ekterya.com

अपने होंठों को गुलाबी सुनहरा रंग कैसे जोड़ें

वर्तमान में, गुलाबी सोने का रंग सौंदर्य उत्पादों में बहुत लोकप्रिय हो रहा है, क्योंकि यह गर्म और ठंडे टन के मिश्रण के कारण लगभग किसी भी चेहरे का समर्थन करता है। उदाहरण के लिए, आप गुलाबी सोने की लिपस्टिक प्राप्त कर सकते हैं, हालांकि यह विभिन्न रंगों में उपलब्ध नहीं है। हालांकि, आप सुनहरे और गुलाबी मेकअप फ़ार्मुलों को मिलाकर अपने लिपस्टिक रंगों को बना सकते हैं और विभिन्न होंठ उत्पादों के कई परतों को लागू कर सकते हैं। आप इस प्रवृत्ति को बेहतर ढंग से तलाशने के लिए अपने होठों पर आंखों के छायाएं रंगों के साथ भी प्रयोग कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
गुलाबी सोने बनाने के लिए परतों में उत्पादों को लागू करें

1

Video: चेहरे का रंग साफ़ करने के लिए | Chehre Ka Rang Saaf Karne Ka Upaye

सोने के पिंडों के साथ गुलाबी भूरे लिपस्टिक पर पारदर्शी होंठ चमक लागू करें ऐसा करने के लिए, आपको गुलाबी-भूरे रंग के लिपस्टिक का चयन करना चाहिए जिसका सूत्र भी सुनहरे फ्लिकों में शामिल है। लिपस्टिक को अच्छी तरह से जांचें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कण का पता लगा सकते हैं, लेकिन आप नाम से भी निर्देशित कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, जैसे शब्द शामिल करें "देर दोपहर" या "गेरू")। इसे लागू करने के बाद, इसे पारदर्शी होंठ ग्लोस की एक परत के साथ कवर करें ताकि इसे धातु के बिना भी एक चमकदार उपस्थिति दे।
  • यदि आप इस रंग को आसान और सूक्ष्म तरीके से इस्तेमाल करना चाहते हैं या यदि आप केवल गुलाबी सोने के मेकअप में डब रहे हैं, तो यह शुरू करने का एक अच्छा विकल्प है।
  • 2
    गुलाबी रंग की एक छाती के लिपस्टिक पर झिलमिलाता सुनहरा होंठ चमक लागू करें। आप यह जानकर हैरान होंगे कि सुनहरा होंठ चमक केवल अस्तित्व में नहीं है लेकिन यह भी काफी बहुमुखी है हालांकि, एक को चुनें जो कि अस्पष्टता नहीं है - यह है, जो कि पारदर्शी पर्याप्त है ताकि आप अभ्रक के सुनहरे कण देख सकें। इस तरह, आपके नीचे दी गई लिपस्टिक अपने आप से बाहर खड़े हो सकती है और इसके अलावा, एक सुनहरा चमक भी प्राप्त कर सकती है।
  • आप एक और अपारदर्शी होंठ चमक भी प्राप्त कर सकते हैं ताकि गुलाबी लिपस्टिक को देखा जा सके, लेकिन पारदर्शिता की कमी के कारण आपके होंठों को अब भी अधिक धातु स्वर मिलेगा।
  • अंत में, आप सोने की लिपस्टिक भी प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आप गुलाबी लिपस्टिक के साथ परतों में आवेदन कर सकते हैं ताकि आपके होंठों का अधिक नाटकीय प्रभाव हो। हालांकि, इस मामले में, आपको वांछित प्रभाव प्राप्त करने के लिए लिपस्टिक की परतों के साथ थोड़ा सा प्रयोग करना चाहिए, चूंकि सोने पूरी तरह अपारदर्शी होगा।
  • 3
    गुलाबी रंग की नीली लिपस्टिक पर गुलाबी सोने की होंठ चमक लागू करें। यदि आप एक अधिक धातु प्रभाव चाहते हैं, तो आप गुलाबी सुनहरा होंठ चमक का चयन कर सकते हैं जो इस रंग की चमक को किसी भी रंग के लिपस्टिक से दे सके ताकि आप एक हल्का प्रभाव पा सकें, लेकिन धातु भी नहीं हो। आप चमक के तहत लागू लिपस्टिक टोन को ध्यान से चुनकर टोन संयोजन के प्रभाव को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक अधिक महत्वपूर्ण दिखना चाहते हैं, तो आप एक गहरे गुलाबी लिपस्टिक का चयन कर सकते हैं, जबकि, अगर आप एक चमकदार दिखना चाहते हैं, तो आप हल्के गुलाबी लिपस्टिक का विकल्प चुन सकते हैं।
  • आप अंतिम परिणाम कैसे प्राप्त कर सकते हैं, यह नियंत्रित करने के लिए आप गुलाबी सुनहरा होंठ चमक के अधिक या कम परत भी जोड़ सकते हैं।
  • विधि 2
    होंठ पर गुलाबी सोने की आंख छाया का उपयोग करें

