ekterya.com

शॉर्ट्स कैसे पहनें

शॉर्ट्स आरामदायक, बहुमुखी और शांत हैं, खासकर गर्मियों के महीनों में। उनको प्रयोग करना, दूसरी ओर, एक फैशन ब्लैक होल की तरह लग सकता है क्या कार्यालय में जाने के लिए छलावरण कार्गो शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनना ठीक है? क्या आप शॉर्ट्स की जोड़ी से बाहर निकल सकते हैं? विकीआप यह समझने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि महिलाओं के शॉर्ट्स, पुरुषों के शॉर्ट्स और शॉर्ट्स को अपने वर्कआउट्स के लिए कैसे पहनें। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1

शॉर्ट्स कैसे पहनें अगर आप एक महिला हो
इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 1
1
शॉर्ट्स खरीदें जो आपके आंकड़े को लाभ पहुंचाते हैं सभी आकृतियों और आकारों की महिलाओं के लिए कई प्रकार के शैलीगत विकल्प हैं। आपके शरीर के प्रकार के लिए सही शैली चुनने पर अपने अनुपात को ध्यान में रखें।
  • अपनी ऊंचाई पर विचार करें: लम्बे शॉर्ट्स छोटे पैरों की छाप पैदा करते हैं, जबकि छोटे शॉर्ट्स आपके पैरों को लंबा करते हैं, लम्बे होने की छाप देते हुए। सुनिश्चित करने के लिए देखें लगभग सभी ऊंचाइयों की महिलाएं सुरुचिपूर्ण और चापलूसी वाले शॉर्ट्स पा सकते हैं जो मध्य जांघ के आसपास रहती हैं।
  • फिट पर विचार करें: जांघों को गले लगाने के बजाय शॉर्ट्स जो नीचे की तरफ फैलता है, वक्र के साथ महिलाएं समान रूप से लड़कियों को पसंद करती हैं। लंबे जांघ के छोटे शॉर्ट्स जैसे शॉर्ट्स या शॉर्ट्स सर्वश्रेष्ठ हैं, यद्यपि शायद लम्बे महिलाएं उनके लिए लंबे समय तक शॉर्ट्स अधिक उपयुक्त लगती हैं।
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 2
    2
    ऐसे शॉर्ट्स की तलाश करें जिनके पास साफ, सीधी रेखाएं हैं कार्गो शॉर्ट्स में बड़े जेब आपके कूल्हों और जांघों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इसके बजाय, मज़ेदार रंगों या फूलों के प्रिंट के साथ शॉर्ट्स चुनें। काले रंग का शॉर्ट्स भी आपको पतला दिखाई देता है और सही जूते के साथ संयुक्त अगर एक आरामदायक और परिष्कृत देखो का हिस्सा बन सकता है।
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 3
    3
    प्रिंट के साथ शॉर्ट्स चुनें, जहां वे छोटे और लगभग एक साथ हैं। पुष्प या उष्णकटिबंधीय प्रिंट मज़ेदार हो सकते हैं और आपकी अलमारी के लिए हड़बड़ी जोड़ सकते हैं, खासकर गर्मी के महीनों में मुद्रित करें, जो कि ज्यादातर कपड़े पर कब्जा कर लेते हैं, प्रिंटों के बीच कम से कम रंग को छोड़कर, ताकि शॉर्ट्स आपको सबसे अधिक पसंद कर सकें।
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 4
    4
    उच्च शूटिंग शॉर्ट्स के साथ एक औपचारिक रूप से देखें स्टाइलिश, लोकप्रिय और चापलूसी वाले उच्च-शीर्ष शॉर्ट्स में विजयी वापसी हुई है। क्या आपको पतली दिखता है इसका एक विचार प्राप्त करने के लिए सिलवाया और ढीला शैलियों के साथ प्रयोग करें यदि आपके पास कम धड़ है या विशेष रूप से बड़े स्तन हैं, तो आप शायद शॉर्ट-शॉर्ट्स खरीदना चाहते हैं जो आपके शरीर के समान दिखेंगे।
  • शॉर्ट्स खरीदें जो आपके हिप से लम्बे होते हैं, लेकिन आपकी कमर के संकुचित हिस्से के करीब हैं। इन्हें कभी-कभी "मध्यम शॉट" कहा जाता है और आपके आंकड़े के लिए अधिक चापलूसी हो सकती है।
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 5
    5
    शॉर्ट्स पहनें जो इतनी छोटी नहीं हैं कई महिला शैलियों में काफी छोटे शॉर्ट्स शामिल हैं हालांकि यह सच है, छोटे शॉर्ट्स पहने हुए पैर आगे बढ़ाते हैं और उन्हें लंबे समय तक दिखते हैं, सभी अवसरों के लिए हमेशा सबसे उपयुक्त शैली नहीं होती है और कभी-कभी यह शॉर्ट्स की लंबाई में अधिक रूढ़िवादी शैली का चयन करने के लिए समझदार होता है
  • लंबाई के संदर्भ में सुनहरे नियम: आपके पैरों के नीचे केवल पैरों को ही बाहर आना चाहिए। यह जेब शॉर्ट्स, अंडरवियर और कुछ और जो कि शॉर्ट्स को कवर करता है, के लिए जाता है।
    इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 05 बुलेट 01
  • आप औपचारिक रूप से देखने के लिए, उंगली के नियम का अनुपालन करने वाली एक उच्च-शूटिंग छोटी चुनें। छोटे पदों के साथ, अपने बाहों को दोनों तरफ गिरने दें। शॉर्ट्स के नीचे आपकी उंगलियों के सुझावों के नीचे होना चाहिए
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 6
    6
    अपने उच्च शूटिंग शॉर्ट्स अंदर ब्लाउज रखो जब आप उच्च-शूटिंग शॉर्ट्स पहनते हैं, तो अपने पेट को लंबा करने और अपनी कमर बढ़ाने के लिए अपने अंदर ब्लाउज डालें। शॉर्ट-शॉर्ट्स के साथ, बेल्ट क्षेत्र में बैग प्रभाव से बचने के लिए ब्लाउज बाहर छोड़ने के लिए आमतौर पर सबसे अच्छा होता है, जो कुछ प्रतिकूल रूप से हो सकता है
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 7



