ekterya.com

एक पुराने महिला के रूप में सेक्विन पहनने के लिए

सेक्विन आपके संगठनों के लिए व्यक्तित्व और विस्फोटक जोड़ने का एक मजेदार तरीका है। हालांकि, बहुत से लोग सोचते हैं कि पुराने होने के कारण सेक्विन पहनना अधिक मुश्किल होता है। लेकिन ऐसा होना जरूरी नहीं है। एक संगठन में सेक्विन को शामिल करने के कई तरीके हैं और साथ ही परिपक्वता के साथ एक शैली है। sequined सामान की कोशिश करें, अपने संगठनों को जोड़ने के लिए सूक्ष्म तरीके खोजने और sequined सेक्विन और अधिक नाजुक आइटम के साथ विपरीत। फैशन में सबसे महत्वपूर्ण बात, किसी भी उम्र में, आरामदायक और कपड़ों में विश्वास महसूस करना है।

चरणों

विधि 1

अनुक्रम सहायक उपकरण का उपयोग करें
एक पुरानी औरत चरण 1 के रूप में पहना जाने वाले चित्र शीर्षक वाली छवि
1
सेक्विन का एक बैग का उपयोग करें यदि आप अपने संगठन के लिए सेक्विन जोड़ना चाहते हैं, लेकिन आप ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं, तो एक सेक्विन हैंडबैग का उपयोग करने का प्रयास करें यह आपकी भावनाओं के बिना एक युवा स्पर्श को अपनी शैली के साथ जोड़ने का एक मजेदार तरीका है जैसे कि आप अपनी बेटी की तरह ड्रेसिंग कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, कॉकटेल पार्टी या नए साल की पार्टी के लिए एक उज्ज्वल हैंडबैग के साथ एक क्लासिक ब्लैक ड्रेस गठबंधन करें।
  • एक पुराने महिला चरण 2 के रूप में पहना जाने वाला चित्र शीर्षक
    2
    सेक्विन जूतों पर रखो। अपने संगठन के लिए सेक्विन को शामिल करने के लिए आपको बहुत ही बोल्ड कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है। आपकी शैली को ऊर्जा और मज़ेदार जोड़ने का एक अच्छा तरीका है, जैसा कि आपको वर्षों से लाभ मिलता है, बोल्ड उपसाधन का उपयोग करना है। उदाहरण के लिए, आप सफलता के साथ सीक्ड एड़ी या चमकदार सेक्विन ब्रोच पहन सकते हैं अपने संगठनों को अपने स्वयं के व्यक्तित्व के साथ गर्भ धारण करने का यह एक अच्छा तरीका है कि आपको लगता है कि आप अतिरंजना कर रहे हैं।
  • एक पुराने महिला चरण 3 के रूप में पहना जाने वाला चित्र शीर्षक

    Video: WHY ARE WE PACKING AGAIN? | WHAT ARE WE TAKING WITH US?

    3
    विचलित करने के लिए sequins का उपयोग करें पहने हुए सेक्विन दूर देखना और इस प्रकार समस्या क्षेत्रों को कवर करने का एक अच्छा तरीका है। उदाहरण के लिए, एक उच्च कमर सेक्विन बेल्ट आपको एक रेन चक्कर का आकार दे सकता है। वैकल्पिक रूप से, आप एक चमकदार हार या एक सिग्नल हार के साथ एक पूर्ण लंबाई वाले नरक के साथ एक शर्ट जोड़ सकते हैं। यह आपके हार को एक सूक्ष्म और परिपक्व तरीके से बदल देगा।
  • विधि 2

    अपनी शैली के लिए सीक्रेट्स को आसानी से जोड़ें
    एक पुराने महिला चरण 4 के रूप में पहना जाने वाले चित्र शीर्षक
    1
    सिक्वेन विवरण के साथ एक संगठन की तलाश करें जैसे-जैसे आप बड़े हो जाते हैं, उतने सफल होने के लिए सेक्विन सफल दिखना मुश्किल हो सकता है और बहुत से लोग बहुत सारे सेक्विन पहनने में सहज महसूस नहीं करेंगे। हालांकि, सूक्ष्म तरीके से आपके संगठन के सेक्विन को जोड़ने के सरल तरीके हैं। एक शर्ट या ड्रेस की कोशिश करें, जिसमें कुछ सीकन विवरण हैं। पूरी तरह से सेक्विन का निर्माण किए बिना, उन पर सीक्वेन के कुछ विवरण के साथ बहुत अच्छा वस्त्र हैं
    • उदाहरण के लिए, गर्दन के चारों ओर क्रमिक विवरण वाला ब्लाउज
  • एक पुराने महिला चरण 5 के रूप में पहना जाने वाला चित्र शीर्षक
    2
    एक कार्डिगन, एक छाला या एक सेक्विन बोलेरो का उपयोग करें आप एक रंगीन ब्लाउज पर एक कार्डिगन, एक ब्लिस्टर या एक सिक्वेने बोलेरो पहने हुए अपने संगठन के सेक्विन भी जोड़ सकते हैं। यह पेशेवर शैली बनाए रखने के दौरान अपनी शैली में व्यक्तित्व को जोड़ देगा। व्यापार रात्रिभोज या सामाजिक और आकस्मिक बैठक में जाने के लिए यह एक अच्छी शैली हो सकती है।
  • एक जैकेट या स्वेटर के नीचे एक सफेद या काले ब्लाउज पहनें इस तरह शर्ट जैकेट के साथ ध्यान के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं करेगा।
  • एक पुराने महिला चरण 6 के रूप में पहना जाने वाला चित्र शीर्षक



