ekterya.com

शारीरिक शिक्षा कक्षा में अंडरवियर के बिना कैसे चलना

बहुत से पुरुष अंडरवियर के बिना चलना पसंद करते हैं यह संभव है कि जब आप हाई स्कूल (या हाई स्कूल में भी बिना अंडरवियर के बिना चलना शुरू करते हैं) आपको थोड़ा संकोच महसूस होता है क्योंकि लॉकर रूम में हर कोई पता चलेगा जिम में अंडरवियर के बिना चलना शुरू करने से आपको इस संक्रमण प्रक्रिया की सुविधा मिल जाएगी, जब तक कि आप इसे हर रोज नहीं कर सकते।

चरणों

जिम कक्षा चरण 1 में फ्रीबॉल शीर्षक वाली छवि
1
अपने अंडरवियर से बाहर सार्वजनिक और अपने दोस्तों के सामने रहने के लिए पर्याप्त शारीरिक शिक्षा कक्षा के दौरान अनैच्छिक erections से बचने के लिए।
  • जिम कक्षा चरण 2 में फ्रीबॉल शीर्षक वाली छवि
    2
    किसी भी अंडरवियर को स्कूल में नहीं पहनें, इसलिए आप इसके बिना चलने के लिए बाध्य हैं।
  • जिम कक्षा चरण 3 में फ्रीबॉल शीर्षक वाली छवि

    Video: Pablo Escobar el terror,DOCUMENTALES,NARCOS,CHAPO GUZMAN

    3
    जब लॉकर रूम में बदलने का समय आता है, तो इसे स्पष्ट नहीं करें बस जैसे कि आप अंडरवियर पहना नहीं पहनते थे, जैसे कि यह आपके लिए सामान्य था, जैसे दूसरों के लिए इसे पहनना सामान्य है।
  • फ्री कक्षा में जिम कक्षा चरण 4 में छवि
    4



    जब आप कपड़े बदल, पहले अपने जूते, तो शर्ट और / या पसीने, तो पैंट या शॉर्ट्स से दूर ले और शारीरिक तेजी से शिक्षा पैंट खड़े हैं, इसलिए जो लोग आप देख रहे हैं और आप लापता बाहर पूरी तरह से यकीन नहीं होगा कि कि आप वास्तव में अंडरवियर नहीं पहनते हैं (जब तक आप चाहते हैं तब तक आप स्पोर्ट्स क्लास के दौरान इंटीरियर के बिना चल सकते हैं)।
  • जिम कक्षा चरण 5 में फ्रीबॉल शीर्षक वाली छवि
    5
    इसे इतना स्पष्ट मत बनाओ यदि आप शॉर्ट्स जैसे बास्केटबॉल पहनते हैं, तो पहले आपको सावधान रहना चाहिए कि आप अपने पैरों को अलग या नहीं खोलना, खासकर अगर यह बहुत छोटी पैंट है, क्योंकि आप गलती से अपने साथियों को यह देख सकते हैं कि उन्हें क्या नहीं देखना चाहिए। अंत में, शॉर्ट्स पहनें, जो फिट हैं या कमर पर ठीक से फिट होते हैं, ताकि वे बाहर गिर न जाएं, दूसरों को एहसास न करें कि आप अंडरवियर के बिना हैं।
  • जिम कक्षा चरण 6 में फ्रीबॉल शीर्षक वाली छवि
    6
    इससे पहले कि आप कल्पना कर सकें, आप पूरे पीई क्लास के दौरान अंदरूनी बिना चलने में सक्षम होंगे और शायद आप हर दिन उनका उपयोग करना बंद कर देंगे।
  • युक्तियाँ

