ekterya.com

कैसे गुलाबी सोने के बाल डाई करने के लिए

जबकि काइली जेन्नर गुलाबी सोने के बाल पहनने वाले पहले व्यक्ति नहीं थे, यह काफी संभव है कि वह इस प्रवृत्ति को लोकप्रिय बना दिया। गुलाबी बाल का यह कम चरम संस्करण गोरा और गुलाबी का खूबसूरत मिश्रण है जो कीमती धातु की टोन का अनुकरण करता है जो इसका नाम देता है। आप काले बाल चाहे और एक बड़ा परिवर्तन चाहते हैं या आप गोरा कर रहे हैं और गुलाबी का एक स्पर्श जोड़ना चाहते हैं निश्चित रूप से गुलाबी सोने के साथ सभी आंखों को आकर्षित करेगा।

चरणों

भाग 1

बाल लुप्त होती है
डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 1 नाम वाली छवि
1
आवश्यक उपकरण खरीदें। यदि आपके पास काले रंग के बाल हैं, तो आपको गुलाबी टोन लगाने से पहले अपने रंग को स्पष्ट करना होगा। वांछित रंग पाने के लिए आपको प्लैटिनम गोरा बाल होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यदि आप भूरे रंग के बालों पर रंग डालें तो गुलाबी सोने पर ध्यान नहीं दिया जाएगा। इससे पहले कि आप इस प्रक्रिया को जारी रख सकें, इससे पहले आपको सुनहरा टोन प्राप्त करना होगा।
  • आप एक सौंदर्य आपूर्ति की दुकान पर एक decolorization किट खरीद सकते हैं याद रखें कि आपके द्वारा चुने गए उत्पाद के आधार पर आवेदन निर्देश भिन्न हो सकते हैं।
  • यदि आप अपने बाल को गहरे रंग से गोरे रंग में बदलने जा रहे हैं, तो पेशेवर के पास जाना बेहतर होगा घर पर बाल विरंजित करने के लिए कई अनुप्रयोगों की आवश्यकता हो सकती है, और यह बहुत संभावना है कि यह नारंगी बंद होने से पहले इसे गोरा हो जाएगा इसके अलावा, बार-बार बाल को डिलोलाइज़र लगाने से इसे नुकसान पहुंचा सकता है इसलिए, अगर आपके पास ब्यूटी सैलून में जाने के लिए अतिरिक्त पैसा है, तो इस विकल्प को ध्यान में रखते हुए यह मूल्य हो सकता है।
  • डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: काले होठों को गुलाबी व सुंदर बनाए | Get Pink Lips | Lighten Dark Lips Naturally | 100% Working

