ekterya.com

कैसे उच्च कमर शॉर्ट्स पहनने के लिए

उच्च वांटेड शॉर्ट्स एक पुरानी प्रवृत्ति है जो मृतकों से फिर से उभरी हैं। इतने लंबे समय तक कूल्हे पर शॉर्ट्स को सहन करने के बाद, आपको शायद यह नहीं पता कि उच्च-विक्षुब्ध शॉर्ट्स पहनने के लिए, लेकिन उन्हें पहनना सीखना फैशन के मामले में एक बहुत पुरस्कृत अनुभव हो सकता है। हम आपको कुछ युक्तियां और तकनीकों को दिखाएंगे, जिन पर आप उच्च वांटेड शॉर्ट्स की एक जोड़ी डालते हैं।

चरणों

भाग 1

कैसे सही उच्च कमर शॉर्ट्स चुनने के लिए
इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 1
1
अपने धड़ की लंबाई के अनुसार उच्च वांछित शॉर्ट्स चुनें। आप किसी भी जोड़ी को "उच्च कमर" लेबल पर लिखा है, लेकिन यदि आपके धड़ थोड़ी कम है, तो यह एक अच्छा विचार होगा कि कुछ छोटे शॉर्ट्स के बारे में विचार करना होगा जो अभी भी आपकी आकृति का समर्थन करते हुए शैली की नकल कर सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि यदि आपके पास एक विशाल बस्ट है तो उसी नियम लागू होंगे। बहुत सारी बस्ट वाली महिलाएं आमतौर पर कम धड़ दिखती हैं, इसलिए बहुत सारे शॉर्ट्स पहनते हैं जो आपके धड़ को कवर करते हैं, आपकी आकृति असंगत और अजीब तरह से छोटे लग सकता है।
  • बहुत सारी बस्ट और छोटे धड़ वाले महिला को कमर के ऊपर जाने वाले शॉर्ट्स पर विचार करना चाहिए, लेकिन कमर के सबसे छोटे भाग तक नहीं पहुंचना चाहिए, यह वास्तव में जहां इस आलेख के शॉर्ट्स आने हैं। कूल्हों के ऊपर जाने वाले शॉर्ट्स कमर तक पहुंचने वाले काम करते हैं।
  • सब के बाद, आप सब कर सकते हैं शॉर्ट्स पर कोशिश कर रहा है और तय है कि क्या आप चाहते हैं कि वे कैसा दिखते हैं। कोई लिखित नियम नहीं है जो बताता है कि एक महिला के धड़ को उच्च-ऊर्ध्वाधर शॉर्ट्स पहनने के लिए कितना मापना चाहिए, इसलिए आप जो कुछ कर सकते हैं वह शॉर्ट्स की लंबाई के साथ थोड़ा खेलना है और सबसे अच्छा चुनना है।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 2
    2

    Video: Biz of Video Ep 022: Use These Viral Video Tactics to get more Views on YouTube w Travis Chambers

