ekterya.com

मर्लिन मोनरो (प्रीडियोलर्स) की तरह कैसे बनें

क्या आप मर्लिन मोनरो में नॉरसा जीन बेकर के परिवर्तन से प्रेरित हैं? क्या आप एक ही समय में अपनी मासूमियत और कामुकता से प्यार करते हैं? हालांकि, क्या आप कपड़े और श्रृंगार पहनते हैं और उसकी तरह लग रहे हैं? यदि हां, तो मर्लिन मोनरो की तरह होना संभव है आप अपने निर्दोष और सेक्सी लग सकते हैं, यहां तक ​​कि एक छोटी उम्र में भी।

चरणों

मस्तिष्क की तरह ही रहें छवि मर्लिन मोनरो (प्रीटेन्स) चरण 1
1
मर्लिन की तरह देखने के लिए आपको सभी सही कपड़े का उपयोग करना होगा मर्लिन के पसंदीदा रंग बेज रंग, भूरा, काले, क्रीम, वन हरा, सफेद और लाल थे लाल को छोड़कर, वह चमकीले रंगों से बचा था हालांकि, आपके माता-पिता आपको चमकदार लाल और काले रंग में चलना पसंद नहीं करेंगे। इसलिए, गुलाबी, हल्के गुलाबी, नीले रंग, शाही बैंगनी, और अन्य चमकदार रंगों को नियंत्रित करने के लिए स्वीकार्य है। यह भी संभावना है कि आप अपने खुलासा कपड़े नहीं पहन सकते हालांकि, अगर आप पेंसिल स्कर्ट, स्वेटर, capris, कपड़े, शर्ट जींस घुटने, ब्लाउज, तंग जैकेट, स्कर्ट और एक लाइन कपड़े, संकीर्ण और तंग पैंट कि घर और अवकाश में इस्तेमाल किया गया है, और कपड़े का उपयोग कर सकते घंटागण की मर्लिन रंगों में इन का उपयोग करें
  • स्कूल में, यदि आपके पास वर्दी नहीं है, तो सुझाए गए कपड़े पहनें, यहां तक ​​कि पैंट भी अगर आप चाहते हैं जितना संभव हो उतना स्कर्ट और कपड़े पहनने की कोशिश करें। यदि आपके पास एक वर्दी है, तो सुझाए गए रंगों में कॉलर के साथ शर्ट पाएं और काले, बेज या भूरे रंग के स्कर्ट और कैपरीस का उपयोग करें, अगर अनुमति दी जाए यदि आप जीन्स पहन सकते हैं, तो काले धोने और काले जीन्स पहन सकते हैं। घुटनों से उन्हें रोल करें या उन्हें हल्का शैली या बूटस्ट्रैप शैली में मिलाएं। यदि वर्दी कठोर है, तो सामान जैसे सामान जैसे छोटे दस्ताने, पुराने स्कार्फ, कमर के चारों ओर एक बेल्ट, आदि का उपयोग करें।
  • मस्तिष्क की तरह ही रहो छवि मर्लिन मुनरो (प्रीटेन्स) चरण 2
    2
    अपने बाल को ठीक करें मर्लिन एक सुनहरा गोरा था, लेकिन नोर्मा अंधेरा था। यदि आप गोरा बाल चाहते हैं और हल्के भूरा या लाल बाल हैं, तो नींबू का रस या चूने का मिश्रण शैंपू और पानी और थोड़ा हाइड्रोजन पेरोक्साइड से मिलाएं। एक बार एक बार बाल पर स्प्रे करें जब तक कि यह छील न हो, आपके बालों को काफी हल्का होना चाहिए बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया को दोहराएं। बिजली बनाने की कोशिश मत करो यदि आपके पास है, डेल स्ट्राबेरी स्ट्रॉबेरी गोरा सुनहरा यदि आपके पास काले बालों हैं, तो आप इसे हल्का भूरे रंग में हल्का करने की कोशिश कर सकते हैं या इसे हो सकता है। यह भी कटौती करने के लिए आवश्यक है इसे कंधे की ऊंचाई पर काटें, यह मोर्चे पर छोटी परतों में और पीठ पर लम्बी वाले में करें। रोलर्स का एक सेट प्राप्त करने का प्रयास करें यदि आप नहीं कर सकते, कुछ हेयरपिन बनाते हैं और कर्ल बनाते हैं। अपनी शैली को बनाए रखने के लिए आपको थोड़ा जेल भी चाहिए।
  • मस्तिष्क की तरह ही रहो छवि मर्लिन मुनरो (प्रीटेन्स) चरण 3
    3
    आपको थोड़ा सही त्वचा भी चाहिए। मर्लिन क्रीम बहुत महंगा थे, लेकिन आप शायद मुँहासे के लिए एक छोटे से साबुन, एक टॉनिक, विरोधी pimples क्रीम, और एक चेहरे का मॉइस्चराइजर के साथ अच्छी तरह से कर सकते हैं। सुबह में, एक स्फूर्तिदायक या नींबू / नीबू के रस का उपयोग करें, एक बर्फ घन के साथ त्वचा निचोड़ें, और चेहरे की क्रीम मॉइस्चराइजिंग लागू करें रात में, अपना चेहरे धोने, टोनिंग, बर्फ क्यूब, विरोधी पिंप क्रीम, और मॉइस्चराइजर का उपयोग करें।
  • मस्तिष्कमोरो (प्रीटेन्स) चरण 4 के अनुसार बस छवि का शीर्षक
    4
    मेकअप के लिए अब यदि आपको मेकअप पहनने की अनुमति नहीं है, तो इस कदम को छोड़ दें। यदि हां, तो पढ़ें। टिप के लिए लाल और थोड़ा वेसिलीन लागू करके अपनी नाक को छोटा बनाओ। इसके अलावा, अपने गायों के नीचे गुलाबी या मूंगा लाल का उपयोग करें। नाक के चारों ओर एक क्रीम मार्कर मिलाएं, गालियां से ऊपर, पलकें और माथे के माध्यम से, और नाक और आँखों के बीच के स्थान में। चिमटी के साथ अपनी आइब्रो लाइन करें और भौं में भरें। अपने गाल के साथ एक गहरे पाउडर के साथ, अपने गाल, मंदिरों के हंस, ठोड़ी और गर्दन के नीचे, अपने जबड़े को चित्रित करें। अपने ब्रूश लाइन से अपने भौहें तक काली आँख छाया का उपयोग करें इसके बाद, बाहरी क्रीज को समोच्च बनाने के लिए एक भूरा आंखों के छायाएं का उपयोग करें। इसके बाद, एक काले या भूरे रंग के आंखों के किनारों के साथ झपके को चित्रित करें और अंत में एक चोंच बनाएं। अंतराल के बीच आधे रास्ते के निचले आलोक को ढंकता है एक काले आंख छाया के साथ आंतरिक कोण और बीच के अंतर को स्पष्ट करें Enchina और मस्करा की दो परतें अपने lashes के लिए लागू करें अपने होंठ पर एक गुलाबी होंठ लाइनर लागू करें, जैसा कि आप शायद लाल का उपयोग नहीं कर सकते इसके बाद, बाहरी कोने पर एक गहरे गुलाबी को लागू करें जो होंठों के बीच में एक हल्के गुलाबी में एकीकृत किया जाता है। होंठों के ऊपरी और निचले हिस्से पर एक आलिलर का प्रयोग करें।
  • मस्तिष्क की तरह ही रहो छवि मर्लिन मुनरो (प्रीटेन्स) चरण 5