    दस्ताने और एक पुराने शर्ट का उपयोग करें Decolorizing एक बहुत शक्तिशाली उत्पाद है और अपने कपड़े बर्बाद कर सकते हैं और अपने हाथों में परेशान कर सकते हैं। इससे बचने के लिए, उन कपड़ों का उपयोग करना बेहतर होता है जो आपको परेशान नहीं करते हैं, और अपने हाथों की रक्षा के लिए प्लास्टिक के दस्ताने डालते हैं जब आप अपने बाल को कुल्ला करते हैं साथ ही, अपने कार्यक्षेत्र को यथासंभव स्वच्छ रखने का प्रयास करें। ब्लीच आसानी से एक स्नान चटाई या हाथ तौलिया बर्बाद कर सकते हैं
  • छवि डाई ऑर हेयर बार्स गोल्ड स्टेप 3
    3
    ब्लीच के साथ प्रतिक्रियाशील तरल (ऑक्सीजन) मिलाएं। दोनों उत्पादों को एक मिश्रण या बोतल के साथ मलिनकिरण किट में शामिल किया जाता है ताकि उन्हें मिलाया जा सके। यदि आपके पास कंटेनर है, तो ब्लीच के साथ प्रतिक्रियाशील तरल मिश्रण करने के लिए ब्रश का उपयोग करें। अन्यथा, दोनों उत्पादों को अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए जोरदार बोतल हिलाएं एक बार अच्छी तरह मिश्रित हो जाने पर, यह आवेदन करने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • डाई ऑइ हेयर हेयरज़ गोल्ड चरण 4 नामक छवि
    4
    कई बालों में अपने बालों को पकड़ो ब्लीच के साथ बाल पूरी तरह से कवर करने के लिए छोटे भागों के साथ काम करना बेहतर है। फ्लैट या दांत चिमटी का प्रयोग करें ताकि आपके बालों को 4 सेक्शन में अलग किया जा सके। बीच में एक ऊर्ध्वाधर विभाजन बनाएं और फिर एक और क्षैतिज विभाजन बनाएं, इस प्रकार एक प्रकार का राशि छोड़ दें
  • सुनिश्चित करें कि ब्लीच लागू करने से पहले प्रत्येक अनुभाग को अच्छी तरह ब्रश किया जाता है याद रखें कि अच्छी तरह से अनजान बाल के साथ काम करना आसान है।
  • छवि डाई ऑर हेयर बार्स गोल्ड स्टेप 5
    5
    ब्लीच लगाने शुरू करें शुरू करने के लिए, पीछे वाले वर्गों के साथ काम करें। विचार करें कि यह कुशलतापूर्वक करना महत्वपूर्ण है यह आप के लिए अजीब लग सकता है, लेकिन जड़ों को उत्पाद लागू करने और उसके बाद युक्तियों पर जाने के बजाय, आपको विपरीत करना होगा सुझाव पर ब्लीच लगाने शुरू करें और जड़ों तक जारी रखें। ये शरीर की गर्मी के कारण बालों के मुकाबले ज्यादा तेजी से फीका करेंगे। यदि आप आवेदन के इस आदेश का पालन करते हैं, तो डाई के बाकी बालों पर कार्य करने के लिए अधिक समय होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से उत्पाद के साथ किस्में को संतृप्त करते हैं
  • जैसे ही ब्लीच बाल के संपर्क में आता है, इसे साफ़ करना शुरू हो जाएगा, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके शुरू होने से पहले एक योजना है।
  • डाई ऑइ हेयर
    6
    ब्लीच को निर्देशों के अनुसार कार्य करने देता है आपके पास कीट का उपयोग करने के लिए निर्देशों की समीक्षा करना महत्वपूर्ण है इसके अलावा, आप अपने बाल का मूल्यांकन कर सकते हैं क्योंकि ब्लीच काम करता है और कुल्ला जब ऐसा लगता है कि आपने वांछित रंग हासिल कर लिया है। फिर, अपने बालों को धो लें क्योंकि आप आम तौर पर जब तक अवशेष पूरी तरह डाई से हटा नहीं लेते हैं।
  • डाई ऑइ हेयर हेयर सोना चरण 7 नामक छवि
    7
    यदि आवश्यक हो तो प्रक्रिया दोहराएं याद रखें कि यदि आपके बाल अंधेरे हैं, तो यह एक ही आवेदन के बाद थोड़ा पीला या नारंगी हो सकता है। ब्लीचिंग किट बाल एक समय में टन के एक जोड़े rinsed है, तो आप कुछ दिनों के बाद प्रक्रिया को दोहराने की, एक बार अपने बालों को आराम करने के लिए सक्षम रहा है आवश्यकता हो सकती है।
  • चूंकि आपके बाल इस रंग में नहीं रहेंगे, इसका कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या परिणाम भी प्लेटिनम गोरा टोन नहीं है एक बार जब आप एक सुनहरा टोन प्राप्त करते हैं, तो आप गुलाबी रंग का रंग लागू कर सकते हैं।
  • मलिनकिरण की प्रक्रिया बहुत हानिकारक है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप प्रत्येक सत्र के बीच एक गहरी कंडीशनिंग के साथ अपने बाल को हाइड्रेट और मरम्मत करें। कम ब्लीच जो आप उपयोग करते हैं, उतना ही बेहतर होगा।
  • डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    8
    अपने बाल के लिए एक टॉनिक लागू करें यदि आप मलिनकिरण के बाद प्राप्त रंग से सहमत हैं, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं। हालांकि, यदि आपके बाल अंधेरे थे, तो यह बहुत संभावना है कि अंतिम परिणाम थोड़ा नारंगी या पीले रंग का हो। इस मामले में, एक टॉनिक आप को तांबा रंगों को ठीक करने में मदद कर सकता है। अपने सभी बालों पर लागू करें और कम से कम आधे घंटे तक आराम करें।
  • बैंगनी शैम्पू भी तांबे के टन को कम करने में मदद कर सकते हैं।
  • भाग 2

    गुलाबी सोने का रंग बनाएं
    डाई ऑइ हेयर हेयरज़ गोल्ड चरण 9 नाम वाली छवि
    1
    अपनी पसंद का रंग खरीदें इस रंग को प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किए जा सकने वाले रंगों का एक बहुत ही विविध प्रकार है, इसलिए अपने क्षेत्र में सौंदर्य की दुकानों में जाकर इंटरनेट पर खोज करें। आप "गुलाबी" या "गुलाबी सोने" नाम से रंगों को पा सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, सुनहरे बालों को किसी भी गुलाबी डाई को लगाने से वांछित परिणाम देना चाहिए।
    • आपके द्वारा चुनी गई डाई की तीव्रता के आधार पर, शायद आपको पतली भी मिलनी चाहिए। यह अधिक पस्टेल और स्पष्ट टोन प्राप्त करने के लिए डाई पतला करेगा
  • डाई ऑइ हेयर हेयरज़ गोल्ड चरण 10 नाम वाली छवि
    2