    थोड़ी सी पैर दिखाएं लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए कई हाई-कमर शॉर्ट्स नीचे बहुत कम हैं, जो आपको शीर्ष पर चलने वाले परिधान की अतिरिक्त सामग्री को संतुलित करने की अनुमति देता है, जबकि आपके पैरों को अब तक दिखते हैं < br>
  • एक सामान्य नियम के रूप में, अगर आपके पैरों के अलावा कोई अन्य आपके शॉर्ट्स के नीचे दिखता है, तो अब थोड़ा सा शॉर्ट्स देखने के लिए समय है। इसी प्रकार, यदि आप नीचे के नीचे जेब के भीतर की परत देख सकते हैं, तो शॉर्ट्स बहुत कम हैं
  • यह भी ध्यान रखना ज़रूरी है कि उच्च कमर शॉर्ट्स जो बहुत अधिक पैर दिखाते हैं, एक आकस्मिक रूप से बेहतर संयोजन करते हैं, लेकिन यदि आप अधिक क्लासिक शैली की तलाश कर रहे हैं, तो आपको एक अधिक क्लासिक और अधिक रूढ़िवादी लंबाई की आवश्यकता होगी यदि आप एक सुरुचिपूर्ण शैली चाहते हैं, तो उच्च कमर शॉर्ट्स जो "उंगलियों के नियम" का उल्लंघन नहीं करते हैं (जहां घुटने पर दो उंगलियों का माप पूर्ण लंबाई का मतलब है) सबसे अच्छा विकल्प हैं दूसरे शब्दों में, शॉर्ट्स की लंबाई अपनी उंगलियों के सुझावों से अधिक नहीं होनी चाहिए जब आप अपने पक्ष में अपने हथियार डालते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 3
    3
    पूरा संगठन देखें सभी शॉर्ट्स समान नहीं हैं और सभी आपके शरीर को अच्छे दिखेंगे नहीं। सुनिश्चित करें कि शॉर्ट्स आपके पेट और बैक सांस लेने से पहले आप उन्हें दिखाने का प्रयास करें।
  • सौभाग्य से, उच्चतम कमर वाले शॉर्ट्स पेट को कवर करते हैं और किसी भी रोल को समाप्त करते हैं जो कमर से निकलते हैं जब आप कूल्हे के शॉर्ट्स पहनते हैं। इसके अलावा, एक उभड़ा हुआ जिपर या जो आपके पेट को दबाता है वह भी खराब दिखता है।
  • आपके द्वारा चुने हुए शॉर्ट्स को भी आपकी पीठ को पकड़ना चाहिए, खासकर यदि आपका आंकड़ा आपके बट, कूल्हों और जांघों के आसपास थोड़ा सा व्यापक है। शॉर्ट्स को अच्छी तरह से फिट होना चाहिए, जो कि नितम्बों पर ढीले नहीं है और इतना तंग नहीं है कि ऐसा लगता है कि आप "संकुचित" हैं
  • ढीले और तंग शॉर्ट्स पर भी प्रयास करना अच्छा है तंग शॉर्ट्स पतली पैरों वाली महिलाओं में अच्छी तरह से फिट होती है, लेकिन अगर आप अपने पैरों से थोड़ा असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, तो चौड़े पैर शॉर्ट्स आपकी शैली हैं हालांकि, जो आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है वह आपको विभिन्न प्रकारों और शॉर्ट्स की शैलियों की कोशिश करने के लिए मजबूर करेगी और फिर आप जो पसंद करेंगे उसे चुनें।
  • वर्ट हाई वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 4 नाम वाली छवि
    4
    विभिन्न डिजाइनों और रंगों के शॉर्ट्स पहनने पर विचार करें आसान उच्च कमर शॉर्ट्स सरलतम और सबसे सामान्य डेनिम से बनाये जाते हैं। यदि आप थोड़ा और साहसी महसूस करते हैं, तो आप अलग रंग के शॉर्ट्स या अलग बनावट या अलग-अलग डिज़ाइनों के साथ आज़मा सकते हैं।
  • यदि आप एक अधिक क्लासिक या सुरुचिपूर्ण शैली की तलाश कर रहे हैं, तो तटस्थ रंगों में सफेद, हाथीदांत, भूरा, भूरा या काले रंग की शॉर्ट्स आपके लिए हैं यह भी महत्वपूर्ण है कि आप नाजुक फीता की बनावट पर विचार करें।
  • दूसरी ओर, यदि आप थोड़ा और साहसी होना चाहते हैं, तो आप मजबूत रंग और चमकदार प्रिंट का उपयोग कर सकते हैं। हल्के रंगों और हल्के रंगों और नीयन रंगों के साथ पशु प्रिंट डिजाइन और हवाईयन प्रिंट अधिक आंख को पकड़ने के होते हैं, जबकि हल्के रंगों और हड़ताली लेकिन स्टाइलिश, पोल्का डॉट्स और फूलों के रूप में क्लासिक पैटर्न, ठाठ हो सकते हैं।
  • भाग 2

    सही ऊपरी वस्त्र का चयन कैसे करें
    इमेज का शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 5
    1
    अपने शॉर्ट्स के नीचे शर्ट रखो यह एक मौलिक पहलू है, अगर आप उच्च-वाइस्ड शॉर्ट्स पहनना चाहते हैं। यदि आप अपने शर्ट्स के नीचे अपनी शर्ट डालते हैं, तो आप अपनी कमर पहन सकते हैं, तो आपका पेट चापलूसी और आपके पैरों को अब ज्यादा दिखाई देगा
    • जब आप शॉर्ट्स के नीचे अपनी शर्ट डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा देखे जाने वाला कपड़े चिकना और यहां तक ​​कि यदि आप अपनी शर्ट लापरवाह डालते हैं, तो आप जिस शैली को मिलते हैं वह एक आवारा का होगा।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 6
    2