    3
    एक ब्लाउज या स्कर्ट सेक्विन से भरा पहनें एक और अच्छा तरीका उपयोग करने के लिए एक sequined शर्ट sequined बिना आस्तीन के संयोजन या एक रंग की जींस या एक पेंसिल स्कर्ट के साथ लघु आस्तीन के साथ किया जाता है। जब आप बड़े हो जाते हैं तो यह शैली अधिक प्रभावशाली होगी। इसी तरह, आप एक ब्लाउज उच्च कमर पूर्ण रंग के साथ एक sequined स्कर्ट जोड़ सकते हैं। आप उसके पैरों को दिखाने के लिए परेशान हैं, तो आप को कवर करने के मोजे पहन सकते हैं और अभी भी सफलतापूर्वक पोशाक पहने।
  • विधि 3

    स्टाइल के साथ सेक्विन का संयोजन करें
    एक पुरानी औरत चरण 7 के रूप में पहनें सेक्विन नाम वाली छवि
    1
    विरोधाभास बनाने की मांग करता है जब आप सेक्विन पहनते हैं, तो हमेशा पूर्ण रंग के कपड़ों के साथ बोल्ड और बोल्ड सेक्विन के विपरीत दिखते हैं। उदाहरण के लिए, सरल जींस के साथ संयुक्त एक सेक्विन ब्लाउज आप सेक्विन पैटर्न गठबंधन करने के लिए या आप सेक्विन कई रंग मिलाती हैं, तो कोशिश करते हैं, तो आपके संगठन भारी लोड हो जाएगा और निहारना बहुत अलंकृत हो सकता है।
    • उदाहरण के लिए, एक पुष्प पैंट के साथ गुलाबी सेक्विन के ब्लाउज को जोड़ना नहीं है।
    • सेक्विन आपके संगठन के लिए आकर्षण का केंद्र होना चाहिए, इसलिए सेक्विन पहनते समय साधारण सामान का उपयोग करें।
  • एक पुराने महिला चरण 8 के रूप में पहना जाने वाला चित्र शीर्षक
    2
    सेक्विन को अधिक मत करना यदि आप एक संगठन चाहते हैं जिसमें सेक्विन भी शामिल है, तो इसे ज़्यादा प्रयास न करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक अनुक्रमित पोशाक पहनते हैं, तो इसे एक अनुक्रमित हैंडबैग या अनुक्रमित ऊँची एड़ी के जूते के साथ संयोजन नहीं करें। यह बहुत अधिक हो सकता है और आप एक डिस्को बॉल की तरह दिखने का खतरा उतारेगा बहुत सारे सेक्विन आंखों को बहुत रिचार्ज कर सकते हैं
  • इसके अलावा एक अनुक्रमित कपड़ा पर एक अनुक्रमित छाला का उपयोग करने से बचें। फिर, यह बहुत दिमागदार होगा
  • उसी तरह, एक ही पहनावा में एक या अधिकतम दो रंग के सेक्विन का उपयोग करें बहुत सारे रंगों का आरोप लग सकता है और वे शानदार प्रभाव से दूर चले जाएंगे।
  • एक पुराने महिला चरण 9 के रूप में पहना जाने वाला चित्र शीर्षक
    3
    अवसर के लिए तैयार हो जाओ अपने पसंदीदा सेक्विन कपड़ों को डालने से पहले, ध्यान दें कि आप कहाँ जा रहे हैं यद्यपि सेक्विन बहुत मजाकिया हैं, हालांकि हमेशा इस अवसर के अनुसार पोशाक। उदाहरण के लिए, यदि आप पूरे दिन कार्यालय में जाते हैं, तो सबसे अच्छा घर पर अपने अनुक्रमित मिनीस्कार्ट छोड़ दें। हालांकि, आप काम पर सफलतापूर्वक सीक्वीन विवरण के साथ ब्लाउज पहन सकते हैं।
  • एक विकल्प के रूप में, यदि आप एक नए साल की पार्टी के लिए जा रहे हैं, तो आप अपने पसंदीदा सीक्वीन ड्रेस के साथ ध्यान आकर्षित करना चाह सकते हैं।
  • एक पुरानी औरत के रूप में पहना जाने वाला चित्र शीर्षक 10 चरण 10
    4
    फैशन के साथ जोखिम लेने के लिए जारी रखें कई शैली "विशेषज्ञ" हैं जो आपको बताएंगे कि आप पुराने होने पर क्या नहीं उपयोग करेंगे। आपको उन्हें सुनने की ज़रूरत नहीं है फैशन निर्णय आपके जीवन में अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने का एक अच्छा तरीका है। यदि आप एक अनोखे और जोखिम भरा तरीके से तैयार करना पसंद करते हैं, तो ऐसा करना रोकें, क्योंकि आप बड़े हैं।
  • अपने कपड़े के साथ आराम से लग रहा है कि सभी मामलों है
  • युक्तियाँ

    • आप जो उपयोग करते हैं उसके साथ सहज महसूस करें किसी भी उम्र में एक महिला क्या पहन सकती है इसके बारे में कोई सख्त नियम नहीं है। यदि आप 70 साल की उम्र में एक सीक्वाइड ड्रेस पहनना चाहते हैं, तो करो!
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com