ekterya.com

कैसे एक तंग बजट पर सुंदर ढंग से तैयार करने के लिए

सुंदर रूप से ड्रेसिंग का एक बड़ा बैंक खाता नहीं है, एक प्रशिक्षित आंख, कुछ पूर्व ज्ञान और अच्छे स्वाद के साथ एक उत्तम दर्जे का हो सकता है।

चरणों

एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
बुनियादी नियमों के लिए छड़ी या तो स्तनों या पैरों को चुनें, कभी भी नहीं। शाम के बाहर अक्सर कई यौन आकर्षण गुण होते हैं - हालांकि, सुरुचिपूर्ण और साधारण के बीच एक परिवादात्मक अंतर होता है एक मिनी पोशाक, एक मिनी स्कर्ट या माइक्रो शॉर्ट्स पोशाक पूरी तरह से स्वीकार्य है, हालांकि यदि आप एक कम कट ब्लाउज पहनते हैं, तो आप पूरी तरह से भव्यता के विपरीत एक छवि दिखाएंगे। यह दूसरी तरफ भी लागू होता है: जब तक आपके पैरों और जांघों को नजर नहीं आता तब तक कम कट वाली ब्लाउज पूरी तरह स्वीकार्य हो सकता है एक सीधी मिनी पोशाक या घुटने के लिए एक ट्यूब स्कर्ट के साथ एक कम कटौती ब्लाउज या घुटने पर थोड़ा सोचो।
  • एक चौंकाने वाला बजट चरण 2 पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि
    2
    उन कपड़ों से बचें जो अश्लील, कच्चे या अपवित्र संदेश हैं अपमानजनक, विचारोत्तेजक या अनुचित नारे या आंकड़े कभी भी सुरुचिपूर्ण नहीं माना जा सकता है, हालांकि वे किसी तरह से मजेदार हो सकते हैं। जब यह सुरुचिपूर्ण ड्रेसिंग की बात आती है, तो किसी भी सूचक या कठोर भाषा से दूर रहें।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी पर शीर्षक चित्र 3
    3
    कभी आपके शरीर को और अधिक न देखें दिन या रात, थोड़ा त्वचा दिखाना ठीक है: कोई भी आपको पूरी तरह से कवर होने की उम्मीद नहीं करता है। लेकिन, सोचें कि अंतिम संस्कार में आप कितनी त्वचा दिखाएंगे, जब आप अपने दूसरे आधे माता-पिता से मिलेंगे या जब आप रानी से मिलेंगे आप उस छोटी ब्लाउज पहन सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि सब कुछ कवर किया गया है। एक नियम है कि कई खूबसूरत महिलाओं का पालन है, "यह केवल एक ही चीज़ दिखाता है और पूरी तरह से बाकी को कवर करता है"। इसका मतलब यह है कि यदि आप उचित दरार को दिखाने जा रहे हैं, शॉर्ट्स नहीं पहनें, पैंट पहनें, जो पैरों को पूरी तरह से कवर करते हैं।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    क्लासिक सामग्री, जैसे कपास, चमड़े (हैंडबैग के लिए), डेनिम या जर्सी (जब तक वे अच्छी तरह से मेल खाते हैं) पर चिपकाएं। यदि आप पीवीसी लघु शॉर्ट्स पहनते हैं तो आप कार्य के लिए नहीं होंगे।
  • उच्च गुणवत्ता वाले सिंथेटिक परीक्षण करें वे प्राकृतिक फाइबर के समान दिख सकते हैं, विशेष रूप से प्रोटीन पर आधारित उज्ज्वल पशु फाइबर, जैसे कि रेशम, साटन और ऊन, जहां सूक्ष्म मतभेद जरूरी खराब नहीं होते हैं वे कम, आखिरी समय तक खर्च करते हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात, "बनाए रखने में बहुत आसान है।" यदि आप प्राकृतिक फाइबर की भावना को पसंद करते हैं, तो सिंथेटिक पैरों की कोशिश करें, जो कपड़ों की बाहरी परतों में कम संवेदनशील होते हैं। यदि आप सतह की उपस्थिति के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो कम से कम पैरों की कोशिश करें जो इतना करीब नहीं दिखते हैं। यदि आपको पता है कि आप किस चीज़ की तलाश कर रहे हैं, तो आप क्रेस्ट स्टोर में उच्च गुणवत्ता के उत्पाद पा सकते हैं।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि कपड़े आपको अच्छी तरह फिट बैठें। यदि यह बहुत तंग है तो यह खूबसूरत नहीं लगेगा कस्टम निर्मित वस्त्र खूबसूरत दिखने की कुंजी हैं, लेकिन दबाव ड्रेस पर डालना बिल्कुल भी नहीं है।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    ढीले कपड़े एक समस्या हो सकती है ऐसे दिन आएंगे जब एक विशाल हुड पसीने वाला और ट्रैकसुइट ठीक हो जाएगा, लेकिन केवल एक बिंदु तक कभी-कभी बहुत ढीले कपड़ों से आप ख़राब हो सकते हैं।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    साफ रहें यहां तक ​​कि आरामदायक कपड़ों के साथ, सुनिश्चित करें कि कुछ भी गंदी, दाग या क्षतिग्रस्त नहीं है। अस्पष्ट वस्त्र केवल आपके समग्र उपस्थिति भूमिगत फेंक देंगे
  • रंग और नाजुक पैटर्न अपरिहार्य सामयिक छोटी क्षति को छिपाना
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    जब संदेह में, तटस्थ रंग पहनें, जैसे कि काला, नौसेना नीले या बेज।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    मेष, "ट्रेगिंग" या "जेगिंग" पैंट की जगह नहीं करते हैं इनमें से किसी एक के बारे में सोचें, ठीक पैंटहोस की एक जोड़ी के रूप में यदि आप केवल एक जोड़ी के जाँघिया के साथ ब्लाउज नहीं पहनते हैं, तो अपनी चड्डी के साथ इसका इस्तेमाल न करें। विषय का अंत
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    सरलता चाबी है स्वयं को अधिभार न करें चमक के साथ खुद को ढंकना और नारंगी मेकअप से अधिक सुंदर नहीं है। सब से दूर हो जाओ
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    सहायक उपकरण के साथ काम करता है संकेत दिए गए सामान उस परिधान को आवश्यक वृद्धि दे सकते हैं और इसे वास्तव में अधिक से अधिक महंगा बना सकते हैं। तंग जींस की एक जोड़ी के साथ एक बड़ी बड़ी पाश्मिना, एक बनियान और सैंडल सुंदर और सुरुचिपूर्ण दिखेंगे।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाली छवि चरण 12

    Video: Don't do this in THAILAND
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com