    Video: Suspense: The X-Ray Camera / Subway / Dream Song

    बिना आस्तीन या छोटी आस्तीन शर्ट के साथ एक आरामदायक शैली रखें ये सबसे आम विकल्प हैं, जब आप उच्च-वांटेड शॉर्ट्स पहनते समय चुन सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि आम का मतलब उबाऊ नहीं है आप रंग और पैटर्न के साथ खेलने के द्वारा एक बहुत फैशनेबल संगठन बना सकते हैं
  • एक और अधिक ठाठ शैली के लिए, आप काले या नौसेना की तरह एक क्लासिक रंग में एक बुनियादी बिना आस्तीन शर्ट का उपयोग करें और तटस्थ रंग में उच्च waisted शॉर्ट्स के साथ संयोजित कर सकते हैं।
  • अधिक साहसी शैली के लिए, आप डिजाइनर शॉर्ट्स के साथ एक चमकदार शर्ट पहन सकते हैं जो रंगों से मेल खाते हैं या रंग में तटस्थ हैं। इसी तरह, पशु प्रिंट डिजाइन या अन्य अधिक साहसी डिजाइन के साथ टी-शर्ट सरल डेनिम शॉर्ट्स के साथ भी गठबंधन करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 7
    3
    यदि आप ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं तो एक अधिक जोखिम भरा शैली है, जो आपके शॉर्ट्स को फसल के साथ जोड़कर भी एक अच्छा विकल्प है। एक फसल की चोटी आपकी कमर के सबसे छोटे हिस्से के ऊपर थोड़ा ऊपर आती है और इसलिए आपके शॉर्ट्स की शुरुआत से परे नहीं आती।
  • इस शैली के साथ आपको केवल अपने पेट और पसलियों के बीच का हिस्सा दिखाना चाहिए और चूंकि यह कई लड़कियों के शरीर का सबसे छोटा हिस्सा है, यह बहुत चापलूसी वाला शैली हो सकता है
  • एक bustier के साथ और भी साहसी हो एक बस्टीर एक विंटेज से प्रेरित वस्त्र है जो शरीर को अच्छी तरह से ढाला जाता है और आमतौर पर नाभि के ऊपर थोड़ा ऊपर पहुंचता है। आपकी ब्रा की रूपरेखा बस्टीर के माध्यम से दिखाई जाएगी, जो इस शैली को और अधिक जोखिम भरा दिखने देगा।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 8
    4
    एक बहुत ही स्त्री और चुलबुला ब्लाउज में पोशाक यदि आप में रुचि रखते हैं तो लगभग औपचारिक आउटिंग के लिए अपने शॉर्ट्स पहने हुए हैं, आप उन्हें एक सुंदर ब्लाउज के साथ जोड़ सकते हैं, लेकिन जैसे ही आधुनिक।
  • ढीले-ढाले ब्लाउज आमतौर पर उच्च-विक्षुब्ध शॉर्ट्स के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, जबकि तंग-फिट बैठे बैगी पैर शॉर्ट्स के साथ बेहतर संयोजन करते हैं।
  • यह बहुत विस्तृत शैली के लिए रंग और डिजाइन को जोड़ती है। यदि आप चाहें तो आप तटस्थ रंगों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप उन्हें क्लासिक डिजाइन जैसे स्ट्रिप्स या बनावट जैसे ऊपरी या निचले परिधान में फीता के साथ जोड़ना चाहिए। एक या दूसरे के विवरण छोड़ दें और वही परिधान में डिज़ाइन या बनावट का उपयोग न करें।
  • एक अन्य विकल्प रंगों का उपयोग होता है यदि आप थोड़ा रंग जोड़ते हैं, तो आप साधारण या अधिक संरचित डिजाइन का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि यदि आप ऊपरी परिधान में रंग जोड़ते हैं, तो आमतौर पर आप अपने शॉर्ट्स एक तटस्थ रंग के रूप में अधिक सुंदर दिखेंगे।



