छवि` class=
    5
    अपने आप को कुल्ला अपने बालों में डाई को कितनी देर तक छोड़ना चाहिए यह पता लगाने के लिए उत्पाद लेबल की जांच करें एक को प्राप्त करने के लिए अधिक प्राकृतिक देखो, इस समय की मात्रा कम कर देता है एक बड़े सिंक या स्नान टब में डाई को छील कर दें ताकि डाई थोड़ा कम हो जाए।
  • चेतावनी

    • आप रंगाई द्वारा गंदे हो सकते हैं यदि आप अपने हाथों को गंदी नहीं करना चाहते हैं, तो सिंक को कवर करें, जिस पर डाई और दस्ताने पहनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com