    5
    शरीर के लिए, आपको व्यायाम करना होगा अपना चेहरा धोने और दांतों को ब्रश करने के बाद सुबह में, 5-पाउंड वजन के साथ बिस्तर पर बैठ जाओ। पक्षों को अपने हथियार बढ़ाएं और धीरे धीरे अपने सिर के ऊपर एक बिंदु को उठाएं। यह 15 गुना करो फिर, अपने हथियार अपने सिर के ऊपर जमीन पर रखो और सीधे उन पर जमा करें यह 15 गुना करो फिर, अपने पेट को अपने पेट में डाल दें और उन्हें अपने सिर के ऊपर अपने पेट से उठाएं। यह 15 गुना करो फिर एक सर्कल में अपनी बाहों को ले जाएं, जब तक कि वे थके हुए न हों। सुबह चलते रहें
  • मस्तिष्क की तरह ही रहें छवि मर्लिन मुनरो (प्रीटेन्स) चरण 6
    6
    अब, अपने आहार का पालन करें नाश्ते के लिए, नारंगी का रस, अनाज, मक्खन और गर्म चॉकलेट या दूध के साथ खस्ता टोस्ट के दो स्लाइस लें। एपेटाइज़र के लिए, दूध और एक कुकी पीते हैं दोपहर का भोजन, 1 अंडा या पनीर, 1 आलू या स्पेगेटी या नूडल्स पनीर बिना 1/2 कप, टोस्ट बासी मक्खन और जेली या पकाया फल के साथ के लिए। नाश्ते के लिए, पहले या फलों और सब्जियों के समान रात के खाने के लिए, किसी प्रकार का मांस, आलू, 1/2 कप सब्जियां और मक्खन के साथ ब्रेड का एक टुकड़ा लें। मिठाई के लिए, डूलस डे लेशे दर्ड, टैपिओका, अर्रोज को लेशे, बेक किए गए सेब, फ्लैन, या एंग्नोग खाएं। अतिरिक्त नाश्ते या भोजन के साथ अतिरिक्त फलों और सब्जियों को जोड़ने का प्रयास करें
  • मस्तिष्क की तरह ही रहें छवि मर्लिन मोनरो (प्रीटेन्स) चरण 7
    7
    अपने खेल खेलें वह स्कीइंग, घुड़सवारी, तैराकी की कोशिश की, लंबी पैदल यात्रा, कैनोइंग, मत्स्य पालन, सर्फिंग, फुटबॉल, गोल्फ, सॉफ्टबॉल, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, चल रहा है और वजन उठाने। उन्होंने नाच भी किया हालांकि, वह पुरुषों को तैराकी, गोल्फ, और सॉफ्टबॉल के लिए दे रहे थे अनुशंसित खेल घोड़े की सवारी, लंबी पैदल यात्रा, कैनोइंग, सर्फिंग, चलने और भार उठाना होगा।
  • मस्तिष्क की तरह ही रहें छवि मर्लिन मुनरो (प्रीटेन्स) चरण 8
    8
    उसकी तरह बोलो एक नरम और कामुक आवाज जो तेज है
  • मस्तिष्क की तरह रहो वाली छवि मर्लिन मुनरो (प्रीटेन्स) चरण 9
    9
    प्रेम और प्रेम करें, बोलें और बोलें, चलें और आप की ओर चलें। क्या जाता है, वापस आ जाता है हर किसी के प्रति दयालु और प्यार रखें और वे आपके साथ होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com