  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 9
    5
    बटन के साथ ढीले ब्लाउज के साथ एक विंटेज ठाठ शैली चुनें क्लासिक और विंटेज शैली के लिए, बटनों और रेट्रो प्रिंट के साथ एक ढीला ब्लाउज सही विकल्प है।
  • रेट्रो प्रिंट्स में पोल्का डॉट्स, पट्टियों और छोटे फूल शामिल हैं
  • ध्यान रखें कि हालांकि शर्ट ढीली है, यह भी फिट होना चाहिए। एक बहुत बड़ी पुरुषों की शर्ट सबसे अच्छा विकल्प नहीं है
  • भाग 3

    कैसे सही जूते चुनने के लिए
    इमेज का शीर्षक पहनावा उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 10

    Video: THRIFT STORE HAUL & DECLUTTER | BUDGET FRIENDLY OR BS??

    1
    अपनी शैली को आधुनिक फ्लैट या कम सैंडल के साथ ताज़ा करें। जब मांग की जाती है तो कम सैंडल अच्छी तरह से काम करते हैं, हालांकि गर्मियों की शैली और आकस्मिक, हालांकि फ्लैट्स उतने उपयुक्त हैं ये आपका सबसे अच्छा विकल्प हैं जब आप उच्च-ऊर्ध्वाधर शॉर्ट्स पहनते हैं और बहुत आरामदायक शर्ट पहनते हैं।
    • एक बार जब आप अपने उच्च कमर डिमान शॉर्ट्स या कुछ बहुत ही रंगीन या कई डिज़ाइनों के साथ और एक बिना आस्तीन की शर्ट या लघु आस्तीन के साथ जोड़ते हैं, तो आप फ्लैट या सैंडल की सही जोड़ी पा सकते हैं। अगर आपकी स्टाइल सुपर कैज़ुअल है, तो ऐसे कुछ जूतों पहनें जो कई अलंकरण नहीं करते हैं। यदि आपकी शैली आकस्मिक लेकिन ठाठ है, तो यह अधिक से अधिक चमक के साथ फ्लैट या सैंडल का उपयोग करना सर्वोत्तम है।
  • इमेज का शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 11
    2
    क्लासिक एल्स के साथ अपनी शैली में सुधार करें एक पुराने या क्लासिक और परिष्कृत शैली के लिए, बंद ऊँची एड़ी के जूते सबसे अच्छा विकल्प हैं
  • यदि आप एक अच्छा ब्लाउज के साथ अपने तटस्थ रंग शॉर्ट्स संयुक्त, क्लासिक एड़ी आप के लिए एकदम सही हैं
  • जबकि बंद एड़ी के जूते थोड़ा और अधिक परिष्कृत हैं, आप अपने स्टाइल के लिए जूते का उपयोग करके "पिच पैर की उंगलियों"
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 12
    3
    पच्चर एड़ी के साथ एक आरामदायक लेकिन ठाठ शैली रखें। यदि आप की जरूरत है तो बहुत झूठ के बिना एक चुलबुला और स्त्री विकल्प है, बंद जूते या क्यू वेज के साथ "झलक पैर की उंगलियों" आपके लिए हैं
  • कील ऊँची एड़ी सुंदर ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते और बहुत आकस्मिक फ्लैटों के बीच एक प्रकार का जूता है। इसलिए, आपको पोशाक के साथ उनका उपयोग करने पर विचार करना चाहिए जो कि अधिक स्टाइलिज़ है और इतने परिष्कृत नहीं है और यह बेहतर ढंग से विस्तारित है और न केवल यादृच्छिक पर रखा गया है।
  • भाग 4

    अतिरिक्त विचार
    इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 13
    1

    Video: The Long Way Home / Heaven Is in the Sky / I Have Three Heads / Epitaph's Spoon River Anthology

