ekterya.com

ओशर केई कैसे पहनें

क्या आपको ओशरे की शैली पसंद है? हम आपको अपने पसंदीदा बैंड के रूप में तैयार करने के लिए एक सरल गाइड देंगे!

चरणों

चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 1
1
ओशारे केई शैली का अनुसरण करने वाला व्यक्ति बनने के लिए पहला कदम सही मेकअप करना है। सुनिश्चित करें कि आप अपने मेकअप के लिए चमकीले रंग का उपयोग करते हैं हालांकि, कुछ लोग जो इस शैली का पालन करते हैं, उनके श्रृंगार को प्राकृतिक रूप से दिखता है (जैसे टेरीकी को बैंड कैफे से), ताकि आप मेकअप का बहुत उपयोग न करें अगर आप नहीं चाहते हैं। उदाहरण के लिए, ओशरे केई शैली में काली आइलिनर का आमतौर पर उपयोग किया जाता है कई विचारों के लिए चित्रों को देखें यूट्यूब पर इलाज शैली परिषद (जापान में विज़ुअल केई पत्रिका) के वीडियो हैं या आप ओशरे केई मेकअप गाइड के लिए देख सकते हैं - बहुत सारे हैं
  • चित्र शीर्षक ओशरे केई चरण 2
    2
    आपको कपड़े चाहिए ओशर कीई शैली चमकदार रंगों पर आधारित है। आप स्थानीय स्टोर में कई आइटम पा सकते हैं, जो ओशरे केई संगठन के साथ मिलकर किया जा सकता है। याद रखें कि उज्ज्वल रंग आवश्यक हैं, लेकिन कुछ गहरा लोगों को जोड़ने का प्रयास करें या आप खुद को डेकोरा शैली के व्यक्ति के रूप में देखेंगे।
  • चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 3
    3

    Video: दर्द Kam Nahi होता | साहिर अली बग्गा

    सुंदर डिजाइनों और विषयों के साथ शर्ट पहनें ओशारे केई के लिए पशु त्वचा के डिजाइन और पोल्का डॉट्स स्वीकार्य हैं आप ओशरे केई से कुछ गहरा आइटम पाने के लिए सेक्स पॉट रिवेंज पर जा सकते हैं। यह एक ब्रांड है जो एक कैफे बैंड ने पहले इस्तेमाल किया था जैसा कि हमने पहले संकेत दिया था, आप स्थानीय स्टोर में कई आइटम पा सकते हैं। आपको बस खोज करना होगा कुछ दृश्य केई वस्त्र हैं जिन्हें ओशरे केई के रूप में माना जा सकता है इसी तरह, आप ईबे पर कुछ लेख पा सकते हैं, लेकिन सावधान रहें और उन लेखों की टिप्पणियों और समीक्षाओं को पढ़ना सुनिश्चित करें। Oshare केई के कुछ कलाकारों, Mashiro के रूप में और वाका (Himeyuri और एक्स [PaRADEiS] बैंड के) (गिरोह बैंड के) को शामिल कपड़े लोलिता फैशन। सुनिश्चित करें कि आप ड्रेसिंग से पहले लोलिता फैशन के बारे में सीखते हैं।
  • चित्र शीर्षक ओशारे केई चरण 4
    4
    जैकेट सुंदर हैं एक शराबी जैकेट या प्यारा डिजाइन के साथ पोशाक। यदि आपके पास पशु की त्वचा के डिज़ाइन, गालिकाएं या जो कुछ भी चमकदार और रंगीन है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता याद रखें कि आप अपने कपड़े सिलाई कर सकते हैं!
  • ओशरे केई चरण 5 के साथ चित्रित चित्र
    5
    स्कर्ट या पैंट महत्वपूर्ण हैं (आप बिना इन के बाहर जाना चाहते हैं, है ना?)। उज्ज्वल रंग, प्यारा और स्तरीय स्कर्ट प्राप्त करें लेगिंग या सॉक्स पहनें जो घुटने तक पहुंचते हैं और जो स्कर्ट के साथ उज्ज्वल होते हैं। गुलाबी, बैंगनी, पीले या हरे रंग के रूप में जब तक वे एक उज्ज्वल रंग हो आप स्कर्ट को परतों में रख सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास डेकोररा स्टाइल नहीं है, जब तक कि यह आपका लक्ष्य न हो।
  • चित्र शीर्षक ओशरे केई चरण 6
    6
    लेगिंग्स या उज्ज्वल मोज़े वाले फास्ट जींस, मोजे या लेगिंग के साथ शॉर्ट्स के अतिरिक्त (म्यूक्यू अक्सर एक कैफे बैंड में कपड़े पहनते हैं) अच्छे लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक ओशरे केई चरण 7
    7
    घुटने की ऊंचाई पर मोजे अच्छे हैं ये धारीदार या धैर्य के साथ हो सकते हैं। आप उन्हें परतों में रख सकते हैं, लेकिन उन्हें डेकोरा शैली के रूप में देखे बिना। इसी तरह, हल्के रंगों के साथ हल्के रंग अच्छे लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक ओशरे केई चरण 8
    8
    आप कंगन का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं (जब तक कि आप क्या चाहते हैं!)। सबसे अच्छा उन है कि पोशाक के साथ गठबंधन हो जाएगा
  • चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 9