    Video: ये काले दाने है बालों के लिए वरदान लम्बे घने काले बाल गंजेपन सफ़ेद बालों का इलाज Safed Balon ka Ilaj

    अपने बालों को वर्गों में विभाजित करें कई हिस्सों में अपने बालों को अलग करके आप इसे गुलाबी डाई के साथ पूरी तरह से कवर करने के लिए सुनिश्चित करेंगे। कई मामलों में, यह एक निचली खंड, एक केंद्रीय खंड और ऊपरी भाग में विभाजित करने के लिए पर्याप्त होगा। हर एक को एक फ्लैट या दाँत क्लिप के साथ पकड़ो ताकि वह रास्ते में नहीं निकल सके। दूसरी ओर, यदि आपके पास मोटे बाल हैं, तो आपको अधिक सेक्शन बनाना पड़ सकता है।
  • डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 11 नाम वाली छवि
    3
    गुलाबी रंग को लागू करें चूंकि इस कदम में कोई विघटनकारी एजेंट नहीं है, इसलिए समय इतनी जरूरी नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप बाल के हर किनारे को छिपाना चाहते हैं जो आप डाई करना चाहते हैं। आप उत्पाद को लागू करने के लिए ब्रश का उपयोग कर सकते हैं या अपने हाथों से चमड़े हाथों से रगड़ कर सकते हैं। एक बार जब आप प्रत्येक अनुभाग के साथ खत्म करते हैं, तो इसे डाई को वितरित करने के लिए अच्छी तरह ब्रश करें और सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को पूरी तरह से कवर करते हैं।
  • डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 12
    4
    अपने बालों पर डाई आराम करो सामान्य तौर पर, आप लंबे समय तक वहां रहते हैं, और अधिक तीव्र अंतिम स्वर हो जाएगा उत्पाद के निर्देशों की जांच करें जो आप खरीदते हैं और अपने बालों के रंग का मूल्यांकन करते हैं क्योंकि यह कार्य करता है आवश्यक समय बीत जाने के बाद, डाई को कुल्ला।
  • यदि आपके बाल पहले से ही काफी स्पष्ट थे, तो आपको गुलाबी रंग की टिंट इतनी देर तक काम नहीं करनी पड़ सकती है।
  • भाग 3

    बाल गुलाबी सोने रखें
    डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    बाल धोना सीमित करें हर बार जब आप अपने बाल धोते हैं, तो गुलाबी टोन थोड़ा सा नरम होगा। यदि आप रंग से प्यार करते हैं और आप चाहते हैं कि यह लंबे समय तक रह सके, तो अपने बालों को इतनी बार धोने की कोशिश न करें चिंता न करें, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी स्वच्छता की उपेक्षा करना होगा। वसा को कम करने के लिए एक सूखी शैम्पू खरीदें और अपने बालों को एक ताजा देखो दें
  • डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 14
    2
    अपने कंडीशनर में गुलाबी रंग को जोड़ें काल्पनिक रंगों के अर्ध-स्थायी रंजक प्रत्येक धोने के साथ फीका आप रंग गुलाबी सोने प्यार और यह जीवंत रखने के लिए चाहते हैं, कहते हैं आपके कंडीशनर favorito.Cada बार जब आप एक शॉवर लेने के लिए एक और ट्यूब उत्पाद, कुछ मिनट के लिए अपने बालों में अभिनय कंडीशनर अनुमति देता है। इससे प्रत्येक स्नान के साथ गुलाबी सोने का स्वर तेज हो जाएगा
  • डाई ऑइ हेयर हेयर गोल्ड चरण 15 नाम वाली छवि
    3
    अपने बालों को ठंडे पानी से धो लें जब आप अपने बालों को गर्म पानी से कुल्ला करते हैं, तो कटनी खुली होती है, और जब ऐसा होता है, तो रंग डालना होगा। यदि आप केवल अपने बालों को ठंडे पानी से धोते हैं, तो आप कटनी को बंद कर देते हैं और डाई फिक्स्ड हो जाते हैं। जबकि हर धोने से गुलाब सोने के रंग का रंग अलग हो जाएगा, ठंडा पानी इस प्रभाव को कम करने में मदद करेगा।
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com