    अपने कपड़ों के रूप में अपने उच्च वांछित शॉर्ट्स पहनने पर विचार करें जो आपके स्विमिंग सूट को कवर करता है। यदि आप समुद्र तट पर अपनी शैली का सबसे ज्यादा भाग लेना चाहते हैं, तो जब आप पानी से बाहर निकलते हैं, तो बिकनी के निचले भाग में अपने उच्च-वांटेड शॉर्ट्स का उपयोग करें।
    • जो आपको नहीं करना चाहिए वह अपने शॉर्ट्स के ज़ीप्टर को छोड़ दें, अपने सुंदर स्विमिंग सूट दिखाने के लिए भी नहीं। यह शैली आम तौर पर निराश हो जाती है और यह बिल्कुल सेक्सी नहीं है, इसलिए सबसे अच्छा विचार यह बचाना है।
  • वर्ट हाई वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 14 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक जैकेट या एक कार्डिगन रखो एक छोटा ब्लज़र या स्वेटर अच्छी तरह से जोड़ता है, विशेष रूप से सिल्हूट के साथ जो उच्च-वांटेड शॉर्ट्स बनाता है, लेकिन एक समान रंगीन जाकेट, कार्डिगन या समान संरचना का जैकेट भी काम कर सकता है।
  • एक जैकेट अच्छी तरह से जोड़ती है, खासकर अगर यह आपकी कमर के सबसे छोटे हिस्से में फिट हो जाती है, बस जहां आपके शॉर्ट्स के ऊपर स्थित है यह शैली आपकी सहायता कर सकती है क्योंकि यह आपके आंकड़े के सबसे पतले हिस्से पर जोर देती है।
  • जैकेट और कार्डिगन एक शैली बनाने के लिए सबसे तेज़ विकल्प हैं, बहुत बोल्ड, सरल और आकस्मिक रूप से अधिक सुरुचिपूर्ण दिखते हैं
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 15
    3
    एक पट्टा के साथ अपनी कमर एक्सेंट एक पट्टा सामान में से एक हो सकता है जो एक अधिक प्राकृतिक शैली प्रदान करता है और बदले में उच्च-ऊर्ध्वाधर शॉर्ट्स के साथ जोड़ता है, क्योंकि दोनों वस्त्र आपके आंकड़े के सबसे छोटे हिस्से पर दबाव डालते हैं।
  • चूंकि आपके पास कई कपड़ों है जो आपकी कमर को उजागर करती है, आप बहुत चौड़े एक जगह के बजाय एक पतली कांच का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक विस्तृत पट्टा चुनते हैं, तो आप अपने धड़ के जोखिम को थोड़ा कम दिखते हैं, जिससे आपके आंकड़े असंगत दिख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कई शैलियों के साथ, सही उपसाधन आपको चालाक या अधिक विचलित दिख सकता है। एक सरल मोती का हार उच्च कमर विंटेज शैली शॉर्ट्स की एक जोड़ी के लिए एक क्लासिक शैली जोड़ सकता है, जबकि एक विस्तृत कंगन एक नवसिखुआ और अधिक साहसी शैली के साथ बेहतर काम कर सकता है।
    • अपने उच्च कमर शॉर्ट्स बनाओ यदि आप शॉर्ट्स की एक नई जोड़ी में निवेश किए बिना इस शैली की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप एक पुराने उच्च-कमर जींस ले सकते हैं और अपने पैरों को कट कर अपनी खुद की जोड़ी बना सकते हैं।
    • अपने आप में भरोसा रखें यह शैली निस्संदेह साहसी है, इसलिए जब आप उच्च-विक्षुब्ध शॉर्ट्स पहनते हैं, तो आपको अपने सिर को उठाना होगा और इस तरह के विश्वास का उत्सर्जन करना चाहिए कि यह संगठन मांगें।
    • अपने मेकअप के बारे में चिंता करें अपने श्रृंगार को ओवरलोड करने से एक ऐसी शैली हो सकती है जो "उत्तम" या "ठाठ" के बजाय "सस्ता" कहती है, खासकर यदि आपके ऊपरी भाग वाले शॉर्ट्स वास्तव में बहुत पीछे हैं तो एक लाइट मेकअप आपको बेहतर दिखेंगे।
    • यदि आप चाहें, तो आप स्नीकर्स पहन सकते हैं आप बहुत अच्छे लगेंगे

    चेतावनी

    • कुछ बहुत ही छोटे शॉर्ट्स आपके नितंबों का हिस्सा दिखा सकते हैं
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com