    1
    गुलाबी सोने की आंख छाया के साथ वेसिलीन मिश्रण। यदि आप चाहते हैं कि आप चमक या लिपस्टिक के रंगों को नहीं ढूंढ सकते हैं या उन्हें पसंद करते हैं, तो आप नेत्र छाया का उपयोग कर सकते हैं। वर्तमान में, गुलाबी सोने की आंख छाया बहुत लोकप्रिय हैं, इसलिए आप विभिन्न रंगों को पा सकते हैं। जिसे आप चाहते हैं उसे चुनें, वेसलीन के साथ थोड़ा सा पाउडर मिश्रण करें और फिर उसे एक होंठ ब्रश के साथ लागू करें।
    • यदि आप अधिक नाटकीय या चमकदार टोन चाहते हैं, तो आप क्रमशः वेसिलीन की मात्रा को बढ़ा सकते हैं या घटा सकते हैं।
    • वेसिलीन का उद्देश्य यह है कि इस संयोजन के धातु के पहलू में उच्च चमक है।



  • 2
    एक पारदर्शी या गुलाबी होंठ चमक पर थोड़ा स्वर्ण आंखों के छायाएं लागू करें। होंठ चमक को लागू करने के बाद, एक मेकअप ब्रश को एक गर्म और चमकदार टोन की आंखों की छाया के साथ धब्बा और होंठों पर लागू करें। होंठ चमक के तेल की गुणवत्ता आंखों के छायाएं समान रूप से प्रसार करने की अनुमति देगा। इस तरह, सुनहरे टन गुलाबी लोगों से अधिक हाइलाइट किए गए हैं और आपके पास यह नियंत्रित करने की क्षमता है कि अंतिम उत्पाद कितना सोने का है।
  • यदि आप कुछ अधिक सूक्ष्म चाहते हैं, तो आप एक झिलमिलाहट, गर्म, मांस-रंग की आँख छाया लगा सकते हैं, जैसे जैसे नाम के टन "शैम्पेन" या "गर्म चमक"।
  • यदि आप चाहते हैं कि आपकी उपस्थिति में अधिक प्रभाव पड़े, तो गुलाबी होंठ की चमक पर चमकदार सोने की आँख छाया लागू करें।
  • 3
    एक सुनहरा eyeliner के साथ अपने होंठ लाइन आज, आप कई उत्पादों को ढूंढ सकते हैं जो आपको अधिक धातु के देखो के साथ मेकअप प्रदान करते हैं, और चाहे वे जो भी डिजाइन किए गए हों, आप इन उत्पादों को अपने होठों पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप उन्हें सुनहरा eyeliner पेंसिल के साथ चित्रित कर सकते हैं और फिर एक गुलाबी होंठ चमक लागू होते हैं। अंत में, अपने होंठ के समोच्च के साथ एक उंगली चलाएं ताकि आईलिनर होंठ चमक के साथ मिक्स हो।
  • यदि आप एक और नाटकीय रूप चाहते हैं, तो आप आइलिनर के साथ एक मोटा लाइन बना सकते हैं, और यदि आप अधिक सूक्ष्म दिखाना चाहते हैं तो आप एक पतली रेखा बना सकते हैं।
  • केवल eyeliner पेंसिल का प्रयोग करें, तरल eyeliners नहीं, क्योंकि उत्तरार्द्ध इतनी अच्छी तरह से मिश्रण नहीं है और हटाने के लिए मुश्किल (विशेष रूप से पनरोक सूत्र)।
  • विधि 3
    अपनी दिनचर्या में गुलाबी स्वर्ण मेकअप जोड़ें

    Video: Rani Rangili Exclusive Sad Song 2017 !! 2017 का हिट दर्द भरा गीत !! राजस्थानी dj सांग !!