    9
    सुंदर गहने है कि हार अच्छा कर रहे हैं। वही मोती के साथ होता है कुछ लोग जिनके पास ओशर केई स्टाइल है उनके हार में शानदार गुड़िया का उपयोग करते हैं (जैसा कि जूनोजु ने पीओ में बैंड DOG या बैंड कैफे से बुउ किया है)। यह सुंदर लग रही है, लेकिन वे थोड़ी अतिरंजित हो सकते हैं और आप अपने आप को सजाने देख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक ओशरे केई चरण 10
    10
    स्वच्छ और चमकदार बाल हैं सुनिश्चित करें कि यह मैला नहीं दिखता है आप अपने बालों को सीधा कर सकते हैं, इसे कर्ल कर सकते हैं, नीले रंग की चमक लें, जो भी आप चाहते हैं! हालांकि, यह अच्छा और सुव्यवस्थित दिखना चाहिए। एक प्रेरणा के लिए चित्रों को देखें
  • चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 11
    11
    कुछ लोग उनके चेहरे पर रत्न और स्टिकर रख देते हैं हालांकि, इसे अधिक मत करो या आप अपने आप को decals का एक संग्रह के रूप में देखेंगे। उसी तरह, आप झूठी पलकें का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: । बिलाल खान फुट Schumaila - खामोशी (सरकारी संगीत वीडियो)

    चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 12
    12
    ओशारे केई शैली में छेदना अच्छा दिखती है, लेकिन आपको उन्हें ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे दर्दनाक हैं और अंक छोड़ते हैं। हालांकि, उन्हें रखना अगर आपके पास पहले से ही है। वे अच्छे लगते हैं!
  • Video: तुम बिन जिया जाए Kaise पूर्ण गीत के साथ गाने के | तुम बिन | प्रियांशु, Sandali, राकेश

    चित्र शीर्षक ओशरे केई चरण 13
    13
    विभिन्न प्रकार के जूते का प्रयास करें आप कन्वेर्स जूते, प्लेटफ़ॉर्म जूते, यूगेट बूट, लोलिता जूते और चप्पल प्राप्त कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे उज्ज्वल और रंगीन हैं
  • चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 14
    14
    संगीत सुनें कुछ ओशारे केई बैंड एक कैफे हैं, एक्स [पाद्री], डेकोला हॉपिंग, सुग, लोलिता 23q, एलएम सी और एलिक। हालांकि, कई और अधिक हैं Decola Hopping एक बहुत कम ज्ञात बैंड है और बहुत से लोग इसे अपने अजीब नाम के कारण नहीं सुनते, लेकिन यह अविश्वसनीय है आपको इसे सुनना होगा!
  • चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 15
    15
    उसी तरह, आप विज़ुअल केई बैंड जैसे गोजेट, वर्साइल, ड्रिंक एन ग्रे, मियावी और नाइटमेयर को सुन सकते हैं। अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें सुनें मत, प्रत्येक व्यक्ति का अपना संगीत स्वाद है!
  • चित्र शीर्षक ओशर केई चरण 16
    16
    सुनिश्चित करें कि आपके पास कॉस्प्ले करने वाले व्यक्ति की उपस्थिति नहीं है। बुरा cosplay की तरह मत देखो, क्योंकि यह लोग अक्सर इसे में बहुत अधिक पैसा और प्रयास निवेश करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसके बारे में अच्छी जांच करें। अपनी रचनात्मकता का उपयोग करना याद रखें! शुभकामनाएं और मज़े!
  • युक्तियाँ

    • ओशरे केई के बारे में सब कुछ जानें!
    • इस शैली के कपड़ों की कीमत बहुत अधिक हो सकती है, इसलिए नौकरी ले आओ या उन्हें अपने दम पर बनाओ।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि लोग आप पर गौर करेंगे, लेकिन उन्हें अनदेखा करेंगे क्या आप खुद को सड़क पर लोगों की तरह देखना चाहते हैं? नहीं! खैर, मुस्कुराओ! यह मत भूलो कि आप अपने लिए इस तरीके से तैयार करते हैं और किसी और के लिए नहीं।
    • यदि आप एक लड़के हैं, लेकिन चिंता न करें तो पोशाक की यह शैली आपके लिए मुश्किल होगी।
    • यह संभव है कि यदि आप एक लड़की हैं तो कई लड़कों को आप जिस तरह से पोशाक पसंद नहीं है। बस सोचो, इस तरह ड्रेसिंग करते रहो, खुश रहो और किसी को ढूंढने की उम्मीद करते रहें जिस तरह से आप पोशाक पसंद करते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com