    • अब आप स्पोर्ट्स क्लास के दौरान अंडरवियर के बिना जाते हैं, आप इस अभ्यास की उत्तेजनाओं को अनुभव कर पाएंगे, जैसे हवा और दूसरों को महसूस करना, खासकर यदि आप शॉर्ट्स पहनते हैं इसके अलावा, जल्द ही आप यह महसूस कर सकेंगे कि आंदोलन और आपके जननांगों के कूद सुखद हो जाते हैं, जो आपको शॉर्ट्स पहनने से पहले महसूस नहीं कर सके।
    • वर्ग के बाद स्नान करने के लिए आवश्यक होने के कारण, अंडरवियर पहने बिना पोशाक करना आसान होता है क्योंकि ज्यादातर स्नान हो जाएगा, शावर में जाकर या नोटिस देने के लिए ड्रेसिंग करें कि कोई अंडरवियर के बिना अपनी पैंट पर बैठेगा।
    • जल्द ही आपको एहसास होगा कि चलने या किसी भी शारीरिक गतिविधि अंडरवियर के बिना करना आसान है क्योंकि आप कठोर गतिविधियों में अंतरंग वस्त्रों के तंग या तंग तक सीमित नहीं हैं।
    • यदि आप इसे पहले करने की कोशिश करते हैं और आपको डराया हुआ महसूस होता है, तो अंडरवियर के बिना स्कूल जाना और अपने सूटकेस में कोई भी नहीं लेना जब खेल वर्ग के लिए समय आता है, तो आपको इसके बिना चलने के लिए मजबूर किया जाएगा। आपको खुशी होगी कि आपने यह कदम उठाया है क्योंकि इससे आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं।
    • अंडरवियर के बिना जिम में घर पर पहनने वाले शॉर्ट्स पहनने का एक अच्छा विचार है और फिर खेल कक्षाओं से पहले यह सार्वजनिक रूप से करते हैं। तो यह कक्षा के दौरान उनका उपयोग करने के लिए इतना नया नहीं होगा।
    • यदि आप खुद को दूसरों के सामने बदलने के बारे में चिंतित हैं, तो आखिरी उपाय के रूप में आप क्या कर सकते हैं, शुरुआत में अपने कपड़ों के अंतर्गत खेल खेलने के लिए अपने शॉर्ट्स पहनना है। तब, जब आप बदलते हैं, तो बस अपनी पैंट ले जाएं, केवल खेल वाले के साथ रहना नोट। हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि आप अपने कपड़ों के तहत अंडरवियर के बिना चलने के लिए इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि जिम शॉर्ट्स मूल रूप से अंतरंग परिधान के रूप में काम करते हैं।
    • खुद को अपने स्पोर्ट्स क्लास के बारे में जानने वाले किसी व्यक्ति के साथ बदलने का प्रयास करें, ताकि आप केवल यह जान सकें कि आप अंडरवियर नहीं पहनते हैं और आप इस तरह चलना पसंद करते हैं।
    • अंत में, आप सोच सकते हैं कि हर कोई पहले से जानता है कि आप अंडरवियर नहीं पहन रहे हैं, लेकिन वास्तविकता में, अधिकांश लोग दूसरों के साथ बात कर रहे हैं और यह महसूस करने के लिए बदल रहे हैं कि आप अंडरवियर के बिना अपने कपड़े पहन रहे हैं।
    • यदि आप दूसरों को देखते हैं या पता लगाते हैं, तो इसे एक बोल्ड रवैया मानें। याद रखें कि आप अच्छे व्यक्ति हैं, यदि आप आत्मविश्वास और अनचाहे देख रहे हैं तो वे आपकी नकल करना चाहते हैं।
    • अगर कोई आपको अंडरवियर नहीं पहनता है, तो इतना परेशान न हो और केवल कुछ की तरह प्रतिक्रिया दें जैसे "मैंने उनके बिना चलने का फैसला किया, आपको कोशिश करनी चाहिए ...", शायद आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो अंडरवियर के बिना चलना पसंद करता है। यह कहकर आप यह बता सकते हैं कि कक्षा में अन्य लोग भी ऐसा करते हैं। याद रखें कि अगर कोई आपको देखता है तो यह वह बुरा नहीं है सब के बाद, वे कुछ ही छोटे अंतर के साथ ही एक ही बात है, तो यह उनके लिए कुछ भी नया नहीं है

    चेतावनी

    • पहले (यह आपके खेल के सबक के दौरान पहली बार करने की सिफारिश की गई है) इस अभ्यास से आप कभी-कभी उत्सर्जन प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि आपके सदस्य को अपनी पैंट के कपड़े की भावना के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, जिससे जलन और ईरेक्शन होते हैं। हालांकि, यह आपको रोक देना नहीं है क्योंकि यह अभ्यास के साथ गायब हो जाएगा
    • जैसा कि चरण 1 में बताया गया है, आपको अंडरवियर के बिना आरामदायक महसूस करना चाहिए क्योंकि यदि आप नहीं हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपको अपने शॉर्ट्स पहनने में अनैच्छिक निर्माण का सामना करना पड़ेगा, जो निश्चित रूप से बहुत शर्मनाक हो सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शॉर्ट्स या पैंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com