    इमेज का शीर्षक रोज़ सोना टू गोल्ड टू लियोपिंग चरण 7
    1
    निर्धारित करें कि आपके लिए सबसे उपयुक्त गुलाबी सोने की टोन कौन है त्वचा का रंग. हालांकि यह सच है कि गर्म और ठंडा टोन के संयोजन गुलाबी सोने को लगभग सभी त्वचा के रंगों का समर्थन करता है, फिर भी गर्म टोन (यानी, जो अधिक सोने पर जोर देता है) और ठंड (यानी, वह दूसरों की तुलना में अधिक ठंढा गुलाबी पर ज़ोर देना), इसलिए आपको यह निर्धारित करना होगा कि रंगों के इस स्पेक्ट्रम के भीतर सभी रंगों में से कौन सा आपकी त्वचा का रंग से मेल खाता है।
    • यदि आपकी त्वचा में ठंडे रंग हैं, तो सोने के मुकाबले रंगों का उपयोग करना बेहतर होता है।
    • यदि आपकी त्वचा गर्म रंगों में है, तो गुलाबी रंग से अधिक सुनहरे रंगों का उपयोग करना बेहतर है, हालांकि इस श्रेणी में आड़ू टन और उज्ज्वल, गर्म टोन भी शामिल हैं।
  • 2
    ऊपरी होंठ (कामदेव के धनुष) के मध्य भाग पर एक रोशन उत्पाद को लागू करें जो कि कुछ अधिक सूक्ष्म से शुरू होता है यदि आप सिर्फ गुलाबी स्वर्ण मेकअप का प्रयास करने जा रहे हैं और आप बस एक विचार प्राप्त करना चाहते हैं कि आप किस प्रकार देखेंगे, तो आप अपने सूचकांक उंगली के साथ कामदेव के धनुष के लिए सुनहरे या सोने के रंग के रोशनी वाले उत्पाद के कुछ बूंदों को आसानी से लागू कर सकते हैं। रोशन करने वाले उत्पादों का उद्देश्य शरीर के किसी भी हिस्से को चमक देता है जिसमें वे लागू होते हैं।
  • आप चेहरे के किसी भी हिस्से पर आवेदन कर सकते हैं, हालांकि सबसे सामान्य यह है कि वह गालियां लगाते हैं।
  • रोशनी वाले उत्पाद सूक्ष्म और आपके चेहरे पर चापलूसी और चमक देने पर आपको धातु के बजाय स्वस्थ दिखते हैं
  • 3

    Video: DIY Makeup Life Hacks! 12 DIY Makeup Tutorial Life Hacks for Girls

    धातु के टन में होंठ उत्पादों के साथ सावधान रहें इस प्रकार की स्वर आमतौर पर होंठों में खामियां और दरारें उजागर करती हैं। इसलिए, सूखापन के कारण अपने होंठ की दरारें पर जोर देने से रोकने के लिए लिपस्टिक उत्पाद धातु के टोन को लागू करने से पहले एक होंठ बाम लागू करें। यदि आपके होंठ काफी टूट गए हैं, तो धातु-टोन होंठ उत्पादों का उपयोग करना उचित नहीं है।
  • यदि आप सर्दी के दिन सर्दी के दौरान बाहर होने जा रहे हैं, तो यह धातु की लिपस्टिक उत्पादों या गुलाबी सोने के टन का उपयोग करने के लिए उपयुक्त नहीं है, क्योंकि ये आपके ठंडों के कारण अपने होंठों की दरारों को और अधिक कर देगा दिखाई।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com