    7
    रंगों का ब्लॉक तेजस्वी रंगीन शर्ट के साथ चमकीले रंग के शॉर्ट्स को एक सुरुचिपूर्ण नज़र बनाने के लिए मिलाएं। एक ही तीव्रता पैलेट के साथ काम करें, या तो पेस्टल या तटस्थ रंगों का संयोजन करें और शॉर्ट्स के साथ सरल और सुरुचिपूर्ण रूप बनाएं, विशेष रूप से गर्मी के लिए उपयुक्त।
  • विधि 2

    यदि आप पुरुष हैं तो शॉर्ट्स पहनें
    इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 8
    1
    सही कटौती का प्रयोग करें शॉर्ट्स बहुत लंबा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए। उचित कटौती के साथ शॉर्ट्स के हेम सीधे घुटने के ऊपर गिरते हैं, और जब आप बैठते हैं तो आपको 2.5 सेंटीमीटर (1 इंच) से 5 सेमी (2 इंच) तक चढ़ना नहीं चाहिए।
    • कुछ जगहों पर (पढ़ें: हिपस्टर) शॉर्ट जीन्स शॉर्ट्स, जिसे जॉर्ट्स भी कहा जाता है, अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं, जबकि कहीं और, विस्तृत और अतिरिक्त लंबे शॉर्ट्स घुटने सुरुचिपूर्ण हैं यदि आपको यह जानने का संदेह है कि आप इन दोनों शैलियों में से किसी एक का उपयोग कर सकते हैं या नहीं, तो शायद कुछ पारंपरिक पर शर्त लगाने के लिए सबसे अच्छा है और प्रयोगों को प्रवर्तक रचनाकारों को छोड़ दें।
  • इमेज का शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 9
    2
    अपनी पैंट के समान कमर आकार का उपयोग करें और बेल्ट पहनें। शॉर्ट्स सामान्यतः कूल्हे पर फिट होने चाहिए, जैसे जींस या पैंट शॉर्ट्स पहने हुए हमेशा उपयुक्त बेल्ट पहनें। पेशेवर दिखने के अलावा, शॉर्ट्स में गिरावट होती है, जो कुछ हम बचाना चाहते हैं अपने अंडरवियर को अपने शॉर्ट्स के नीचे रखें और सुनिश्चित करें कि आप बेल्ट पहनें।
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 10
    3
    सप्ताहांत के लिए अपने सप्ताहांत शॉर्ट्स छोड़ दो उन पुराने फुटबॉल शॉर्ट्स पहनने में कुछ भी गलत नहीं है, जबकि आप खेल देख रहे अपने घर में बैठे हैं, या जब आप अपने कपड़े धोने के दौरान हाई स्कूल के बाद से पुराने और टूटे हुए कार्गो शॉर्ट्स पहनते हैं लज्जित होने की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन, भले ही आप गर्मी की लहर के बीच में हों, सोमवार को काम पर जाने के लिए उनका इस्तेमाल न करें।
  • यदि आप ऐसी जगह पर काम करते हैं जहां शॉर्ट्स पहनने के लिए उपयुक्त होगा, तो उचित निर्णय लेने का उपयोग करके कुछ उपयुक्त कट और शैली लें, ताकि आप अपने नियमित रूप से काम के कपड़े पहन सकें। वे पेशेवर और साफ और इस्त्री होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 11
    4
    खाकी कार्गो को शॉर्ट्स दें खाकी शॉर्ट्स विभिन्न रंगों में आते हैं और लगभग हर आदमी पर अच्छा दिखते हैं जब तक आप बहामा में नहीं रहते हैं, अगर आप 20 साल से अधिक हो तो कार्गो शॉर्ट्स, समुद्र तट शॉर्ट्स या जीन्स शॉर्ट्स पहनने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको युवा दिखने नहीं देंगे, आप ऐसा दिखेंगे कि आप अपने आप को कैसे तैयार नहीं जानते हैं खाकी शॉर्ट्स आकस्मिक शैलियों के साथ अच्छी तरह से गठबंधन और भी अधिक पेशेवर देखो। यह एक अच्छा निवेश है और अन्य शैलियों की तुलना में अधिक अनुशंसित है।
  • यदि आपको संदेह है, तो मौन रंगों के लिए विकल्प चुनें। शॉर्ट्स बेज, ग्रे, नेवी ब्लू और काली हमेशा फैशनेबल होने जा रहे हैं। आपकी नौका यात्रा के लिए चुना गया चमकदार गुलाबी शॉर्ट्स की जोड़ी शायद आपकी कोठरी के पीछे बहुत समय बिताएगी।
  • यदि आप कार्गो शॉर्ट्स पहनते हैं, तो आपकी आयु के व्युत्क्रम अनुपात में, सबसे छोटी जेब वाले उनको पसंद करते हैं। यदि आप अपने 50 के दशक में हैं, तो आपकी जेबें अविश्वसनीय रूप से छोटी होनी चाहिए। यदि आप 15 वर्ष की हो, तो आप बड़े जेब के साथ शॉर्ट्स पहन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 12
    5
    जूते के उपयुक्त प्रकार और मोज़े के साथ शॉर्ट्स को मिलाएं। कम कट मोज़े और कम आज़ादी वाले शॉर्ट्स पहनें, जो सुरुचिपूर्ण दिखें। सफेद और उच्च मोजे पहने हुए एक हास्यास्पद उपस्थिति देता है, भले ही आप एक जर्मन पर्यटक हो, और ऊंचे शीर्ष जूते पहनने के लिए अपने पैर ठोकर और छोटे लगते हैं। जब तक आप बास्केटबॉल खेल रहे हों, तो शॉर्ट शर्ट पहनें। आप अपने पैरों को उजागर करने के लिए मोजे के बिना सैंडल के साथ शॉर्ट्स भी पहन सकते हैं, यह गर्मियों के महीनों में बहुत अच्छा लग रहा है
  • विधि 3

    कैसे खेल शॉर्ट्स पहनने के लिए
    इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 13
    1
    कूल्हों के ऊपर उनका इस्तेमाल करें कमर लाइन के ऊपर 5 से 7 सेंटीमीटर (दो से तीन इंच) के ऊपर शॉर्ट्स पर्ची करें और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए कॉर्ड खींचें। लोचदार कमर कूल्हों के ऊपर अच्छी तरह से फिट होना चाहिए, जबकि हेम घुटने से ऊपर होना चाहिए।
    • यदि आप देना चाहते हैं, तो इसे ध्यान से करें सिर्फ जघन रेखा पर शॉर्ट्स पहनने के लिए आओ। सुनिश्चित करें कि कमर के पीछे "फॉल्ट लाइन" के ठीक नीचे है, ऐसा बोलने के लिए, लेकिन आपके शरीर को समायोजित करें, जब आप चलते समय शॉर्ट्स रखने के लिए कॉर्ड का उपयोग करते हैं उन्हें जगह बनाने के लिए, एक तंग कॉर्ड के साथ बहुत व्यापक बूम को जोड़ते हैं ताकि वे जगह पर बने रहें और इसलिए आपको उन्हें खींचने की ज़रूरत नहीं है
  • Video: ДОЧКА ПЕННИВАЙЗА ❤️ АУТФИТ / КУКЛА ООАК Ч. 3 / КЛОУН ОНО / Muza Rukodeliya
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com